Hot romance - Part 7 books and stories free download online pdf in Hindi

Hot romance - Part 7

[वॉर्निग - इस पार्ट में इंटिमेट सीन है तो 18 साल से ऊपर व्यस्क अपने जिम्मेदारी पर पढ़ें और जिसे इंटिमेट सीन पढ़ना पसंद नहीं वो कहानी को स्किप करें और रेटिंग कम देकर मेहनत खराब ना करें.. थैंक्स]


गोवा भारत का प्रसिद्ध पर्यटन राज्य है यहां देश विदेश के लोग हर मौसम में आते हैं अपने आप को हिल करने ऐसे समुद्र बीच की तलाश में जहां आप आराम कर सकें और समुद्र के लहरों को देख कर रोमांचित होकर लहरों का आनंद उठा सकें तो समुद्र बीच परिवार और दोस्तों के लिए खासकर हनीमून कपल्स के लिए गोवा से सबसे अच्छे समुद्र बीच कहीं नहीं
गोवा अपनी शानदार नाइटलाइफ़, समुद्र बीच पार्टियों और स्वादिष्ट समुद्री भोजन के लिए जाना जाता है ...


गोवा..

एक खूबसूरत होटल के सामने एक टैक्सी आकर रुकी वहां से एक बेहद खूबसूरत लड़की निकली वो जींस और टॉप में थी आंखों पर काला चश्मा चढ़ाएं रेड लिपस्टिक उसके चेहरे कि सुंदरता का बखान कर रही थी कमर से ऊपर सिल्की ब्राउन हेयर लहरा रही थी और वो अपने ट्रॉली बैग को लुढ़काते अंदर रिसेप्शन पर आई तो वहां खड़े एक शख्स से पूछा " एसक्यूसमी सर यहां रूम अवलेबल है ...!!

रिसेप्शन पर खड़े सूट बूट में एक थोड़े से उम्रदराज नौजवान आदमी ने कहा " सॉरी मैडम यहां कोई कमरा अवलेबल नहीं सब बुक्ड हो चुकी है..!!

लड़की के चेहरे पर फिर परेशानी झलक आई और रिक्वेस्ट करते हुए बोली" प्लीज़ सर आज सुबह से होटल रूम ढूंढ रही हुं मिला नहीं रही सभी होटल में यही एसक्यूस दे रहा है प्लीज़ एक्स्ट्रा चार्ज ले लीजिए पर कोई कमरा अवलेबल करा दीजिए ..!!

शख्स मुस्कुराते हुए कहा " मैडम आप सीजन में आई है इसलिए आपको आना था तो पहले दो तीन महीने बुकिंग कर लेना था क्योंकि दिसंबर में दो फेस्टिवल और विंटर वेकेशन आते हैं इसलिए लोग पहले ही बुकिंग कर लेते हैं ,अभी तीन दिन पहले क्रिशमस था फिर न्यू ईयर आने वाली है इसलिए विदेशों से भी सैलानियां आते है सॉरी मैडम ...!!

लड़की ने फिर मुंह लटकाकर बोली " प्लीज़ प्लीज़ सर हेल्प मी ..

रिसेप्शन पर खड़े शख्स ने बेचारगी जताते हुए कहा" सॉरी मैडम... हम कोई मदद नहीं कर सकते..

पीछे से एक आवाज गूंजी "एसक्यूसमी मैनेजर उस लड़की के नाम पर कमरा बुक कर दो ...

लड़की और मैनेजर ने उस आवाज की ओर मुड़कर देखे तो एक हैंडसम बेहद खूबसूरत सा नौजवान टीशर्ट और लोवर पहने पास आ रहा था ,वो मैनेजर के काउंटर पर खड़े हुआ और अपने हाथ में रखी चाबी को कांउटर पर रख कर आगे खिसकाते हुए कहा " मेरा एक दोस्त को अचानक काम आ गया इसलिए वो चेक आउट कर दिया ये चाबी है कमरे कि आप इस मैडम को दे दीजिए उस लड़के ने मुस्कुराते हुए बगल में उस लड़की को देखते हुए बोला..!!

लड़की को बेहद खुशी हुई तो चेहरे पर परेशानी के जगह मुस्कुराहट ने ले लिया और मैनेजर ने कहा" ओके पर मैडम आप पांच मिनट वेटिंग रूम में जाकर रुकिए मैं कमरा साफ़ करवा देता हुं वो बोलकर लैंडलाइन फोन उठकर स्टाफ से बात करने लगा ..


नौजवान लड़के ने मुस्कुराकर अपना इंट्रोड्यूस दिया हाथ बढ़ाते हुए " हेय ... पार्थ मखीजा फ्रॉम यूके !!


लड़की ने मन में बड़बड़ाई और बोली " हाय माय सेल्फ किया फ्रॉम देल्ही ,पर उसने हाथ नहीं दिया सेक करने ..!!

मैनेजर फोन रखकर बोला " मैडम आप अपना नाम बताइए ,उसने रजिस्टर निकाल और पेन हाथ में था उससे लिखने लगा ..उसी समय फिर पीछे से आवाज़ आई " हेय पार्थ चलो चलते हैं , वहां अभी तक क्या कर रहा है..!!

पार्थ वहां से चला गया..!!

लड़की ने नाम बताया और फोन नंबर दिया फिर वेटिंग रूम में आई अपने लगेज लेकर और काउच में बैठकर इत्मीनान से फोन देखने लगी तो उसके डैड और बहन का बहुत से फोन पर मिस्ड कॉल था उसने फिर उस सिम को निकालकर दूसरा सिम लगाया और फिर अपने किसी परिचित को फोन लगाया रिंग गया और रिसिव हुआ फिर बोली " हेलो दिया क्या तुम्हें मेरे डैड या मेरी बहन अरु ने कंसल्ट किया..??


फोन के दूसरे तरफ से दिया ने जवाब दिया " नो आएशा बेबी अभी तक तो उन लोगों ने कोई फोन नहीं किया है और तुम चिल मारो यार जहां हो खुश रहने कि कोशिश करो भूल जाओ ऐसे डैड और और अरव को अब अरव तुम्हारा कभी नहीं हो सकता , वो अरु का हब्बी है , कल रात दोनों कि दूरियां खत्म हो गई होगी इसलिए तुम भूलने कि कोशिश करो डियर !!


आएशा ने कहा " बहुत कोशिश कर रही हुन अरव को भूलने कि पर वो बार बार मेरे आंखों के सामने आ रहा है मैंने अरव के साथ कितने सारे सपने देखे थे उसके साथ वो सब महसूस किया जो एक पति पत्नी के बीच होता है भले ही कभी मैंने अरव के साथ वक्त ना बिताए हो वो तो मेरी फिलिंग भी नहीं जानता होगा मैने सारे सपने उसी के साथ जोड़ दिया था ...वो बोलते हुए रुवासी हो गई आंखों में पानी छलक आया ...!!


दिया ने फिर सांत्वना देते हुए कहा " ऐश डार्लिंग तुम अपने सपनों पर मिट्टी पाओ और आगे बढ़ो लड़कों कि कमी नहीं है यार ,सुनो तुम मुंबई से बाहर हो तो एक ब्लाइंड डेट कर लो हो सकता ऐसा करने से तुम अरव को भूल जाओ और ब्लाइंड डेट से अच्छा महसूस करोगी ..!!

आएशा ने कहा आश्चर्य से " दिया.. वाट आर यू सेइंग यार.. पागल हो गई हो ... मैं ये सब कैसे ..!!

दिया ने कहा " ओह come on आएशा अब तुम कोई छोटी बच्ची नहीं जो ये सब नहीं कर सकती अफकोर्स तुम्हारी उम्र हो गई डार्लिंग कि तुम हर तरह से लाइफ एंजॉय करो अब अरुल को देखो उम्र ही उसकी 19 है लेकिन क्या उसकी उम्र देखकर कल सुहागरात में अरव छोड़ दिया होगा नो वेय कल अरु ने अरव के साथ वो मीठा अंतरंग हो गई होगी और तुम तो अरु से चार साल बड़ी हो तो तुम क्यों नहीं कर सकती ऐसा करने से नुक्सान क्या है लाइफ को एंजॉय करो ....!!

आएशा चुपचाप सुन रही थी दिया ने क्या ग़लत कहा अरव को भूलने का इससे अच्छा बहाना क्या हो सकता है और संबंध बनाना मेरे हाथों में है फिर....

तभी वेटर आया और बोला " मैम चलिए आपका रूम क्लिन है अब आप चलकर रेस्ट कर लीजिए उसने बोलकर आएशा का लगेज लिया ..!!

आएशा ने फोन पर कहा "ओके मैं चलती हुं "आई कॉल यू लेटर , उसने फोन डिस्कनेक्ट किया और फोन पर कुछ सर्च करते वेटर के पीछे चल दिया उसकी कमरा शायद ऊपर फ्लोर पर थी तो लिफ्ट से ऊपर आई एक मिनट के अंदर लिफ्ट रुकी और दरवाजा खुला तो वेटर फिर चल पड़ा लगेज लेकर पीछे पीछे आएशा ..!!


आएशा से बहुत आगे वेटर था , आएशा एक मैसेज टाइप करते एक रूम के दरवाजे के पास खड़ी हो गई उसे एहसास नहीं हुआ वो किसी कमरे के दरवाजे पर खड़ी है तभी उसे लड़के की कराहने कि आवाज आई .. उसने अगल बगल देखा तो राइट साइड पर दरवाजे के अंदर से आ रहा था उसे उत्सुकता हुई और आसपास देखी तो कोई नहीं था फिर उसने दरवाजे के होल से अंदर देखना चाही तो दरवाजा हल्का खुला वो धीरे से दरवाजा को धक्का दिया तो अंदर के नजारा देखकर आंखें फटी कि फटी हो गई और सामने एक नई शादीशुदा कपल्स बिस्तर पर कामक्रीड़ा में लीन थे बिस्तर पर लड़की निर्वस्त्र होकर बैठी थी लड़का लड़की के जांघों को अपने दोनों पैरों के बीच रखकर घुटनों पर बैठा था ...


लड़की उस लड़के के उत्तेजित लिंग को अपने दोनों हाथों में पकड़ कर चूस रही थी जैसे वो लॉलीपॉप चूस रही हो और लड़का लड़की के स्तनों को अपने दोनों हाथों से मसलते हुए आनंद में आह भर रहा था फिर कंट्रोल से बाहर हुआ तो लड़की को बिस्तर पर धक्का दिया तो लड़की लेट गई फिर लड़के ने लड़की के दोनों पैर ऊपर किया और अपने उत्तेजित लिंग को उसके सॉफ्ट अंग के पास रखकर जोरदार शॉट से अंदर कि तो लड़की की चीख निकल गई , फिर लड़के ने उस लड़की के ऊपर पूरी ताकत से शॉट तेज लगाते हुए उसके स्तनों को दबाने लगा तो कभी मुंह में भरकर आनंद लेने लगा पूरा कमरा लड़की और लड़का के सिसकियों से गूंज रहा था ...!!


आएशा ये देखकर अंदर से सिहर उठी और पानी पानी हो गई उसने जल्दी से दरवाजा बंद किया और वहां से जाने लगी तो वेटर आते दिखा ..!!

वेटर ने कहा " मैम कुछ जरूरत हो तो इंटरकॉम सर्विस है बुला लीजिएगा ,वो बोलकर निकल गया ..!!

आएशा को करेंट लगा था उसके शरीर पर बिजली दौड़ रही थी उस मीठे एहसास की झुरझुरी सी सिहरने लगी पूरा शरीर तपने लगा तो कमरे में आई और दरवाजा बंद करके वो सीधे वाशरूम गई और शावर ऑन करके खड़ी हो गई ठंडे पानी से भीगने लगी और अरव अरुल के बारे में सोचते रोने लगी...



शेष अगले भाग में....


अन्य रसप्रद विकल्प

शेयर करे

NEW REALESED