गाड़ी में बैठे अरुल के खूबसूरत मेंहदी लगे हाथों में लाल रंगों का चुड़ा अरुल के हाथों को बेहद आकर्षक बना दिया था और अरव अरुल के खूबसूरत हाथों के उंगलियों में उंगलियां फंसाए हुए डॉक्टर सुचित्रा सेन की क्लिनिक पहुंचता है ...
डॉक्टर सुचित्रा अरव और अरुल को अपने केबिन कमरे में आते देखकर खुश होती है और खड़े होकर "हेलो मिस्टर अरव खुराना एंड मिसेज खुराना आइए आप लोगों से मिलकर अच्छा लगा बैठिए और बताईए क्या सेवा है , डॉक्टर ने मुस्कुरा कर कहा..!!
अरव ने मुस्कुरा कर कहा "हेलो डॉक्टर मुझे मेरी पत्नी अरुल के चेकअप करवाना है मुझे ,अरव तो खुले विचारों का इंसान हैं इसलिए सबसे क्लियर बोलता हैं फिर आगे कहा " दरसअल कल हमारी फर्स्ट नाईट थी और अरुल वर्जनी है उसे तकलीफ बहुत हुई अभी भी तकलीफ़ है उसे ..!!
डॉक्टर ने मुस्कुरा अरुल को देखकर अपने मेडिकल पर्ची पर नाम लिखकर उम्र पूछा ,अरुल ने उम्र बताई तो डॉक्टर ने अंदर चलने कहा फिर अरुल और डॉक्टर अंदर गये एक मिनट बाद वापस डॉक्टर आई और बोली मिस्टर अरव अरुल की पहली नाइट थी तो थोड़ी प्रॉब्लम है , अक्सर फस्ट नाईट में हो जाती घबराने वाली बात नहीं मेडिसिन से ठीक हो जाएगी एक पेस्ट यूज करना है और दो रोज का मेडिसिन , हां अरुल की उम्र कम है इसलिए तकलीफ हुआ अगले बार आप दोनों सावधानी पूर्वक स्टेप ले ..!!
अरुल को आते देखकर अरव ने पूछा "डॉक्टर आज रात मैं मेरी पत्नी से इंटिमेट हो सकता हुं ..!!
डॉक्टर ने कहा" मिस्टर खुराना मेरी सलाह है कि एक दो दिन अरुल को रेस्ट दीजिए वो ठीक होगी तो आप उसके साथ इंटिमेट हो सकते हैं , और आपको मिसेज खुराना का एज देखना चाहिए , फिर डॉक्टर ने टेबल पर लगे बेल बजाया तो नर्स आई फिर पर्ची देकर कहा "ये कुछ मेडिसिन है लेकर आओ ...
नर्स ने पर्ची लिया और चली गई..
अरव ने फिर कहा "थैंक्स डॉक्टर अब हर वीक अरुल आपके पास रुटिन चेकअप के आएगी ..
डॉक्टर मुस्कुराते हुए सिर हिला कर कहा "ओके ... तभी नर्स मेडिसिन लेकर आई तो डॉक्टर ने अरव के तरफ पर्ची और मेडिसिन बढ़ा दिया तो अरव ने मेडिसिन अरुल के तरफ दिया अरुल ने अपने हैड पर्स को खोली और मेडिसिन रखा फिर अरव और अरुल उठकर वापस आने लगे गाड़ी के पास तो
अरुल ने तंज भरे शब्द कहे " लगता खुराना साहब डॉ सुचित्रा सेन को अच्छे से जानते हैं ,वो अरव के पीछे चलते हुए बोली ..!!
अरव पहले मुस्कुराया फिर अरुल के साथ चलते हुए पूछा "ऐसा क्यों लगा...??
अरुल सीधे देखते चलते हुए बोली " वो इसलिए आपकी गर्लफ्रेंडों को अबोट करवाने लेकर आते रहे होंगे इस लिए डॉ पहचान गई और मुस्कुरा आपको डील किया..!!
अरव ज़ोर से हंसा और अरुल को अपने बांहों में खींच लिया और चलते हुए कहा " डोंट वरी अबाउट गर्लफ्रेंड्स प्रेग्नेंसी , मैंने गर्लफ्रेंडों के राजी होने पर ही लिमिट क्रॉस किया है पर हमेशा कंडोम के साथ इसलिए कभी उन लोगों कि शिकायत भी नहीं आई कि वो प्रेग्नेंट हुई है , तुम मेरी बीवी हो इसलिए बिना सेफ्टी के सेक्स किया ," यू ट्रस्ट मी बेब कि जब से तुमसे मिला हुं तुम्हें देखा हुं तब से कोई पसंद नहीं आया बस तुम थी ख्यालों में दो साल से मैंने किसी को अपने पास भटकने नही दिया प्योर वेजिटेरियन बन गया था इसलिए कल मिला तो टूट पड़ा तुम पर ..
अरुल सोचने लगी ये इंसान इतना क्यों बेशर्म है इतना कौन खुलकर बात करता है ऊपर से अपने गर्लफ्रेंड के बारे में भी बता रहा है , फिर अरुल ने अपने आप को छुड़ाते हुए बोली "विश्वास तो नहीं मुझे .. फिर आसपास लोगों को देखकर वो शरमा गई और झिड़कते हुए बोली " छोड़ो मुझे ये पब्लिक प्लेस है लोग देख रहे हैं ..उसने झटके देते हुए कहा..!!
अरव ने कहा मुस्कुराते हुए " बेबी तुम मेरी वाइफ हो तो तुम्हें चिपक कर चलने में क्यों परेशानी है यहां तो छोटी छोटी वजह मिले तो लड़कियां मुझसे चिपक के लिए तैयार रहती है , डोंट कि तुम लोगों के बारे में मत सोचो वो क्या सोचते हैं ...वो दोनों चलते हुए गाड़ी के पास आ गये थे अरव और अरुल जिस रास्ते से आए वहां सिक्योरिटी टाइट थी क्योंकि सीड अरव के पर्सनल सेक्रेटरी ने हॉस्पिटल प्रबंधन से अरव खुराना की सेफ्टी के लिए कहा था इसलिए प्रबंधन ने वीआईपी स्थल पर सिक्योरिटी का इंतजाम किया था ताकि बिना परेशानी के अरव और अरुल हॉस्पिटल काम निपटा ले ..
राजवंश हाऊस में..
शशांक अभी तक लाइब्रेरी रूम में था उसने सारे कॉंन्ट्रैक्ट के पेपर्स को हिफाजत से रख दिया फिर वो टेबल के ड्रा खोला तो एक लेटर मिला उसने उत्सुकता से उस लेटर को खोला और पढ़ना शुरू किया तो आएशा का लेटर था जो उसने लिखा था...
हाय डैड ....
मैं जा रही हुं घर छोड़ कर और मैं तभी आऊंगी जब मेरा मन करेगा क्योंकि बुरी तरह से मेरा दिल टूट चुका है जिस इंसान से एक साल से प्यार करती थी वो मेरी छोटी बहन से शादी किया है अब मैं उन दोनों को साथ हंसते देखूं ये मुझमें हिम्मत नहीं है..
और इन सब में मेरे डैड का बड़ा हाथ है जो बड़ी बेटी कि प्यार को छोटी बेटी को दिया मैं करीब छह महीने से डैड को मना रही थी अरव से शादी कि बात करें लेकिन डैड ने अरव को कैरेक्टर लेस बोलकर मेरी बात नहीं मानी फिर अचानक पांच दिन में क्या हुआ कि मेरे डैड बदल गये और मुझे दरकिनार करके मेरी छोटी बहन जिसकी उम्र भी नहीं थी और ना ही मेरी बहन राजी थी शादी के लिए मेरे प्यारे डैड ने उसकी शादी करा दिया
मैं बहुत दुखी हुई मैं अपने प्यार को अपनी छोटी बहन के साथ बिल्कुल बर्दाश्त नहीं करूंगी इसलिए मैं जा रही हुं कब आऊंगी नहीं बोल सकती
गुड बाय डैड ......
आएशा..
ये लेटर पढ़कर शशांक दुख से भर गया आंखों में आंसु झलक आया फिर वो ग्लास के दीवार पर आकर खड़े हुआ और बाहर के नजारा देखते हुए सोचने लगा ..
आएशा मैं अभी भी कहता हूं अरव कैरेक्टर लेस इंसान हैं अगर उसने चालाकियां नहीं करती तो मैं कभी भी अरुल कि शादी नहीं करता ,अरव ने तुमसे नहीं अरुल से शादी का शर्त रखा था , मैंने कोशिश किया था कि जैसे भी हो अरव तुमसे शादी कर ले मैंने प्रस्ताव दिया था अरव को तुम्हारे साथ शादी का क्योंकि मैं जानता हूं अरुल अभी बच्ची है उम्र छोटी है उसकी खाने खेलने का दिन है मैंने कहा था अरव को वो नहीं माना उसने कहा उसे अरु से प्यार है वो अरुल से ही शादी करेगा नहीं माना तो उसने सारे कॉंन्ट्रैक्ट रोक दिया ..
मैं अरव कि बात नहीं मानता तो मेरे वर्कर भूखे मर जाते क्योंकि छह महीने से वो कॉंन्ट्रैक्ट रोक रखा था मुझे पैसों कि जरूरत थी और कलेक्शन के लिए मटेरियल भी नहीं था सब अरव ने रोक रखा था इसलिए मुझे मजबूरी में अरुल से शादी करना पड़ा ,अब ये बात तुम दोनों बहनों को कैसे समझाऊं मैं ,अरुल भी नाराज़ हैं मुझसे मैंने क्यो मजबूर किया उसे शादी के लिए वो भी ऐसे इंसान जो लड़कियों को कपड़े कि तरह बदलता है ,आज अरुल है फिर अरुल से मन भर जाएगा तो दूसरी आ जाएगी उसकी लाइफ में .. मैं क्या करता ..वो वापस अपनी पत्नी के फोटो के पास आया और फोटो देखकर फफक कर रो पड़ा फिर अपने आप को संभाल कर बोला फोटो को देखते हुए " शिवांगी तुम तो चली गई सारी समस्याओं को छोड़कर मैं अकेला हो गया हुं बोलो तुम्ही क्या मैं क्रूर बाप हुं जो बेटियों को दुख के सागर में डूबो दिया बोलो शिवांगी ...
शेष अगले भाग में..
पाठकों से निवेदन है प्लीज़ जिस भी पाठक को कहानी पसंद ना हो तो रेटिंग कम देकर मेहनत खराब ना करें इसलिए कहानी पढ़ना है तो रेटिंग सुधार लीजिए
धन्यवाद