Hot romance - Part 14 books and stories free download online pdf in Hindi

Hot romance - Part 14

शाम के सात बजे राजवंश रूह कलेक्शन में मीटिंग चल रही थी खास तीन चार लोगों के साथ ...


शशांक के सेक्रेटरी मनोहर ने अपनी बात रखी "सर ...मुझे कोशिश करते एक साल हो रहा है और खुराना फैब्रिक्स कंपनी आगे बढ़ नहीं रहा है हमसे कॉंन्ट्रैक्ट करने के लिए क्योंकि हर महीने एक ही सफाई दिया जा रहा है मिस्टर खुराना को समय नहीं है तो अगले महीने सोचेंगे..!!

रियांश ने कहा " मुझे लग रहा है अब खुराना जानबूझकर कॉंन्ट्रैक्ट टाल रहा है ,या तो वो बड़ी लेवल पर कॉंन्ट्रैक्ट करना चाह रहा होगा या कुछ और ..

आएशा तपाक से बोली " रियांश कुछ और का मतलब क्या है हम उसकी फैब्रिक फ्री में नहीं खरीदेंगे जो उसकी कीमत होगी हमारी कंपनी पेय करेगी फिर कुछ और में क्या हो सकती है ...??

रियांश गंभीर होकर कहा " आएशा मुझे नहीं पता पर कुछ तो है वो लोग जानबूझकर डील नहीं कर रहा है ..!!

शशांक ने कहा " ठीक है तो सीधे जाकर उनसे बात करते हैं कि वो हमसे कॉंन्ट्रैक्ट करना चाहता है या नहीं क्योंकि भारत में और भी फैब्रिक कंपनी है जिसके साथ डील करेंगे बस हमारे डिजाइनरों को थोड़ी और मेहनत करेगी ..!!


मार्केटिंग मैनेजर ने अपने सुझाव देते बोली " शशांक सर रूह कलेक्शन भी मार्केट पर अच्छा कर रही है मेरा मानना है कि रूह कलेक्शन को बढ़ाने के लिए हर महीने एक फैशन शो मुंबई में होता है तो हमारे कंपनी के कलेक्शन को भी कंपीटिशन में उतार दो वहां..!!

आएशा ने खुश होकर कहा " यस डैड कुछ दिनो से मुझे भी लग रहा था बिना कंपीटिशन दिए कलेक्शन आगे नहीं बढ़ पाएगी ...

शशांक ने मुस्कुराते हुए कहा " ठीक है ,अब हर महीने में चलने वाली मुंबई फैशन वीक पर हमारी नजर होगी और मैं कल खुराना से मिलने जाने वाला हुं फाइनली बात करने ..!!

आएशा ने कहा " डैड मिस्टर खुराना से मैं कल ही बात करूंगी आर या पार कि इसलिए अपोइंट मेंट ले लीजिएगा ...


इधर पेज़ थ्री पार्टी में अरव‌ और कनिका के बीच बातचीत चल रही थी ...

कनिका ने कहा " दिल तो होता है तभी तो हम सारी इमोशनल बातों को महसूस करते हैं और दिल नहीं होता तो हम पत्थर के समान होते किसी के रोने पर दिल पसीज जाता है तो खुशियां मिलने पर हम खिल जाते हैं ये सब दिल कि वजह से ही है अरव तुम मानो या ना मानो फील करके देखो जिस लड़की ने तुम्हारा चैन छीन लिया है तो ऐसा क्यों हो रहा है सोचो ....


अरव मुस्कुराते हुए हाथ पर रखे ग्लास का एक घुंट लिया और कनिका को देखकर बोला " Really... You know दुनिया में समझदार लोगों कि कमी है ,I don't know ki सभी एक ही दिशा में क्यों चले जा रहे हैं , and हमारे सीने में धड़कने वाले हार्ट को ट्राएंगल शेप बनाकर बेवकूफ लोग दिल का नाम दिया है और असल में ऐसा कुछ नहीं है तुम एक बार इंटरनेट पर सर्च करके देखना मैं सोचता हूं बेवकूफ इस पर मरने मिटने के जद्दोजहद है कोई मेंटल हो रखा है कोई मर रहा है और सबसे बड़ी बात कि जनसंख्या विस्फोट इसी कारण हो रहा है पर मैं बेवकूफ के श्रेणी से हट चुका हूं मेरा काम ही मेरा सर्वपरि है जिसके लिए मैं किसी भी हद तक जाता हूं तुम यहां मेरे साथ अकारण नहीं बैठी हो मुझे तुम्हारे पार्टनरशिप में कुछ मिला तभी मैं तुम्हारे पास हूं और रिलेशनशिप तो तुम चाहती हो तो जब एक जवान लड़की जवान लड़के से सशर्त पास आए तो बुराई क्या तुमने अपने मन से रिश्ते पर हां कहा और हम इस तरह बैठे हैं मेरा मानना है कि जिस्म कि भूख काम के आगे कोई मायने नहीं रखता इस दुनिया में पैसा ही सबसे बड़ी भूख है जिसके पास पैसा है वो अपनी हर जरूरत पूरी कर सकता है इसलिए मैं पैसों से दुनिया को मुठ्ठी में करना चाहता हूं फिर उसने ग्लास के वाइन का घुंट लिया..!!


कनिका ने अरव से कहा " हां तुम्हारी स्पीच मैंने सुना है दिल्ली के नामी शैक्षणिक संस्थान में और अखबारों और मीडिया में तुमने कभी कभी पेज़ थ्री पार्टी में तुम्हारा प्रवचन सुना और पढ़ा है तो मिस्टर अरव खुराना फिर उस लड़की का क्या जो तुम्हारे नस नस में समा रही हैं...!!


अरव अपने कलाई पर बंधी घड़ी देखा और ग्लास का पूरा वाइन खत्म करके खड़े होते हुए कहा " मैंने अभी तक उसे दाना नहीं डाला है जिस दिन दोस्ती का जाल डालकर दाना डाल दिया यू चुटकी बजाते मेरे बांहों में होगी क्योंकि मेरी स्टारडम और पैसों को देखकर लड़कियां मुझ पर सब कुछ लुटाने को तैयार रहती है और चिड़िया अभी कमसिन कली है वो इसलिए जाने दे रहा हूं .. फिर उसने कहा कनिका से " Ok now my sleeping time ...वो बोलकर जाने लगा...

कनिका बैठे हुए ही बोली " अरव जाते हुए एक बात मेरी भी सुनो लो ,अरव एक जगह खड़े हो गया तो कनिका आगे बोली " लड़कियों को कमजोर मत समझना जब वो अपने पर आती है तो सामने वाले को ख़ाक में मिला देती है इसलिए लड़कियों से प्यार से पेश आओगे तो सब कुछ मिलेगा...

अरव मुड़ कर एक लुक दिया और अपने कोट को दोनों हाथ से झटक कर जाने लगा ...

कनिका जाते हुए अरव को देखकर बड़बड़ाई " अरव खुराना जिस पैसे और पावर को लेकर तुम घमंड में चूर हो कहीं यही लड़की तुम्हें असली चेहरा ना दिखा दे ....


अगले दिन ....


आएशा दोपहर को खुराना फैब्रिक्स कंपनी आई रिसेप्शनिस्ट ने सीड को फोन किया " हेलो सर मिस राजवंश अरव सर से मिलना चाहती है ...

सीड अरव के केबिन में था फोन डिस्कनेक्ट हुआ तो अरव से कहा " अरव मिस राजवंश तुमसे मिलना चाहती है ..!!


अरव जो लैपटॉप पर नजरें गड़ाए काम कर रहा था वो मिस राजवंश के नाम से आंखों में चमक और दिल कि धड़कन तेज हो गई फिर बोला " क्या... ठीक है आने दो और तुम जाओ कॉफी का इंतजाम करो ... दरवाजा नॉक हुआ और उसने कहा " कम इन ....

फिर दरवाजा खुला और जो लड़की आई उसे देखकर अरव के चेहरे का भाव बदल गया अब तक वो बेताबी से इंतजार पर था तभी फोन कि घंटी बजने लगी .....


फोन पर रिंग बजने लगा ....अरव अलसाया सा आंखें मिचते हुए उठकर फोन को उठाकर देखा तो अलार्म था वो अब वर्तमान में आ चुका था उसने आंख खूली और देखा सुबह हो गई उसके एक्सरसाइज और वर्कआउट का समय हो गया था वो उठकर बैठा और सामने दीवार पर अरव और अरुल कि शादी के तस्वीर लगा था उसे देखा फिर "अरुल ...को याद कर मुस्कुरा दिया फिर बड़बड़ाया खुद से "आज मिस्टर राजवंश कि डिस्चार्ज होगी मुझे जाना होगा जल्दी ,वो जल्दी उठकर वाशरूम गया ....


अरुल सुबह उठी तो कोकिला आंटी आ गई थी वो शशांक को सुबह का कॉफी दे रही थी फिर अरुल ने कोकिला आंटी को देखकर मुस्करा बोली " गुड मॉर्निंग आंटी..


कोकिला भी मुस्कुराकर बोली " गुड मॉर्निंग अरु ..उठो और वाशरूम में जाकर फ्रेश हो जाओ..!!

शशांक ने कहा अरुल से " अरु तुम घर जाओ रियांश और शेफाली आ रही है मैं उनके साथ आ जाऊंगा घर ..!!


अरुल वाशरूम के तरफ जा रही थी वो रुककर बोली " डैड मैं चाहती हूं आपका टेस्ट होगी उस समय मैं रहूं आपके पास..!!


शशांक ने कहा " बेटा .. टेस्ट ब्लड और चेस्ट का एक्स-रे बस है तो रियांश रहेगा अभी थोड़ी देर पहले बात हुई है तुम और कोकि घर जाओ मैं ग्यारह बारह बजे तक आ जाऊंगा ..!!

अरुल ने कहने ही वाली थी कि फिर से शशांक ने कहा " अरु जाओ बेटा अरव के घर उसकी मॉम भी है वो क्या सोचेगी...

अरुल ने जवाब दिया " डैड ..वो कुछ नहीं सोचेगी आप इस वक्त हॉस्पिटल में है ..!!

कोकिला ने कहा " अरु चलो सर घर जाने बोल रहे हैं मैं छोड़ देती हुं ..!!

अरुल ने आंखें सिकोड़ कर बोली " नो .. मैं अरव के घर नहीं जा रही अभी एक सप्ताह मै डैड के पास रहुंगी तभी जाऊंगी है मंजूर तो ही अभी घर जाऊंगी ..

शशांक मुस्कुराते हुए कहा " जिद्दी लड़की ... ठीक है ..और‌ हां इस तरह से व्यवहार मत करो अब शादी हो गई तुम्हारी ...!!

कोकिला समान समेटकर अरुल को राजवंश हाऊस ले आई ...

अरव सुबह आठ बजे ही ऑफिस चला आया था जैसे ही वो फ्री हुआ काम से अरुल को फोन लगाया अरुल के फोन पर रिंग पूरा गया लेकिन वो उठाई नहीं उसने दो बार और कॉल बैक किया नो रिस्पांस बताया तो उसने शशांक को फोन लगाया शशांक ने जल्दी से उठाया और जवाब दिया " हेलो .....

अरव ने देर ना करते एक सांस में पूछा " मिस्टर राजवंश अरुल कहा है वो फोन क्यों नहीं उठा रही है ..??

शशांक ने जवाब दिया" अरव अरुल को मैंने घर भेज दिया है वो राजवंश हाऊस में होगी ...

अरव अब शांत हुआ और बोला " अच्छा आप कहां है अभी और कौन है आपके साथ ..!!

शशांक ने कहा " अभी रियांश और मनोहर है सारे टेस्ट हो गया है अब डिस्चार्ज करके जाएंगे कम से कम एक घंटे बाद निकल जाएंगे घर ...

अरव ने ओके कहा और फोन डिस्कनेक्ट किया फिर वो चेयर से उठा और अपने कोट को हाथ में डालकर फोन से बात करते केबिन से निकल गया ...

राजवंश हाऊस में....

अरुल अपने कमरे के समान को तरतीब से रखा फिर नहाने फ्रेश होने चली गई ...
कुछ देर में वो गाना गुनगुनाते हुए बेबी पिंक कलर का बाथरोप पहने हुए बाल को टावेल से कवर किए वाशरूम से बाहर निकली और उसकी नजर अरव पर गया जो उसके आने का इंतजार में फोन पर लगा था ....

शेष अगले भाग में....

अन्य रसप्रद विकल्प

शेयर करे

NEW REALESED