Devils Passionate Love - 11 Moonlight Shadow द्वारा प्रेम कथाएँ में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

Devils Passionate Love - 11

आयान ने जैसे ही ताहिरी से यह बात पूछा ताहिरी ne बड़े ही सारकास्टिकली जवाब देते हुए कहा, " अगर मैं आप को बोल भी दूंगी तो क्या आप मुझे जाने देंगे? आप को बोल कर कोई फायदा नहीं है।"

जैसे ही ताहिरी की बात आयान ने सुनि उसने कहा, "तुम क्या कहना चाहती हो और जो भी तुमने कहां है कही ना कही सही है। अगर तुम मुझे बोल भी दोगी तब भी अगर मेरा दिल ना हो मैं तुम्हे नही छोड़ने वाला और तो और अगर तुमने जो जाना है वह अगर किसी को बता भी दोगी मुझे कुछ ज्यादा फर्क नहीं पड़ेगा क्यों कि मैं उस इंसान को जिसको तुमने बताया होगा बस उस को जान से मार दूंगा।"

ताहिरी सही से जानती नहीं थी कि आयान असल में है कौन।

वो आयान को बस एक ऐसा वैसा गुंडा समझ रही थी जो कि उसको किडनैप करके सिर्फ धमका रहा था। अगर वो उस के हाथ से बच कर भाग जाएगी तो वह पुलिस को जाकर सब कुछ बता देगी और उस को उस के किए की सजा दिलाएगी।

अगर ताहिरी उसके ताकत के बारे में पता होता तो फिर वो सायद ऐसा नहीं करती और उसकी इस तरह की बातें भी नहीं बोलती।

आयान ने इस बात को समझते हुए ताहिरी से कहा, " लड़की तुम शायद मेरे बारे में जानती नहीं कि मैं कौन हूं क्या हूं और क्या करता हूं अगर पता होता ना तो ऐसी गलती नहीं करती क्यों कि डर के मारे ही तुम्हारा हाल बेहाल हो जता। लेकिन अब तो तुमने यह गलती कर दिया है तो तुम्हें इसकी सजा तो भुगत नि हीं पड़ेगी।"

ताहिरी ने इस बात का जवाब देते हुए कहा, " अच्छा तुम अकासल में हो कोन जिस से में डरूंगी?"

आयान ने कहा, " मैं हूं किंग जिस को पूरा Underworld yamdoot ka dusra roop yani devil orbit kis kis naam se jante Hain main vahi beraham or cruel hearted Mafia The King...."

Jab King yah sari baten Kah Raha tha ताहिरी से। ताहिरी Achanak se yah sunkar kafi jyada dar gai uske chehre per pasina bahate hue saaf dikha ja sakta tha..

ताहिरी ने किंग के बारे में पहले भी सुन रखा था। किंग के बारे में ताहिरी तो क्या दुनिया के बहुत सारे लोग जानते थे। क्योंकि किंग के बेरहमी के charche Puri duniya Ko pata tha aur vah jis tarah ke murder Karta tha ya FIR Jo kam Karta tha aksadi news mein bhi aate rahte the lekin kabhi bhi King ka chehra kisi ne nahin dekha...

Aaj jab ताहिरी ne yah baat suni aur king Ko dekha वह थोड़ी हैरान हो गई और डर भी गई। 

ताहिरी ने जब किंग यानी आयान को देखा तो उसने पाया कि उसके चेहरे के भाव काफी ज्यादा सख्त लग रहे थे। 

ताहिरी ने अपने कप ते हुए होठों से उस से सवाल करते हुए पूछा, " क्या तुम सच में किंग हो?"

आयान ने कहा, "क्यों तुम्हें क्या लगता है मैं तुम से झूठ बोलूंगा और मैंने तुम्हें पहले ही कहा था अगर तुम मेरे बारे में सुनोगे त तुम्हारे होश उर जायेंगे। तुम्हें पता है मुझे यह बात बिल्कुल पसंद नहीं है कि कोई भी मुझ से इस तरह से बदतमीजी से बात करें तो अब तो तुमने यह गलती कर दिया है और तुम्हें इस की सजा भी मिलेगी।"

ताहिरी is baat Ko sunkar kafi jyada dar gai thi uske chehre per dar saaf najar a raha tha...

डर के मारे ताहिरी के मुंह से कोई भी आवाज नहीं निकल रही थी।

आयान ने अपने सर आवाज में ताहिरी से कहा, " चलो लड़की पहले तुम मुझे अपना नाम बताओ क्यों कि तुम्हें ऐसी लड़की  कहे कर बुलाते हुए मैं थक गया हूं।"

ताहिरी ने डरते हुए कहां, " मेरा नाम ताहिरी है।"

आयान ने भी अब वही सारकास्टिक वे में जो ताहिरी ने कुछ देर पहले आयान से कहा था इस अंदाज में कहा, " हां हां क्या नाम है ताहिरी। Vaise Apne Naam ki tarah hi khubsurat Ho Tum bilkul kisi moh ताहिरी ki tarah, छलावा कि तरह।.."

आयान के इस तरह से बोलने से ताहिरी को यह पता चल चुका था कि अब तक जितनी बदतमीजी ताहिरी ने उसके साथ कि थी उन सभी को अब वो लौट आएगा और उन सभी का बदला वो उसे लेगा।

आयान ने फिर से कहा, " वैसे एक और बात तुम इंडिया से हो और मूनलाइट होटल में रुकी हुई थी। मैं अब तक तुम्हारे बारे में जितना पता लगाया है तुम यहां न्यू यॉर्क अपनी आगे की पढ़ाई पूरी करने आई हो तो फिर तुम उस बेसमेंट में क्या करने गई थी और पता कैसे चला तुम्हें की मैं वहां उस बेसमेंट के सेक्रेट रूम में मौजूद हूं।"

ताहिरी ने कहा इस बात का जवाब देते हुए, " में थकी होने की वजह से जल्दी वहां सो गई थी अपने रूम में और रात को जब मेरी नींद टूटी तब मुझे भूख लग रही थी तो मैंने सोचा था कि निचे restaurant में जाकर खा लू। तो खाने के लिए रेस्टोरेंट जाने के लिए मैं ग्राउंड फ्लोर का बटन दबाया था लिफ्ट का लेकिन गलती से ग्राउंड फ्लोर की बजाय बेसमेंट का बटन दबा दिया था। लिफ्ट तब जैसे ही बेसमेंट में जाकर रुकी में ने तुम्हारी और तुम्हारे असिस्टेंट कि आवाज सुन कर वही चुपके से तुम लोगों कि बातें सुन ने लग गई थी। और उस दरवाजे के होले मैंने देखा कि एक लाश वैसे ही वहां पड़ी हुई है। लाश कि हालत देख कर में डर गई थी और मेरे मुंह से एक चिक निकल गई थी जिसकी वजह से तुम लोगों को पता चल गया और आज मैं यहां हु इस हाल में।"

क्या होगा अब आगे?

आयान क्या करेगा ताहिरी के साथ?

इन सभी सवालों के जवाब को जानने के लिए पढ़ते रहिए मेरी इस कहानी को।

Thanks for reading 

To be continued