Hot romance - Part 12 books and stories free download online pdf in Hindi

Hot romance - Part 12

उस दिन मुझे बीच में इंट्री करना था रैंप पर,मैंने एक खूबसूरत सफेद फेरीं वाली ड्रेस पहने हुए ऊपर से नीचे आई बिल्कुल परी कि भांति ....


फ़्लैश बैक.....

रैंप के स्टेज़ बीचोंबीच था और आसपास दर्शको कि भीड़ थी बहुत लोग अरव खुराना के नाम पर आए थे , रैंप वॉक शुरू हुआ मुझे बहुत से अलग-अलग कपड़ों में जाना था स्टेज़ पर , लेकिन पहले मुझे बीच में इंट्री करना था मैंने उस दिन एक खूबसूरत फेरीं वाली ड्रेस पहने हुए ऊपर से नीचे आई बिल्कुल परी कि भांति ....
लट्टू लट्टू लट्टू मैं उसपे लट्टू
लट्टू लट्टू लट्टू मैं
एलेले...... एलेले..... एला


(अरुल परी के समान हाथ में छड़ी और पूरे सफेद रंग की गाऊन पहनी हुई आसमान से उतरी और सबको हाथ हिलाते रैंप पर चलने लगी जब वो सामने आई तो उसकी नजर सामने बैठे शख्स पर गई जो काले रंग के टक्सीडो सूट पहने बिल्कुल सामने बैठा था जो फोन पर बात करते देख रहा था दिखने में बेहद खूबसूरत आंखों पर चश्मा चढ़ाया था अरुल ने ध्यान नहीं दिया और वो वापस गई )

पलक क्यों फड़के रे
दिल क्यों धड़के रे
थिरक सी जाऊं रे
क्यों में शरमाऊं रे
आज ये कौन आया
खुश्बूओं सा छाया
चाल में घुँघरू है
मौसम है ओ ओ यार

(दूसरे बार अरुल लाल रंग के ऑफ सोल्डर पतली स्ट्रीप और बैक लेस वाली गाऊन पहनकर आई जो अरुल के गोरे रंग पर खूब फब रहा था बालों पर जूड़ा था एक डिज़्नी प्रिंसेस कि तरह आई तो अरव के आंखें फटी कि फटी रह गई उसने अपने लाइफ में इतनी शानदार खूबसूरत लड़की नहीं देखी थी बिल्कुल कोमल कली ,अरव के आंखे चमक उठी और चश्मा निकाल कर जेब में रख दिया और ध्यान से देखने लगा बगल में बैठा सीड को पूछा " ये मॉडल कौन है क्या नाम है...??

सीड ने अपने होंठ दबाकर कहा" आई डोंट नो कि ये कौन है पहले कभी नहीं देखा और ना किसी फैशन शो पर देखा ..!!

अरव ने कहा " पता करो ये कौन है ..)



यार यार यार मेरा यार आया
मेरा यार यार यार मेरा यार आया
मेरा यार यार यार

लट्टू लट्टू लट्टू मैं उसपे लट्टू
लट्टू लट्टू लट्टू मैं उसपे लट्टू
यार, यार यार यार यार
यार मेरा यार आया
मेरा यार यार यार मेरा यार आया
मेरा यार यार यार..

उसके आने से बस जाए
सुने सुने मन का इलाका
ना जाइये..
वो बस कर दे इशारा
और में बोलूं जो हुक्म हो आका
ना जाइये…


(अरुल तीसरे राउंड में अब काले रंग स्टाइलिश कपड़े में वो जलपरी लग रही थी जो उसके ब्रेस्ट ढंकी थी बाकी पेट खुला था और नीचे लॉग स्कर्ट्स थी उसमें भी एक टांग पर कट के वजह से गोरा टांग दिखाई दे रहा था ,अरुल कि मुस्कुराहट कातिलाना थी सामने सीट पर बैठे अरव के दिल पर अरुल कि खुबसूरती बार बार वार कर रही थी अरव दिलचस्पी से एक टक अरुल को चेहरे से पांव तक देखा वो बेहद हॉट लग रही थी फिर अरुल पीछे पलटी और जाने लगी)

ओह तड़ तड़ सिम्बा वे
ओह तड़ तड़ सिम्बा वे
ओह तड़ तड़ सिम्बा वे..हो ओ या
ओह तड़ तड़ सिम्बा वे..होओ या
मज़ा री मज़ा मज़ा री सिम्बा वे
मज़ा री मज़ा मज़ा री सिम्बा वे..


(अरव अरुल को देखने के लिए फोन पर कॉल नहीं लिया और वो फोन स्विच ऑफ कर दिया अरव अपने टॉकसिडो के जेब पर फोन रखा और बेसब्री से अरुल का इंतजार करने लगा तभी अरुल लाल मेहरून कलर कि लहंगा चोली में आई दुल्हन जिसका ज्वेलरी से श्रृंगार नहीं हुआ था ,अरव देखा तो अपने ही सपनों में खो गया और लगा जैसे अरुल फूलों कि माला लेकर उसके ओर बढ़ रही हो ...)



हो ओ..
मज़ा री मज़ा मज़ा री सिम्बा वे
मज़ा री मज़ा मज़ा री सिम्बा वे..

लट्टू लट्टू लट्टू मैं उसपे लट्टू
लट्टू लट्टू लट्टू मैं उसपे लट्टू
यार यार यार यार
यार यार यार मेरा यार आया
यार यार यार यार
यार यार यार मेरा यार आया यार यार

पलक क्यों फड़के रे
दिल क्यों धड़के रे
थिरक सी जाऊं रे
क्यों में शरमाऊं रे
आज ये कौन आया
खुश्बूओं सा छाया
चाल में घुँघरू है
मौसम है ओ ओ यार

( सीड ने कहा यार अरव राजवंश कि कलेक्शन बुरी नहीं है बेस्ट है और राजवंशों के साथ कॉंन्ट्रैक्ट करना ग़लत नहीं है तेरा क्या ख्याल है तुझे कैसा लगा ..अरव का कोई रिस्पांस नहीं मिला तो सीड ने अरव को देखकर अरव के कंधे पर हाथ रखकर कहा " अरव.....

अरव अपने सपने से बाहर आया और सीड को देखा फिर बोला" क्या हुआ तुम मुझे ऐसा क्यों देख रहा है..??

सीड ने कहा " मैंने राजवंश कि कलेक्शन के बारे में पूछा तुमसे तुमने कोई जवाब नहीं दिया ..!!

अरव ने सामने अरुल को देखकर कहा " नॉट बैड ... अमेजिंग कलेक्शन और इन सब में ये मॉडल कोई अप्सरा लग रही है इस मॉडल से कॉन्टैक्ट करो और अपने कंपनी में रख लो आनाकानी करे तो मुंह मांगा कीमत देकर रखो वो बोल ही रहा था कि......)

यार यार यार मेरा यार आया
यार यार यार मेरा यार आया
मेरा यार यार यार..
यार यार यार यार यार यार
यार यार यार यार यार यार

(फिर एलाउंस हुआ " मिस्टर शशांक राजवंश कि रूह कलेक्शन को आज चार चांद लगा है ...अरुल रैंप पर खड़ी थी इस बीच शशांक के साथ आएशा आई अरुल के पास शशांक अपने दोनों बेटियों के हाथ पकड़कर सामने आया ... तीनों ने झुककर सलाम किया सारे दर्शकों को फिर शशांक ने माइक हाथ पर लेकर कहा " वेरी थैंक्स मिस्टर अरव खुराना आप यहां आकर हमारी कलेक्शन महत्व बढ़ाया है आपने अपना कीमती समय दिया उसके लिए "आई एम ग्रेटफूल है ....थैंक्स...


लट्टू लट्टू लट्टू मैं उसपे लट्टू
लट्टू लट्टू लट्टू मैं उसपे लट्टू
लट्टू लट्टू लट्टू मैं उसपे लट्टू


फिर फैशन शो खत्म हुआ और सभी बाहर आए अरव वहां से जल्दी ही निकल गया सीड को शशांक से मिलने के लिए छोड़ कर ...


अगले दिन .....


अरव अपने केबिन में बैठा था आंखें बंद करके तभी दरवाजा नॉक हुआ और खुला तो सीड ने अरव को देखकर अंदर आते हुए बोला " लगता है रात भर सोया नहीं है तु इसलिए अभी सो रहा है ,वो सामने चेयर पर बैठा ..!!

अरव ने आंखें खोला और सीड को देखकर पूछा " उस मॉडल का कुछ पता चला ...??

सीड ने कहा मुस्कुराते हुए होंठों को दबाया फिर तेड़हा किया और बोला" दरसअल वो मॉडल नहीं है वो मिस्टर शशांक राजवंश कि छोटी बेटी है अरुल राजवंश अभी फर्स्ट इयर कि इंग्लिश ऑनर्स कि स्टूडेंट है उसकी उम्र महज सत्रह साल कि है इसलिए तुम्हारे दिल पर जो भी ख्यालात है उस पर मिट्टी डाल दो ..!!

अरव कि आंखें आश्चर्य से फैल गई थी और दिल टूट गया पर पता नहीं दिल कि धड़कन कुछ अपने ही धुन में था फिर अरव ने कहा " ओके ... मैं उस पर ध्यान नहीं दूंगा अब काम कि बातें करें ऑब्रोड से कहा कहां से डिलिंग शिप का प्रपोजल आया है ...

सीड अपने लैपटॉप को ओपन किया और चेयर से उठकर अरव के बगल में आया और सारी इंफोर्मेशन देने लगा ....

अरव कोशिश करता रहा अरुल को भूलने कि पर एक कसक दिल पर होने लगी थी उसे भूलने के लिए अपने आप को बिज़ी रखने लगा इस तरह दो हफ्ते बीते इस बीच अपने ही बिजनेस पार्टनर वूमन के साथ उठना बैठना शुरू हुआ एक शाम दोनों एक होटल में डील के सिलसिले में डिनर पर बैठे थे फिर बातों ही बातों में उस लड़की ने अरव को प्रपोज किया "can we both come into relationship....??


अरव अपने वाइन के ग्लास को हाथ में पकड़े उस लड़की को देख रहा था उस समय उस लड़की कि आंखें नशीली थी उसके होंठों लरज रहे थे उसकी सुंदर काया बेहद खूबसूरत थी वो मॉडर्न ड्रेस पहनी थी और नशे में आसपास का माहौल बेहद रोमांटिक हो चला था,अरव ने अपने ग्लास का वाइन का घुंट लिया और बोला " मैं अरव खुराना हुं कनिका इसलिए पहले सोच लो फिर आगे बढ़ना क्योंकि कमिटमेंट करना मेरे बस कि बात नहीं है और ना अब तक जितनी भी लड़की आई है मेरे लाइफ में मैंने किसी से कोई कमिटमेंट नहीं किया मेरे कुछ रूल्स है जिसे मैं फ़ॉलो करता हुं ....


कनिका ने कहा " आई डोंट नो मैं सब जानती हूं हमारी लाइफस्टाइल ही ऐसी है कि हम किसी एक के साथ नहीं रह सकते इसलिए उम्मीद नहीं करती किसी कमिटमेंट कि मैं सक्षम हुं अपनी जिम्मेदारी संभालने के लिए " क्या हम डांस कर सकते हैं उसने हाथ बढ़ा दिया..!!

अरव ने ग्लास का वाइन खत्म किया और अपना हाथ दिया " ओ यस प्लीज़...

दोनों डांस फ्लोर पर थे बेहद रोमांटिक गाना बजा वो दोनों डांस करते एक दूसरे से चिपक गये थे अरव ने अपना एक हाथ उसके कमर पर लपेट लिया था और दूसरे हाथ से उसके गालों को सहला रहा था दोनों मदहोशी से एक दूसरे को देख रहे थे कनिका ने अपने हाथों को अरव के गले पर माला बना लिया था ...


अरव कनिका के सेक्सी होंठों को हल्का सा रब किया और झुककर अपने होंठ उसके होंठों पर रख दिया दोनों किस करते एक दूसरे के होंठों का मज़ा लेने लगा और कनिका के एक हाथ अरव के बाल को सहला रही थी और दूसरा अरव के कंधे पर बार बार दबाव दे रही थी ....!!


अरव को नशा होने के बाद भी उसके मन पर अरुल कि छवि दिखाई देने लगा वो कनिका से दूर हुआ और बोला " आई एम सॉरी मुझे रेस्ट कि जरूरत है वो बोलकर वहां से जाने लगा डिनर टेबल से अपना फोन उठाया और लंबी डग भरते हुए वो होटल के बैंक्वेट हॉल से निकल कर क्लब कि वो आया जहां कुछ कॉलेज के नौजवान लड़का लड़कियों का डांस हो रहा था वो सीढ़ी से उतरते हुए अरुल को देखा उसका दिल जोर जोर से धड़कने लगा लेकिन अरुल तो अपने कुछ दोस्तों के साथ डांस फ्लोर पर डांस कर रही थी उसके आसपास कुछ लड़के दोस्तों ने घेरा था....

अरुल हमेशा कि तरह वन पीस में थी ब्लैक कलर के वन पीस स्ट्रीप वाली थी और थाई तक लंबाई थी अरुल के लंबे टांग दूध जैसे सफ़ेद दिख रहा था आसानी से कोई भी उस पर नियत लगा सकता था वो अपने दोस्तों के साथ मस्ती में थी उसे खबर नहीं थी कि उसे कोई घूर रहा है ...


शेष अगले भाग में....

अन्य रसप्रद विकल्प