Intezar Pyaar ka - 6 books and stories free download online pdf in Hindi

इंतजार प्यार का - भाग - 6

वहां बैठ कर सब लोग थोड़ी देर बात चीत करना शुरू कर देते है। सब लोग आरव को पूछते है कि वो क्या कर रहा था इतने दिनों तक और कहां था। लेकिन आरव उन सबके बातों को इग्नोर करते हुए सब से बोलता है कि आज कि पार्टी मेरी और जिसको जो भी आर्डर करना है करो आज बिल में पे करूंगा बोलता है और वहां से सब लोगों के लिए आर्डर लेने चला जाता है उसके चले जाने के बाद वहां पर सनाया आती है सनाया को वहां पर देख कर सब की चेहरे पे स्माइल आजती है। और उसके साथ बात चीत करने लगते है। उसके साथ बात चीत करते हुए हैं उसको आरव के सीट पे बैठा देते और उसके साथ बात चीत और हसी मजाक करने लगते है।
आरव अपने टेबल पर वापस आराह था तब उसने अपने सीट में किसी और लड़की को बैठा हुए देख कर एक दम शॉक हो जाता है। और अभी थोड़ी देर पहले तक उसके फेस में को स्माइल थी अब वो गायब हो जाती है। अब वो गुस्से में अपने टेबल के और बढ़ने लगा जब उसने अपने दोस्तों को भी उस लड़की से बात करते हुए और हसी मजाक करते हुए और हस्टे हुए देख कर और भी ज्यादा गुस्सा हो जाता है। वो और भी जल्दी अपने टेबल कि और बढ़ने लगता है। जब वो अपने टेबल के पास पहुंचा तो उसे उस लड़की की आवाज़ जाना पहचाना लग रहा था। उसने जाकर सबके सामने अपने हाथ में रखे हुए ट्रे को टेबल पे रख दिया और उस लड़की को देखने लगा जब उसने अपने सामने सनाया को देखा तो पूरी तरह से दंग रह गया। अब उसको सनाया के ऊपर गुस्सा आरह था और इस bajah से उसने अपना आपा खो दिया और गुस्से फूपकर्ते हुए सनाया को बोलने लगा कि “ तुम क्या मुझे चैन से जीने नहीं दोगे जब देखो जहां भी देखो मेरे पीछे पीछे आजाते हो क्या तुम मुझे फॉलो कर रही हो अगर कर रही हो तो मुझसे दूर रहो वरना तुम्हारे लिए अच्छा नहीं होगा। अगर तुम्हे मुझसे कोई काम है तो एक बार में बोल दो और निकलो यहां से ” वो इतना हीं बोल पाया था कि तभी बीच में हीं सनाया ने interrupt करते हुए बोलती है कि “ ओह हेल्लो थर्ड क्लास मूवी के थर्ड क्लास विलेन में तुम्हारे पीछे नहीं आयी में अपने दोस्तों से मिलने के लिए आयि थी ना कि तुम्हारे पीछे और वैसे भी तुम्हारे जैसे अकडू और हिटलर को को ही अपना बॉय फ्रेंड बनाएगा जो भी बनाएगा उसका जिंदगी बर्बाद हो जाएगा और जिस ने भी तुम्हारे पास रहेगी वह भी तुम्हारे बात चीत कने की तरीके को देख कर हीं तुम्हे चोद कर भाग जाएगी।” उसने इतना हीं बोला और वहां से अपना बुक लेकर चला गया।
वहीं आरव जो उसकी पूरी की पूरी बात सुनते वक़्त गुस्से में दिख रहा था। लेकिन उसके आखिरी कि बात सुनने के बाद उसका उस फेस में अब दुख और दर्द ने ले लिया था। सनाया तो वहां से चली गई लेकिन उसको पता नहीं चला कि वह कब अपने जबान से हीं आरव के पुराने जख्म को कुरेद दिया था। लेकिन ये बात उसके सारे के सारे दोस्तों को पता थी क्यूं की इस Bajah से हीं आरव अपना 1 साल वेस्ट किया। उनको सनाया के बात सुन कर हंसी तो बहुत आया लेकिन आरव के फेसिल एक्सप्रेशन देखने के बाद वो लोग अपने हंसी को दबा दिया और आरव को संभाल ने में लगे थे। सूरज पहले जाकर आरव को टेबल पर बिठाया और फिर उसको पानी पिलाया और फिर सब मिल कर हंसी मजाक करने लगते है। तो बिक्रम बोलता है कि यार ये सनाया कितनी cool लड़की है। अपने कारोडो के कार को वैसे हीं निकाल कर बाहर छोड़ कर चली जाती है। लेकिन इस बात का आरव पर कोई फर्क नहीं पड़ता। तो आर्यन ने सनाया के बात को याद करते हुए बोलता है कि यार ये सनाया ने क्या इंट्रोड्यूस करवाया है अपने देस्क मेट , पागलों का सरताज, झींगुर , चुतियों के बादशाह और कितना कुछ। इतना बोल कर आर्यन जोर जोर से हसने लगता है। उसके बाद बिक्रम बोलता है कि उसने और भी बोला था कि उसको लेकर वो पागल खाना जाएगी और वहां पर उसको एडमिट करने के बाद उसको हर घंटे दो बार करंट खिलाती सच में इस होता तो कितना मजा आता। और बिक्रम भी जोर से हसने लगा। तभी नैना ने भी बोला कि अगर एसा लड़का मेरे पास होता या फिर मुझसे कोई बदतमीजी करता तो में उसको अपने संडल से मर मर के पागलों के हॉस्पिटल में लेती और वहां पर हर घंटे 4 बार शॉक देती ताकि उसको पागलपन कि दौर ना पड़े और वह बिल्कुल भी बदतमीजी नहीं करे।
सब लोग अब उस लड़के के बारे में बात कर रहे थे और आरव को पूरी तरह से इग्नोर कर दिए और उस लड़के के बारे में मजाक कर रहे थे। पहले अपने आपको ऐसे इग्नोर होता हुआ देख कर गुस्सा होता है। लेकिन जब उन लोगों को सनाया के डेस्क मेट का मजाक उड़ाते हुए सुनता है तो और भी ज्यादा गुस्सा हो जाता है क्यूं की वो अच्छे से जनता था कि सनाया का डेस्क मेट मतलब खुद वो और उसके दोस्त मिलके indirectly उसका मजाक उड़ा रहे थे। थोड़ी देर पहले उसका जो फेस मायूस लग रहा था अब वो पूरी तरह से गुस्से से लाल हो गया। वो इन सब बातों पे ज्यादा कुछ नहीं बोलने कि कोशिश करता है। लेकिन फिर थोड़ी देर बाद वह अपना कंट्रोल खो देता है और गुस्से में अपना हाथ टेबल में मारता है। जिस वजह से टेबल पर बैठा हुआ हर कोई बुरी तरह से दर जाता है। और उन लोगों को शॉक तो तब लगता है जब वो लोग अपने सामने आरव को इतने गुस्से में खड़ा हो कर शेर कि तरह दहाड़ते हुए देखते है। आरव अपने उसी गुस्से में उनसे बोलता है कि तुम लोग अपना बकवास बंद करो तुम लोग कैसे किसी लड़के का इतना मजाक बना सकते हो तुम्हे बिल्कुल भी शरम नहीं आती है किसी के पीठ पीछे उसकी बुराई करते हुए। तभी आर्यन जवाब देते हुए बोलता है कि, “ अरे यार हम लोग उस लड़के का और मजाक नहीं उड़ाएंगे नहीं उसको गाली देंगे लेकिन तुम लोग जो भी बोलो वो लड़का काफी बड़ा चुटिया था। ”और आर्यन अब जोर जोर से हसने लगता है। आर्यन को फिर से मजाक उड़ाते हुए देख कर और जोर जोर से हस्टा हुए देख कर आरव को और भी ज्यादा गुस्सा अजता है। और उसने अपने पास हीं रखा पानी ग्लास का पूरा का पूरा पानी उसके ऊपर डाल देता है और सब को घुर घुर कर देखने लगता है। ये देख कर सब शॉक हो जाए है। और आर्यन जल्दी से खड़ा हो कर थोड़े गुस्से में में बोलता है कि यार पानी क्यूं डाला मेरे ऊपर और तू ऐसे रिएक्ट क्यूं कर रहा है जैसे की मैने तुझे हीं अब चुटिया बोला हो। लेकिन आरव कुछ नहीं बोलता बस सबको घुर घुर कर देखने लगता है।
आरव अब सबकी और घुर घुर कर देख रहा था और उसके घूरने से सब लोग थोड़ा उन कंफर्टेबल हो रहे थे। और सब लोग अपना मुंह बंद करके बैठे हुए थे जैसे कि कोई उनका मुंह सिल दिया है और वो कुछ भी नहीं बोल पा रहे है। आरव अब कुछ बोलने के लिए अपना मुंह खोल कर कुछ बोलने वाला हीं था कि तभी उसके पीछे से एक लड़की अति है और उससे टकरा जाती है। और आरव के पीठ के ऊपर गिर जाती है। जिस वजह से आरव जाकर सीधे टेबल पे रखे खाने पे गिर जाता है। जिस वजह से उसके मुंह शर्ट और सारे के सारे बॉडी में खाना लगता है जिस वजह से वो अब काफी फनी लग रहा था। उसको ऐसे देख कर उसके सारे दोस्तों के हंसी अरही थी लेकिन फिर भी आरव के गुस्से के Bajah से वो लोग खुल कर हस नहीं पा रहे थे। लेकिन तभी वो लड़की जो कि आरव के ऊपर गिरी हुए थी वो उठती है। और फिर उसको जिसने उसको धक्का दिया उसको गाली देते हुए बोलती है कि, “ अबे चूटिए देख कर चल नहीं पता है क्या ऐसे धक्का दे रहा है ” तो वह लड़का उसको बोलता है कि I am sorry और फिर अपना मिडिल फिंगर दिखता है और वहां से चला जाता है। वहीं जब वह लड़की पीछे mudke आरव को देखती है तो उसकी हसी नहीं रुकती है और वो जोर जोर से हसने लगता है। उसको ऐसे हास्ता हुए देख कर वो चारो भी अपने आप कर कंट्रोल नहीं कर पाते और फिर जोर जोर से हसने लगते है।
तो क्या होता है आगे , आरव उन लोगों को ऐसे हंसते हुए देख कर क्या करता है? जानने के लिए पढ़ते रहिए मेरा ये कहानी इंतजार प्यार का .............
To be continued...........
Written by
unknown writer

अन्य रसप्रद विकल्प

शेयर करे

NEW REALESED