Hot romance - Part 22 Mini द्वारा प्रेम कथाएँ में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

Hot romance - Part 22

अरुल बहुत दूर आ गई उसने गाड़ी किनारे रखी और एक पेड़ के छांव में बैठकर सोचने लगी " आएशा दी अरव से प्यार करती है मुझे पहले पता होता तो मैं कोशिश करती कि अरव से शादी दी से हो जाए लेकिन अब तो देर हो चुकी है क्या किया जा सकता है , दी ने कहा कि मैं अरव से प्यार नहीं करती बात सच है , मुझे अरव से प्यार नहीं है , पर मैंने उसे एक्सेप्ट कर लिया है पति के रूप में और हमारे बीच पति पत्नी कि रिश्ता भी बन चुका है तो ऐसे में में मेरा तलाक देना सही रहेगी , हां पर अरव कभी नहीं मानेगा अगर उसे शादी करना होता दी से तो डैड को दी के लिए बात करते पर उसने मुझे मांगा है इनफैक्ट उसने रूल्स मुझसे शादी करने के लिए तोड़ा है ,अब दी चाहती है कि मैं डिवोर्स दूं ...


अरुल ने फोन गाड़ी में छोड़ दिया था बार बार कॉल आ रहे थे पर सुनने वाला और फोन रिसीव करने वाली तो एक पेड़ के छांव में बैठी थी ...


अरव बेहद गुस्से में था उसके दिमाग में बहुत सारी बातें आती जाती फिर एक नाम जो वो हमेशा चिढ़ता है " रियांश , अरव फोन उठाया और नंबर डायल किया रिंग जाने लगी रिसीव हुआ तो" सीड पता करो रियांश कहां है और अरुल उसके साथ है कि नहीं मुझे पांच मिनट में बताओ "क्विक...

अरव अपने आप से बुदबुदाया" अरुल आज तुमने मेरे सब्र का बांध तोड़ रही हो अगर तुम रियांश के पास हो तो मुझसे से बुरा कोई नहीं पहले जो भी रहा होगा तुम्हारा अफेयर्स लेकिन शादी के बाद मुझे बर्दाश्त नहीं होगा कि तुम अपने यार से मिलों और मुझे इग्नोर करो तुम ऐसा करोगी तो तुमसे बड़ा चीटर तो मैं हुं देर नहीं लगेगी मुझे तुम्हें चिट करने में ,अरव परेशान होकर अपने दोनों हथेलियों से चेहरे को मालिश किया और अपने चिन के बीच में दोनों हथेलियों को रखा और आंखें बंद कर लिया...!!

फोन वाइब्रेंट हुआ ...

अरव ने जल्दी से आंखें खोले और टेबल पर रखे सामने फोन को देखा जिसके स्क्रीन पर सीड का नाम दिखाई दे रहा था, उसने फोन उठाया और " हेलो सीड क्या खबर है ..??

फोन के दूसरे तरफ से आवाज़ आई" अरव रियांश फोटो शूट के लिए आउट ऑफ कंट्री है कल शाम से और राजवंश हाउस में मैम आएशा मैम से मिलकर दो घंटे पहले ही निकल गई है और दोस्तों के साथ भी नहीं है वो राजवंश हाऊस से अपने पुराने गाड़ी पर से निकली है सिक्योरिटी गार्ड ने बताया...

अरव और परेशान हो गया फिर बोला" सीड अरुल अकेले हैं तो कहां गई होगी कुछ पता कर सकते हो सुनो उसका फोन ट्रैकिंग करो


लगभग शाम हो गई थी ....

अरव राजवंश कलेक्शन में गुस्से भरे मिज़ाज से आया वो किसी से कुछ नहीं कहा और लंबी डग भरते हुए शशांक के केबिन के तरफ आने लगा शशांक केबिन में निकल रहा था तो दरवाजे पर ही मुलाकात हुई अरव गुस्से में था उसने भौंहें तन कर बोला " मिस्टर राजवंश आपकी बेटी इस वक्त कहां है ...

शशांक ने नॉर्मल होकर जवाब दिया" अरव आओ पहले केबिन में फिर बैठकर बात करते हैं ..!!

अरव चिढ़ कर कहा " नो मिस्टर राजवंश मुझे मेरी बीवी चाहिए कहा है वो ,आपकी बेटी इतनी अनरिस्पांसबल है मुझे पता नहीं था ..!!

शशांक ने भौंहें सिकोड़कर कहा समझने कि कोशिश किया आखिर अरु ने क्या किया है फिर पूछने लगा " अरव अरुल ने कुछ कहा क्या मैं उसके लिए सॉरी बोल देता हुं बच्ची है थोड़ी नासमझ है धीरे-धीरे सब समझ जाएगी ..

अरव ने कहा" क्या समझेगी आज दोपहर से ना फोन किया और ना मेरा फ़ोन उठाया है कहा है कुछ नहीं पता ...

शशांक भी परेशान हो गया और बोला " फोन नहीं उठाया पर क्या बात हुई अरुल कि आदत तो नहीं ऐसी मैं कॉल करता हुं फिर उसने जेब से फोन निकाला और फोन लगाया रिंग कवरेज एरिया से बाहर बताया .... फिर और ट्राय किया दो बार कवरेज एरिया के बाहर बताया तो चेहरे पर टेंशन छल आई और कहा" ये अरुल कब से बेपरवाह हो गई उसका फोन कवरेज एरिया से बाहर बता रहा है ...तभी

रिटर्न कॉल बैक आया अनोन नंबर का

शशांक ने फोन उठाया और पूछा " कौन बोल रहा है ...

फोन के दूसरे तरफ से आवाज़ आई " पुलिस बोल रहा हूं। .

शशांक सकपका गया और बोला " जी बोलिए ...

फोन के दूसरे तरफ से आवाज़ आई" गाड़ी नंबर xyz******* आपकी है ??

शशांक अरव को देखकर बोला" हां ये गाड़ी मेरी है मेरी बेटी चलाती है ..

फोन के दूसरे तरफ से आवाज़ आई " तो आप सीटी हॉस्पिटल आ जाईए यहां , उस गाड़ी का एक्सिडेंट हुआ है एक लड़की बहुत जख्मी है ....

शशांक कि आंखें फैल गई और मुंह से निकला " जख्मी है इंस्पेक्टर कब हुआ कैसे और कहां हुआ एक्सिडेंट....

अरव के आंखें फैल गई अनहोनी के आशंका से और बोला" एक्सिडेंट..... उसका चेहरा सफेद हो गया सुनकर जैसे बिजली गिरी हो उस पर ..

फोन कट गया था शशांक के कोई भी बात का जवाब नहीं मिला फिर अरव से कहा " अरव अरुल का एक्सिडेंट हुआ है वो सीटी हॉस्पिटल में एडमिट है जल्दी चलो...

अरव के चेहरा पीला पड़ गया अरुल के लिए डर सा गया वो जल्दी जल्दी वहां से निकला और शशांक अपने गाड़ी में बैठा और अरव अपने ...

अरव के हार्टबीट बढ़ गई थी उसने ड्राइव करते हुए सीड को फोन किया जब फोन रिसीव हुआ तो बोला " सीड सीटी हॉस्पिटल में अरुल एडमिट है वहां के डीन से बात करो मिसेज अरुल खुराना जिसकी एक्सिडेंट हुआ है जल्दी को बड़े डाक्टर को अरुल के पास जाने बोलो मैं हॉस्पिटल जा रहा हुं और तुम पुलिस कमिश्नर से भी बात कर लो इंक्वायरी के लिए एक्सिडेंट किसने किया .....

हॉस्पिटल में....

अरव और शशांक भागते हुए आया तो यहां अरव के एक फोन पर बात कर चुका था तो सीड रिसेप्शन पर ही मिल गया पुलिस के साथ फिर वो लोग ओटी रूम कि ओर आया ....


पुलिस इंस्पेक्टर ने बताया " हमें जब खबर मिली तो एक्सिडेंट हुए दो घंटे बीत गए थे ये एक्सिडेंट मुंबई से बाहर हुआ है मैडम अकेली थी और सड़क सुनसान थी इसलिए लेट खबर मिली ..

अरव ओटी के पास घुम रहा था और सोच रहा था "अचानक अरुल मुंबई से बाहर क्यों गई मैंने सुबह तो राजवंश हाउस छोड़ दिया था फिर क्या हुआ होगा ...अरव अचानक रुका और शशांक को देखकर पूछा " आपकी बड़ी बेटी से मिलने गई थी अरुल , मिस्टर शशांक दोनों बहनों कि आपस में बनती है ना ..

शशांक ने कहा" हां.. हां दोनों बहनें एक दूसरे पर जान छिड़कते हैं तो आएशा और अरुल से ऐसा उम्मीद नहीं है कि दोनों झगड़ा हुआ हो ...

ओटी का दरवाजा खुला..एक नर्स आई चिल्लाती हुई और पुलिस से पूछने लगी" उस पेशेंट के फैमिली वाले आएं कि नहीं पेशेंट को खून चाहिए ..

पुलिस ने कहा" हां ये उनके परिवार वाले हैं वो अरव और शशांक के तरफ इशारा किया..!!

नर्स ने कहा एक फार्म फील कीजिए और जल्दी खून कि व्यवस्था कीजिए पेशेंट कि खून "O निगेटिव" है यहां इस ग्रुप का खून नहीं है इस हॉस्पिटल में , फिर दूसरे ही पल नर्स ने एक फार्म शशांक को दिया इसे फील कीजिए जल्दी फिर वो नर्स वहां से चली गई ...

अरव ने फार्म शशांक से लेते हुए कहा " फार्म मुझे दीजिए और आप खून के लिए अपने बड़े बेटी को कॉल कर दीजिए ताकि अरु को जल्दी खून मिल सके और आप भी तैयार हो जाइए खून देने के लिए ...


शशांक परेशान हो कर कहा " मेरा या आएशा का खून काम नहीं आएगा क्योंकि अरुल मेरे खून नहीं है ....

अरव ने सुना और शॉक्ड हुआ " क्या कहा आपने ... क्या कहा ...??अरुल आपकी खून नहीं मतलब क्या है आपकी ....

नर्स अपने हाथ में ट्रे लेकर आई जिसमें बहुत से सीज़र्स और दवाईयां थी वो बोली " फार्म फिलप हो गया तो मुझे दीजिए अंदर डॉक्टर को दिखाना है तभी ऑपरेशन होगी ...

अरव ने नर्स से तमतमाते हुए पूछा" क्या अभी तक ट्रीटमेंट शुरू नहीं हुआ किसकी ऑर्डर के लिए रुका है डॉक्टर अगर पेशेंट गंभीर है तो ट्रीटमेंट जरूरी होती है अगर मेरी बीवी को कुछ भी हुआ तो हॉस्पिटल बंद करवा दूंगा ..

सीड वहीं था तो अरव को शांत करवाने लगा शशांक ने भी अरव को शांत रहने बोला फिर अरव जल्दी से फार्म भरकर नर्स को दिया और नर्स अंदर आई..!!

अरव डीन से मिलने चला गया तो सीड ने दूसरे हॉस्पिटल पर फोन किया, शशांक ने अपने ऑफिस फ़ोन करके बताया किसी के पास ओ निगेटिव खून हो वो सीटी हॉस्पिटल आ जाए ...

घर से कोकिला और आएशा आ गई थी हॉस्पिटल में ...!!

सीड ने फोन कर कर के खून मंगवाने लगा ...

एक घंटे में खून मिल गया और अरुल को ओटी में खून दिया ...

अरव बहुत परेशान था इसलिए ओटी वाले कोरिडोर पर इधर-उधर टहलने लगा था ,आएशा चेयर पर बैठी अरव को देख रही थी आज बिल्कुल पास से देख रही थी कई बार देखा था पर बिजनेस पर्पस से मिला था ऐसे परिवारिक तौर पर नहीं मिली थी .....

ओटी का दरवाजा खुला...


डॉक्टर बाहर आए और अरव डॉ के करीब आकर बेताबी से पूछा " डॉक्टर कैसी है मेरी बीवी ...??

डॉक्टर पहचान गया अरव खुराना को वो प्यार से ट्रीट करते हुए कहा" मिस्टर खुराना मिसेज खुराना खतरे से बाहर है खून बहुत बह गया था ऊपर से सिर पर थोड़ी इंजरी है एक्सिडेंट हुए एक घंटे से ज्यादा वक्त तक वो वैसी ही पड़ी रही इसलिए थोड़ा कलाटिंग हुआ था हमें डर था कि ब्रेनहेम्रेज ना हो इसलिए टाइम लगा ऑपरेशन में ..

अरव ने फिर पूछा " डॉक्टर कोई खतरा तो नहीं मेरी पत्नी को वो जल्दी ठीक हो जाएगी ना...??

डॉक्टर ने जवाब दिया " हां मिस्टर खुराना पेशेंट ठीक है थोड़ी देर बाद वॉर्ड में शिफ्ट कर देंगे आप मिल लेना अभी पेशेंट बेहोश है होश आ जाएगी ,नाउ एस्क्यूसमी प्लीज़ ...

अरव रास्ता छोड़ दिया और आंखें बंद करके कहा " थैंक यू वाहेगुरु जी...

शेष अगले भाग में....

प्लीज़ रीडर्स समीक्षाएं दीजिए साइलेंट मत रहा कीजिए प्लीज़

जय श्री कृष्णना 🙏