Hot romance - Part 8 books and stories free download online pdf in Hindi

Hot romance - Part 8




एक आलिशान होटल के दरवाजे पर अरव कि गाड़ी ने दस्तक हुई तो बहुत से बॉडिगार्ड अटेंशन में दिखाई दिया गाड़ी होटल के दरवाजे पर रुकी तो एक खूबसूरत नौजवान जो अरव के हम उम्र का था वो भी व्हाइट कलर के बिजनेस सूट के आउटफिट में था उसके होंठों पर बड़ी सी मुस्कान थी जब उसने अरुल के लिए गाड़ी का दरवाजा खोला और सभ्यता से अभिवादन किया " हेलो भाभी जी मेरा नाम सिद्धार्थ है और मेरे प्रिय जन मुझे सीड कहते हैं जिसमें अरव भी शामिल हैं और आप भी मुझे इसी नाम से पुकारेंगी तो अच्छा लगेगा मुझे मैं अरव का पर्सन सेक्रेटरी और दोस्त हुं ..!!

अरुल आश्चर्य नहीं थी उसने इस शख्स को कई बार देखा है लेकिन उसने पहली बार बात किया था इतने पास से वो हल्का मुस्कुराते हुए गाड़ी से उतरी तो अरव अपने ड्राइविंग सीट के पास से गाड़ी का दरवाजा खोला और अरुल के तरफ बढ़ते अपने कोट का बटन लगाते हुए रुडली से बोला "सीड "डोंट एप्लाई बटर टू माय वाइफ एंड इतनी फोर्मेलिटी कि जरूरत नही ,चलो अरुल ...उसने कंधे उच्चकते हुए अरुल के हाथ तेजी से पकड़कर कहा फिर चलने लगा ...!!

सीड अरव के बगल तेज कदमों से चलते हुए आया और मुस्कुरा कर छेड़ते हुए कहा "तो मैं भाभी से बात भी ना करूं ...


अरव ने तुरंत बात को काटते हुए कहा" नो .. अच्छा चेंज दा टॉपिक तुम बताओ कल मैं हनीमून पर पेरिस जा रहा हुं तो सारे ऑर्डर को डिस्पैच करवा दिया देखो मुझे अपने प्राइवेसी लाइफ में कोई दखल अंदाजी नहीं चाहिए न्यू ईयर तक ये ध्यान रखना वन वीक की बात है तुम संभाल लेना वो मर्दाना चाल में चल रहा था जिसकी बॉडी लैंग्वेज बेहद आकर्षक और पर्सनैलिटी बेहद हाई था ..!!

अरुल अरव को देखकर मुंह बना लिया तो सीड ने कहा " जैसे तुमने ऑर्डर दिया था सब हो गया है और तुम अपने हनीमून एंजॉय करना मैं पूरी कोशिश करूंगा कोई दखल ना हो ..!!


अरुल ने पूछा " वन वीक में मेरी कॉलेज कि छुट्टियां खत्म होकर स्टार्ट हो चुकी होगी ...!!

अरव और अरुल होटल पर इंट्री कर चुके थे तो अरव ने खड़े होकर अरुल को एक नज़र देख कर बोला" बेबी डोंट वरी तुम्हारी कॉलेज देखकर ही शेड्यूल बनाया है मैंने कोई बात नहीं अगर कुछ लेक्चर मिस हो जाए तो मैं तुम्हारे कॉलेज के ट्रस्टी से बात करके फिर एक्स्ट्रा लेक्चर दिलवाने बोल दुंगा , ओके.. फिर वो अरुल के हाथ पकड़कर अंदर होटल के लॉबी में इंटर किया तो देखा बहुत लोग लंच पार्टी में आ चुके थे और सबके हाथों में ड्रिंक का ग्लास था , वहां के दोस्तों कि नजर अरव और अरुल जो नव विवाहित कपल्स थे पर पड़ी तो सब बधाई देने आगे आने कि होड़ होने लगी , दोस्तों में सिर्फ मेल नहीं था वहां फिमेल दोस्त भी थे और कुछ फिमेल मेल दोस्त कि वाइफ थी वो लोग भी अरुल से हाथ मिलाने पास आई ..

हेय.. अरव कॉग्रेचुलेशन आखिर तुमने शादी ना करने के फैसले को ब्रेक करके शादी कर लिया , हाहाहाहाहा.... फिर वो अरव से गर्मजोशी से मिलकर अरुल को देखा जो हाफ स्लीव और रेड फ्लोरल कलर के लॉन्ग फ्रॉक सिमर कपड़े पहनी थी वाकई भाभी जी बेहद खूबसूरत है उसने हाथ अरुल के तरफ शेक करने हाथ आगे बढाया ...

अरुल ने मुस्कुराते हुए हेलो करके हाथ आगे बढ़ाने लगी तो अरव ने झटपट अरुल के हाथ पकड़कर कहा " यस माय वाइफ इज़ दा मोस्ट ब्यूटीफुल वुमन इन दा वर्ल्ड ...

तभी फिर दूसरे दोस्त आ गये और गले मिला तो अरव और दोस्त ने एक दूसरे से गर्मजोशी से मिले और पीठ थपथपाई और मुबारक बाद दी और कहा "भाभी को देखकर ही समझ आ रहा है हमारा रूल्स फॉलो करने वाला दोस्त जो कसम खा चुका था मैरिज लाइफ एक बकवास है वो आजीवन बैचलर रहेगा और आज उसने शादी कर लिया है ...

तीसरे दोस्त ने अरव से कहा हेंड सेक करते हुए " जब मेनका सामने हो तो विश्वामित्र का दिल मचलना ही था , हाहाहाहाहा ...वो हंस दिया

चौथे दोस्त ने कहा " मैथालॉजी तुमने ठीक से नहीं पढ़ा जिस विश्वामित्र कि तुम बात कर रहे हो वो एक ऋषि था जिसके जीवन में सिर्फ मेनका थी और अरव ने तो कितने मेनका का रसपान कर चुका है , वो मुस्कुरा कर हाथ मिलाया और कंधे से कंधा मिला कर हग करते कहा..!!

अरव ने मुस्कुरा कर दोनों के कानों पर कहा" सालों उड़ा लो मज़ाक मेरी क्योंकि तुम लोग ज्वेलसी हो मेरी ख़ूबसूरत बीवी को देखकर और मेरे लाइफ में कई नहीं चार पांच ही थी जिसमें मॉडल और बिजनेस करने वाली गर्ल उन लोगों ने इच्छा जाहिर किया कि वो लोग मेरा गर्लफ्रेंड बने तो बाकी अरव अपने रूल्स फॉलो करने में कमी नहीं करता फिर आसपास अरुल को देखा तो वो दोस्तों के पत्नियों के साथ घिरे हुए दिखाई दिया ..!!


इधर ...

शशांक राजवंश बहुत परेशान हालत से अपने ऑफिस निकला गाड़ी चलाते हुए बहुत कुछ दिमाग में चल रहा था जिसमें पछतावा भी था वो मन में बड़बड़ाया " पहले ही आएशा के लिए अरव को प्रपोज कर दिया होता तो आज आएशा नाराज नहीं होती और ना अरु नाराज़ रहती अब हो गया है वो वापस सब चीजों को ठीक नहीं कर सकता आएशा को अब अरव को भूलना ही होगा उसकी गाड़ी सौ के स्पीड में अपने कलेक्शन कंपनी आया तो रिसेप्शनिस्ट ने कहा " एसक्यूसमी सर शेफाली मैम आपका इंतजार कर रही है मैंने उसे आपके केबिन में जाने कि अनुमति दे दिया था ..!!

शशांक ने बात को इग्नोर करते आगे बढ़ा केबिन कि ओर और दरवाजा खोलकर अंदर आया तो एक खूबसूरत महिला जो दिखने में मॉडल जैसी थी उसके शरीर पर डिज़ाइनर कपड़े थे वो काफी अट्रैक्टिव थी उसने प्यार से शशांक को देखकर मुस्कुरा दिया फिर हल्का सा हग किया उसने शशांक के चेहरे पर आए परेशानी समझकर बोली " शशांक क्या बात है आप परेशान लग रहें हैं कुछ बात है क्या..??


शशांक अपने चेयर पर बैठते हुए बोला" नहीं ज्यादा परेशान वाली बात नहीं है तुम बैठो , उसने फिकी मुस्कान दे कर कहा..!!

शेफाली 35 साल कि है वो शशांक के कंपनी का मॉडल है और शशांक का बहुत अच्छा दोस्त है वो घर के सारी सिचुएशन जानती है इसलिए फिर पूछा " नहीं मुझे नहीं लगता आप ठीक है ,आपके चेहरे पर परेशानी साफ झलक रही है बताओ मुझे किस बात से परेशान हो कहीं अरुल और अरव के कारण तो नहीं ....

शशांक ने मुरझाए चेहरा लिए संजिदगी से कहा " नहीं शेफाली मैं उन दोनों के तरफ से परेशान नहीं हुं ..!!

शेफाली ने कहा " अच्छा ठीक है अभी लंच का समय हो रहा है आपने लंच घर पर करने के लिए अरव और अरुल को बुलाया था फिर ऑफिस चले आए तो आपने अभी लंच नहीं किया है वो दोनो वेट कर रहें होंगे ..!!

शशांक ने धीरे से कहा वो आंखें बंद करके सीट पर टिककर बैठा ही जवाब दे रहा था " अरव ने अपने दोस्तों के लिए लंच पार्टी रखी है तो वो अरु को लेकर गया है ..!!

शेफाली ने फिर कहा मुस्कुराते हुए" तो फिर ठीक है चलो हम दोनों ही कहीं बाहर चलकर लंच करते हैं आज मैं बिल्कुल फ्री हुं मेरी कोई शूटिंग नहीं है इसलिए मेरे पास आपके साथ वक्त बिताने के लिए समय है लंच करते बात करते हैं चलो ..!!

शशांक ने गंभीर होकर कहा " शेफाली मुझे भूख नहीं है तुम जाओ लंच लेलो ..!!

शेफाली ने अब फिर चेहरे पर गंभीरता लेकर पूछा " मैंने आपको इतना परेशान अरव के कॉंन्ट्रैक्ट खारिज करने पर देखा था फिर दूसरी बार अरव ने अरुल से शादी का प्रपोजल रखा था तब अब क्या हुआ आप फिर परेशान हैं मुझसे भी शेयर नहीं कर रहे हैं ..!!

शशांक ने अब सच बताना ही सही समझा और बोला " शेफाली आएशा नाराज होकर घर छोड़कर चली गई है कहां गई कब आएगी कुछ नहीं बताया वो मुझसे बहुत नाराज़ हैं ..!!

शेफाली पहले आश्चर्य हुई फिर बोली " कैसे पता वो नाराज़ हैं क्या उसने फोन पर कहा..!!

नहीं उसने एक लेटर छोड़ा है वो मेरे फ़ोन का आंसर नहीं दे रही है अरु ब्रेकफास्ट पर आई तो उसने भी कॉल बैक किया कवरेज एरिया से बाहर है ,कम से कम पता चले वो भारत में है या विदेश में हैं ,सब बिखर रहा है मेरे हाथ से मुझे ऐसा लग रहा है सारी गलती मेरी है छह महीने पहले ही मैं अरव से आएशा का प्रपोजल दे देना था जिससे दोनों बेटी खुश रहती ,सब मेरे कारण दुख में है मै क्या करूं , शशांक ने टेबल पर कोहनी रख दिया और अपने दोनों हाथेलियों को चेहरे पर छुपा लिया ...!!

शेफाली अंदर ही अंदर खुश हुई और मन में बड़बड़ाई" वेलडन आएशा मेरी बात तुम्हारे दिल पर लगी शायद इसलिए घर छोड़ चली गई अब अरु तुम्हें परेशान होने कि बारी है ..!!

शशांक को अचानक लगा जैसे उसके दिल पर सुई चूभो रहा है एक टीस उठी और असहनीय दर्द महसूस करने लगा वो जल्दी से टाई निकालने लगा ...!!

शेफाली ने देखा शशांक पसीना पसीना हो रहा है चेहरे पर दर्द उभर आया है ,वो खड़े होकर शशांक के पास आई और पूछने लगी " शशांक क्या हुआ ...यू ओके
..!!


शशांक ने धीरे से कहा" शेफाली एसी का टेंम्प्रेचर बढ़ा दो मुझे बहुत गर्मी का एहसास हो रहा है ..!!

शेफाली शशांक के अचानक ऐसे बिहेवियर से परेशान हुई और एसी का टेंम्प्रेचर बढ़ा दिया फिर शशांक के पास आई और कोट निकालने में मदद किया फिर बोली " शशांक चलो डॉक्टर के पास आप ठीक नहीं है मैं रेयांश को फोन लगाती हुं उसने फोन लगाया और रिंग गई दो रिंग के बाद फोन पर आवाज आई "हेलो शेफाली मैम..!!

शेफाली ने जल्दी से कहा " रेयांश शशांक की तबीयत ठीक नहीं है हमें डॉक्टर के पास ले जाना है तुम जल्दी आओ शशांक के केबिन में ...

रेयांश के शब्दों में घबराहट थी वो बोला" हां मैं अभी आया , उसने फोन डिस्कनेक्ट किया ..!!


इधर ....

होटल में सारे मेहमान बहुत खुश थे पार्टी एंजॉय कर रहे थे यहां पर डांस फ्लोर भी था तो कपल्स डांस कर रहे थे .. तभी एक रोमांटिक गाना बजा

गाना...

कैसे बताऊँ तुझे कि दिल मेरा क्या कह रहा
रहे ना फ़ासले ये जो है अपने दरमियां
हो....
कैसे बताऊँ तुझे कि दिल मेरा क्या कह रहा....

(अरव के हाथ पर ड्रिंक था वो अरुल को ही देख रहा था ये सच है कि यहां जितनी भी मादा थी एक बढ़कर एक खूबसूरत थी पर अरव ने उन लोगों को एक नज़र भी नहीं दिया अरव ने सिर्फ अपने मादा को ही देख रहा था )



"रहे ना फ़ासले ये जो है अपने दरमियां
तेरे करीब मैं हो सकूं
दे दे तू अपनी राज़...

(अरव ड्रिंक का ग्लास रखा और अरुल के पास आया और उसने हाथ बढ़ाकर खोल दिया ...

अरुल आसपास देखा अरव को देखकर , सबने मुस्कुराते हुए कहा इशारा से जाओ ...

अरुल ने ना चाहते हुए भी वो अपना हाथ अरव को दिया क्योंकि यहां सब लोग मेहमान थे ,वो अरव के साथ डांस फ्लोर पर आई और अरव ने अपने दोनों हाथों को अरुल के कमर पर लपेट लिया तो अरुल ने अपने दोनों हाथों को अरव के कंधे पर रखे ... फिर अरव तो अरुल के खूबसूरती के खुमारी पर डांस करने लगा )


"पास बिठाऊं ये ज़ुल्फ़ संवारूं
और बाहों में ले लूं तुझे मैं
है दिल की ये ख़्वाहिश
कि सुन ले गुज़ारिश
और दे दे तू ख़ुद को मुझे
हो ..... हो ...


(अरव अरुल के कंधे पर सिर रख लिया था और अरुल के खुले बालों कि खुशबू लेने लगा..)


"तुझ से मोहब्बत हुई
है मेरी है बस ये खता
तुझ से मैं दूर रहूं
ये मुझ को गवारा कहाँ
मैं तेरे साथ में ही रहूँ
छोडो ये सारा जहां


(अरव अरुल को अपने से चिपका लिया था और कालर बोन पर किस करने लगा कमर पर भी उंगलियां फिराने लगा,अरुल आसपास देखकर असहज थी )

पास बिठाऊं ये ज़ुल्फ़ संवारूं
और बाहों में ले लूं तुझे मैं
है दिल की ये ख़्वाहिश
कि सुन ले गुज़ारिश
और दे दे तू ख़ुद को मुझे
हो .. हो....

(अरुल अरव के कान पर बोली अपने कमर से अरव के उंगलियों को छुड़ाते हुए " बस करिए यहां मेहमान है आपके , वो सब हमें देख रहें हैं चलो लंच करते हैं )



हो...हो... हो...
तेरी अदाओं में डूब लूं
डूब लूं मैं तुझी में
हो जाऊं तेरे इतने क़रीब
की मैं दिखूं अब तुझी में..

"अरव फिर बोला " आई डोंट केयर ..तुम टेंशन मत लो रहने दो लोगों को जब अरव खुराना सामने हो तो सिर्फ अरव कि केयर करो प्लीज़ वन किस मी बेबी ,वो बोलकर अरुल के होंठों के तरफ लपका तो अरुल बचने के लिए अरव के सीने में छुप गई

अरव ने कहा चेतावनी देते हुए " अगर तुम बात नहीं मानी तो मुझे मनवाना आता है ,वो बोलते हुए अरुल को बांहों में भर कर झुला रहा था डांस करते हुए..!!

अरुल ने निडरता से सिर हिलाया" नो .. बिल्कुल नहीं आप बेशर्म है तो मुझे में शर्म है लोगों कि परवाह है ..!!

अरव ने प्यार से धमकी देकर कहा " ठीक है ..अभी नहीं तो बाद में लेकिन बहुत महंगी पड़ेगी वो किस तुम्हें ... फिर वो बात बदलते हुए कहा " चलो भूख लगी होगी तुम्हें चलकर लंच लेते हैं ...


शेष अगले भाग में...


डियर रीडर्स स्टोरी पसंद हो और जल्दी जल्दी पार्ट पढ़ना हो तो प्लीज़ कमेंट और रेटिंग करें वरना मैं पंद्रह दिन में सिर्फ एक स्टोरी ही अपलोड करूंगी

नोट - कहानी मनोरंजन के लिए होती है जिससे दिल खुश होता है इसलिए कहानी पढ़ें और एंजॉय करें
धन्यवाद..

अन्य रसप्रद विकल्प

शेयर करे

NEW REALESED