इंतजार प्यार का - भाग - 14 Unknown Writer द्वारा प्रेम कथाएँ में हिंदी पीडीएफ

इंतजार प्यार का - भाग - 14

आर्यन के मुंह से पूरी की पूरी बात सुनने के बाद सिर्फ आरव ही नहीं बल्कि वहां उस रूम में खड़े हुए हर कोई एकदम दंग होकर आर्यन की ओर देख रहे थे। वह लोग आर्यन को बस अविश्वास भरी नजर से घूर रहे थे। क्योंकि आर्यन ने प्लान ही कुछ ऐसा बनाया था। और वही उस प्लान के ऊपर विश्वास करना हर किसी के लिए एक तरह से इंपॉसिबल था क्योंकि एक कॉलेज का स्टूडेंट कभी भी एक लड़के को किडनैप करने के लिए इतना शातिर और इतना खतरनाक प्लान कभी बना नहीं सकता था। लेकिन फिर भी उन लोग को उस शौक से उबरने के लिए कुछ टाइम लग जाता है।

आरव होश में आने के बाद उसका मुंह पूरी तरह Se लाल हो गया था उसका ऐसे गुब्बारे जैसा फूला हुआ मुंह को देखकर हर कोई वहां पर पूरी तरह से दंग रह गया था। पर कोई भी हिम्मत नहीं कर सकता था कि वह आरव के पास जाकर आर्यन को उसके हाथों से छुड़वाए। लेकिन फिर भी सब लोग हिम्मत करके एक साथ मिलकर आरव से आर्यन को छुड़ाने की कोशिश करते हैं। और आरव को शांत करवाने की भी कोशिश करते हैं। लेकिन आरव बिल्कुल भी शांत नहीं हो रहा था। वही आर्यन अब तक उससे काफी बार माफी मांग रहा था फिर उसने आरव के पास जाकर बोलता है की ,“ आई एम सॉरी मुझे माफ कर देना मैंने गलती की है मेरे पास और कोई रास्ता नहीं था हम लोगों ने तेरे लिए इतना बड़ा सरप्राइस प्लान किया था। लेकिन जब भी मैं या कोई भी तुझे कल कर रहा था या फिर मैसेज कर रहा था तो किसी का भी जवाब नहीं देता था फिर जब हम लोग तेरे साथ बात करने के लिए गए तो तूने हमें इग्नोर करके दूसरे रास्ते से चला गया जिस वजह से तूने हमसे एक बार ठीक से बात तक नहीं की जिस वजह से हमें यही रास्ता अपनाना पड़ा इसलिए प्लीज मुझे माफ कर दे अगर तुझे बुरा लगा हो तो I am sorry और तू मुझे माफ कर देना प्लीज। लेकिन एक बार तू जरूर अपने मन में ही सोचना कि तूने जो किया सही था या नहीं। अगर गुस्सा है तो बोल देता या फिर अब जैसे मारा वैसे हीं दो थप्पड़ मार देता उल्टा नाराज होकर इतने समय तक कौन सा दोस्त अपने दोस्तों से ही बात नहीं करता। इतना बोल कर वो वहां से बाहर चला जाता है। वो वाश रूम जाता हे अपने फैंस को धोने के लिए। उसके वहां से जाने के बाद आरव भी वहां पर शांत हो जाता है। फिर वह शांति से बैठ कर आर्यन के बातों के बारे में सोचने लगता है। वह सोचता है कि आर्यन तो सच बोल रहा है अगर मैंने उनका कॉल या मैसेज कुछ कोई भी देख लेता और नहीं तो कम से कम उनसे एक बार बात तो कर देता तो इतना मुश्किल नहीं होता और उन्हें यह सब करना नहीं पड़ता। ये सब सोच सोच कर उसका गुस्सा भी अब थोड़ा थोड़ा शांत होने लगा था। और उसकी जगह अब पछतावा ने लेलिया था। उसको शांत होता हुआ देख सब लोग एक राहत की सांस लेते हैं। फिर आर्यन फ्रेश होकर और अपना मुंह को साफ करके वहां आता है। तो सब लोग देखते हैं उसका मुंह अभी भी गुब्बारे जैसा सूज कर फूला हुआ था और अब तक उसका फेस में जिस जिस जगह पर मारा हुआ था वो वो जगह लाल हो चुका था। अब वो आरव के पास जाता है और उसको बोलता है लेकिन आरव उसके बातों को इग्नोर करके सीधे जाकर उसके गले से लग जाता है। और उसको सारी बोलता है कि उसने थोड़ा गुस्से में आकर उसको मुक्का मार दिया और अपने गुस्से पर कंट्रोल भी नही कर पाया। वहीं आरव को ऐसे सॉरी बोलते हुए देखकर हर कोई वहां पर दंग था। फिर भी वह लोग थोड़ी देर बाद होश में आते हैं। और आर्यन भी आरव के गले लग जाता है और वह भी उसको सारी बोलता है फिर सब लोग एक साथ गले मिलते हैं। वहीं गले मिलने के बाद सब लोग अलग होते हैं फिर आरोप नैना को आर्यन के लिए फास्टेड बॉक्स लाने के लिए बोलता है तो नैना जल्दी से जाती है और अरब के लिए फर्स्ट एड बॉक्स लाती है और आरव खुद उस फास्टेड बॉक्स से मेडिसिन निकालकर आर्यन का मरहम पट्टी करता है। फिर सब लोग बैठते हैं। और फिर से अपना बिरयानी और बीयर को एंजॉय करता है। ऐसे हीं उन लोगों की पूरी रात मजे करते हुए बीत जाती है। और सब लोग आज का रात वहां पर हीं बिताने के लिए राजी हो जाते हे। फिर सब लोग अपने अपने रूम में जाते हे। और सो जाते हे।
अगले दिन सुबह का वक्त

अगले दिन सुबह के तकरीबन 7:00 बजे सब लोग एक एक करके उठ जाते हैं। और सब लोग उठ जाने के बाद अपने कमरे में फ्रेश होकर नीचे आते हैं। नीचे आने के बाद सब लोग मिलकर बाहर ग्राउंड में जोगिंग और एक्सरसाइज करने के लिए चले जाते हैं। एक्सरसाइज करने के बाद सब लोग फार्म हाउस में वापस आते हे। वापस आने के बाद सब लोग अपने अपने कमरे में चले जाते हैं फिर सब लोग फ्रेश होकर नीचे आते हैं। और नीचे आने के बाद सब वहां पर पड़े सोफे में। बैठकर बातचीत करने लगते हैं। थोड़ी देर बाद आर्यन सबसे बोलता है कि यार आज हम कॉलेज नहीं जाएंगे आज हम एक ट्रिप पर जाएंगे वह भी बाइक में हमारी पुरानी दिन की तरह तो सब लोग हां बोलते हैं।
तभी विक्रम सबसे बोलता है कि अरे यार यह सब तुम बाद में कर लेना लेकिन अभी मुझे बहुत जोर से भूख लगी है जल्दी से चलो मुझे कुछ खाना है तो सब लोग उसको मजाक उड़ाते हुए। बोलते हैं तुझे खाने के अलावा दिखता ही क्या है भुक्कड़ कहीं का। इसके बाद सब लोग वहां से अपने कमरे में रेडी होने के लिए चले जाते हैं तकरीबन 10 मिनट बाद सब लोग अपने कमरे से रेडी हो कर नीचे अजाते हे। वही आर्यन 5 तरह की सुपरबाइक निकाल कर बाहर पार्क कर देता है। जिनमे की वो 5 लोग जाने वाले थे। फिर सभी वहां वापस नीचे आते हे। और आने के बाद अपना अपना बाइक की चाबी लेते हैं और फिर एक साथ वहां से ब्रेकफास्ट करने के लिए निकल जाते हैं। सब लोग जाकर पास में ही एक ढाबे में बैठते हैं। बैठने के बाद आरव और नैना ने एक साथ ही आलू पराठा और चाय का आर्डर दिया। यह देखकर सब लोग हंसने लगते हैं फिर आर्यन और सूरज ने अपने लिए छोले भटूरे और विक्रम ने अपने लिए छोले कुलचे आर्डर किए थोड़ी देर बाद उनका आर्डर भी आगया और सब लोग अपना अपना नाश्ता खाने लगे। वहां पर नाश्ता करने के बाद वहां से बिल पे कर के वो लोग अपना अपना बाइक लेकर वहां से चले जाते हैं। और वैसे हीं जाते हुए सब लोग बात कर रहे थे कि आज क्या करें और कहां जाए तो सब लोग जाकर रोड के साइड में खड़े हो जाते रोड के साइड में खड़े होने के बाद आरव सबसे बोलता है यार इतने दिन के बाद हम लोग बाइक लेकर बाहर निकले हैं तो चलो एक लॉन्ग ड्राइव तो बनता है और साथ में ही हमारा पुराना हिसाब भी हो जाएगा तो सब एकदम से कंफ्यूज हो कर आरव की तरफ देखने लगे। तो आरव सबको बताता है की क्या यार तुम लोग इतने जल्दी भूल जाओगे मुझे उम्मीद नहीं थी। उसकी बात सुन ने के बाद सब सोचने लगते है। सब को सोचता हुआ देख कर आरव सबसे बोलता हे की बाइक रेसिंग। तो सबके अंकों में चमक आजाति हे। और सब लोग जल्दी से आरव को हां बोल देते है। और यह भी देख कर खुश हो जाते हैं कि उनका पुराना आरव अब फिर वापस आ रहा है। और यह देखकर उनके आंखों में आंसू भी आ जाता है फिर सब लोग खुद को संभालते हुए और सूरज सबसे बोलता है कि चलो हम रोड ट्रिप इस बार आगरा के लिए करते हे। वहां पर मजे करेंगे और आज शाम तक भी हम यहां पर आ जाएंगे बाइक में जाएंगे तो। तो फिर उसके बाद सब लोग उसके बात पर हां बोल देते हैं और फिर सब लोग वहां से आगरा के लिए निकल जाते हैं।
क्या होता है कि उनका रोड ट्रिप में। केसा रहेगा उनका रोड ट्रिप क्या उनको कोई मुश्किल को फेस करना पड़ेगा यह जानने के लिए पढ़ते रहिए मेरा यह कहानी ऑन इंतजार प्यार का
To be continued...........
Written by
unknown writer

रेट व् टिपण्णी करें

Usha Dattani Dattani

Usha Dattani Dattani 7 महीना पहले