Hot romance - Part 13 Mini द्वारा प्रेम कथाएँ में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

Hot romance - Part 13

अरव को नशा होने के बाद भी उसके मन पर अरुल कि छवि दिखाई देने लगा वो कनिका से दूर हुआ और बोला " आई एम सॉरी मुझे रेस्ट कि जरूरत है वो बोलकर वहां से जाने लगा डिनर टेबल से अपना फोन उठाया और लंबी डग भरते हुए वो होटल के बैंक्वेट हॉल से निकल कर क्लब कि ओर आया जहां कुछ कॉलेज के नौजवान लड़का लड़कियों का डांस हो रहा था वो सीढ़ी से उतरते हुए अरुल को देखा उसका दिल जोर जोर से धड़कने लगा लेकिन अरुल तो अपने कुछ दोस्तों के साथ डांस फ्लोर पर डांस कर रही थी उसके आसपास कुछ लड़के दोस्तों ने घेरा रखा था....

अरुल हमेशा कि तरह वन पीस में थी ब्लैक कलर के वन पीस स्ट्रीप वाली थी और थाई तक लंबाई थी अरुल के लंबे टांग दूध जैसे सफ़ेद दिख रहा था आसानी से कोई भी उस पर नियत लगा सकता था वो अपने दोस्तों के साथ मस्ती में थी उसे खबर नहीं थी कि उसे कोई घूर रहा है ...

अरव देखते हुए खड़ा रहा तो पीछे से कनिका ने कहा " क्या देख रहे हो खुराना साहब उन टीनएज नौजवान को जो अपने ही मस्ती में अपने दुनिया में खोए एंजॉय कर रहे हैं वैसे बुरा ही क्या है एंजॉय जिंदगी जीने का एक सारल माध्यम है चाहे किसी के साथ पाकर चाहे काम में अपने आप को झोंककर पर खुशी तो वहां है जहां दो लोग एक साथ रहकर एंजॉय करें अकेले में नहीं .. मुझे आपका इंतजार रहेगा कब हम दूसरी बार मिल रहे हैं ...

अरव कनिका कि बात सुनकर कुछ नहीं बोला वो अरुल को दोस्तों के साथ बांहों में बांहे डाले डांस करते देख रहा था फिर वो जाने लगा और बोला " गुड नाईट कनिका ...वो लंबी डग भरते हुए वहां से गया ..!!

कनिका मुस्कुराते हुए जाने लगी और बोली " अरव खुराना मैं वो शीशी हुं जहां अच्छे-अच्छे लोग मुझमें समा जाते हैं मैं पीछा नहीं छोड़ने वाली आपकी ..!!

अगले दिन...

अरव अपने मीटिंग रूम में मीटिंग खत्म करके केबिन में सीड के साथ बात करते हुए आया और अरव अपने चेयर पर बैठते पूछा " सीड सौरभ से कह कर एक नया रूल्स के साथ कॉंन्ट्रैक्ट पेपर तैयार कराओ और एक बार मुझे कॉंन्ट्रैक्ट पेपर दिखा देना कुछ उसमें इंप्रुवमेंट कि जरूरत होगी तो बता भी दूंगा जिससे हमारे कंपनी का न्यू पार्टनर के साथ टाइ अप करने पर मुनाफा दो परसेंट बढ़े ..

सीड भी अरव के सामने चेयर पर बैठे हुए बोला" अरव न्यू पार्टनर के लिए राजवंश से टाई अप के बारे में क्या सोचा राजवंश के रूह कलेक्शन से पांच बार कॉल आ गया है शशांक राजवंश के तरफ से ..

अरव के आंखों के सामने एक बार फिर अरुल का चेहरा घूम गया उसने आंखें मींचकर कहा" नो ..सीड राजवंश के साथ टाई अप कुछ महीनों के लिए रोक दो बाद में सोचेंगे अभी हमें फोरेन में अपनी फैब्रिक्स का जादू चलाना है खासकर साऊथ कोरिया टर्की और आसपास के देशों में वहां कपड़ों का अच्छा मार्केटिंग है साथ ही हमारे कंपनी का बिग बूम न्यू ट्रेंड पर काम करो ...!!


महीने बीत गए थे अरव को काम में मशरुफ हुए एक दिन शाम का वक्त था वो अपने मर्सिडीज पर बैठा कहीं जा रहा था इस बीच सड़क पर ट्रैफिक जाम हुई तो गाड़ी खड़ी हुई वहां आसपास गाड़ियों कि जमाहट सी हो गई अरव गाड़ी के बैंक साइड पर बैठे लैपटॉप पर काम कर रहा था अचानक वो कुछ बिजनेस के बारे में सोचते हुए विंडो से बाहर के तरफ देखा सावन का महीना था और झमाझम बारिश होने लगी ,अरव ने देखा दो लड़कियां स्कूटी पर थे वो भी ट्रैफिक जाम में भीगते खड़े थे अरव के गाड़ी के पास ,अरव के आंखों ने स्कूटी के पीछे सीट से उतरते लड़की को देखा जो अरुल थी उसके गाड़ी के बिल्कुल करीब वो बारिश के पानी में बुरी तरीके से भीग रही थी उसने लाइट पिस्ता कलर के कॉर्टन टाप में थी नीचे ब्लू जींस पहनी थी और अरुल के कपड़े पारदर्शी हो चुका था पानी में अरुल बेहद हॉट लग रही थी उसके अंदर का वियर साफ झलक रहा था वो अपने फ्रेंड से बात करने में बिजी थी और वो स्कूटी से उतरकर खड़ी हुई फिर किसी बातों पर हंस पड़ी उसके मोती जैसे सफ़ेद दांत चमकने लगी...

अरव का हाथ न जाने क्यों विंडो को ओपन किया और अपलक अरुल को देखने लगा वो बेहद खूबसूरत लग रही थी उसकी गोरा चेहरा चमक रहा था अरव अरुल के चेहरे पर खो गया जैसे अरुल अरव को देखकर हंस रही हो ...!!

ट्रैफिक सिग्नल हुआ आगे बढ़ने के लिए तो गाड़ियों के हॉर्न कि आवाजें आई और खुद उसकी गाड़ी भी आगे हुई पर यहां स्कूटी भी धीरे-धीरे साथ चल रही थी अरव देखकर मुस्कुरा रहा था जैसे उसके दिल को शुकून हो रहा हो ...

अरव कनिका से गर्ल फ्रेंड बॉयफ्रेंड के रिश्ता के लिए हां या ना नहीं कर पा रहा था क्योंकि जैसे ही वो कनिका के पास जाता उसे अरुल नजर आती इसलिए वो कई बार उसे किस करते वक्त बीच में ही छोड़ देता था कनिका ने अपने तरफ से पूरी कोशिश करती अरव से रिलेशनशिप में आगे बढ़ने के लिए उसने कितनी ही शराब पिलाई अरव से फिजिकल होने के लिए पर अरव के उलझन वाली सिचुएशन बढ़ती जा रही थी वो चाह कर भी कनिका के साथ नहीं हो पा रहा था...



कनिका को लगा एक साल होने को है अरव के साथ पर बंदा अभी तक रिलेशनशिप में आगे ही नहीं बढ़ रहा है जब देखो बीच में छोड़कर चला जाता है आज तो मुझे साफ़ बात करनी है उससे क्या वो किसी और को पसंद करता है या उसका जिस्म दिखाने मात्र का है ...किसी पार्टी में अरव और कनिका दोनों साथ में थे और थोड़े लोगों से बचकर अलग कोने में बैठे बात कर रहे थे , इस बार कनिका आर या पार बात करने के लिए पहल किया " अरव मुझे समझ नहीं आ रहा है हमारा रिश्ता कैसा है क्या हम क्लोज फ्रेंड है या गर्लफ्रेंड बॉयफ्रेंड कि तरह रिलेशनशिप में है और है तो हमारे बीच में दूरी है ऐसा क्यों या तो तुम गेय हो या नामर्द इसलिए हमारा रिश्ता ही नहीं बढ़ रहा है ...

अरव को एक पल के लिए कनिका के ऊपर बहुत गुस्सा आया फिर दूसरे पल में वो जोर से हंसा क्योंकि उसके मन में ख्याल आया सिर्फ फिजिकल नहीं होने से उसे गेय और नामर्द का इल्ज़ाम लगा रही है ... हाहाहाहाहा...

कनिका अपने ग्लास को हाथ में पकड़े हुए घूमा रही थी और जब अरव गुस्सा ना करके जोर से हंसा तो वो अरव को आश्चर्य से देखते पूछा " क्या हुआ अरव मैंने कोई जोंक नहीं मारा जो तुम ठहाका मारकर हंस रहे हो ..!!

अरव ने कहा मुस्कुराते हुए" तुम लड़कियां कुछ अजीब नहीं हो जब एक मर्द उसे छुता है तो उसे अईयाश जिस्म का भूखा और ना जाने क्या क्या तमांग देते हो और वही मर्द नहीं छुआ तो गेय और नामर्द का नाम दे दिया सिर्फ इसलिए कि मैंने तुम्हारे चाहने पर तुमसे इंटिमेट नहीं हुआ तो तुम मुझे गेय और नामर्द कह रही हो लेकिन ये सच नहीं है , हां एक सच जोतुमसे अब तक छुपा है वो ये कि जब तुम पहली बार मिली फिर उसके दूसरे दिन एक लड़की को देखा मैंने , मैं उसे चाहकर भी भूल नहीं पा रहा हुं जब तुम्हारे पास जाता हूं तो वो सामने आ जाती है इसलिए मैं बीच में छोड़ देता हुं ये मेरे साथ क्यों हो रहा है मैं नहीं जानता पर वो मेरे नस नस में समा रही है ...

कनिका ने ग्लास का वाइन घुटकर बोली " अच्छा तो ये प्रॉब्लम है ,तो तुम्हारा दिल उसे चाहता है फिर तुम उसे जाकर बोल दो कि तुम उसे पसंद करते हो प्यार करते हो...???

अरव ने कहा थोड़ा मायूस भाव से " नहीं बोल सकता क्योंकि पसंद , प्यार जैसे शब्द मेरे मेमरी में नहीं है और बेकार कि बात है दिल दरसअल दिल विल कुछ नहीं है बस जो सांस चलती है वो हार्ट है उसे लोगों ने दिल बनाकर दिमाग खराब कर दिया है ..!!

कनिका ने कहा " दिल तो होता है तभी तो हम सारी इमोशनल बातों को महसूस करते हैं और दिल नहीं होता तो हम पत्थर के समान होते किसी के रोने पर दिल पसीज जाता है तो खुशियां मिलने पर हम खिल जाते हैं ये सब दिल कि वजह से ही है अरव तुम मानो या ना मानो फील करके देखो जिस लड़की ने तुम्हारा चैन छीन लिया है तो ऐसा क्यों हो रहा है सोचो ....


शेष अगले भाग में ...

प्लीज़ रीडर्स कहानी को रेटिंग करें कमेंट करें

जय श्री कृष्णना 🙏