सर्वश्रेष्ठ रोमांचक कहानियाँ कहानियाँ पढ़ें और PDF में डाउनलोड करें

मेरी डायमंड ग्रह की अनोखी यात्रा - 5
  • 18

जब वो सभी आदिवासी लोग मुझे अकेला छोड़कर बाहर चले गए, तो मैंने वहां से पलटकर नीचे गिर गया और मेरी कांच की रस्सी टूट गई। मैं तुरंत खड़ा ...

ब्रह्माण्ड के रहस्य - 4
  • 24

मिशन ऑफ मिस्ट्री ऑफ यूनिवर्स                 पासा से हुए एम ओ यू के तहत मैंने इस मिशन के लिए अपने लांचिंग पैड A-3-03 देहरादून का इस्तेमाल ...

भारतका सुपरहीरो - 6
  • 30

6.क्रिस्टल क्यूब का सूट फॉर्म अपडेट           डेढ़ साल के बाद.......                     मास्टर का घर सजा हुआ था ...

ब्रह्माण्ड के रहस्य - 3
  • 124

लौट आयी ख़ुशियाँ                            (1)              मिस्ट्री ऑफ यूनिवर्स की घटना के कुछ वर्षों बाद जब सभी देशों की सरकारों ने ...

भारतका सुपरहीरो - 10
  • 82

10. सूट का उड़ान मोड अपडेट                      लेबोरेटरी के ऊपर अटैक होने के बाद सब ठीक ठाक हो गया था ...

मेरी डायमंड ग्रह की अनोखी यात्रा - 4
  • 130

मैं उनके ऑफिस गया वहां पर जब मैं पहुंचा तो सबसे पहले मुझे अंकल ही मिले। उनका नाम समीर चौहान था। समीर अंकल मेरे पास आए और मुझसे कहा ...

ब्रह्माण्ड के रहस्य - 2
  • 218

एक रहस्यमयी लड़का       एक रहस्यमयी लड़का जो हर रोज एक नयी कहानी लिखता था । लेकिन उसे खुद की कहानी मालूम न ...

भारतका सुपरहीरो - 5
  • 108

5. यान का भयानक प्राणी आजाद                             पश्चिम भारत के पहाड़ी प्रदेश में पूरी जगह पर घास छाई ...

अनजाने लक्ष्य की यात्रा पे - 12
द्वारा Mirza Hafiz Baig
  • 164

अनजाने लक्ष्य की यात्रा पे भाग-12  संकट में प्राण    सारा दिन हमारे जलपोत पर हलचल रही; किंतु दिन बीत गया। कोई विशेष बात या घटना के बिना। दिनभर ...

भारतका सुपरहीरो - 9
  • 130

9. लेबोरेटरी पर एलियन टेक अटैक        कुछ महीने के बाद......                      एक बार हर वक्त के जैसे ही ...

प्रथम ग्रासे मूषक पातः - 2
  • 258

चूहे से छुटकारा पाने के चक्कर में बिल्ली मारने का पाप गले पड़ गया, क्या स्थायी नौकरी की उम्मीद पूरी होगी या होगा - प्रथम ग्रासे मूषक पातः

The Chimeric Dart
द्वारा bagadaseema.25@gmail.com
  • 100

The CHIMERIC  Dart          विज्ञान एक ऐसा चमत्कार जो वरदान के रूप में इंसान को मिला है , एक ऐसा विषय जिसकी मदद से इंसान ने ...

मेरी डायमंड ग्रह की अनोखी यात्रा - 3
  • 216

कुछ ही दिनों में मैंने और रशियन अंतरिक्ष यात्री ने अपने-अपने अंतरिक्षयानों को पूरी तरह से ठीक कर लिया था। लेकिन अब वहां के लोगों से मेरा बहुत लगाव ...

भारतका सुपरहीरो - 4
  • 130

4. क्रिस्टल क्यूब की खोज                                                  ...

अकबर महान की भटकती आत्मा
द्वारा Raj Gopal S Verma
  • 270

किस्सा सन १८५७ की क्रांति के दिनों के आसपास की है. आगरा किले पर ईस्ट इंडिया कंपनी का कब्जा हो चुका था. वहां तमाम गुप्त रास्ते थे, ऐसे ...

प्रथम ग्रासे मूषक पातः - 1
  • 352

एक तिरस्कृत जीव की जीने की जिजीविषा किस तरह किसी संघर्षरत मनुष्य को प्रेरणा देती है l

मेरी डायमंड ग्रह की अनोखी यात्रा - 2
  • 268

मैं राजा जॉजफ की सेना मेरी मदद के लिए वहां से चल पड़ी थी। और मैं वहां दुश्मन राज्य की सेना को युद्ध ना करने के लिए विनती कर ...

भारतका सुपरहीरो - 3
  • 164

3. अंतरराष्ट्रीय तलवारबाजी खेल महोत्सव                                                  सुबह ...

मैं हूँ
द्वारा Chandresh Kumar Chhatlani
  • 164

भाग – १ - बिछड़ने का दर्द   "उफ्फ... अब यह दर्द सहन नहीं होता..." उस सिपाही के घावों से भरे शरीर ने जैसे चलने से इनकार कर दिया। ...

भारतका सुपरहीरो - 2
  • 292

जमीन पर यान उतरने के दो महीने पहले.....                ...

मेरी डायमंड ग्रह की अनोखी यात्रा - 1
  • 558

नमस्कार दोस्तों, आप सभी का मेरी एक नयी कथा श्रेणी में स्वागत है। तो चलिए शुरू करते हैं आज का एक रोमांचक सफ़र ।एक दिन, मैैं बाजार से सामान ...

अधूरी लोककथा
  • 396

एक पौराणिक आख्यान को केंद्र में रखकर बुनी गई एक प्राकृतिक सौंदर्य से भरी हुई अद्भुत कहानी l

ब्रह्माण्ड के रहस्य - मेरी रोमांचक अंतरिक्ष यात्रा
  • 803

यह मेरे जीवन का सबसे रोमांचक क्षण था । निरंजनपुर के अपने इंडोर स्टेशन ए-3-03 की पश्चिम दिशा में स्थित लांचिंग पैड रेस्ट बेड ...

भारतका सुपरहीरो
  • 441

कोई गैलेक्सी का जॉर्ज नाम का ग्रह था उधर से एक परीक्षण अंतरिक्ष जहाज निकल चुका था। वो धीरे धीरे दूसरी गैलेक्सी की ओर बढ़ने लगा। जब वो दूसरी ...

अनजाने लक्ष्य की यात्रा पे - 11
द्वारा Mirza Hafiz Baig
  • 306

अनजाने लक्ष्य की यात्रा पे भाग-11. एक और यात्रा    “तो, मत्स्यद्वीप से हमारे द्वीप के लिये वापसी की यात्रा का समय भी शीघ्र ही आ पहुंचा। ...

ऑखें
द्वारा किशनलाल शर्मा
  • 713

सुनंदा डॉक्टर थी।आईं सर्जन यानि ऑखों की डाक्टर।नेत्र विशेषज्ञ।वह एक सामाजिक संस्था सेभी जुड़ी हुई थी।उसका काम था नेत्रदान केलिए लोगो को प्रेरित करना।नेत्रदान करने वाले व्यक्ति की म्रुत्यु ...

टारनेडो - kahani ek mamuli kutte se lekar super hero banane tak kee
द्वारा Mohd Siknandar
  • 239

लंदन शहर के बस स्टॉप पर खड़े लोगो के बीच एक सुनहरे रंग का छोटा सा कुत्ते का बच्चा बार-बार सड़क पार करने की कोशिश कर रहा था ...

बस की एक यात्रा
द्वारा Jeet Saa
  • 307

बस की एक यात्रा(संस्मरण व व्यंग्य) कुछ दिन पूर्व एक शादी में पास ही के गांव जाना हुआ। वापसी के दौरान बस स्टॉप पर बस का इंतजार कर रहा ...

पंचमुखी चौक की हवेली का भूत
  • 1.1k

रोंगटे खड़े करने वाली एक सत्य घटना का रोमांचक कहानी रूपान्तरण l

दुर्घटना से पहले
द्वारा Ashish Dalal
  • 496

‘ओफ्हो, छोड़ो भी अब अंकुर । ऑफिस के लिए देर हो रही है मुझे ।’ अंकुर की बाहों को अपने कन्धे से हटाते हुए आरती ने कहा ।‘अरे यार ...