Hot romance - Part 3 books and stories free download online pdf in Hindi

Hot romance - Part 3



अरुल कि नींद खुल गई पर वो बिस्तर पर थी उसका शरीर दर्द से भारी था और टूट रहा था इसलिए बिस्तर से उठने की बिल्कुल भी इच्छा नहीं थी वो न्यूड ही चादरों के अंदर छिपी थी , कमरे में अंधेरा छाया था, दरवाजा खुला तो एहसास हुआ अरव वापस आ गया ..

अरव कमरे में अंधेरा देखा तो लाइट ऑन करते हुए अरुल को देखकर मीठी मुस्कान देकर कहा " गुड मॉर्निंग स्वीटहार्ट कैसी हो ... फिर वो खिड़कियों से पर्दे हटा दिया तो तेज रौशनी कमरे में फैल गई

अरुल ने आंखें भींच लिया लेकिन अरव के बातों का जवाब देना जरूरी नहीं समझी इसलिए वो चुप रही तो अरव अपने ट्रैक शर्ट को निकाल कर काउच में फेंक दिया और बिस्तर पर आते हुए कहा "बेबी अगर तुम्हारा मन नहीं भरा हो तो हम फिर से सुहागरात तो नहीं सुहानी दिन मना सकते हैं और मेरा यकिन करो रात के अंधेरे से ज्यादा दिन के उजाले में मज़ा आएगा सेक्स करने में ..!!

अरुल अरव के बात सुनकर जल्दी से उठकर बैठी और रुवासी आवाज में बोली " नहीं.. नहीं प्लीज़ मुझे बहुत दर्द हो रहा है आप ऐसा कुछ मत करना ,अरुल की आंखें डबडबा गई तो ..

अरव मुस्कुराया फिर अरुल के करीब आकर बैठा और अरुल को अपने बांहों के घेरे में लिया फिर अरुल के ठूड्डी एक हाथ से पकड़ कर ऊपर किया माथे को चूमा फिर दोनों आंखों को चूमा और कहा "humm बेबी तुम तो सिरियस हो गई मैं तो मज़ाक कर रहा था तुमने मुझे बताया क्यों नहीं पहले कि तुम वर्जन हो मैं कुछ करता मेडिसिन वगैरह या धीरे से स्टेप लेता , डोंट वरी अबाउट दिज हम डॉक्टर के पास जा रहे हैं तुम्हारे चेकअप के लिए और हर विक तुम चेकअप के लिए जाओगी वैसे भी वन वीक में तुम्हें आदत होगी इस चीज का तो फिर दर्द नहीं होगा रोमांस में मज़ा आएगा ,चलो उठो हम दोनों आज नहाते हैं ..!!

अरुल ने आंखें फैलाकर मुंह बिचकाकर कहा " क्या आपके साथ नहाना "नो वेय मुझे कोई इंट्रेस्ट नहीं ,उसने मुंह फेर लिया दूसरे तरफ..!!

अरव तो जिद्दी है और अपने मन का मालिक है उसको लगा आज अरुल के साथ बाथ लेगा तो लेगा ही फिर बोल पड़ा बिस्तर से उठते हुए"नो बेबी मैंने तुमसे इंट्रेस्ट नहीं पूछा ,उसने पलट झपकते ही चादर सहित झट से अरुल को उठा लिया गोद में और वाशरूम की ओर बढ़ गया..

अरुल आश्चर्य थी और घूरते हुए मन में बड़बड़ाई "ये पागल इंसान हमेशा बेशर्मी की हद पार करते रहता है कोई मैनर्स नहीं सीखा है बीवी हुं तो क्या इसकी प्रॉपर्टी बन गई हुं ..!!

अरव मुस्कुराते हुए अरुल को देखकर बोलते वाशरूम के दरवाजे को पैर मारकर खोला "बेबी कल पूरे रीति रिवाज से तुमसे शादी करके अधिकार पा लिया अब तुम कुछ भी समझो प्रॉपर्टी या मालिकाना हक अब तुम मेरी हो तुम और तुम्हारा जिस्म मैं जैसे चाहे जब चाहे प्यार कर सकता हुं मुझे कोई रोक नहीं सकता खुद तुम भी नहीं ...वो अरुल को वासबेसिन के कैबिनेट में बैठा दिया और अरुल को टूथब्रश थमा कर टूथपेस्ट दिया हीरे जैसे दांत पर ब्रश करने लगी तो अरव टब पर गर्म पानी भर दिया और जब अरुल का ब्रश करना खत्म हुआ तो अरव ने अरुल को बाथ टब पर बैठा दिया अरुल को फिर थोड़ी बॉडी लिक्विड शोप डाल दिया और खुद वो टब के किनारे बैठा और अरुल को नहलाने लगा तो

अरुल ने आंखें तरेरीं और झल्लाकर कहा "मेरे शरीर पर दर्द है हाथों पर नहीं मैं खुद नहा सकती हुं आप जाइए अपना काम कीजिए ..

अरव ने मुस्कुरा दिया और वो वाशबेसिन के तरफ बढ़ते हुए बोला "ओके बेबी जब तक मैं सेव कर लेता हुं ,और सुनो हम अभी हम फ्रेश होकर राजवंश मेंशन चलेंगे ब्रेकफास्ट के लिए ..!!

अरुल आश्चर्य से अरव को देखने लगी और बोली "क्या ...

अरव ने अपने गालों को मिरर पर देखते हुए अरुल के बातों का जवाब दिया "yah...बेब तुमने सही सुना ,हम दोनों ब्रेकफास्ट के लिए राजवंश तुम्हारे डैड के घर जा रहे हैं तो जल्दी करो फिर हम हॉस्पिटल चलेंगे तुम्हें चेकअप करवाना है मुझे फिर हम लंच के लिए होटल ब्लू मून जाएंगे वहां मेरे कुछ एन आर आई फ्रेंड रुके हैं उनके साथ लंच लेंगे ...अरव ने सेविंग ट्रिमर लिया और सेव करने लगा ...!!

कुछ देर में अरुल बाल साफ़ कर अपने बालों पर टावेल बांधी और खुदको बाथरोप में ढक लिया और वाशरुम के बगल से लगे क्लोसेट रूम में शेल्फ से अपने लिए कपड़े देखने लगी ,अरव ने अरुल के लिए अपने पसंदीदा कपड़े लेकर अपने शेल्फ पर रख दिया था सारे कपड़े यूनिक और फैशनेबल थे जो अरुल के फिटिंग से बनवाया था , फिर अरुल दो तीन कपड़े हाथ में पकड़ कर बाहर कमरे में आई और मिरर पर देखी कपड़ों को लगा लगाकर तो अरव वाशरूम से बाहर आ रहा था उसने अरुल को देखकर कहा "वो फ्रॉक पहनो रेड कलर ऑफ सोल्डर डीप नेक वाली ...

अरुल ने क्लोसेट रूम आई और अरव के पसंद के कपड़े पहनी और क्लोसेट रूम के मिरर से खुद को देखा तो लव बाइट चार पांच गर्दन पर कान के पास और चेस्ट पर दिखाई दिया वो बड़बड़ाने लगी "मैं अभी डैड के घर जा रही हुं इन घावों को लेकर जाऊंगी , तुम्हें तो शरम नहीं अरव खुराना लेकिन मुझे बहुत शरम आएगी वो गुस्से से फिर अपने लिए कपड़े छांटने लगी वहां अरव खुद भी जींस शर्ट और ब्लेजर पहन रहा वो जवाब दिया " बेबी शर्म की क्या बात है उन्हें कॉमनसेंस तो होगा ही , कल शादी के बाद हमारी सुहागरात थी ,अरव‌ ने बेशर्मी से मुस्कुरा कर कहा और बाहर कमरे में आया!!

अरुल एक कपड़ा पसंद कि और पहनकर बाहर आई अरव के बात को इग्नोर करके मिरर पर आई तो अरव भी वही खड़ा था उसने अरुल के मांग पर सिंदूर नहीं देखा और ना गले में मंगलसूत्र तो आंखें पर लाल रस्सी उभर आई भौंहें तन गये चेहरा सख्त हुआ और बोला रौबीले आवाज में "तुम्हारा मांग में सिंदूर नहीं है और गले पर मंगलसूत्र नहीं उसे कौन पहनेगा ..??

अरुल ने हाई नेक वाली फ्रॉक पहनी थी ऑफ सोल्डर तो हाई नेक होने के वजह से मंगलसूत्र अंदर था उसे अरुल‌ ने मंगलसूत्र को ऊपर निकाली तो अरव का गुस्सा शांत हुआ फिर अरुल जो सिंदुर डिब्बी पकड़ रही थी उसे अरव ने डिब्बी पकड़ा और अपने चुटकी में सिंदुर लिया और अरुल के मांग में सजाते हुए कहा "तुम्हारे गले से मंगलसूत्र और मांग पर सिंदूर हमेशा होना चाहिए लोग देखे तो पता चलना चाहिए कि तुम अरव खुराना की बीवी हो ..

थोड़ी देर में वो तैयार होकर नीचे आ रहे थे तो एक शख्स नीचे फ्लोर पर हाथ में एक फाइल लिए खड़ा था अटेंशन में जब अरव को देखा तो बोला मुस्कुराते हुए "गुड मॉर्निंग सर ,गुड मॉर्निंग मैम ..

अरव ने देखा बड़े एटिट्यूड से पैंट के दोनों जेबों पर हाथ डाले सोफे पर आया और राजा कि तरह बैठा ...


शेष अगले भाग में....



अन्य रसप्रद विकल्प

शेयर करे

NEW REALESED