अरव अरुल को अपने बेहद करीब खींच लिया और कहा " बेबी लेट्स फोरप्ले रोमांस... अरुल मुस्कुरा दिया तो होंठों के बीच मोतियों जैसी दांत चमकने लगे अरव अरुल के होंठों तरफ झुका और अपने उंगलियों से अरुल के चिन उठाकर अपना होंठ रख दिया और किस करने लगा , किस वाइल्ड होने लगी कुछ मिनट हो गया तो अरुल कि सांस लेने में दिक्कत हुई और अरव को अपने से अलग किया
अरव मुस्कुरा कर अरुल को गोद में उठाकर कमरे में ले गया!!
अरव अरुल को बिस्तर पर धीरे से लेटा दिया वो मुस्कुराई तो अरव जल्दी से नाइट शर्ट निकाल कर फेंका और बिस्तर पर कूद गया और अरुल को अपने ऊपर खींच लिया फिर अरुल के लरजते होंठ को अपने उंगलियों से रब किया और कहा " क्या ख्याल है बेबी आज कि रात को रोमांटिक बनाए ..!!
अरुल फिर मुस्कुरा दी और सिर हिला दिया...अरुल जब से शादी करके आई थी तब से सेक्स का स्वाद चख लिया था अब तो अरव का साथ भी अच्छा लगने लगा था तो अरव को कैसे इंकार करती आखिर कार अरव अरुल के दिल पर जगह बना लिया था ..
अरव ने फिर किस करने लगा और अरुल को अपने नीचे पलटकर दबा दिया और शिद्दत से किस करते हुए आगे बढ़ गया ,कमरे का तापमान बढ़ चुका था , जैसे जैसे अरव किस कर रहा था और अरुल के शरीर पर झुरझरी उठी उसे महसूस हो रहा था वो बादलों पर उड़ने लगी है और अरुल अरव को अपने उंगलियों से अरव के बाल सहला रही थी जिससे अरव के मांसपेशियां तन गई , थोड़ी देर बाद दोनों के कपड़े एक एक करके उतर गई और कुछ मिनट में एक दूसरे में समा गए...
दो घंटे के बाद दोनों ने पसीने से लथपथ चरम सीमा पा लिया और शांत हुआ फिर अरव बगल में लेट गया हांफते हुए..
अरुल खुश थी और मुस्कुरा कर वो अरव के सीने से लग गई तो अरव अरुल को बांहों में लेकर माथे को चूम लिया और बाहों को कसकर सोने लगा ...!!
अगले दिन सुबह....
राजवंश हाऊस में आएशा अरुल और अरव के रुखे बिहेवियर से अरव के बारे में सोचना छोड़ दिया था और सारा ध्यान अपने काम पर लगा रही थी ,एक दिन डायनिंग टेबल पर शशांक और आएशा बैठे ब्रेकफास्ट कर रहे थे तो आएशा ने बोलना शुरू किया " डैड मैं सोच रही थी कि हमारे कलेक्शन के लिए न्यू मॉडल साइन कर लें और करीना बजाज ने अपनी अमाउंट बढ़ा दिया है उसे दुगनी कीमत में काम करेंगी ..!!
शशांक खाते हुए सिर हिला कर कहा " तो टेंशन क्या है ...दे दो उसकी कीमत और मॉडलिंग के लिए ओके करो ..!!
आएशा ने कहा" डैड दुगनी कीमत 4 lakh लेगी फिर हम शेफाली आंटी को कलेक्शन के कॉन्ट्रैक्ट से आजाद कर देंगे और सारी मॉडलिंग हम करीना से करवा सकते हैं ..!!
शशांक ने आंखें सिकोड़ कर बोला " ऐश शेफाली हमारी बहुत पहले कि मॉडल है उसे कैसे निकाल सकते हैं वो बुरा मान जाएगी ..!!
आएशा भी तीखे नजरों से देखते खीझकर बोली" डैड हम उसके मेहनत के पेमेंट करते हैं वो कोई हम पर एहसान नहीं कर रही है अब वो एजेट हो चुकी है जो कैमरा में साफ दिखाई देती है ,उसकी बेडौल होता शरीर भी डिजाइनर ड्रेस शूट नहीं करती , मैं अब उसे बर्दाश्त नहीं कर रही ,वो बोलते हुए उठ खड़े हुई ...!!
शशांक को आगे कुछ कहना सही नहीं लगा वो चुपचाप आएशा को जाते हुए देखा ..!!
वरदान विला में...अरव और अरुल नीचे ब्रेकफास्ट के लिए आए और अपने-अपने चेयर खिसकाकर बैठे मेड नो दोनों को ब्रेकफास्ट दिया और अरव खाते हुए कहा रोनित से "रोनि कल लोहड़ी है आज बुआ जी अपने फैमिली के साथ आ रही है दोपहर तक तुम रिसीव करने चले जाना एयरपोर्ट और शाम को जो जरूरत कि समान है बुआ जी को पूछकर कर लेना कुछ एक्सपेंसिव गिफ्ट भी खरीद लेना मेहमानों के लिए ..!!
रोनित जो अरव के बगल में कुछ दूर पर खड़े थे वो सिर हिला कर कहा "जी सर हो जाएगा ..!!
अरव ने अरुल से कहा देखकर" बेबी तुम भी अपने फैमिली को इन्वाइट कर लेना और कुछ शॉपिंग कर लेना गिफ्ट देने के लिए ..!!
अरुल मुस्कुरा कर सिर हिला दिया..!!
अरव ऑफिस चला गया तो निवेदिता के पास अरुल चली गई वो अकेले बैठे फोन पर विडियो कॉल पर बात कर रही थी अपने कमरे में, अरुल ने दरवाजा नॉक किया ..
निवेदिता ने दरवाजा देखी दरवाजा खुला था और मुस्कुरा कर इशारा किया " अंदर आओ ना ...
अरुल मुस्कुरा कर बोली" आप किसी से बात कर रही है तो कर लीजिए मैं बाद में आ जाऊंगी ...
निवेदिता ने अरुल से कहा " आओ मेरे पास बैठो देखो मैं किससे बात कर रही हुं ..!!
अरुल निवेदिता के सोफे पर बगल में बैठी पर सरप्राइज थी कौन है जिसे बात हो रही फिर निवेदिता ने फोन थोड़ा सा घुमाया तो एक चौदह साल का लड़का था और निवेदिता फिर परिचय देते हुए बोली " अक्षत ये है तुम्हारी न्यू भाभी जिससे तुम मिलने इंडिया आना चाहते थे ..!!
अरुल जबरदस्ती मुस्कुरा दिया और बोली" हाय अक्षत ...
अक्षत खुश था अरुल को देखकर वो बोला " हेलो भाभी मैंने आपका छोटा देवर हुं मुझे आपके शादी इंजॉय करना था पर अरव भैया मुझे आने नहीं दिया सॉरी ..!!
अरुल ने कहा मुस्कुराते हुए" कोई बात नहीं अक्षत अभी लोहड़ी में आ जाओ बुआ जी आ रही है अपने फैमिली के साथ..!!
अक्षत फिर मायूस होकर कहा " क्या .. मॉम आपने भी नहीं बताया कि लोहड़ी कि फेस्टिवल भी मनाते एक साथ..!!
निवेदिता के चेहरे पीला पड़ चुका था फिर वो बोली " अक्षत अब आप नाराज़ मत हो अपनी मॉम से लोहड़ी हम पंजाबियों में बड़ी धूमधाम से मनाते हैं स्पेशली जब हमारे घर नई नवेली दुल्हन आती है तो अरव और अरुल कि शादी हुई है इसलिए अरव कि बुआ आ रही है लेकिन तुम तो जानते हो अरव का बिहेवियर इसलिए मैंने तुमसे कुछ नहीं कहा..!!
अक्षत के आंखें नम थी और गला रुंध गया था फिर बोला " मॉम मेरी कैसी किस्मत है मैं अपने परिवार के साथ रहना चाहता हूं पर मुझे वनवास मिला है सात समुंदर पार कि जहां से दूर दूर तक मेरे अपने कोई नहीं दिखाई देता सिर्फ इसलिए कि मैं नजायज हुं वो बोलकर फोन कट कर दिया ..!!
नजायज..... ये शब्द सुनकर अरुल कि आंखें फैल गई और निवेदिता को देखने लगी ..!!
निवेदिता रोने लगी अपने फोन सोफे के एक साइड रखकर सिर झुकाए ..!!
अरुल ने हिम्मत करके पूछने लगी " मम्मी जी अक्षत ने नजायज क्यों कहा अपने आप को वो बहुत दुखी हैं , वो खुश नहीं हैं आप बताओ क्यों कहा और .. और अरव आपसे नफरत क्यों करता है सीधे मुंह बात नहीं करते क्या कारण है ...
निवेदिता कुछ नहीं बोली बस रोती रही ..!!
अरुल को लगा ये सही वक्त नहीं है किसी के दुखती रग को छेड़ना वो खड़े हुई और बोली " ठीक है मत बताइए लेकिन कभी आपको लगा मुझे कुछ शेयर कर सकती है तो मुझे ज़रूर बताइए और हां मैं अरव के तरफ से शर्मिन्दा हूं कि उसका बिहेवियर आप मां बेटे के ऊपर रुखा है फिर वो जाने लगी और जब दरवाजा के पास आई तो याद आया कि उसे आज शॉपिंग पर जाना है वो दरवाजा के पास खड़े हुई और पलटकर देखकर बोली" मम्मी जी आप कंफोटेबल होगी तो मेरे साथ शॉपिंग पर चल सकती है क्या ...
निवेदिता अरुल को देखी आंसू पोंछते हुए ..!!
अरुल ने जवाब ना सुनकर बोली " कोई बात नहीं मैं अकेली चली जाऊंगी क्योंकि अरव का आज इम्पोर्टेंट मीटिंग में है वो नहीं आ रहे हैं ,वो बोलकर जल्दी जल्दी वहां से चली गई..
शेष अगले भाग में....
पाठकों इस कहानी पर कमेंट नहीं आते हैं प्लीज़ कमेंट कीजिए और कहानी पर बने रहे
हर हर महादेव 🙏