तेरा मेरा ये रिश्ता - 8 Saloni Agarwal द्वारा रोमांचक कहानियाँ में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

तेरा मेरा ये रिश्ता - 8

किट्टू सोचती है, "ऐसा भी क्या सोच रही है हेमा दीदी जो इतना हस रही है।"

किट्टू सोच ही रही थी कि अचानक से हेमा उस की तरफ अपनी Bike से किट्टू को टकर मारने को होती है पर जब तक किट्टू तो आगे निकल जाती और हेमा का Balance बिगड़ने की वजह से उस की bike खाई में गिर जाती हैं और हेमा उस खाई की एक चट्टान को पकड़ लेती है और कहती हैं, "कोई बचाओ मुझे !"

जब सब लोग ये सब देखते हैं तो कुछ लोग कहते हैं, "अच्छा ही हुआ इस के साथ, Death Queen के साथ बुरा करना चाह रही थी।"

वही कुछ लोग कहते हैं, "हां, बुरा तो कर रही थी पर इस को तो बड़ी जल्दी ही इस के कर्म का फल मिल गया है तो अब इसे बचा लेना चाहिए।"

किट्टू की Bike की Speed तेज़ होनी की वजह से उस से इतना ध्यान नहीं दिया होता है पर जब वो चट्टान गिरने की आवाज सुनती हैं तो सोचती हैं, "अभी तक तो ऐसा कुछ नही हुआ था !"

और वो जैसे ही पीछे देखती हैं तो उसे हेमा नही दिखती हैं और पीछे देखने की वजह से उस का Balance बिगड़ जाता हैं और उस की बाइक Slip हो जाती हैं और उस के उसी हाथ पर दुबारा से चोट लगने की वजह से खून बहने लगता हैं, और उस की body पर जगह जगह पर खरोचे आ जाती है। साथ मे उस के सिर से खून की बूंदे टपकने लगती है।

इतनी चोट लगने और दर्द होने पर भी फिर वो पीछे की तरफ जाने लगती हैं क्योंकि उस को हेमा की अपने आप को बचाने की आवाजे आने लगती हैं तो इसलिए ही वो हिम्मत कर के पीछे जाने लगती हैं क्योंकि उस की इतनी हिम्मत नही हो रही होती हैं कि वो अपनी Sport Bike को उठा सके, इसलिए पैदल चलकर जाने लगती हैं। फिर भी उस को हेमा के पास पहुंच ने मे ही आधा घंटा लग जाता हैं।

Bike racing करवाने वालो को उस जगह पर पहुंचने में ही पूरे लगभग तीन घंटा या उस से भी ज्यादा का समय लग सकता है इसलिए अब हेमा को सिर्फ और सिर्फ किट्टू ही बचा सकती है।

कुछ लोग तो कहते है, "किट्टू को अपनी bike racing पूरी करनी चाहिए क्योंकि हेमा तो किट्टू को खाई में गिरने की कोशिश कर रही थी, उस के साथ तो ऐसा ही होना चाहिए था, और जो हो भी रहा हैं।"

और कुछ लोग कहते है, "चाहे हेमा ने कुछ भी क्या हो उस का कर्म फल उस ने देख ही लिया और अब अगर किट्टू उस को बचा सकती हैं तो उसे जरूर से बचाना चाहिए।"

और साथ सब को किट्टू की हालत देख के कहते हैं, "हे भगवान, Death Queen को बचा लो, उस की तो कोई गलती नही है और फिर भी वो हेमा के पास जाने की कोशिश कर रही है।"

किट्टू जैसे तैसे हेमा के पास पहुंच जाती हैं और उस को देखने के लिए जैसे ही अपना सिर नीचे करती है तो उस के सिर से खून की बूंदे हेमा के हाथ पर गिरती है तो हेमा जेसे अपने हाथ के साथ ऊपर किट्टू की तरफ देखती है तो किट्टू को इस हालात में डर जाती हैं और जेसे ही हेमा का हाथ छूटने वाला होता है।

किट्टू उस के हाथ को अपने Right हाथ से पकड़ लेती है तो उस के हाथ से भी खून बहकर हेमा के हाथ पर गिरने लगता हैं और साथ ही जब हेमा का हाथ किट्टू ने इतनी जल्दी मे पकड़ा होता है तो उस की चीख तक निकल जाती हैं।

किट्टू की ये हालत देख, हेमा के भी आंखो में आंसुओ आ जाते है साथ में वो किट्टू की तरफ देख कहती हैं, "मैं तो ये हालत तुम्हारी करना चाहती थी और तुम मुझे ही बचाने के लिए अपने आप को तकलीफ दे रही हो, ऐसा क्यो कर रही हो तुम ?"

हेमा के ऐसे पूछने पर, किट्टू उस से कहती हैं, "क्योंकि मैने आप को हमेशा से अपनी दी समझा है और वैसे भी आप ने वो किया जो आप को सही लगा और मैं वो कर रही हू जो मुझे सही लग रहा है।"

जो जो bike racing देखने आए थे सब की आंखों में अंशु होते है उन दोनो की बातो को सुन के क्योंकि ये bike racing illegal जरूर थी, पर भी फिर सभी bike सवार को एक micro ear phone provide करवाए जाते है जिससे अगर कोई दुघटना होती हैं तो पता चल सके।

वैसे भी किट्टू के उसी हाथ पर चोट लगने से वैसे ही उस को दर्द हो रहा होता है, ऊपर से बार बार लगातार हेमा को ऊपर तक खींचने में किट्टू का हाथ चट्टान पर घिस रहा होता है फिर भी दो घंटे की बहुत मश्कत के बाद और बहुत ज्यादा दर्द सहन करने के बाद किसी तरह किट्टू, हेमा को ऊपर खीच ही लेती हैं।

किट्टू ने किसी तरह हेमा को तो ऊपर खीच लिया होता है पर अब उस का बैलेंस बिगड़ने लगता हैं इसलिए फिर हेमा उठ कर किट्टू को खीच के अपने साथ पीछे की तरफ ले जाती है और उस को एक पत्थर की सहारे छोड़ भाग कर किट्टू की bike की तरफ जाने लगती है क्योंकि सब को अच्छे से पता है कि एक किट्टू ही है जो अपनी bike मे एक mini first ad बॉक्स रखती है।

इसलिए हेमा भी किट्टू की हालत को समझते हुए उस की bike के पास जाती है और 15 min बाद बहा से उस की bike के साथ ही वापस आ जाती है। किट्टू की bike से ही तो अब दोनो घर जा पाएंगे न इसलिए, फिर हेमा जल्दी से किट्टू की bike मे से first ad बॉक्स निकल कर किट्टू की मरहम पट्टी करने लगती है साथ साथ में वो किट्टू को होश में लाने की कोशिश भी कर रही होती है क्योंकि उस के सिर से खून बह जाने से उस को कमजोरी हो रही होती हैं जिस कारण वो होश में नहीं होती हैं।

फिर हेमा कॉल करने के लिए जैसे ही अपना मोबाइल फोन निकलती है तो देखती हैं वहा पर Network ही नही आ रहा होता है जिस कारण उस को गुस्सा आ रहा होता है और वो अपने मोबाइल फोन को साइड में जोर से फेंक देती हैं, लेकिन जब वो किट्टू की हालत को देखती है तो अपने गुस्से को शान्त कर लेती है, और अब तक वहा के Network भी कम होने लग गए थे।

हेमा और किट्टू बहा उस हालत में ही उस रास्ते पर बैठे रहते हैं क्योंकि अब उसे कुछ समझ में नहीं आ रहा होता है और हेमा के भी कुछ चोट आई होती हैं जिस कारण वश वो भी किट्टू के साथ ही बैठी रहती है फिर उस को ध्यान आता है कि इन Micro Ear Phone डिवाइस से हम वहा पर बैठे हमारी मदद करने वाले लोगो को एक Click से बता सकते हैं कि हमे उन की जरूरत है।

तो हेमा अपने कान के पास उस Micro Ear Phone डिवाइस को ढूंढती है तो उस को याद आता है कि जब उस की bike खाई में गिरी थी तो उस का Micro Ear Phone डिवाइस भी निकल के खाई में ही गिर गया था। अब हेमा का गुस्सा बढ़ता ही जाता हैं कि उस का ध्यान किट्टू के Micro Ear Phone डिवाइस पर जाता हैं तो जल्दी से लेने के चक्कर में वो किट्टू को चोट पहुचा देती है जिस से किट्टू दर्द से चिलाती है।

जिस पर हेमा को ध्यान आता है कि किट्टू को दर्द हो रहा होगा इतनी चोट लगने से, फिर वो बड़े प्यार और आराम से उस Micro Ear Phone डिवाइस को निकलती हैं तो किट्टू ज्यादा कुछ नहीं कहती हैं बस हेमा को अपनी कुंजी आंखों से देख रही होती हैं तो हेमा उस से कहती हैं, "Sorry, वो मै ये Micro Ear Phone डिवाइस निकल रही थी  क्योंकि मेरा तो खाई है गिर गया था, फिर जब तुम्हारा देखा तो,

मै उन लोगो से हमारी मदद के लिए जल्दी जल्दी तुम्हारे Micro Ear Phone डिवाइस को निकलने मे लग गई और ये बात भुल गई की तुम्हे दर्द हो रहा होगा, फिर जब तुम दर्द से चिलाई तो मुझे पता चला कि मै क्या कर रही थी।"

हेमा की बात सुन ने के बाद, किट्टू उस से बड़े प्यार से कहती हैं, "कोई बात नहीं और आप ठीक तो हो न, ज्यादा चोट तो नही लगी है ना !"

किट्टू की बात सुन, हेमा के तो होश ही उड़ जाते हैं और वो किट्टू से कहती हैं, "तुम पागल हो क्या? और जो मैने सुना था तुम्हरे बारे में कि तुम्हे अपने से ज्यादा दूसरे लोगो की चिंता होती हैं तो मुझे लगा था मजाक कर रहे हैं,

पर आज अपनी आंखों से देख, मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि तुम्हरे मुझसे भी ज्यादा चोट लगी हुई है और तुम मुझे देख के पूछ रही हो कि मै ठीक हु की नही !"

हेमा की बात सुन, किट्टू अपना सिर हेमा के गोदी मे रख देती है और कहती हैं, "आप को पता है इस दुनिया में मेरे लिए सबसे ज्यादा अगर कोई Inportant है तो वो मेरी दीदा है और मैं जब से आप से मिली हू तब से आप को दीदी ही कहा है तो मै आप को केसे मुसीबत में छोड़ जा सकती थीं। "

हेमा उस का सिर अपने हाथों से सहला रही होती हैं और साथ में उस की बात सुन, बस मुस्करा देती हैं। फिर किट्टू, हेमा से पूछती हैं, "तो आप ने मदद के लिए वो Micro Ear Phone डिवाइस में से Button Click कर दिया ?"

किट्टू की बात सुन, हेमा उस से कहती हैं, "जिस पर हेमा अपना सिर हां में हिला देती है।"

फिर दोनो ऐसे ही कुछ देर बैठे रहते हैं और आधा घण्टे बाद वहा उन दोनो के लिए मदद आ जाती है और सब से पहले किट्टू के पास शालिनी वहा आती हैं और किट्टू पर गुस्सा करते हुए कहती हैं, "इस हेमा ने तुझे उस खाई में गिरने के लिए ये सब करा और तूने इतनी चोट लगने के बाद भी इस लड़की को बचाया क्यो, बता मुझे ऐसा क्यों किया तूने ?"

और फिर शालिनी, जानबूझ के हेमा का हाथ पकड़ लेती है जहा उस के चोट लगी होती हैं जिस से उस को दर्द का एहसास होता है तो वो जोर से चिलाने लगती है। जिसे देख किट्टू जल्दी से शालिनी से हेमा का हाथ छुड़वाने लगती हैं और शालिनी से हाथ छुड़वाने के चक्कर में उस को पीछे की तरफ धकेल देती है, जिस कारण वश शालिनी पीछे की तरफ गिर जाती है।

जब शालिनी पीछे गिर जाती है, तो किट्टू उस से कहती हैं, "यार मैं तेरे को गिराना नही चाहती थीं, मैं तो बस तेरे हाथों की पकड़ से हेमा दीदी का हाथ छुड़वा रही थी क्योंकि उन को बहुत ज्यादा दर्द हो रहा होता है और छुड़वाने के चक्कर में तू पीछे की तरफ गिर गई।"

किट्टू की बात सुन, शालिनी उस से गुस्से में कहती हैं, "तू पागल हो गई है, जिस लड़की ने तुझे इस खाई में गिराने के लिए तुझ पर अपनी bike के साथ टकर मार दी वो तो शुक्र है भगवान का कि तू आगे निकल गई नही तो इस लड़की ने तुझे मरने का Full Proof Plan बना ही लिया था !"

कभी भगवान न करे अगर सच में तू खाई में गिर जाती ना तो तुझे ये लड़की कभी भुल के भी बचाने नही आती और तू इस को बचा रही है जबकि इस से ज्यादा तो तुझे चोट लगी है।

शालिनी की बात सुन, किट्टू उस से कहती हैं, "देख मुझे ध्यान से देख, मै बिल्कुल ठीक हु, हां थोड़ी बहुत चोट आई थी पर ये तो कुछ भी नही है, मेरे सामने मुझे तो इन दो सालों में बहुत बड़ी बड़ी भी चोट लग चुकी है तो तब कुछ नही हुआ तो अब केसे हो जायेगा पागल लड़की !"

किट्टू की बात सुन, शालिनी उस से कहती हैं, "सच में तू पागल है और तेरा कुछ नही हो सकता है समझ आया तुझे !"

शालिनी की बात सुन, किट्टू अपना सिर हां में हिला देती है और हेमा उस की तरफ देख उस से कहती हैं, "मै, हेमा चौधरी, अपने मां और पापा की इकलौती संतान बची हू इसलिए नही वो मेरी पहले भी मेरी मनचाही सारी ख्वाहिश पूरी करते आए हैं जो मांगा वो मिल गया शिवाए मां और पापा के प्यार और उन के वक्त के जो हर बच्चा बिताना चाहता है।

शालिनी और किट्टू, हेमा की तरफ देख रहे होते हैं क्योंकि आज पहली बार शालिनी को हेमा मे अकेलापन महसूस हो रहा होता है पर किट्टू तो उस को पहले ही दिन से देख समझ गई थी इसलिए उस से कभी भी हेमा से बातामीज़ी से बात नही करी थी।

हेमा अपनी बात को पूरा करते हुए कहती हैं, "मैने अपना अधिकतर समय अपने भैया के साथ बिताया पर शायद भगवान को ये बिल्कुल पसंद नही आया तो उन्होंने मुझे अकेला करने के लिए मुझसे मेरे भैया भी छीन लिए जिस दिन के बाद से मैने भगवान को मानना ही छोड़ दिया।

मै हर चीज को खेल समझ के खेलने में लग गई जिस से मैने हर चीज हर खेल को इतना खेला और उस खेल में बार बार लगातार First आने से मेरे मे अहंकार आ गया कि मुझे हराने वाला कोई नहीं है, दो साल पहले मे bike racing को छोड़ने वाली थी क्योंकि मैं पिछले चार सालों से हर match को जीतती आ रही थी ।

तो मैंने सोचा कि अब इस को छोड़ने का दिन आ गया है, मैने सोचता था कि दो साल पहले ये मेरा last match हैं उस को जीतने के बाद मे bike racing हमेशा के लिए छोड़ दूंगी पर उस दिन Death Queen bike racing के मैदान में उतर गई और मैं उस दिन वो match हार गई और मेरा चार सालों का रिकॉर्ड एक बार मे ही टूट गया।

उस दिन से मैं Death Queen से नफरत करती आई हु क्योंकि इन दो सालों में, मै आज तक एक match भी नही जीती हूं, और जो इंसान बार बार लगातार जीतता रहता है ना उस को कोई अचानक से उस से उस की पदवी छीन ले तो वो चीज बर्दाश्त के बाहर होने लगती है और मुझे भी नही पता की ये नफरत इतनी कब बढ़ गई कि मैं Death Queen की जान लेने तक उतर गई।

पर हां मेने गलती की है तुम चाहो तो मेरे खिलाफ attempt to murder की report करवा सकती हो, पर मैं एक चीज जरूर से कहना चाऊंगी, " Death Queen आज तुम ने मेरी जान बचाई है और जब भी तुम्हे मेरी जरूरत पड़े तो एक कॉल कर देना मै तुम्हारे सामने हाजिर हो जाऊंगी, और साथ मे इस कर्ज को चुकाने के लिए अगर मुझे अपनी जान की बाजी भी लगानी पड़ी तो पीछे नही हटूंगी, ये वादा है मेरा, तुम से !"

हेमा की बात सुन, शालिनी उस से कहती हैं, "माफ करना, मुझे नही पता था कि तुम्हारे पास कोई नही है जिस से तुम अपनी बाते Share कर सको और तुम अकेली हो, हां पर किट्टू मुझे हमेशा से यही कहती आई है कि मैं तुम्हे कुछ न कहा करू पर मै उस समय कुछ समझ नही पाई और तुम्हारे साथ बातामीजी ही करती आई हु।"

शालिनी की बात सुन, हेमा उस से पूछती हैं, "क्या तुम मेरा अकेलापन दूर कर सकती हो, मेरे कहने का मतलब है कि क्या आज से हम तीनो दोस्त बन सकते हैं?"

हेमा की बात सुन, शालिनी फिर से उस से कहती हैं, "हट पगली, अब रुलाएगी क्या ?"

शालिनी की बात सुन, हेमा उस से कहती हैं, "अब नाराज नही है तो फिर गले लग जा।"

हेमा की बात सुन, शालिनी उस से कहती हैं, "हां क्यों नही, मेरी किट्टू भी तो लगेगी।"

शालिनी की बात सुन, हेमा उस से सवाल करती हैं, "हम तो यहां तीन ही लोग है, तू मैं और Death Queen, फिर ये किट्टू कौन है?

हेमा की बात सुन, शालिनी उस के सवाल का जवाब देते हुए कहती हैं, "अरे Death Queen एक Tittle है असली नाम को छुपाने के लिए और किट्टू वो लड़की है जिस ने तुम्हारी जान बचाई है !"

और फिर शालिनी आगे कहती हैं, "और ये लड़की इतनी चुप क्यों हैं ?" फिर जेसे ही दोनो पीछे मुड़ के देखते हैं तो दोनो एक साथ चिल्लाते हैं, "किट्टू.... किट्टू !"

हेमा और शालिनी दोनो भाग के किट्टू के पास जाते हैं और शालिनी, किट्टू से कहती है, "किट्टू...किट्टू आंखे खोल यार, देख बता रही हू, मै तुझे छोडूंगी नही अगर ये मजाक है तो !"

शालिनी की बात सुन, हेमा उस से कहती हैं, "शालिनी जल्दी से उस ड्राइवर को बुलवा और किट्टू कोई मजाक नही कर रही है वो बेहोश हो गई है।"

हेमा की बात सुन, शालिनी एक पल के लिए अपना होश खो देती है पर जब हेमा, शालिनी को ऐसे ही बैठे देखती हैं, तो दुबारा से उस से चिला कर कहती हैं, "शालिनी, जा जल्दी, हमारे पास ज्यादा समय नहीं है।"

हेमा के चिलाकर बोलने से शालिनी अपने होश में वापस आ जाती है और भाग कर ड्राइवर के पास जाती है और उस को किट्टू के पास ले कर आती हैं। फिर ड्राइवर आसानी से किट्टू को अपनी गोद में उठा लेता है क्योंकि किटू का Weight कम होता है।

फिर ड्राइवर किट्टू को गाड़ी में लेता देता हैं और शालिनी उस का सिर अपनी गोद में रख लेती हैं फिर वो ड्राइवर से कहती हैं, "जल्दी से किसी हॉस्पिटल ले कर चलो।" और हेमा किट्टू की bike की चाभी लगा कर उस की बाइक से ही गाड़ी के पीछे जाने लगती हैं।

करीब एक घंटे बाद,

हेमा और शालिनी, किट्टू को लेकर पास के शहर में किसी सिटी हॉस्पिटल में आ जाते हैं और वहा पर डॉक्टर डॉक्टर चिला रहे होते हैं फिर एक नर्स उन दोनो की आवाज़ सुन के बाहर आती हैं और पूछती हैं, "क्या हुआ है आप लोग ऐसे चिल्ला क्यो रहे हैं ?"

उस नर्स की बात सुन, हेमा का पारा चढ़ जाता हैं, "तुम्हारी आंखे है या बटन, जो तुम्हे दिख नही रहा है कि हमारी दोस्त की हालत बहुत ज्यादा खराब हो रही है और ये औरत हम से पूछ रही है कि हम क्यों डॉक्टर डॉक्टर चिल्ला रहे हैं !"

हेमा का चढ़ा हुआ पारा देख नर्स पहले तो घबरा जाती है फिर किट्टू को देख अपनी Right हाथ से उस को छूते हुए कहती हैं, " इन की हालत को देख लगता हैं, ये तो पुलिस केस है, पहले रिपोर्ट लिखी जाएगी फिर ही इन का इलाज होगा ।"

उस नर्स ने ये बोला ही था कि वहा एक गोली चलने की आवाज़ आती है और उस नर्स के ठीक उसी हाथ पर गोली लग जाती है जिस से वो दर्द के मारे चिलाने लगती है जिस से उस हॉस्पिटल में खड़ा हर इंसान डर के मारे छुप जाता हैं शिवाय शालिनी और हेमा के वो दोनो अभी तक उस नर्स के सामने ऐसे ही खड़ी होती हैं।

फिर सब पीछे मुड़ के देखते हैं कि किस ने उस नर्स पर गोली चलाई है तो जेसे शालिनी और हेमा पीछे मुड़ते है, तो हैरान रह जाते है और सब के मुंह से एक साथ निकलता है, " अभय प्रताप सिंह "

शालिनी, अभय को देख खुद से कहती हैं, "ये यहां क्या कर रहे हैं और अगर ये बात काव्या दी को पता चल गई तो, फिर किट्टू और मुझे सिर्फ भगवान ही बचा सकते हैं।"

अभय प्रताप सिंह, इनकी उम्र 28 वर्ष होती हैं और हाइट 6"4 होती हैं, अभय दिखने में बहुत ज्यादा handsome Businessman होता है ये राजस्थान के पहले नंबर के शाही परिवार से ताल्लुक रखते हैं और साथ में प्रताप इंडस्ट्री के सीईओ भी होते हैं, और अभय प्रताप सिंह और कोई नही वही शक्स हैं जो किट्टू के साथ साहिल को देख गुस्से में अपने हाथ की मुट्ठी भींच लेते हैं।

अभय Entrance से आते हुए सब से गुस्से से कहता है, "जब तक किट्टू का इलाज नही हो जाता हैं, तब तक इस नर्स का भी कोई भी डॉक्टर इलाज नही कर सकता है और अगर ये तब तक जिंदा बच गई तो और अगर किसी ने भी इस नर्स का इलाज करने की कोशिश भी करी तो मै उस के पूरे के पूरे खानदान को खतम करने में एक मिनट भी नहीं लगाऊंगा।"

अभय के ऐसे कह देने भर से ही किसी मे उस नर्स के पास जाने की भी हिम्मत नही हो रही होती हैं तो उसका इलाज करना तो बड़ी दूर की बात है और वैसे भी राजस्थान कोई भी शख्स मे इतनी हिम्मत नही होगी कि वो अभय प्रताप सिंह से पलट के भी बात कर सके।

फिर अभय अपने पी ए से गुस्से से कहता है, "जाओ जल्दी से राजस्थान के best Doctors की team को बुलाओ और किट्टू के इलाज में कोई कमी नहीं होनी चाहिए, समझ में आया तुम को !"

अभय के पी ए का नाम आकाश तिवारी होता है और उस की उम्र 25 वर्ष होती है और हाइट 5"9 होती हैं, आकाश, अभय के साथ बहुत टाइम से काम कर रहा होता है इसलिए उस को उस के हर बात समझ जाता हैं पर फिर भी उस को अभय के गुस्से से बहुत ज्यादा डर लगता हैं।

अभय की बात सुन, आकाश उस से कहता है, "जी ठीक है बॉस ।" और वहा से ऐसे गायब हो जाता हैं जेसे गधे के सिर से सिंग।

आकाश राजस्थान के best Doctors को बुलाने चला जाता है और तब तक उस सिटी हॉस्पिटल के सीनियर डॉक्टर्स किट्टू को आइसीयू में शिफ्ट कर देते हैं और उस का Cheakup करने लगते हैं साथ मे उस को खून और ग्लोकोस की बोतले चढ़ रही होती हैं।

जितनी महरम पट्टी हेमा से हो सकती थी, उस सब को हटा कर अच्छे से दुबारा से मरहम पट्टी कर दी जाती है पर अभी भी किट्टू को होश नही आता है और साथ मे उस के right हाथ में बहुत ज्यादा Injury हो जाती है तो वो सब डरते डरते अभय के पास आ जाते हैं।

और उस से कहना तो बहुत कुछ चाहते हैं पर उस के गुस्से के आगे कुछ बोल नहीं पा रहे होते हैं जब अभय सब डॉक्टर्स को एक साथ देखता है तो कहता है, "तुम सब यहां हो तो किट्टू के पास कौन है?"

जिस पर एक सीनियर डॉक्टर हिम्मत कर के कहता है, "वो... वो आप के best Doctors अंदर है पर हमे आप से कुछ कहना है।"

अभय उस डॉक्टर की बात सुन के rudly होकर कहता है, "हां बोलो क्या बोलना है तुम्हे।"

अभय के शब्द सुन, वो डॉक्टर अपनी सारी हिम्मत जुटाकर कहता है, " सर... सर वो लड़की के सिर और सीधे हाथ में ही ज्यादा चोट आई है बाकी चोट के घाव तो भर जायेंगे पर.....?"

उस डॉक्टर की बात सुन, अभय कुछ बोलने ही वाला होता है कि शालिनी बीच में ही आकर उस डॉक्टर का कॉलर पकड़ लेती है और कहती हैं, "पर, पर क्या ? तुम कहना क्या चाहते हो आप बात पूरी करो !"

वो सीनियर डॉक्टर कुछ बोलने वाला ही होता है कि अभय द्वारा बुलाए राजस्थान के Best Doctors की टीम भी किट्टू के आइसीयू रूम के बाहर आ जाती है और कहती हैं, "उन का हाथ भी ठीक हो जायेगा पर अगर आज रात तक पेसेंट को होश नही आया तो उन के सिर पर लगी चोट के कारण वो कोमा में भी जा सकती है।"

उन best Doctors की बात सुन, खुद अभय, शालिनी और हेमा को तो झटका ही लग जाता हैं। और साथ मे शालिनी खूब रोने लगती है और हेमा उस को शांत करवा रही होती हैं।

और अभय का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच जाता हैं और वो बिना किसी से कुछ कहे उस हॉस्पिटल से बाहर निकल जाता हैं।


क्या अब अभय, किट्टू को बचा पाएगा ?? क्या किट्टू का सफर इतना ही था ?? क्या किट्टू अब होश में आ पायेगी ?? कहानी मे आगे क्या होगा जानने के लिए करिए अगले भाग का इन्तजार....।