Hot romance - Part 5 books and stories free download online pdf in Hindi

Hot romance - Part 5

कोकिल आंटी किचन में जाकर घर के सर्वेंट लोगों से डायनिंग टेबल पर खाना ले जाकर सर्व करने की ऑर्डर दिया और वो डायनिंग टेबल पास आई थोड़ी देर में सर्वेंट ट्रॉली पर खाना से भरा बाउल और प्लेट लेकर आया और सबको सर्व किया सभी खाने पर पंजाबी डिशेज का तड़का था ..!!

अरव ने खाना देखकर बोला "सॉरी ये खाना मेरे लिए अनहेल्दी है इसे मेरे बॉडी अफोर्डे नहीं कर सकता बिकोज़ आई एम डाइटिंग पर्सन , कुछ डायट वाली खाना ले आओ , एनीवे मैं सीड से कह दूंगा मेरे खाने का मेन्यू यहां भी दे जाए क्योंकि अब मुझे यहां आना हुआ तो खाने के बारे में वैन्यू पता होना चाहिए यहां के कूक को, फिलहाल ये एक ऐप्पल चलेगा वो फल के टोकरी से एक ऐप्पल निकालते बोला ..!!

शशांक के साथ अरुल और कोकिला अरव के इस एटिट्यूड से अचंभित हो गये और झेंप गये..तभी दरवाजे के तरफ से किसी की जूते के चलने की आहट आई तो सब दरवाजे के तरफ देखा ...

अरव ने देखते ही पहचान गया और सबको उसका परिचय देते बोला "ये सौरभ है मेरे जूनियर अस्सिटेंट ...

शशांक राजवंश ने सौरभ से कहा"हेलो सौरभ तुम हमारे साथ ब्रेकफास्ट में ज्वाइन कर सकते हो ..!!

सौरभ मुस्कुराते हुए बोला "थैंक्स यूं सर पर मैंने ब्रेकफास्ट करके आया हूं उसने अरव को देखकर कहा ..!!


अरव अपनी चेयर से उठकर आया और सोफे पर बैठा तो सौरभ ने फाइल अरव को दिया ...!!


अरुल ने देखा कि अब तक दी नहीं आई है उसने बैचैनी से पूछा "आंटी अभी तक दी नहीं आई अपने कमरे से उसकी तबीयत ठीक है ना कल मुझे तैयार करने के बाद गुरूद्वारा में नहीं दिखी और ना पार्टी में और अभी भी नहीं है ...!!


शशांक राजवंश ने आंखें सिकोड़ कर कोकिला को देखा और पूछा "हां कल से मैं भी पूछ रहा हुं कोई जवाब क्यों नहीं दे रहा फोन भी स्विच ऑफ है उसकी बिना बताए कहा चली गई क्या फिर वो अपने फ्रेंड लोगों के साथ लीव ट्रीप प्लान कर लिया है ..!!

अरुल ने तुरंत जवाब दिया " डैड लीव ट्रीप प्लान किया होता तो मुझे दी बताती उसने कुछ भी नहीं कहा जा..!!


कोकिल आंटी भी सकते में थी वो क्या जवाब दे उसे भी तो नहीं मालूम कल सारा दिन अरुल के पीछे ही थी उसने आएशा के ऊपर बिल्कुल ध्यान नहीं दिया था फिर बोली "शशांक सर मुझे बिल्कुल भी आइडिया नहीं है आएशा के बारे में कल रात तक घर आए मेहमानों और अरुल के लिए तैयारियां कर रही थी ..!!

अरुल ने शॉक्ड थी उसने भी कोशिश नहीं किया कल दी उसके साथ रहे उसके फ्रेड स्वाति ही उसके साथ थी मैं फोन लगाती हुं दी को फोन लगाई ...

शशांक ने कहा अरुल से अपने होंठ को मोड़कर कर " कोई फायदा नहीं अरु मैं कल रात चार बार फोन किया स्वीच ऑफ आंसर आया और सुबह भी कम से कम पांच बार फोन लगाया कवरेज एरिया से बाहर बता रहा है ..


अरव‌ ने देखा डायनिंग टेबल पर बात ज्यादा हो रही तो आवाज लगाई "मिस्टर राजवंश ब्रेकफास्ट हो गया हो तो जल्दी कीजिए कुछ इम्पोर्टेंट बात करनी है ..!!

अरुल के फोन पर आएशा का फोन कवरेज एरिया से बाहर बताया ...!!

तभी एक और शख्स घर अंदर आया तो शशांक राजवंश जल्दी से डायनिंग टेबल से टिश्यू पेपर लेकर हाथ पोछते उठा और कहा " आओ मिस्टर अग्निहोत्री अरव ये मेरे लॉयर है अग्निहोत्री तुम तो मिल चुके होंगे चलिए सब लाइब्रेरी रूम में बात करते हैं अब सभी शशांक के पीछे लाइब्रेरी रूम में आए और सोफे पर बैठे तो अरव ने अपने फाइल मेज़ पर रखा और शशांक के तरफ बढ़ा दिया और बोला " ये वो कॉंन्ट्रैक्ट के पेपर्स है जो डील को रोक दिया था शादी तक आपने मेरी शादी अरुल से करवा दिया है तो अब इन फाइलों को रिलीज कर रहा हुं मैं ..!!


शशांक ने वो फाइल लिया और देखा फिर अग्निहोत्री को दिया फिर गंभीर मुस्कान देकर बोला "एक और पेपर्स है तुम्हारी जिसमें साइन चाहिए ..!!


अरव ने आंखें सिकोड़ कर पूछा "कौन सी फाइल ..??


ये वो पेपर्स है जिसमें लिखा है जब तक तुम्हारे जिंदगी में अरुल है तुम किसी भी लड़की को डेट नहीं करोगे और तुम्हारे जिंदगी में अरुल के सिवाय कोई नहीं होगी अगर आई तो तुम पहले आपने कंपनी का 50% शेयर और वो वरदान विला अरुल के नाम करोगे ....

शशांक के इस बोल पर लाइब्रेरी रूम में शांति छा गई और तीनों शख्स शशांक को शंकित होकर देखने लगे ....


इधर ....आंटी ने अरुल को स्टोर रूम लेकर आई और अरुल को कहा " अरु कल मेहमानों ने जो गिफ्ट दिया है ये सब है देख लो जो तुम्हारे काम का होगा ..

अरुल सारे गिफ्ट को हाथों से फेरते हुए मायूस होकर बोली " क्या फायदा गिफ्ट खोलकर देखने से अगर वो मेरे काम का होगा तो भी कोई मतलब नहीं क्योंकि खड़ूस खुराना मुझे यहां से कोई भी समान नहीं ले जाने देगा , आपने देखा है ना वो एक भी कपड़ा या ज्वेलरी यहां से लेने नहीं दिया सारी कपड़े और ज्वेलरी उसकी दी हुई थी यहां से मुझे सिर्फ कॉलेज के किताबें ले जाने कि परमिशन दिया है खड़ूस ने ...

कोकिल आंटी ने कहा "पता नहीं मुझे भी समझ नहीं आया अरु अगर अरव तुमसे सच में बहुत प्यार करता है तो मजबूर क्यों किया शादी के लिए तेरे डैड को ...

अरुल चौंक गई आंटी कि बात सुनकर "क्या ..मजबूर वो कैसे आंटी ...


इधर ....
अरव बड़ी सी मुस्कान दिया फिर अपने एक पैर दूसरे पैर के ऊपर रखा और आराम से सोफे पर टिक कर बैठ गया और बोला " डोंट वरी अबाउट अरुल , सी इज़ माय रिस्पांसबिलिटी,बट योर च्वाइस इज़ अरुल सेफ्टी तो ठीक है मैं साइन कर देता हुं.. फिर शशांक ने अग्निहोत्री को इशारा किया और अग्निहोत्री ने एक फाइल दिया तो अरव ने अच्छी तरह फाइल पढ़कर साइन किया और फाइल मेज़ पर रखकर उठा और अपने कोट का बटन लगते हुए कहा "ओके बात खत्म हो गई हो तो मैं चलता हुं वो साइड मुड़ा दरवाजे के तरफ तो..!!

शशांक राजवंश भी सोफे से उठकर कहा अरव के पीछे जाते हुए "ठीक है तुम जाओ आज शाम तक अरुल
यहीं रहेगी और जब तुम ऑफिस से जाओगे तो अरुल को ले जाना ..!!


अरव हॉल में आ चुका था वो अरुल को आसपास ना देखकर आवाज लगाई " अरुल ..अरुल वेयर आर यू.. फिर शशांक से कहा " अभी मेरे साथ अरुल हॉस्पिटल जा रही हुं फिर हम होटल जाएंगे ..

शशांक आश्चर्य हुआ और बीच में आंखें सिकोड़ कर पूछा " हॉस्पिटल क्यों... क्या हुआ अरु को ..!!


अरुल आंटी के खामोशी को देखकर बोली " बोलो ना आंटी क्या बात हुई है जो मुझे पता नहीं है ..तभी अरव की आवाज आई ...

आंटी ने कहा " देखो अरव आवाज दे रहा है , जा कर देख ....

अरव ने जवाब दिया मुस्कुराते हुए " डोंट वरी अबाउट अरुल दरसअल अरुल थोड़ी वीक है और अब वो मेरी वाइफ है तो एवरी वीक उसे रुटीन चेकअप के लिए डॉक्टर के पास जाना होगा तो आज से शुरुआत हो रही है ..!!

शशांक को अरव की बात सुनकर राहत महसूस हुआ फिर अरुल को आते देखा और शशांक ने पूछा " लंच करने हमारे साथ आओगी ना अरुल फिर शाम चली जाना ..

अरुल पास आई तो अरव ने कहा " चलो चलें अरुल वो बोलकर दरवाजा के तरफ कदम बढ़ा दिया..

अरुल ने अरव के बात पर सिर हां मे हिलाया फिर डैड की बातों का जवाब दिया " डैड हॉस्पिटल जा रही हुं फिर अरव मुझे होटल ले जाएंगे लंच उनके दोस्तों के साथ है , उसके बाद अरव ने चाहा तो मुझे यहां छोड़ दें ,अरुल के आंखों में बहुत से प्रश्न था पर समय नहीं था फिर अरव के गाड़ी का हार्न आया तो वो जल्दी से बाहर निकली और गाड़ी पर आकर बैठी और अरव ने गाड़ी स्टार्ट किया और गाड़ी चला दिया ..

अरव के गाड़ी पर रोमांटिक म्यूजिक सॉन्ग बज रहा था और अरव अरुल को मुस्कुराते हुए देखने लगा उसे रोमांस की इच्छा जागी तो अरुल के बांह पकड़ कर अपने तरफ खींचा और बाहों में भर लिया फिर सामने देखते हुए अरुल के सिर पर किस किया फिर गाल से गाल लगाकर प्यार जताने लगा..

अरुल अपने आप को छुड़ाने की कोशिश कर रही थी लेकिन अरव के ताकत के आगे अरुल बेबस थी फिर वो भी कोशिश नहीं किया बस बोल रही थी " ये कोई जगह है रोमांस करने का सीधे गाड़ी ड्राइव करो ..


शेष अगले भाग में ...

अन्य रसप्रद विकल्प