Hot romance - Part 10 books and stories free download online pdf in Hindi

Hot romance - Part 10


अरुल चहकती हुई घर आई और डायनिंग टेबल के तरफ आने लगी तो सब लोग देखने लगे , अरु अपने डैड को देखकर पीछे से अपने दोनों हाथ लपेट कर डैड के कंधे पर सिर रखकर बोली.." डैड आई एम सो हैप्पी आज बहुत मज़ा आ गया खूब एंजॉय किया स्वाति , मैं , अनीश और प्रिया , पुलकित के साथ ..

शशांक ने अरु के गाल थपथपाते हुए पूछा " मेरा बच्चा कहां से आ रहा है ..??

अरुल फिर डैड के हाथ पकड़कर सामने हुई और बोली" मैंने बताया था आंटी को मैं दोस्तों के साथ एम्यूजमेंट पार्क जा रही हुं..!!

शशांक ने पूछा फिर " अच्छा बताओ आप कि ड्राइवर को साथ क्यों लेकर नहीं गई ..!!

अरुल बगल के चेयर खिसकाकर बैठते बोली" डैड मुझे गाड़ी चलानी आती है और केदार भैया आराम आराम से गाड़ी चलाते हैं मेरे दोस्त मुझ पर हंसते हैं कि मैं बैलगाड़ी कि सवारी करती हुं इसलिए ,वो मुंह बिचकाकर बोली..!!

शशांक ने गुस्से से कहा " अच्छा आपकी ड्राइविंग लाइसेंस बन गई ..!!

अरुल ने जवाब दिया" नहीं इस विक केदार भैया के साथ जाकर बनावा लूंगी एक आरटीओ शॉप को बायोडाटा दे दिया है उसने इस विक फोन करके बुलाएंगे तो जाऊंगी..!!

शशांक ने कहा " ठीक है एक काम तो हुआ ,और अरु तुम आनी की गाड़ी नहीं चलाओगी वो गाड़ी न्यू है इसलिए ज्यादा भागती है समझ गई और ले जाना ही होगा तो ड्राइवर साथ होना चाहिए और सुनो जब तक तुम्हारी लाइसेंस नहीं बनती तब तक ड्राइवर को ले जाना कोई कुछ भी बोले ..!!

अरुल झल्लाकर बोली" डैड आप मुझे बच्ची समझ रहे हैं , मेरी गाड़ी बीच में बंद हो जाती है दोस्तों को बुलाना पड़ता है लेने और केदार भैया को तो बिल्कुल नहीं ले जाऊंगी वो धीरे ड्राइव करते हैं ..!!

शशांक ने कहा " कोई बात नहीं अगर धीरे ड्राइव करता है तो और दोस्त होते हैं मदद के लिए लेकिन तुम आनी की गाड़ी नहीं छुओगी समझ आया ..!!

आएशा ने बात काटते हुए बोली " डैड मेरे पास एक न्यूज है इसलिए प्लीज़ बात यहीं खत्म करो और अब मैं अरु को गाड़ी नहीं दूंगी प्लीज अब शांत हो जाइए ना..!!

शशांक और अरु आएशा को देखकर बोले " तुम्हारे पास न्यूज है ... क्या है

आएशा ने मुस्कुराते हुए कहा" डैड मैं चाहती हूं मेरी फस्ट डिजाइनर लहंगा अरु पहनकर रैंप पर उतरे ..!!

शशांक और अरु एक दूसरे को देखने लगे फिर अरुल ने कहा" दी मैं..मैं कैसे कभी मैंने रैंप पर चलते मॉडल भी नहीं देखा ..!!

शशांक ने कहा " आनी हम कोई बड़ी मॉडल को इस फैशन शो पर बुला लेते हैं ,अरु से कहां हो पाएगा ...!!

आएशा बोली " डैड आप टेंशन मत लो मैं हुं अरु को सीखा दूंगी ..!!

अरुल ने कहा आंखें सिकोड़ कर " दी.. मैं नहीं कर पाऊंगी डैड ...

शशांक ने कहा अरु को मुस्कुराते हुए "मैं नहीं जानता तुम दोनों इस मैटर पर बात करो ... फिर वो खाने लगा ..

कोकिला बोली " हां अरु अगर आनी तुम्हें सिखाऊंगी बोली है तो सिखने में क्या हर्ज है वैसे भी घर कि कलेक्शन है ..!!

तभी .....एक झटके से आएशा होश में आई और वर्तमान में आ गई तो देखा सुबह वाला लड़का पार्थ है जिसके बांहों में आएशा थी और पार्थ बोल रहा था " कहां ध्यान है तुम्हारा इतनी बड़ी गाड़ी बहुत दूर से हार्न दे रही है और तुम सामने आ गई..!!

आएशा सीधे खड़े हुई आसपास देखा तो लोग उसी को देख रहे थे फिर आएशा ने कहा " थैंक्स ...वो झेप गई थी उस समय फिर वो जल्दी जल्दी अपने होटल के तरफ आने लगी तो पार्थ देखता खड़ा रहा ..!!

इधर ...

अरुल अभी अभी पार्टी से अपने राजवंश मेंशन आई थी और लिविंग रूम में सोफे पर आराम से बैठी थी जब उसके फोन कि घंटी बजी तो अपने हैड क्लच से फोन निकाला और स्क्रीन देखा तो रियांश का नंबर शो हो रहा था उसने फोन उठाया " हेलो....

रियांश जल्दी से सपाट छह सात शब्दों में कहा" तुम फ्री हो तो सीटी हॉस्पिटल आ जाओ शशांक सर हॉस्पिटलाइज हो गये है उसे हार्ट अटैक आया है ... बोलकर फोन डिस्कनेक्ट कर दिया ..!!

अरुल को जैसे झटका सा लगा फिर वो खड़े होते आवाज़ लगाई " आंटी ... वो चलने लगी तो कदम लड़खड़ा गई तो आंटी ने झट से संभल कर पूछा " क्या हुआ अरु ऐसे क्यों रिएक्ट कर रही हो किसका फोन था ..!!

अरुल ने कोकिला आंटी को पकड़ लिया और उसके सीने से लगी और रोते हुए बोली " डैड हॉस्पिटल में है उसे अटैक आया है ..!!

कोकिला ने अरुल के सिर पर हाथ फेरते हुए कहा" ओके हम अभी चलते हैं हॉस्पिटल

सीटी हॉस्पिटल....

रियांश और शेफाली ओटी के पास थे शेफाली स्टील के बेंच पर बैठी थी और रियांश टहल रहा था मनोहर दीवार से सटकर खड़ा था सभी गंभीर लग रहे थे ...तभी

अरुल तेज कदमों से आने लगी आंटी और अरुल तेज कदमों से वो दोनों फिर ओटी के लिए लिफ्ट लिया और ऊपर ओटी वाले फ्लोर पर आने लगे...

अरुल लिफ्ट से तेजी से निकली और दौड़ते हुए वो ओटी के पास आई
अरुल रियांश को टहलते देखी और जाकर उसके सामने खड़े हुई और रुवावसी स्वर में बोली " रियांश डैड को क्या हुआ ...!!

रियांश ने सिर्फ अरुल को देखकर उसके पास आते हुए कहा" डोंट क्राय अरु , शशांक सर ठीक हो जाएंगे वो अरुल के हाथ पकड़ा और सीट में बैठा दिया कोकिला भी चेयर पर बैठ गई फिर अरुल ने शेफाली को पूछने लगी " शेफाली मैम डैड तो घर थे आज उसको ऑफिस नहीं जाना था और जब हम घर पर मिले तो अच्छे थे फिर अचानक क्या हुआ...??

शेफाली ने मन में बड़बड़ाई "अरु को सच्चाई नहीं पता और पता भी नहीं होनी चाहिए कि आएशा को लेकर शशांक परेशान थे फिर वो सोच से बाहर आई और बोली " दरसअल मुझे लगता है कि वो तुम्हारी शादी से परेशान था कई दिनों से परेशान था पर किसी को कुछ नहीं बोले शायद इसीलिए आज उसे अटैक आया है..!!

अरुल ने मायूस भाव से बोली " मेय बी... तभी उसके फोन पर कॉल आया उसने जल्दी से हेड क्लच को खोली और फोन निकाली और रिसिव किया" हेलो...

फोन पर अरव ने कहा" बेबी आई मिस यू.. लेकिन अरुल ने कुछ नहीं कहा फिर अरव मुस्कुराते हुए कहा " सुनो अपने डैड के घर से जल्दी चले जाना और वन वीक के लिए अपने कपड़े पैक कर देना अगर हो सके तो तुम अपनी च्वाइस से मेरे लिए कपड़े पैक कर देना हम कल सुबह ही पेरिस के लिए फ्लाइट पकड़ने एयरपोर्ट जाएंगे ...

अरुल ने बीच में बोली" अरव मैं आपके साथ नहीं आ रही पेरिस....अरुल शेफाली और कोकिला आंटी से दूर जाकर बोली ..!!

अरव के आवाज़ चेंज हो गया और बोला सर्द लहजा में " Why ...Why not go, I can know the reason...

अरुल ने जल्दी से कहा " क्योंकि डैड हॉस्पिटलाइज है आज दोपहर को अटैक आया था अभी वो ओटी में है ..!!

अरव अब थोड़ा शांत हुआ और बोला"Ok i'm coming to the hospital और फोन डिस्कनेक्ट हुआ...

और.....

ओटी का दरवाजा खुला...

कोकिला और शेफाली खड़े होकर डॉक्टर के पास आने लगी तो डॉक्टर ने पूछा " आप में से पेशेंट के रिलेटिव कौन है ..

अरुल ने सामने आते हुए " यस आई एम हीस डॉटर एनी प्रॉब्लम डॉक्टर,वो भर्राई गले में बोली ...रेयांश भी पास आकर खड़ा हुआ तो डाक्टर ने कहा "मिस्टर राजवंश को अटैक आया है पर माइनर है अभी बेहोश है आज कल वो हॉस्पिटल में रहेंगे कुछ टेस्ट होगा फिर डिस्चार्ज करेंगे , ज्यादा घबराने कि जरूरत नहीं है उनको नेसेसरी रेस्ट कि ऐसा कभी कुछ मेंटल टेंशन कि वजह से हो जाता है लेकिन मिस्टर राजवंश का यह पहला अटैक है इसलिए थोड़ा सिरियस हो जाइएगा आगे उसे किसी तरह के मेंटल हालात में ना आए अभी उसे हम वॉर्ड में शिफ्ट कर देंगे फिर आप लोग मिल लीजिए !! फिर डॉक्टर सबको देखकर " नाव एसक्यूसमी... बोलकर जाने लगा....

कुछ देर बाद रुकने के बाद शेफाली अपने घर चली गई और कोकिला भी रात का डिनर लाने बोलकर चली गई..

रेयांश और अरुल ही शशांक के पास रुके थे शशांक अभी भी बेहोश थे इसलिए एक वेटिंग बेंच पर आसपास बैठे थे दोनों के बीच एक लंबी खामोशी थी ...तभी

अरव उसके पीछे लंबे डग भरते हुए आया जैसे जैसे वो कदम ले रहा था सामने देखकर उसके चेहरे का एक्सप्रेशन कोल्ड हो रहा था और दिल में तेज दर्द होने लगा था.... वो जैसे और पास गया और खड़े होकर अपने दोनों हाथों को जेब में रखकर एटीट्यूड से बोला " अरुल मिस राजवंश अभी कहां है..उसकी आंखें भयानक हो चुकी थी अरुल और रियांश को पास बैठे देखकर...

अरुल और रियांश अरव कि आवाज सुनकर चौंक गए और खड़े हो गए अरव के कोल्ड आवाज तेज आई तो वो दोनों जम गए एक सेकंड के लिए फिर तुरंत संभलते हुए अरव को देखकर बोली "डैड को वॉर्ड में शिफ्ट किया है लेकिन अभी तक होश नहीं आया है ..!!

रियांश अरव को खड़े होकर अरव के जलती आंखों को देख रहा था..!!

अरव रियांश को बोला " I'm here so you can go now .. फिर अरव अरुल को देखा जो चेयर पर बैठी उसके तरफ देख रही थीं ...

रियांश गुस्से से निकल गया वहां से तो अरव ने अपना फोन जेब से निकाल कर फोन लगाया और जब रिसिव हुआ तो बोला " सीड इस हॉस्पिटल का ट्रस्टी कौन है मेरी उनसे एक मीटिंग करवा दो ...

शेष अगले भाग में....

डियर रीडर्स कहानी को सपोर्ट करें रेटिंग वा कमेंट्स करें.. धन्यवाद

अन्य रसप्रद विकल्प

शेयर करे

NEW REALESED