Hot romance - Part 11 Mini द्वारा प्रेम कथाएँ में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
  • कोन थी वो?

    वो इक खाब है या हकीकत ये लफ्जों में बयान ना कर सकता है पता न...

  • क से कुत्ते

    हर कुत्ते का दिन आता है, ये कहावत पुरानी है,हर कोई न्याय पात...

  • दिल से दिल तक- 7

    (part-7)अब राहुल भी चिड़चिड़ा सा होने लगा था. एक तो आभा की ब...

  • Venom Mafiya - 1

    पुणे की सड़कों पर रात की ठंडी हवा चल रही थी। चारों ओर सन्नाटा...

  • बारिश की बूंदें और वो - भाग 6

    तकरार एक दिन, आदित्य ने स्नेहा से गंभीरता से कहा, "क्या हम इ...

श्रेणी
शेयर करे

Hot romance - Part 11



अरव रियांश को बोला " I'm here so you can go now .. फिर अरव अरुल को देखा जो चेयर पर बैठी उसके तरफ देख रही थीं ...

रियांश गुस्से से निकल गया वहां से क्योंकि अरुल के वजह से कुछ महीनों से दोनों एनिमी बन गए थे एक दूसरे को तंज कसते बात करते थे अरव ने अपना फोन जेब से निकाल कर फोन लगाया और जब रिसिव हुआ तो बोला " सीड इस हॉस्पिटल का ट्रस्टी कौन है मेरी उनसे एक मीटिंग करवा दो ...

तभी....नर्स वॉर्ड रूम से बाहर आई और अरुल को बोली " आप अरुल है तो पेशेंट को होश आ गया है आपको बुला रहे हैं ..!!

फिर...अरुल और अरव वॉर्ड रूम में आए तो देखा शशांक उठने कि कोशिश कर रहा है तो अरुल दौड़कर गई और बोली " डैड आप अकेले नहीं उठ पाएंगे फिर अरुल मदद करते हुए शशांक को बैठाई ...!!

अरव‌ अपने दोनों हाथों को एटिट्यूड से जेब रखे थे उसने शशांक को देखकर पूछा " मिस्टर राजवंश अब कैसा महसूस हो रहा है आपको..??

शशांक ने कहा आंखें बंद किए" हां थोड़ी विकनेस लग रही है ..!!

अरुल अपने डैड के बेड पर बैठकर सीने से लग गई और रुवासी आवाज में रोते हुए बोली " डैड आपको परेशान होने कि क्या जरूरत है मैं ठीक हूं और बहुत खुश हूं आप टेंशन मत लो मेरी मैं बड़ी हो चुकी हुं ..!!

शशांक ने मुस्कुराते हुए अरुल के गाल थपथपाकर कहा " मुझे पता है मेरी छोटी सी प्रिंसेस अब बड़ी हो गई है और तुमसे किसने कहा कि मैं परेशान हुं ..!!

अरुल फिर बोली " मुझे बिल्कुल भी अच्छा नहीं लग रहा आप हॉस्पिटल पर हॉस्पिटल बेड में हो ..!!

अरव के पास फोन आया उसने देखा फोन सीड का था और रिसिव किया फिर कुछ बात करके फोन डिस्कनेक्ट हुआ तो अरव ने कहा अरुल को "अरुल मिस्टर राजवंश जल्दी ठीक हो जाएंगे टेंशन मत लो मैं यहां के ट्रस्टी से मिलकर आता हूं वो बोलकर चला गया..!!

अरुल ने देखा अरव चला गया तो फिर बोली " डैड आप अरव के कारण परेशान हैं तो प्लीज़ अरव मेरा बहुत ख्याल रखते हैं आप क्यों टेंशन लेते हैं ..!!

शशांक ने मुस्कुराते हुए कहा" बेटा मैं तुम्हारे साइड से परेशान नहीं हुं दरसअल कुछ बिजनेस तो कुछ आएशा के नादानी के वजह से परेशान हुं देखो ना उसे बिना परिवार को कुछ भी बताए चली गई यही मुझे पसंद नहीं आया ...!!


गोवा....


(आएशा ने गोवा में अपना नाम किया रखा है ताकि उसकी ओरिजनल नाम कोई ना जान सके )

आएशा शाम को वापस अपने कमरे में आ गई थी और बहुत देर तक दिया से बात करते हुए डिनर का समय हो गया था वो अपने कमरे से नीचे आई तो सामने ही कोरिडोर पर भीड़ था और दूसरी ओर नाचना गाना हो रहा था सैलानियों के बीच में ...

आएशा अपने लिए खाली जगह तलाश कर रही थी एक जगह खड़े होकर तभी उसे किसी ने आवाज दिया पहले तो वो नाम सुनकर ध्यान नहीं दिया कि उसका नाम किया है फिर वेटर ने उसे पास आकर कहा " मैम आपका नाम किया है..??

आएशा ने हड़बड़ा कर सिर हिला दिया..!!

वेटर ने अपने उंगली से इशारा करके कहा" वो वहां पर पार्थ सर आपको आवाज दे रहा है ..!!

आएशा ने उस दिशा पर देखा तो पार्थ कुछ लड़के लड़कियों के साथ बैठा था डिनर के लिए हालांकि डिनर सर्व नहीं हुआ था , आएशा देखी तो पार्थ उसे हाथ के इशारे से बुला रहा था वो वहां गई तो पार्थ के अगल और बगल खाली नहीं था दूसरा रो खाली था आएशा को अजनबी को देखकर खड़ी रही

पार्थ ने अपने बगल में बैठी लड़की से कहा " Please जेनी यहां किया को बैठने दो और तुम रोजर के पास बैठ जाओ प्लीज़...

जेनी आएशा (किया) को घूर कर देखी और दो लड़कों के बीच खाली चेयर पर बैठी ...

पार्थ ने किया (आएशा)को खाली चेयर पर हाथ थपथपाते हुए बोला " आओ किया बैठो ...!!

आएशा (किया) पार्थ के पास बैठी तो पार्थ ने अपने सारे दोस्तों का इंट्रोड्यूस करवाया... रोजर , सन्नी, जेनी , लुई , ऐना , मारोना , एलबर्ट, जेसिका ...सभी मुस्कुराते हुए हेलो किया फिर पार्थ ने आएशा को बताया " ये है किया आज सुबह ही आई है बस क्वेसिडेंस है किया को होटल रूम में प्रॉब्लम हो रही थी और रोमी घर जा रहा था तो मैंने उसका कमरा किया को दे दिया ..!!

फिर सभी डिनर करते करते एक दूसरे से मस्ती मज़ाक़ करते खाना खाया आएशा सबको बात करते देख रही थी बीच बीच में पार्थ ही किया से बात करता और खाने के लिए पूछता ....


कुछ देर बाद... सारे दोस्त डांस करने चले गए और....

पार्थ और किया अपने अपने चेयर पर बैठे थे तो पार्थ ने पूछा " बुरा ना मनो तो एक सवाल पूछें ..??

किया ने कहा" हां ज़रूर..!!

पार्थ " तुम अकेली हो या दोस्तों के साथ...

आएशा (किया) ने कहा" नहीं मैं अकेले ही आई हुं दरसअल मेरे बॉस छुट्टी ही नहीं दे रहा था और मैं ऑफिस वर्क से तंग आ गई थी ... आएशा ने मन में बड़बड़ाया "मुझे पता है कोई ना कोई ऐसा कुछ सवाल कर सकता है इसलिए मैंने ये जवाब ढूंढ कर रखा था ..!!

पार्थ ने कहा" ओके..जब तक तुम यहां हो हमें अपना दोस्त समझो और कल हम सुबह बीच जा रहे हैं तुम चलोगी ..!!

आएशा ने सोचने लगी...तो जेसिका ने पीछे से कहा " हां किया चलो हमारे साथ बड़ा मज़ा आएगा पानी में राइडिंग का ...!!

आएशा ने सिर हिला दिया ...!!


मुंबई....


कोकिला डिनर लेकर हॉस्पिटल आ गई थी और शशांक के लिए उसी समय डॉक्टर के टीम चेकअप के लिए आए तो अरुल और कोकिला कमरे से बाहर आई....अरव फिर से आया वॉर्ड रूम के तरफ फिर वो कमरे के बाहर अरुल को देखकर बोला" अरुल घर चलें ...

अरुल और कोकिला एक दूसरे को देखा फिर अरुल बोली " अरव मैं डैड के पास हुं तो आप जाइए ...!!


अरव‌ ने कोकिला को देखा फिर बोला " अरुल बेबी मैंने डॉक्टर से बात किया है अभी मिस्टर राजवंश ठीक है कल कुछ टेस्ट होगा फिर डिस्चार्ज हो जाएंगे तो तुम आ जाना अभी टेंशन मत लो और घर चलो ....

अरुल फिर बोली " प्लीज़ अरव समझने कि कोशिश कीजिए दी यहां नहीं है ,वो रहती तो मैं चले जाती लेकिन दी मुंबई में नहीं है इसलिए मैं यहां रुकूंगी डैड के पास ..वो अरव के करीब आते हुए बोली..!!

अरव का गुस्सा अब आसमान कि तरह बढ़ा और अरुल के बांह खींच कर खुद से सटा कर धीरे से कहा" बेबी तुम्हारे डैड के कारण मेरी हनीमून स्पॉयल हो चुका है अब तुम घर न जाकर मेरा दिमाग मत खराब करो चुपचाप चलो ...!!

अरुल अपने आप को छुड़ाते हुए बोली धीरे से " आप क्या समझते अपने आप को आप बड़ों का कद्र नहीं करते तो मैं भी वैसे ही करूं मैं अपने डैड से बहुत प्यार करती हूं वो जब तक हॉस्पिटल में है तब तक मैं कहीं नहीं जा रही और सुन लीजिए जब तक डैड पूरी तरीके से ठीक नहीं होते तब तक मैं आपके घर नहीं आऊंगी अपने डैड के घर उसके पास रहूंगी उसने अरव के आंखों में आंखें मिलाकर बोली ..!!

अरव अरुल के हाथ झटकते हुए गुस्से से आंखें ततेरकर बोला " मैं तुम्हारा पति हुं इसलिए तुम्हारी जिम्मेदारी मुझ पर ज्यादा और पहले है और भाव मेरे सामने खाना नहीं क्योंकि मैं भाव देने वाला बंदा नहीं हुं और ना मेरे सामने आंसू दिखाकर पिघलाने कि कोशिश मत करना मैं अपने मर्जी का मालिक हुं समझी तुम ... तभी


कोकिला आंटी दोनों को बहस करते देखकर बोली अरव‌ और अरुल के पास आते हुए "अरव बेटा अरुल रुकना चाहती है तो रुकने दो प्लीज़ ...!!

अरव ने फिर अपने दोनों हाथों को पैंट के जेब में रखकर एटिट्यूड से गर्दन तान कर बोला " आंटी जी मैं यहां के इंचार्ज को कह दिया है वो मिस्टर राजवंश को कुछ भी जरूरत होगा इसलिए दो नर्स कि ड्यूटी लगा दे और रात को अकेले अरुल क्या करेगी ..!!

कोकिला बोली " वो अकेली नहीं हैं , रियांश आएगा रुकने कुछ जररूत होगी तो वो मैनेज कर लेगा और आप ऑफिस के काम से थक गए होंगे तो आप चले जाइए ..!!

अरव के माथे पर बल पड़ गए जब सुना रियांश आएगा तो वो खा जाने वाली नज़रों से अरुल को देखने लगा और फोन निकाला फिर नंबर मिला दिया रिंग जाने लगा दरसअल वो रियांश को अरुल के आसपास भी भटकने नही देना चाहता है जब से अरुल और रियांश को एक साथ कई बार देखा था तब से रियांश के लिए चिढ़ था क्योंकि अरुल हमेशा ही अरव‌ को इग्नोर किया था रियांश के मदद से ...फोन रिसीव हुआ और आवाज आई " हेलो अरव ....

अरव ने कहा" सीड अभी के अभी तुम अरुल के लिए मैनेजर रखो विश्वास पात्र कोई लेडी होनी चाहिए और चार बाउंसर अपोइंट करो जल्दी और एक घंटे के अंदर भेजो हॉस्पिटल में...

सीड ने अपने सिर मार लिया और बोला " अरव अभी रात नौ बज रहे हैं कहां से मैं मैनेजर ढूंढ कर भेजूं ...

अरव‌ ने कहा " मैं नहीं जानता तुम कैसे करोगे लेकिन तुम्हें एक घंटे के अंदर मैनेजर और बाउंसर भेजो अरुल के मदद के लिए वो बोलकर फोन डिस्कनेक्ट किया फिर फोन रखते हुए बोला "कोकिला आंटी रियांश को आने कि जरूरत नहीं है मैंने अरुल के मदद के लिए बाउंसर और मैनेजर बुला लिया है तब तक मैं यही हुं ....


डॉक्टर के टीम शशांक के कमरे से बाहर आए और अरव से बात करने लगे और कोकिला के साथ अरुल कमरे के अंदर आई ...!!

कुछ देर बाद...

अरव के ऑफिस में काम करने वाली लड़की मैनेजर के रूप में आई और चार बाउंसर आ गये फिर अरव ने काम समझा कर घर चले गया..

कोकिला आंटी भी शशांक और अरुल को डिनर करवाकर घर चली गई ....

शशांक के वॉर्ड वाले कमरे में शशांक मेडिसिन के वजह से सो गया था और अरुल काउच पर बैठे फोन चला रही थी तभी अरव का फिर से कॉल आया लेकिन अरुल नहीं उठाई फिर अरव कॉल किया तो इस बार उठाकर झिड़क कर बोली " क्या है क्यों फोन किया इस वक्त...??

अरव इस वक्त अपने घर में बने छोटे से अल्कोहल बार पर बैठा था उसने लगभग आधी बोतल खत्म कर दिया था उसने हाथ में रखे ड्रिंक ग्लास से ड्रिंक लेते हुए अरुल को फोन पर कहा " बेबी तुमने ठीक नहीं किया मेरी हनीमून कैंसिल किया और तुम मेरे साथ घर भी नहीं आई... आई मिस यू अलॉट बेबी , कल हमारी शादी थी और आज हम जुदा हो गए ,बेबी आई लव यू यार मैं... मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं इसलिए शादी किया तुमसे कि तुम्हें हमेशा मेरे पास रखूं लेकिन तुम बहुत जिद्दी हो तुम .. तुमने मेरे प्यार को कभी एक्सेप्ट नहीं किया , है , ना..!!

अरुल ने कहा " खड़ूस खुराना तुमने बहुत ज्यादा ड्रिंक किया है फोन रखो कल बात करेंगे मुझे नींद आ रही है ..

अरव बोलता रहा " आई मिस यू बेबी ..आई लव यू... प्लीज़ आ जाओ मेरे पास... मैं तुम्हें तंग नहीं करूंगा बस देखूंगा तुम्हें.....

अरुल ने फोन डिस्कनेक्ट कर दिया और अरव के बारे में सोचने लगी अरव के बिहेवियर को देखकर " अरव खुराना मेरे जीवन में ग्रहण कि तरह है , उस दिन अगर मैं फैशन शो के लिए मॉडलिंग को मना करती तो मुझे अरव खुराना कभी नहीं जान पाता और मेरी लाइफ अच्छी होती मेरे डैड को दुख नहीं होता "उस दिन आएशा दी के कहने पर मेरा पहला रैंप वॉक था ....

रैंप के स्टेज़ बीचोंबीच था और आसपास दर्शको कि भीड़ थी बहुत लोग अरव खुराना के नाम पर आए थे , रैंप वॉक शुरू हुआ मुझे बहुत से अलग-अलग कपड़ों में जाना था स्टेज़ पर , लेकिन पहले मुझे बीच में इंट्री करना था मैंने उस दिन एक खूबसूरत फेरीं वाली ड्रेस पहने हुए ऊपर से नीचे आई बिल्कुल परी कि भांति ....


शेष अगले भाग में....


डियर रीडर्स प्लीज़ कमेंट और रेटिंग कीजिए कहानी पर ..!!
जय श्री कृष्णना 🙏