Hot romance - Part 2 books and stories free download online pdf in Hindi

Hot romance - Part 2


[नोट - यह कहानी इरोटिक है इसलिए 18 के व्यस्क पाठक अपने जिम्मेदारी पर पढ़ सकते हैं और जिसे इरोटिक पसंद नहीं वो इस कहानी को skip कर सकते हैं ]

कहानी में आगे...

वाइन के नशे में अरुल ने अपने आपको अरव के हवाले कर दिया था अरव अपने मनमर्ज़ियां करने लगा पहले तो अरुल के कंधे से ब्लाउज के पतले स्ट्रीप हटाकर किस कर रहा था और दूसरे हाथ पीठ पर ब्लाउज की डोरी खींच कर निकाला और धीरे धीरे खुले पीठ को अपने हाथ से सहलाने लगा..

अरुल के मुलायम और चमकदार मखमली जिस्म अरव के जिस्म को पल पल रोमांस से उग्र कर रहा था तो ब्लाउज उसे इरिटेट किया वो ब्लाउज के दो हुक को खोल दिया और ब्लाउज को अरुल के जिस्म से उतार कर फेंक दिया , अरुल शरमा गई और अरव को धक्का दिया अरव थोड़ी दूर हुआ तो अरुल अपने दोनों हाथों से अपने खुले वक्षस्थल को ढककर अरव के तरफ पीठ करके खड़ी हुई ..

अरव ने मुस्कुराते हुए अरुल का दूध जैसे गोरे बदन देखा तो मांसपेशियों और तन गई दिसंबर के महीना था गरम एसी कमरे में तापमान और बढ़ गया तो उसे और गर्मी लगी उसने भी अपने शेरवानी जल्दी से निकल कर फेंक दिया वो अब खुले जिस्म में था अब उसे अरुल चाहिए था अपने गर्मी निकालने के लिए वो अरुल के करीब आया और बैठ गया फिर अरुल के कमर और पेट को बेतहाशा चूमने लगा और चूमते हुए ऊपर कंधे पर आया कंधे पर चुम्बन देते हुए बाइट करने लगा और अपने दोनों हाथों को अरुल के वक्षस्थल पर रख दिया और खेलने लगा ..

अरुल सिसकारियां भरने लगी तो अरव के हार्मोंन उछलने लगा अरव की उत्तेजना बढ़ती जा रही थी इस खेल में अरव पुराना खिलाड़ी हैं उसने जल्दी से लहंगा की डोरी खींच लिया तो भरभराकर लहंगा गिर गया अब अरुल पैंटी पर थी अरव ने अपना भी पैजामा उतार दिया और अरुल को गोद में उठाकर बिस्तर पर लेटा दिया और फिर खुद अरुल के ऊपर आकर बैठा ..

अरुल आंखें बंद किए शरम से अपने वक्षस्थल को छुपा लिया था ,अरव ने अरुल को मुस्कुराते देखा फिर बिस्तर पर सजे गुलाब के पंखुड़ियों को दोनो हाथो से उठाया और अरुल को नहलाने लगा प्यार भरी नजरों से देखते हैं मीठी मुस्कान लिए फिर पंखुड़ी हाथ से खाली हुई तो वो अपने दोनो हाथों से अरुल के दोनों हाथ पकड़ कर ऊपर कर दिया और अरुल के तड़पन को देखकर अरुल के आह भरते होंठों पर अपना होंठ रख दिया ...

अरुल को सांस लेने में दिक्कत हुई तो वो उझाल मारी अरव मुस्कुराते हुए होंठों को आजाद किया और फिर अरुल के जिस्म देखकर अपने हाथों से मसलने लगा अब अरव से कंट्रोल नहीं हुआ तो वो अपना अंडर क्लोथ निकाल फेका और फिर अरुल के पैंटी उतार फेंके दोनों बिल्कुल न्यूड थे फिर धीरे से अपने उत्तेजित सॉफ्ट लो बॉडी को अरुल के सॉफ्ट लो बॉडी पर इंटर किया तो अरुल चीखने लगी दर्द से और अरव के दोनों पीठ के सोल्डरों पर अरुल के हथेलियां थी मुठ्ठी भींचते हुए अरुल के नाखून गड़ गए और अरव को अपने से अलग करने कि कोशिश कि ,अरव को एक्सपिरियंस था सेक्स करने का पर अरुल बिल्कुल नई थी ना उसने किसी मर्द के न्यूड बॉडी देखी थी आज उसे भी नया एहसास हुआ...

अरव को लगा अरुल ज्यादा दर्द में है तो प्यार से अरुल का सिर पर हाथ फेरते हुए कहा " जस्ट रिलैक्स थोड़ा तो दर्द होगा , वो शॉट लगाते हुए कहा , फिर भी अरुल के आंखों पर आंसू थे वो दर्द से तड़प रही थी तो अरव ने पूछा "तुम्हें वर्जनी कि तरह दर्द हो रहा क्यो ..!!

" क्योंकि मैं वर्जनी हुं ..!!

अरव बेहद खुश हुआ कि अरुल वर्जनी है ,और शॉट बंद किया फिर अरुल के माथे पर किस करके कहा " वाव तो तुम पहली बार मेरे साथ इंटिमेट हो रही हो "नॉट बैड आई एम सो हैप्पी , तुम अब मेरी हो और पूरी ईमानदारी के साथ मेरे ही रहना क्योंकि ईमानदार लोग मेरे दिल के करीब रहते हैं और तुम मेरी बीवी हो तो मेरे लिए और खास हो इसलिए वफ़ा के बदले मुझसे वफ़ा ही मिलेगी ,उसने फिर अरुल के होंठों पर अपना होंठ रख दिए और अरुल के मुंह पर अपना टंग पूरे मुंह में फ्लोर करने लगा इस बीच अरुल के ऊपरी सॉफ्ट बॉडी को प्यार से मसलने लगा ताकि अरुल को उत्तेजना बढ़े और दर्द कम हो...

आधी रात तक यही क्रम अरव दोहराता रहा अरुल की हालत बहुत खराब हो रही थी उसे तेज दर्द होने लगी तो अरव ने छोड़ दिया ,अरुल कि उम्र भी तो सहन करने योग्य नहीं था फिर अरव ने अरुल को अपने बांहों में भरकर सो गया ...

अगली सुबह छह बजे अरव की नींद खुली वो खुश था एक डेढ़ साल से जिस लड़की को देखकर शिद्दत से पाने की इच्छा थी वो पूरी हो गई शाम दाम दण्ड भेद से अरुल एक ऐसी लड़की जो अप्सराओं को फेल कर दे हर जवान दिलों के धड़कन बढ़ा देने वाली लड़की इस शहर के नामी गिरामी फैशन डिजाइनर मिस्टर शशांक राजवंश की छोटी बेटी अरुल राजवंश एक यंगेस्ट मॉडल आज उसकी बीवी थी उसके करीब हम बिस्तर थी अरव ने देखा अरुल निश्चित होकर नींद के आगोश में थी वो अरुल के माथे को चूम लिया और खुद उठकर अरुल को चादर से कवर कर दिया और वाशरूम चला गया...


अरव वाशरूम से फ्रेश होकर अपने जिम करने वर्क आउट कमरे में आया और एक घंटे तक पसीना बहा रहा था वो वर्क आउट करते हुए पूरी सुहागरात के क्षण को याद किया जो अंदर ही अंदर उसे रूमानी से भर रहा था फिर दोबारा करने की इच्छा होने लगी तो याद आया अरुल वर्जनी है इसलिए उसे बहुत तकलीफ़ हो रही थी ,अरव वर्क आउट करना छोड़कर काउच पर रखे टावेल उठाया और फोन , एक हाथ पर टावेल से पसीना पोछते हुए दूसरे हाथ से फोन पर नंबर पर टच किया और बालकनी पर आए फिर जब फोन रिसीव हुआ तो बोला " निखिल गायनिक स्पेशलिस्ट डॉक्टर सुचित्रा सेन से आज का अपोइंटमेंट लो मिसेज अरुल अरव खुराना के नाम पर अभी ग्यारह बजे की होनी चाहिए मीटिंग, फिर उसने फोन डिस्कनेक्ट किया और अपने लोवर पर फोन रखकर हाथ डाले हुए मुस्कुराने लगा ...

शेष अगले भाग में...

अन्य रसप्रद विकल्प

शेयर करे

NEW REALESED