रुह कलेक्शन ...
11 :00 बजे...
शेफाली रुह कलेक्शन में चेंजिंग रूम में मेकअप करवाते हुए बैठी थी और मेकअप आर्टिस्ट शेफाली को आएशा कि हरकतों को बता रही थी "मैने सुना है कि आएशा मैम करीना मैम को मुंह मांगी कीमत देकर इस कलेक्शन कि मॉडल बनाना चाहती है और आपसे कॉन्ट्रैक्ट खत्म कर देगी ...
शेफाली का दिमाग खराब हुआ और सोचने लगी " ठीक है आएशा तुम जो चाहती हो वो करो पर जाने से पहले मैं ऐसी आग लगा कर जाऊंगी कि तुम और तुम्हारी बहन हमेशा के लिए दुश्मन बन जाओगी ...
मेकअप आर्टिस्ट ने मेकअप डन किया और शेफाली शूट के लिए रैंप पर आई ...
आएशा कलेक्शन हाऊस में कुछ सलेक्टेड ड्रेस को शो के लिए कलेक्ट करवा रही थी स्टाफ से कुछ देर बाद वो शूटिंग वाली जगह पर आई तो शेफाली अपने शूट से फ्री होकर बैठी थी , शेफाली ने देखा कि आएशा आई है तो उसने कहा " एश बड़े दिनों के बाद मिलना हो रहा तुमसे कैसे हो डार्लिंग...??
आएशा मुंह बनाकर बोली " ठीक हुं वो बोलकर वहां से जाने लगी ..
शेफाली आएशा को चिढ़ाते हुए बोली" वैसे मेरे पास एक राज है जो तुम्हारे काम का है एश डार्लिंग ,अब वो भी खड़े हुई और आएशा के पीछे आई..!
आएशा शेफाली के बातों को हल्के में लेकर जा रही थी और शेफाली पीछे आते फिर बोली "मेरे पास तुम्हारे लिए कुछ खास है धमाका जो बड़े काम कि है क्या तुम सुनना नहीं चाहोगी ..??
आएशा रुकी और अपने दोनों हाथों को मोड़कर मुस्कुरा कर पीछे पलटकर बोली " मैम प्लीज़ मुझे आपकी कोई बात में इंट्रेस्ट नहीं है और हां हमारी इस कलेक्शन से इस महीने आपके साथ कॉन्ट्रैक्ट खत्म हो रही है और मैं रिन्यू नहीं कर रही आपके जगह पर करीना आएंगी As a मॉडल मॉडलिंग करने ..!!
शेफाली ने भी तिरछी मुस्कान देकर बोली " मुझे पता है और मैं भी अब मॉडलिंग से थोड़ी दूर रहना चाहती हुं , वैसे मैं तुम्हारी बहुत बड़ी शुभचिंतक में से हुं तो एक बात बताना चाहती थी जो मेरे पास कुछ दिन से है , फिर शेफाली आएशा के पास आई और आएशा को देखकर बोली" तुम्हें पता नहीं है अरुल कौन है और वो तुम्हारे सगी बहन नहीं है उसे ..??
आएशा का दिमाग खराब हुआ कैसे औरत है अपने फायदे के लिए मेरी बहन के खिलाफ बोल रही है फिर गुस्से से देखी और बोली " मैम ..अपनी औकात में रहकर बात करो अरुल मेरी बहन है मैं उसके बारे में ग़लत बात नहीं सुनूंगी , आप मुझे हमेशा गलतफहमी पैदा करवाती है दूसरों के बीच ..!!
शेफाली ने फिर मुस्कुरा कर कहा " ठीक है मैं ग़लत इंसान हुं पर अपने डैड से जाकर पूछना कि अरुल उसकी बेटी है या किसी दूसरे का ..!!
आएशा फिर गुस्से में शब्दों को चबाकर बोली" अब आप हद से आगे जा रही है अगर अरुल मेरी बहन नहीं होती तो मुझे पता नहीं चलता क्या ..
शेफाली ने कहा " यहीं तो राज है डार्लिंग कि अरुल गोद लिया है जाओ अपने डैड से पूछो उसे पता है ये सच है कि नहीं ,और ये सच है तो तुम्हारे लिए तो अच्छी बात है तुम्हें अरव खुराना मिल सकता है ( आएशा का दिल एक बार फिर कमजोर हो गई शेफाली कि बात सुनकर दिमाग में रंग बदल गई ) वो बात सुन रही थी "अरुल तो तुम्हारी खून की बहन नहीं है इसलिए उसे रास्ते से हटाकर वरदान विला में तुम राज कर सकती हो अगर चाहो तो और ग़लत ही क्या है ( शेफाली कि बात सीधे आएशा के मन पर लग रही थी और दिल पर जो बंजर जमीन सा प्यार तड़प कर मरा पड़ा था वहां लाल इश्क सा रंग उभरने लगी और नयी उमंग जगी )तुम अरव से पहले से ही प्यार करती थी और तुम्हारे प्यार के बीच में कोई आया तो अरुल है इससे बढ़िया मौका और क्या हो सकता है अरुल को डिवोर्स देने के लिए बोलो इतना तो अरुल अपनी कर्ज चुकाने के लिए कर सकती है (आएशा शेफाली कि बात सुनती रही चुपचाप से और एक आश फिर जागी ...!!
शेफाली वहां से चली गई मुस्कुराते हुए मन में बुदबुदाती हुई "मेरा काम खत्म हुआ तो ठीक है आएशा डार्लिंग अब देखूंगी तमाशा मैं दोनों बहनों कि लड़ाई बहुत दिनों से तुम दोनों बहनों ने मेरे नाक में दम कर दिया था वो अरुल ने मेरी मॉडलिंग कैरियर छिन लिया था और अब तुम मुझे कलेक्शन हाऊस से भगा रही हो तो ठीक है मैं तो चली जाऊंगी पर आग लगाकर , शेफाली अपने आपसे बात करते हुए अपने चेंजिंग रूम में आई...!!
आएशा का दिमाग और दिल एक बार फिर अरव को पाने के लिए मचल गई पर अरुल के सच उसे खुश होने नहीं दे रहा था , आएशा के मन पर दो तरह कि बात चलने लगी ,आज तक जिस बहन को सगी बहन कि तरह प्यार दिया अपना सबकुछ निछावर करते आई वो तो कोई और है और फिर डैड ने इतनी बड़ी बात इतने दिनों से छुपाकर रखा था , क्या शेफाली बोल रही है वो सच है या झूठ मुझे डैड से पूछना होगा ,वो शशांक के केबिन कि ओर चल पड़ी ...
केबिन में शशांक फोन पर बात कर रहा था फोन के दूसरे तरफ थी अरुल जो बोल रही थी " डैड आज शाम जल्दी आइएगा, दी और आंटी को साथ लेकर आना बिल्कुल भी देर मत कीजिएगा ..!!
शशांक मुस्कुरा कर कहा " हां लाडो जरुर आऊंगा अच्छा बता तुम्हें क्या चाहिए और अरव कि पसंद का आइडिया दो ..??
अरुल बोली " डैड आप कुछ भी मत खरीदो अरव के पास सब कुछ है बस अपना आर्शीवाद दीजिए कि उसे कुछ मैनर्स आ जाए और एटिट्यूड खत्म हो बाकी सब ठीक है वो मुस्कुराते हुए बोली..!!
शशांक ने कहा मुस्कुराते हुए " बेटे अरव एक काबिल बिजनेसमैन हैं तो थोड़ा एटिट्यूड रहना जरूरी है और मैनर्स कि तो लड़का अच्छा है और मेरी प्रिंसेस के साथ रहते वो मैनर्स भी सीख जाएगा ..तभी दरवाजा नॉक हुआ और दरवाजा खुला तो आएशा थी फिर वो बोला " अच्छा प्रिंसेस हम शाम को मिलते हैं ठीक है वो बोलकर फोन डिस्कनेक्ट किया और आएशा को देखकर बोला " बोलो एश बेटा क्या काम है...??
आएशा अपने दोनों हाथ के उंगलियों को उलझाए हिम्मत करके बोली" डैड मुझे कुछ जानना है ..
शशांक ने कहा सीट पर बैठे हुए" बोलो ..किस बारे में और क्या जानना चाहती हो ..??
आएशा हकलाते हुए बोली " डैड...वो वो क्या सच में अरुल मेरी सगी बहन नहीं है ...
शशांक के चेहरे पर मुस्कान गायब हो गई और चेहरा पीला हो गया उसकी जुबान लड़खड़ाते हुए कहा " ये ..ये क्या बोल रही हो , उसने कोशिश किया गुस्सा दिखाने का ..
आएशा बोली " यही डैड कि अरुल आपकी खून है कि नहीं मुझे सच बताओ ..
शशांक फिर भड़क कर बोला" किसने कहा तुमसे ये सब ..
आएशा अब असमंजस में थी कि शेफाली आंटी के नाम ले या नहीं पर अभी सच्चाई के लिए तो शेफाली का नाम लेना होगा फिर वो गला साफ करके बोली " मुझे शेफाली ने बताया कि अरुल आपका ख़ून नहीं है उसने जोर देकर कहा है मुझे भी अब सच जानना है वो ज़िद पर आई , शशांक भी सोच में पड़ गया शेफाली को कैसे पता चला वो क्या जानती है और जानती थी तो आएशा को बता दिया , अभी मैं क्या जवाब दूं आज कितनी खुश हैं मेरी बच्ची और आएशा क्या लेकर बैठ गई ..
आएशा शशांक को चुप देखकर वो मन में बड़बड़ाई "डैड मुझे सच में कुछ छुपा रहे है अगर मैं ग़लत होती तो भड़क जाते पर वो चुप है फिर वो अचानक से बोली" आपको मेरी क़सम है डैड सच बोलो क्या अरुल आपकी खून है या नहीं ...
शेष अगले भाग में ....