Devils Passionate Love - 15 Moonlight Shadow द्वारा प्रेम कथाएँ में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

Devils Passionate Love - 15

आयान ने जैसे ही ताहिरी को ऐसी आधे कपड़े में देखा वो खुद पर से काबू होने लगा था।

ताहिरी की बॉडी उसे एक अलग ही एहसास करवा रही थी। 

लेकिन किसी तरह उसने अपने आप को कंट्रोल कर लिया और tahiri के जख्मों पर ऑइंटमेंट लगा कर उस को नए कपड़े पहना दिए। 

नए कपड़े पहना ने के बाद उसने ताहिरी के ऊपर एक ब्लैंकेट चढ़ा दिया और उस रूम से बाहर चला गया।

उसके रूम से बाहर जाने के तुरंत बाद आयान का फोन रिंग करने लगा।

उसने जब देखा फोन पर तो उसने पाया कि अमन का कॉल है। अमन का कॉल देखते ही उसने तुरंत फोन उठा लिया और फोन में कहां, "कहो क्या कहना है जो काम दिया था वो पुरा कर लिया?"

जब आयान ने अमन का कॉल उठाया अमन ने पाया की उसके बॉस की आवाज मैं एक अलग ही बेचैनी है जो कभी भी उसके आवाज में नहीं होती। लेकिन आज इस बेचैनी को नोटिस करते हुए आयान को अमन ने कहा, "सर आप ठीक तो है ना आपकी तबीयत खराब तो नहीं हुई?"

आयान को इतनी बेचैनी ताहिरी को वैसे बिना कपड़ों के देखकर हुई थी। आयान ने अपने आप को कंट्रोल करते हुए और अपने उस ठंड भरी वॉइस में अमन से कहा, "मुझे कुछ नहीं हुआ है तुम यह बताओ जो काम तुम्हें दिया था क्या वो तुमने पूरा कर दिया?"

अमन ने उसके बेचैन होने वाली बात को इग्नोर करते हुए कहा, " हां आपने मुझे जो ताहिरी के बारे में जानकारी प्राप्त करने के लिए कहा था मुझे वो मिल गया है।"

आयान ने कहा, " तुम्हें कौन सी इनफार्मेशन मिली है कहो।"

अमन ने कहा, " ताहिरी का पूरा नाम है ताहिरी सेगल। वो इंडिया के मनाली शहर में पाली बड़ी है। वो वहां पर अपने मा नताशा सेगल, बाप अभिजीत सेगल, अपने छोटे भाई हर्षित सेगल और चाचा चाची और उनकी बेटी के साथ रहते हैं।

मनाली में सेगल परिवार का काफी दबदबा है। और उसका छोटा भाई हर्षित अभी सिर्फ 11th स्टैंडर्ड में है। ताहिरी हर्षित से डेढ़ साल बड़ी है। वो पढ़ाई में बचपन से ही काफी तेज है और खेल कूद में भी काफी माहिर है। और मनाली के जवान खूबसूरत लड़कियों में भी उसका नाम सबसे पहले लिया जाता है। इसीलिए बहुत ही जवान लड़के मनाली के ताहिरी के पीछे पड़े थे। सभी उससे शादी करना चाहते थे लेकिन ताहिरी उनको भाव नहीं देती थे और अपने करियर में फोकस कर रही थी। वो अभी सिर्फ १९ साल की है।

कैरियर में वो फोकस कर रही थी की तभी उस ने एक दिन एक एग्जाम दिया कॉम्पिटेटिव जिसमें उसने पूरे मनाली में टॉप किया और उसे यहां न्यूयॉर्क में आकर पढ़ाई करने का मौका मिल गया। इसीलिए वो न्यू यॉर्क आई है अपनी पढ़ाई को पूरा करने के लिए।"

आयान ने कहा, "क्या तुम्हे उसके बारे में कुछ और खास चीज पता चली है?"

अमन ने इस बात का जवाब देते हुए कहा, " हा बॉस एक चीज पता चली है मुझे वो है कि ताहिरी सेगल परिवार की यानी अभिजीत और नताशा जी की असली औलाद नहीं है। वो उन्हें एक दिन एक मंदिर के सिरी पर मिली थी रोते हुए। तब वो करीब दो या तीन महीने कि थी। और उस वक्त ताहिरी को ऐसे रोते हुए नहीं देख पाए और उस को अपने साथ ले आए। और तब अभिजीत और नताशा सेगल के बच्चे भी नहीं हो पा रहे थे इसीलिए उन्होंने ताहिरी को अपनी बेटी की तरह मान लिया। और उसको बिल्कुल अपनी बेटी की तरह परवरिश करने लग गए।

लेकिन तभी कुछ दिनों बाद उनके जिंदगी में उनके खुद का बेटा यानी हर्षित सेगल आए। वह दोनों ही सोचते हैं ताहिरी उनके लिए बहुत ही लकी है क्योंकि उसके शुभ कदम पढ़ते ही उनकी जिंदगी में खुशियां भर गई।"

आयान ने आगे कहा, "अच्छा क्या तुम्हें ताहिरी के गले में Koi pendant ke hone ke bare mein pata chala tha jab सेगल परिवार को ताहिरी मंदिर में मिली ?"

अमन ने आगे कहा, "हां बॉस आपने सही कहा जब ताहिरी सेगल परिवार को मिली थी उसके गले में एक ब्लू कलर के डायमंड का नेकलेस वाली पेंडेंट थी। उसे पेंडेंट को ताहिरी ने आज तक अपने पास संभाल के रखा है जिससे वो फ्यूचर में अपने परिवार को ढूंढ सके।"

Ayaan ने कहा, "तुमने इस बार कमल का काम किया है मैं तुम्हें इस महीने का डबल पेमेंट दूंगा अब बस एक और काम कर लो। अभी तुम मेरे घर पर आकर एक डीएनए सैंपल कलेक्ट करके लैब में दे आओ डीएनए टेस्ट के लिए।"

इतना बोल कर Ayaan ne Aman Ka jawab na sune hi phone disconnect kar diya..

उधर अमन बस फोन को घूरता ही रह गया।

Ayaan ne apne man mein kaha, "I have found you my baby girl... You are my baby girl tahiri you are my baby girl... तुम्हें मैंने कहा कहा नहीं ढूंढा लेकिन आखिरकार तुम मुझे मिल ही गई सिर्फ अब एक डीएनए टेस्ट करके कंफर्म हो जाना है मुझे कि तुम सच में वही हो।"