Devils Passionate Love - 5 Moonlight Shadow द्वारा प्रेम कथाएँ में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

Devils Passionate Love - 5

ताहिरी का फ्लाइट टेक ऑफ करने वाला था।

ताहिरी के सामने एक 20 या 22 साल का नौजवान लड़का खड़ा था जिसने एक जींस और शर्ट पहन रखा था। वो लड़का दिखने में काफी हैंडसम था और वो जिस तरह से ताहिरी से बात कर रहा था उस से यह साफ पता चल रहा था कि वह एक जेंटलमैन है।

ताहिरी ने जैसे ही उस लड़के को देखा वो थोड़ी हैरान हो गई क्योंकि उस लड़के के पीछे करीब चार या पांच सिक्योरिटी गार्ड था। खास करके ऐसे लोग फर्स्ट क्लास या फिर बिजनेस क्लास में ट्रैवल करते थे जिनके पास पैसों की कोई भी कमी ना हो और ऐसे सिक्योरिटी गार्ड हो। या फिर अगर ज्यादा पैसे वाले हो to fir woh log apni private jet se bhi travel karte Hain...

ताहिरी jis क्लास में बैठी थी वो प्रीमियम इकोनामी क्लास था। इसीलिए इस क्लास में चार-पांच बॉडी गार्ड के साथ किसी लड़के को देखकर ताहिरी थोड़ी हैरान हो गई थी।

ताहिरी ने अपने मन में ही कहा, "पहले ही तो इतने सारे सिक्योरिटी गार्ड होने कि वजह से पैसेंजर्स पहले से ही थोड़े हैरान थे उसके alava yah shakhs mere hi pass kyon baith rahe hain।"

ताहिरी ने उस लड़के को कुछ ना कह कर सीधा उस तरफ जाने के यानी उस के सीट में जाने के लिए जगह दे दिया। वो लड़का भी सीट में जाकर बैठ गया।

कुछ देर बाद,

प्लेन ने टेक ऑफ कर लिया था।

ताहिरी कान में एयरफोन लगा कर गाने सुन रही थी।

तभी ताहिरी को किसी ने बुलाया।

ताहिरी ने जब सामने देखा तो उस के सामने एक एयर होस्टेस उस को बुला रही थी। ताहिरी ne us एयर होस्टेस से बात किया। एयर होस्टेस से बात करने के बाद ताहिरी फिर से अपने कानों में इयर फोन लगाने ही वाली थी कि तभी ताहिरी को उस लड़के ने आवाज दिया।

ताहिरी ने उस लड़के की डायरेक्शन में जब देखा।

उस लड़के ने कहा, " वैसे मिस आप न्यू यॉर्क में जा कहां रही है?"

ताहिरी ने उस शख्स को जवाब देते हुए कहा, " न्यू यॉर्क यूनिवर्सिटी, पढ़ाई के लिए।"

उस शख्स ने कहा फिर से, "अरे वह मिस यह तो काफी अच्छी बात है। वैसे मैं ने तो आपका नाम पूछा ही नहीं। आपका नाम क्या है मिस? मेरा नाम आकाश मल्होत्रा हे। मैं तो बेल्जियम में ही रहता हूं। कुछ दिनों के लिए इंडिया में घूमने आया था। वैसे मैं इंडियन हु लेकिन हमारी फैमिली न्यू यॉर्क में शिफ्ट हो गई थी। बहुत सी जगह घूमा इंडिया में लेकिन जब मनाली के बारे में सुना यह भी घूमने आ गया। कुछ और दिन यहां रहने का मन था लकिन मेरे बड़े भैया ने मुझे किसी वजह से अर्जेंटली बुला लिया। इतनी अर्जेंटली मुझे बुलाया कि कोई दूसरी फ्लाइट भी नहीं मिला शिवाय इसके जो न्यू यॉर्क जा रहा था।

और इस फ्लाइट में सारे बिजनेस क्लास or first class full ho gaya tha shivaay premium economy class ke aur economy class ke.... तब मैंने सोचा की इकोनॉमी क्लास से प्रीमियम इकोनामी क्लास बेहतरी होगा इसीलिए इसी में ही टिकट करवा लिया।"

ताहिरी ने भी आकाश से कहा, "वैसे मेरा नाम ताहिरी है। आप से मिल के बहुत खुशी हुई।"

ताहिरी ने भी आकाश से बहुत अच्छी तरह बात कर रही थी।

तभी ताहिरी ने बातों ही बातों में उस से पूछा, " yes Akash Tum ne kaha tumhare bade bhaiya ne tumhen jaldi Bulaya hai Lekin itni jaldi mein kyon Bulaya unhone tumhen?"

आकाश ने कहा, " उन्होंने मुझे इतनी जल्दी क्यों बुलाया यह तो मुझे भी नहीं पता लेकिन अगर में जल्द से जल्द वहां नहीं पहुंचा भईया खुद यहां आकर मुझे उठा कर ले जाएंगे। और एक बात है, मैं जब इंडिया आया था मैंने उनसे बिना बताए यहां पर आगया था इसीलिए वह पहले से ही मुझ से गुस्सा है और अगर आप मैं उनकी बात नहीं मानी तो फिर वह मुझ से और गुस्सा हो जायेंगे।"

ताहिरी ne Aakash se kaha, " तुम्हारे भैया क्या बहुत गुस्सैल टाइप के है?"

आकाश ने ताहिरी के बात का जवाब देते हुए बोला, " हां बहुत ज्यादा गुस्सैल टाइप का है। इतना ज्यादा गुस्सा आता है उन्हें मानो की पूरी दुनिया के लोगों का गुस्सा उनके सर पर सवार रहता है। मैं तो यह भूल ही गया हूं कि उन्होंने आखिरी बार कब मुस्कुराया था। वह हमेशा ही काम में बिजी रहते हैं और एक बात तुम को अगर मैं बोलूंगा तो फिर तुम यह समझोगे कि मैं अपने भैया कि तारीफ के पुल बांध रहा हूं लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं है मैं सिर्फ तुम्हें बता रहा हूं।

वो बहुत हैंडसम दिखते हैं लेकिन जितने भी लड़कियां उनके पास आज तक आई है उन सभी को भईया ने ऐसी सजा दिया है जो कि वह कभी सोच भी नहीं सकते थे। उन्हें पसंद ही नहीं है कि कोई भी लड़की उन के आस पास भी आए।"

ताहिरी ने कहा, " तुम्हारी बातों से तो लगता है की उनके पास दिल नाम का कोई चीज ही नहीं है।"

आकाश ने ताहिरी कि इस बात का जवाब देते हुए कहा, " नहीं ऐसी कोई बात नहीं है। उनके पास भी दिल है। लेकिन उनके पास उस दिल को धड़कने की कोई भी वजह नहीं है। अगर उन के पास या फिर उन्हें वह वजह मिल गई तो फिर मुझे पूरा यकीन है की वह भी बाकी लोगों की तरह अच्छे हो जाएंगे। उनके पत्थर दिल को किसी को पिघलाना होगा।"

ताहिरी ने आकाश की बात का जवाब देते हुए कहा, "चलो एक बार तुम्हारे इन भाई से मिलना होगा।"

आकाश ने कहा, " जरूर तुम एक दिन उन से मिलने आना मुझे कोई दिक्कत नहीं है। वैसे क्या हम लोग दोस्त बन सकते है।"
ताहिरी ने आकाश के बात का जवाब देते हुए कहा, " हां क्यों नहीं आज से हम दोस्त हुए। वैसे भी न्यू यॉर्क में अभी तक मेरा कोई भी दोस्त नहीं है तो अगर तुम मेरे दोस्त बनोगे तो फिर यह मेरे लिए ही अच्छा होगा।"

इतना कह कर उन दोनों ने अपना अपना नंबर एक्सचेंज कर लिया।

क्या होगा अब आगे?

कौन है आकाश के बड़ा भईया?

क्या होगा जब ताहिरी उन से मिलेगी?

इन सभी सवालों के जवाब को जानने के लिए पढ़ते रहिए मेरी इस कहानी को।

To be continued....