Hot romance - Part 1 books and stories free download online pdf in Hindi

Hot romance - Part 1



आज खुराना मेंशन दुल्हन की तरह सजा हुआ था क्योंकि अरव खुराना ने आज पूरे रीति रिवाज से गुरुद्वारा में शादी किया है अपनी पसंद के लड़की से ,इसी खुशी पर शानदार पार्टी दिया था परिवार और सारे जान पहचान के लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी थी बधाई देने के लिए ...

बहुत लोग इस शादी से सरप्राइज़ हुआ था क्योंकि अरव खुराना की गर्लफ्रेंडस की लाइन थी पर वो कभी कमिटमेंट नहीं हुआ था फिर वो अचानक ऐलान किया शादी का और दो दिन बाद शादी भी कर लिया है ..

कुछ लड़कियों का दिल चकनाचूर हो गया था इस शादी से और जो अरव खुराना के गर्ल फ्रेंड थी वो मरने की कोशिश भी करने लगी थी ..!!

इस शादी से बहुत खुश था अरव और खुश नहीं थी तो वो है दुल्हन अरुल जिसने अपने डैड के ज़िद की वजह से अरव से शादी करने को मानी थी अरुल उन्नीस साल की है वो अभी ग्रेजुएशन पूरा नहीं किया था पर अपने डैड के बिजनेस ड्रेस कलेक्शन के लिए बहुत से मॉडलिंग किया था वो सीए बनाना चाहती थी पर अब शादी के बाद अरव के हिसाब से जिंदगी जीने के लिए मजबूर थी ...

अरव खुराना का स्वभाव बेहद रुड अपने मर्जी मालिक और जिद्दी पर्सन जो उसके काम को सिरियस नहीं लेता उसके लिए सनकी इंसान उम्र 29 साल ,खुद 6 फिट ऊंचा पूरा , डिजायर फैब्रिक्स टेक्स्टाइल का मालिक जिसने अपने दम पर डिजायर टैक्सटाइल को इंडिया का नंबर वन मिल बना दिया पूरे भारत में इस टेक्स्टाइल के फैब्रिक्स को नाम दिया और जरूरत बनाया ...

रात हो रही थी अरव के कमरे को सुहागरात के लिए बेहद खूबसूरती से सजाया था रेड रोज के पैटल को पूरे कमरे पर बिछा दिया था बिस्तर पर सफेद चादर पर भी गुलाब के पंखुड़ियों से सजाया गया था कमरे पर हल्के रेड लाइट कमरे को वाइल्ड बना रही थी तो मोमबत्तियों की रौशनी फैलकर उजाला दे रही थी , दुल्हन बनी अरुल मिरर पर अपने आप को देख रही थी बेहद खूबसूरत लाल रंग के लहंगा चोली पहनी हुई थी अरव ने खुद ही डिजाइन किया था ये लहंगा चोली रेड ब्लाऊज पर जरी वर्क और छोटे छोटे कुंदन और सितारे जड़ें थे हाफ स्लीव लेस ब्लाउज डीप गला पीठ पर डोरी बंधी थी और मात्र दो इंच में ब्लाऊज के पीछे दो हुक लगे थे जो वो अरुल के ब्रेस्ट को ढंकी थी लहंगा नाभी से नीचे बंधी थी खूबसूरत डोरी से आज इस ड्रेस पर अरुल के फिगर बेहद सेक्सी लग रही थी एक ओर चुनरी की कारीगरी भी बेहद खूबसूरत थी उसने सिर पर पल्लू लिए था और अरुल के जिस्म को ढक रखा था, अरुल मिरर पर अपने आप को कोस रही थी उसके चेहरे पर आंसुएं लगातार गिर रही थी वो अपने आप को देखे जारही थी ...तभी कमरे का दरवाजा खुला

अरुल मिरर से ही देखी तो अरव था जो क्रीम गोल्डन कलर के स्टाइलिश शेरवानी पहने थे दोनों हाथों में वाइन का ग्लास पकड़कर अंदर आया मीठी मुस्कान के साथ फिर वो ग्लास मेज़ पर रखकर कमरे के दरवाजा बंद करने गया और वापस आया तो मिरर के सामने खड़ी अरुल के पीछे खड़े हुआ अरुल को देखते हुए..


अरुल के आंखों पर आए आंसू देखकर अरव खुराना तिरछी मुस्कान देते हुए कहा "पोंछ लो इन आंसुओ को ये मेरे लिए कोई मोल नहीं रखता अब सारी जिंदगी मेरे साथ गुजारनी है तुम्हें चाहे हंसकर जियो चाहे रोकर क्योंकि इस चारदीवारियों के सिवाय तुम कहीं नहीं जा सकती बिना मेरे इजाजत के , आंसू पोछो और सेलिब्रेट करो हमारी शादी को , तुम्हें खुश होना चाहिए कि तुम " फेमस मोस्ट एलिजिबल बैचलर ऑफ बिजनेस टायकून अरव खुराना की वाइफ बनी हो वो वाइन का ग्लास दोनों हाथों में पकड़ कर अरुल के पास ले आया और जबरदस्ती अरुल को ग्लास थामा दिया और बोला " पियो स्वीटहार्ट अभी रात बाकी है हमारी सुहागरात के लिए वाइन का नशा तुम्हारे लिए अच्छा रहेगा तुम्हें भी रोमांस में मज़ा आएगा ...

अरुल सिर झुकाए हुए उस ग्लास को पकड़े हुए देखने लगी ...

अरव ने अपने ग्लास से एक घुंट पिया फिर कहा मैंने कहा पियो अरुल ये तुम्हारे लिए अच्छा है अब रोज रात एक पैक तो लेना होगा मेरा साथ देने के लिए उसने अपने ग्लास के वाइन को पूरा पिया अरुल को नशीली आंखों से देखते हुए .!!

अरुल अरव के बातों से इत्तेफाक नहीं थी उसने कई बार कोशिश किया कि वो उसकी रिलेशनशिप वाली गर्लफ्रेंड बने लेकिन अपने विचारों में बंधे अरुल ने कभी अरव से हार नहीं मानी थी इसलिए गुस्सा तो बहुत आ रहा था फिर वो
अपने ग्लास के सारा वाइन एक झटके में पिया और खाली ग्लास को देखने लगी ..!!

अरव अपने ग्लास और अरुल के हाथ से खाली ग्लास लिया और मेज़ पर रखा फिर अरुल के पीछे आया और अपने दोनों हाथों से अरुल के पेट पर लपेट दिया और खुद अपने आंखें बंद कर अरुल के पीठ वा गर्दन पर चुम्बन देने लगा ..!!

अरुल आंखें बंद कर लिया वो विरोध तो करना चाहती है और आज किसी कीमत पर अरव के बिस्तर पर नहीं जाना था उसने किया तो है फैसला पर....!!

अरव ने कहा मदहोशी में " बेबी तुम्हारा जिस्म सच में दुनिया में एक अकेला है गॉड ने खुद तराशा होगा तब तुम्हें दुनिया में भेजा और अरव खुराना दुनिया में जो कीमती रहता है उसे अपना बनाने में देर नहीं करता ,वो चूमते हुए अरुल को घुमाकर अपने सामने किया फिर अरुल कि चुनरी उसे इरिटेट कर दिया ढंक कर तो निकाल कर फेंक दिया अब अरुल बिना चुनरी के थी उसकी सुडौल शरीर बेहद अट्रेक्टिव लग रही थी लाल जड़ाऊ ब्लाऊज में अरव तो पहले ही पागल था अरुल के लिए पर अब अरुल उसकी दुल्हन थी पूरे अधिकार के साथ और दुल्हन बनी अरुल उसके सामने थी तो कैसे रोमांस करना छोड़ देता ,अरुल को देखकर अरव के शरीर पर बिजली दौड़ गई और अरुल के कान पर शेड्यूस भरी आवाज में कहा धीरे से "बेबी आज तो तुम्हें पूरा ही खा जाऊंगा वो फिर अरुल के कमर पर अपना दोनों हाथ रखकर उंगलियों से सहलाने लगा कमर और अरुल के गर्दन , कान के पास लव बाइट देने लगा और अरुल को खींच कर अपने से सटा लिया अरव के मांसपेशियां तनने लगी और खून बिजली के रफ्तार से दौड़ने लगी..

अरुल के हाथ कोई हरकत नहीं कर रही थी वो बस अरव के चुम्बन से सिहर गई थी चाहकर विरोध नहीं हो पा रहा था क्या पिला दिया वाइन में ,अरुल के शरीर पर झुरझुरी उठने लगी अरव के चुम्बन से अरुल ने अभी तक किसी मर्द के बांहों का एहसास नहीं जानती थी ये तो बेहद अट्रेक्टिव हैंडसम हंक अरव खुराना था ऊपर से परफ्यूम की महक तो मदहोश कर रही थी सो अलग इसलिए हर लड़की उसके बिस्तर पर आना चाहती थी अरव ख़ूबसूरत जिस्म का मालिक था बिल्कुल राजकुमार की तरह उस पर उसका एटिट्यूड तो गजब क़यामत ढा देता है तो ऐसे नौजवान का स्पर्श तो किसी के इरादों पर पानी फेर सकता था ...

अरव के एक हाथ अरुल के जिस्म को प्यार से फेरने लगा तो दूसरी हाथ से अरुल के कमर पर पकड़ बना लिया था वाइन के नशा रोमांस के लिए आग में घी का काम कर रही थी वैसे ही अरुल को वाइन का नशा से अरव का छुना अच्छा लग रहा था वो अपने आप को भूलते जा रही थी ....

शेष अगले भाग में..

अन्य रसप्रद विकल्प