Hot romance - Part 15 books and stories free download online pdf in Hindi

Hot romance - Part 15

राजवंश हाऊस में....

अरुल अपने कमरे के समान को तरतीब से रखा फिर नहाने फ्रेश होने चली गई जब वो नहाकर वाशरूम में से बाहर आई तो अरव को देखकर शॉक्ड हुई और बोली " आप यहां.....

अरव उस समय फोन में लगा था जब अरुल कि आवाज आई तो वो स्क्रीन से नजरें हटाकर अरुल को देखा , अरुल इस समय पिंक कलर कि बाथरोप पहनी थी सफेद टावेल में बाल को बांधकर सिर के ऊपर मोड़ी थी फिर अरव मुस्कुरा कर फोन को मेज़ पर रखा और काउच से उठकर बोलते हुए दरवाजे के तरफ आया " क्यों मैं अपने बीवी से मिलने नहीं आ सकता पूरे एक रात तुमसे दूर था इसलिए तुमसे मिलने का मन हुआ और मैं यहां आ गया वो दरवाजा लॉक किया और अरुल के तरफ बढ़ा...

अरुल दरवाजा बंद करने से थोड़ी असहज हुई और लड़खड़ाते हुए स्वर में बोली" मे..मेरा मत...लब कि अभी आपको ऑफिस में होना चाहिए था आप काम को लेकर बहुत संजीदा है इसलिए पूछा...

अरव अरुल के बिल्कुल पास आया और अरुल के कमर पर अपने दोनों हाथों को लपेटकर एकदम करीब खींच लिया दोनों कि गर्म सांसें एक दूसरे में टकराने लगी अरव ने धीमी और और सिड्यूस आवाज में अरुल के कान के पास झुका तो जिस्म से आते हुए खुशबू को सुंघते हुए कहा " बेबी आई लव यू.... मुझे पता है तुम मुझसे दूर भागना चाहती हो पर मैं ऐसा नहीं होने दूंगा क्योंकि तुम मेरी हो हर तरह से उसने धीरे से बाथरोप कि रस्सी खींचा और एक हाथ को बाथरोप के अंदर डालकर अरुल के कमर को लपेटकर सहलाने लगा और दूसरे हाथ को अरुल के गाल पर रखा और अंगुठे को अरुल के निचले होंठ के किनारे रब करते हुए कहा "सोच लो तुम यहां रहना चाहती हो तो मैं भी यही आऊंगा तुमसे रोमांस करने और जब तक मेरा जी नहीं भरेगा तब तक रोमांस करूंगा अपने घरवालों को बोल देना कि जब तक रूम का दरवाजा बंद है हमें डिस्टर्ब ना करें उसने जानबूझकर बोला, तुमने डिसाइड किया है यहां कुछ दिन रहने का और मैने डिसाइड किया है यहां आकर तुमसे रोमांस करने का ....वो अरुल के कंधे पर झुककर किस करने लगा ....

अरुल को अरव का बिहेवियर इरिटेट कर रहा था वो बोली " मिस्टर खुराना ये वक्त नहीं है रोमांस करने का हटो मैं अभी एक दो ही कपड़ों में हुं डैड आने वाले होंगे वो अरव के सीने पर हाथ रखी थी और धक्का देने लगी पर अरव ने उसे कसकर पकड़ लिया था इसलिए उसकी ताकत कम पड़ रही थी .....


अरव ने चूमते हुए कहा " डोंट वरी बेब मैंने दरवाजा लॉक कर दिया है इस रूम में कोई नहीं आने वाला तुम बस चुप रहो और मुझे प्यार करने दो तुम कितनी प्यारी हो जी तो चाहता है दिनभर तुम्हें सामने रखूं और प्यार करता रहुं अरुल के कपड़े अरव के रोमांस में खल्ल डाल रहा था तो बाथरोप निकाल कर फेंक काऊच में फिर टावेल सिर से हटाकर फेंका और अरुल को गोद में उठाकर बिस्तर पर ले आया ...

अरुल विरोध करती है पर अरव के सामने उसका बस नहीं चल रहा था अरुल को परेशान करने में अरव को मज़ा आ रहा था फिर भी वो बोले जा रही थी और अपने हाथों को सख्त कर लिया था " खड़ूस खुराना छोड़ो मैं अभी नहाकर आई हुं तुम मुझे गंदा मत करो , दूर क्यों नहीं रहते मुझसे....

अरव अरुल के हर बात पर व्यंग्यात्मक लहजे में कहा " तुम्हें पता है मैं कैसा इंसान हुं और तुम तो मेरी बीवी हो तुम्हें पहले ही बताया था ना मैंने वो अरुल को बिस्तर पर गिरा दिया और वो अरुल के ऊपर आ गया और अपने दोनों टांगों को फैला कर अरुल के दोनों जांघों पर जमा दिया था फिर वो अपने कोट निकाल कर बिस्तर के एक साइड रखा और टाई ढीली करने लगा...

अरुल पूरी कोशिश कर रही थी अरव को दूर करने कि फिर वो अरव को बोली गुस्से से " बीवी बना लिया तो खरीदा लिया मुझे ,अगर ऐसा समझते हो तो ग़लत सोचते हो मैं बेचारी नहीं हुं जो हर समय अपनी मनमानी करोगे पुलिस कंप्लेंट करूंगी तो सारी रोमांस निकल जाएगी आपकी ...

अरव फिर मुस्कुरा कर टाई निकल कर कोट के पास रखा और शर्ट के दो बटन निकलते हुए कहा " ओके बेबी तुम पुलिस कंप्लेंट कर देना पहले रोमांस तो कर लूं इतनी खूबसूरत बीवी हो मेरी तो रोमांस करना बनता ही है और सुनो आज थर्टी फर्स्ट है साल का आखिरी दिन और न्यू इयर कि रात आने वाली है इसलिए मेरे साथ मेरे पार्टी में तुम जाओगी और कुछ घंटों के लिए नहीं पूरी रात रहोगी इसलिए मैंने तुम्हारे लिए पार्टी के लिए एक ड्रेस भेज दूंगा तुम तैयार रहना और सुनो मुझे कोई भी एस्क्यूस मत देना मैं नहीं सुनूंगा सीधे उठाकर ले जाऊंगा वो अरुल के हाथ को चूमते हुए कहा फिर वो अरुल के ओर झुका और किस कि बौछार लगा दिया उस समय अरुल ब्रा और पैंटी पहनी थी और अरुल के मखमली जिस्म पर अरव के होंठ और हाथ फिसल रहा था ...

अरव ने अरुल के दोनों हाथों को टाइट पकड़ कर ऊपर कर दिया था अरव के किस ने अरुल को आनंदित कर रह था आखिर उसके जिस्म पर सॉफ्ट किस अपना रुमानियत से अरुल के जिस्म को पिघला रही थी वो आंखें बंद कर अरव के किस को महसूस कर रही थी...

अरव अरुल के मखमली जिस्म से खेलते हुए आउट ऑफ कंट्रोल हो रहा था वो धीरे से आंखें खोला और देखा अरुल शांत हो गई है तो फिर वो रुका और मुस्कुराते हुए अरुल के हाथ को आजाद किया और खुद बिस्तर से उठते हुए कहा " आई एम नॉट डन विथ रोमांस बट मुझसे ज्यादा कंट्रोल नहीं होगा मैं बस तुमसे और मिस्टर राजवंश से मिलने आया था ,जो भी करेंगे आज रात करेंगे,उठो और जाओ रेडी हो जाओ , अरव ने अपने कोट उठाया और....

अरुल ने झट से आंखें खोली जब अरव बिस्तर से उठ कर बोलने लगा तो वो आश्चर्य में थी कि खड़ूस खुराना कैसे मौका छोड़ दिया रोमांस का वो उठकर बैठी और अरव ने उसे अपने कोट से ढक दिया अब अरुल उठी और अपने वॉर्डरोब कि ओर आई और कोट निकाल कर बिस्तर पर फेंक दिया बोलते हुए " आपका कोट और वो एक सुंदर सा लॉग फ्रॉक निकाल कर पहनने लगी...

अरव मिरर के पास खड़े होकर टाई बांध रहा था और अरुल को देखकर मुस्कुरा रहा फिर वो बाल संवारते हुए बिस्तर से कोट उठाकर कमरे से बाहर गया....


नीचे ...


रियांश और मनोहर शशांक को लेकर घर आ गया था वो लोग सोफे पर बैठे थे और मेडिसिन के बारे में डिस्कस हो रहे थे तभी ...

अरव घर के अंदर से सीढ़ियां उतरते हुए तेज़ी से आया और मुस्कुरा कर पूछा " हेलो मिस्टर राजवंश अब आपकी तबियत कैसी है सब टेस्ट हो चुका ..??

शशांक मुस्कुरा कर कहा " हां....सभी टेस्ट हो चुकी है कल टेस्ट रिपोर्ट के लिए जाना होगा हॉस्पिटल ,तुम खड़े क्यों हो आओ बैठो ,अरव कब आए यहां तुम...??

अरव ने खड़े रहकर ही बोला " मैं यही ठीक हुं ...और कुछ देर पहले आया हुं , इस रास्ते से गुजर रहा था तो अरुल से मिलने चला आया अब मैं चलता हूं...वो जाने के लिए ही मुड़ा फिर बोला रुककर " मिस्टर राजवंश अरुल यहां रुकना चाहती है कुछ दिन के लिए लेकिन मैं नहीं चाहता वो यहां रुके , हमारी शादी को दो रोज हो रहे हैं और अपनी बीवी को मायका में रहने कि इजाजत नहीं दूंगा इसलिए आप उससे कहिए कि वो ससुराल चली जाए और अगर आप से मिलना ही चाहती हो तो वो दिन में आकर रुके फिर शाम को चली जाए अपने घर ,वो बोलकर जाने लगा...तो

रियांश ने अरव को सुनाते हुए जवाब दिया " मिस्टर राजवंश कि तबियत ठीक नहीं है इसलिए अरु यहां रहना चाहती होगी और उसका फर्ज भी है अपने डैड कि देखभाल करना इसमें उसकी पति को ऐतराज नहीं होना चाहिए....

अरव कि भौंहें तन गई रियांश कि बात सुनकर फिर मुड़कर देखा और कहा " तुम कौन हो मिस्टर जो पति पत्नी के बीच में बोल रहे हो मैं अरुल का पति हुं तो मेरी मर्जी चलेगी दूसरों का नहीं , तुम अपनी लिमिट में रहो मैं जानता हूं मैं क्या कर रहा हुं और एक बात अरुल अरव खुराना है उसका नाम तो तुम अरुल को मिसेज खुराना ही कहो ये तुम्हारे लिए अच्छा है...!!

रियांश ने कहा" अरु होगी तुम्हारी बीवी उससे पहले वो मिस्टर राजवंश कि बेटी है मेरी अच्छी दोस्त हैं इसलिए मैं तो उसे अरु ही कहूंगा....

शशांक बीच में बोला " बस करो बहसबाजी .. अरव मैं अरु से बोल दूंगा वो ससुराल कि जिम्मेदारी पहले निभाएं तुम निश्चिन्त रहो ...!!

अरव वहां से चला गया तेज़ी से लंबी डग भरते हुए ..!!


अरुल नीचे आई तो माहौल गर्म महसूस हुई ....

गोवा में.....


आज आएशा पार्थ के कंपनी में वाटर राफ्टिंग में गई थी आते वक्त बहुत थकी थी पर चेहरे पर बहुत खुश थी अपने दर्द भूल गई पार्थ के करीब होने से आएशा पार्थ को थोड़ा समझने लगी थी जब से वो गोवा आई है वो उसके मुश्किल में वक्त में मददगार बनकर आया था नेचर से भी शांत और सौम्य था कोई भी बातों का बुरा नहीं मानता है और फ्रेंडली है जल्दी ही घुल-मिल जाता है सिर्फ आएशा से ही नहीं जहां भी लोग मिले उन सभी से दिखने में बेहद खूबसूरत और सुलझा हुआ इंसान , आएशा पार्थ को देखते हुए उसके बारे में सोच रही थी ....



शेष अगले भाग में.....


सॉरी मैं बिजी थी इसलिए पार्ट छोटा ही लिख पाई हुं पाठक काम चला लेना
धन्यवाद

जय श्री कृष्णना 🙏


अन्य रसप्रद विकल्प

शेयर करे

NEW REALESED