Hot romance - Part 9 books and stories free download online pdf in Hindi

Hot romance - Part 9



गोवा**

आएशा दोपहर में कमरे से बाहर आई लंच लिया और आसपास घूमने निकल गई पैदल , उसने आज लॉग फ्रॉक पहनी थी और सिर पर कैप आंखों पर काला चश्मा चढ़ाएं आसपास छोटे छोटे स्टॉल्स लगे थे सबको देखते हुए चल रही थी वो घरवालों को भूलने कि तमाम कोशिशें कर रही थी फिर भी बीच बीच में अरुल के साथ बिताए पल अरुल कि नटखट बदमाशी और हर छोटी से छोटी जरूरतों के लिए आएशा दी के पास चले आना अरुल का उसे सहसा याद आगया वो दिन भी जब ....उसने रियांश के कहने पर अपने रूह कलेक्शन कि डिजाइनर कपड़े के लिए अरुल को मॉडल के रूप में चुनी थी .....वो शाम....

फ़्लैश बैक....

दो साल पहले....


राजवंश रूह कलेक्शन कैफेटेरिया...

राजवंश रूह कलेक्शन कैफेटेरिया पूरे चार हजार वर्ग फीट पर बना है आलिशान बिल्डिंग जहां अलग अलग फ्लोर पर महिलाओं के लिए स्पेशल ड्रेस तैयार किया जाता है रूह कलेक्शन एक उभरता हुआ फैशनेबल कपड़ों का मार्केटिंग करता है ...

रूह कलेक्शन के बड़े से तैयार हुए कपड़ों के हॉल में एक बेहद खूबसूरत डिजाइनर कपड़े डमी पर लगा है जिसे दो लोग कपड़े को निहारते हुए आपस में बात कर रहे हैं ...

मेरी मेहनत से बना खूबसूरत लहंगा तुम और कहीं देखे हो , क्या कहते हो रियांश इस लंहगे के बारे में ....

रियांश अपने कैमरे पर बार बार फोटो ले रहा था और रुक कर उस लड़की को देखकर बोला " बिल्कुल सही आएशा ये लहंगा बहुत युनिक है इसे ऐसा मॉडल पहने जो इसके काम को तव्वजो दे इसलिए शेफाली मैम या कोई और मॉडल इस लहंगे को इज्जत नहीं दे सकता ....!!

आएशा आंखें सिकोड़ कर रियांश को देखकर " इज्जत का क्या मतलब है तुम्हारा ,वो सख्त आवाज में बोली ...??

रियांश तुरंत ही आएशा के बात समझ गया और बोला " सॉरी मैं बोलना चाह रहा था कि इस लहंगे को कोई फ्रेश चेहरा पहनकर रैंप पर उतरे तो कैसा रहेगा उसने मुस्कुराते हुए कहा..!!

आएशा सोचने लगी रियांश के बातों को और बोली " हां ...सही बोला लेकिन फ्रेश चेहरा कहा से लाएं ..!!

रियांश आएशा के करीब आया और आएशा के कंधे पर हाथ रखकर डमी को देखते हुए कहा" देखो इस डमी को और सोचो तुम उस डमी में हो और बताओ तुम इसे पहनकर रैंप करोगी तो कैसा लगेगा ..!!

आएशा ने रियांश के बातों पर गौर किया और इमेजिनेशन करने लगी तो वो शुरुआत में अच्छा चलकर आई और जब दर्शकों के सामने आई तो पैर कांपने लगे और सेंडिल पर पेंसिल हिल होने के कारण वो गिर गई .... आएशा शर्म से लाल हो गई इम्बैरेनस होकर ध्यान हटा और बोली " रैंप पर मैं नहीं चल सकती नो वेय ... हमें कोई मॉडल ढूंढना होगा ...तभी एक मीठी आवाज आई


Adi.....Adi.... दरवाजा खुला तो आएशा और रियांश ने दरवाजा पर देखा फिर आएशा धीरे से बोली " आ गई बटर कि दुकान , फिर जोर से बोली " अरु यहां आई हो तो जरूर कुछ काम है , है ,ना ...??

अरुल मुस्कुराते हुए जल्दी से आकर आएशा के गले मिलते बोली " मेरी प्यारी Adi...

आएशा अरुल के कंधे को थपथपाते हुए पूछने लगी" हां बस बस ...क्या काम हो गई Adi का मतलब समझ रही हुं ..

रियांश बिना पलकें झपकाए अरुल को निहारता रहा ,अरुल वन पीस बेबी पिंक कलर के शॉर्ट फ्रॉक में बेहद खूबसूरत गुड़िया लग रही थी , ऊंची पोनी किए लंबे कमर से नीचे तक आते काले सिल्की बाल लहरा रहे थे चेहरा पर बेहद मासुमियत थी दूध जैसी गोरी फ्रॉक स्ट्रीप वाली थी इसलिए गर्दन से नीचे सफेद गोरा बदन दिखाई दे रहा था नीचे लंबी टांगें और पैरों पर ब्लैक हिल वाली सैंडिल थी ( रियांश को रूह कलेक्शन में ज्वाइन किया तीन महीने हो रहा हो वो फोटोग्राफर है रूह कलेक्शन कि उसने शशांक राजवंश के दो बेटी है जानता है लेकिन उसने कभी अरुल को नहीं देखा था ,अरुल भी कभी कभी रूह कलेक्शन में आती थी वो भी डैड और आएशा से मिलकर चली जाती थी लेकिन दो महीने से नहीं आई थी) !!

अरुल ने फिर मुस्कुरा कर आएशा के दोनों हाथों को पकड़ कर कहा " Adi ... मुझे गाड़ी कि जरूरत है डैड इस वक्त अपने केबिन में नहीं है मतलब वो बाहर गए हैं प्लीज़ दी मुझे आपकी गाड़ी चाहिए प्लीज़ प्लीज़ , आज मेरी कॉलेज कि सेमेस्टर खत्म हुई है तो मैंने फ्रेंड के साथ घूमने का प्लान बनाया है और मेरी गाड़ी बीच बीच में रुक जाती है तो प्लीज़ Adi दे दो ना अपनी गाड़ी कि चाबी उसने भोली सी सूरत बनाकर पाउट किया होंठों को बोली ..!!

आएशा मुस्कुराते हुए अरुल के दोनों गालों को अपने दोनों अंगुठे और मेन फिगर से दबाकर कहा " ठीक है ..मेरी प्यारी सिसो पर रात लेट से मत आना जल्दी घर आ जाना वरना डैड डायनिंग टेबल पर तुझे नहीं देखेंगे तो मुझे डांट खानी पड़ेगी ..जा मेरे केबिन पर पर्स रखा है वहीं से ले जा ..!!

अरुल बहुत खुश हुई और उछलकर आएशा के गाल को जल्दी से चूमते बोली " थैंक्स मेरी प्यारी सी दी याद रखना मैं भी कभी आपके काम आऊंगी तो मना नहीं करूंगी बाय दी लव यू सो मच ,वो बोलते हुए भागते गई हॉल से ..

आएशा ने देखा कि रियांश तो जम गया है और आंखों पर चुटकी बजाते हुए बोली " हेलो... कहां है तुम्हारा ध्यान , देखो वो मुझसे चार साल छोटी है उसको लाइन मारने कि सोचना भी मत ,उसने चेहरे पर सख्ती के भाव से बोली और दोनों हाथों को मोड़ कर मुंह बिचका दिया ...!!

रियांश झेंप गया आएशा कि बात सुनकर फिर तुरंत ही बोल पड़ा "ओके... ओके मैं उस टाइप का बंदा नहीं जो हर अच्छी चीजों पर मुंह मारता है ,वो बस मैं तुम्हारी बहन को देखकर इस डमी पर इमेजिनेशन कर रहा था थोड़ी देर पहले हम न्यू मॉडल ढूंढ रहे थे तो तुम्हारी बहन इस लहंगे में फिट बैठेगी वो छा जाएगी मॉडलिंग कि दुनिया में और रूह कलेक्शन उसके चेहरा बन जाएगा ,अब बताओ क्या मैं ग़लत हुं ..!!

आएशा रियांश को देखकर देखते रही रियांश ने जो आइडिया दिया है उसे वो भी इमेजिनेशन करने लगी और आंखें फाड़कर देखने लगी थी बिना प्रतिक्रिया के ..

रियांश जब आएशा को देखा जो प्रतिक्रिया नहीं दे रही है तो लगा कि वो नाराज़ हो गई फिर बोला " ओके फाइन मैं कुछ नहीं बोलता बाय तुम्हारी प्रॉब्लम है तुम सुलझाओ और मुझे बक्स दो बाय ...वो जाने लगा ..!!

आएशा रियांश को जाते देखकर बोली " रियांश सुनो तो ..रियांश तुमने बहुत अच्छा आइडिया दिया है ..!!

रियांश सुना तो रुक गया फिर पीछे पलटकर देखा तो आएशा बहुत खुश थी उसकी सजेशन सुनकर ...तभी

दरवाजा खुलने कि आवाज आई तो रियांश और आएशा फिर दरवाजे पर देखा

हेय गाइज ....एक गुड न्यूज़ है वो आदमी चाहकर बोला उसके चेहरे पर अप्रत्याशित सफलता का खुशी था ,वो आते हुआ बोला " अरव खुराना इस विक के फैशन शो में आ सकते हैं ..!!

आएशा के आंखों में चमक आ गई अरव खुराना के नाम सुनकर फिर अपने मोती जैसे दांत दिखाते पूछने लगी " क्या ....वाव ये हमारे लिए अच्छा साइन है ,आई होप वो इस फैशन वीक पर आए और बड़े कॉंन्ट्रैक्ट के लिए राजी हो जाए , अच्छा बताओ क्या अरव खुराना ने कहा वो आएंगे ..??

मनोहर शशांक का पर्सन सेक्रेटरी है फिर मनोहर ने अपने होंठों को दबाकर जवाब दिया " नहीं .. उसके PA सिद्धार्थ सक्सेना ने कंफर्म किया कि अरव आ सकते हैं ..!!

आएशा ने रियांश को देखकर बोली " हम दो साल से अरव खुराना से संपर्क करने कि कोशिश कर रहे है लेकिन हो ही नहीं रहा था ,आज फाइनली हमारे लिए बहुत बड़ी खुशी की बात है अरव खुराना के PA ने हामी भरी है आने कि तो वो जरूर आएंगे ..!!

रियांश ने कहा आएशा और मनोहर को देखकर "अरव खुराना काम को लेकर चूज़ी है वो जल्दी किसी से कॉंन्ट्रैक्ट नहीं करता ..!!

आएशा बोली " ठीक है काम के प्रति चूज़ी होना चाहिए लेकिन हमारी कलेक्शन में जो मटेरियल यूज़ करते हैं वो भी मार्केट में अच्छा प्रदर्शन करती है और अरव खुराना हमारे साथ डील करता है तो हमारे कलेक्शन के साथ उसके कंपनी का भी तो नाम होगा ...

मनोहर ने आएशा के बात पर सहमत हुआ तो रियांश भी सहमत हुआ ..!!


रात आठ बजे ....

शशांक डायनिंग टेबल पर आया तो आएशा वहां बैठी थी फिर डैड को देखकर बोली " डैड इस संडे बहुत ही मैजिकल होने वाली है आपको मनोहर सर ने बताया होगा कि अरव खुराना इस विक के फैशन शो पर हमारे रूह क्लेकशन में आ रहे हैं ..!!

शशांक ने मुस्कुराते हुए कहा" हां पता है तुम लोगों कि तैयारी कैसी है अपने डिजाइनर कपड़ों को लेकर क्योंकि अरव खुराना का मुड बेहद खराब है अगर एक भी डिजाइन पसंद नहीं आया तो वो तुरंत ही उठकर चला जाएगा और हम उससे उम्मीद में है कि हमसे कॉंन्ट्रैक्ट करें उसके मिल कि फैब्रिक बेहद युनिक और मार्केट में उसी कि मांग है तो एक उम्मीद आई ...तभी

कोकिला पटेल सर्वेट के साथ डायनिंग टेबल पर खाना से लेकर आई और आएशा के तरफ बढ़ी तो दूसरी सर्वेट शशांक को खाना सर्व करने लगे...!!

शशांक ने कोकिला से पूछा " कोकिला बेन अरु कहां है उसे डिनर नहीं करना है ..!!

कोकिला ने जवाब दिया " शशांक सर अरु तो अभी तक नहीं आई है शाम को फोन किया था वो दोस्तों के साथ एम्यूजमेंट पार्क जा रही है ..!!

आएशा शशांक के मुंह से अरु के नाम सुनी तो चेहरा बनाकर सिर नीचे करके मन में बड़बड़ाई" ये लड़की पक्का मुझे डांट खिलाएगी... फिर

शशांक ने कहा थोड़े कड़क आवाज में " आनी तुम्हें पता था ..!!


आएशा ने कहा" डैड ..अब अरु बच्ची नहीं है वो कॉलेज गर्ल है स्कूल में थी तो केयर करना पड़ता था पर अब वो कॉलेज चली गई है ..!!

शशांक नाराज़ होकर बोला " कॉलेज जा रही है तो हम फिक्र करना छोड़ दें ...

आएशा कुछ नहीं बोली ....

शशांक ने पूछा " कोकिला बेन अरु ड्राइवर को लेकर गई है ना ..!!

आएशा बोली "वो आज मेरी गाड़ी में है..!!

शशांक का मुंह खुला रहा " क्या , तुम्हारी न्यू क्रेटा में वो भी बिना ड्राइवर के ...तभी


अरुल चहकती हुई घर आई और डायनिंग टेबल के तरफ आने लगी तो सब लोग देखने लगे , अरु अपने डैड को देखकर पीछे से अपने दोनों हाथ लपेट कर डैड के कंधे पर सिर रखकर बोली.." डैड आई एम सो हैप्पी आज बहुत मज़ा आ गया खूब एंजॉय किया स्वाति , मैं , अनीश और प्रिया , पुलकित के साथ ..


शेष अगले भाग में..






अन्य रसप्रद विकल्प

शेयर करे

NEW REALESED