Devils Passionate Love - 4 Moonlight Shadow द्वारा प्रेम कथाएँ में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

Devils Passionate Love - 4

नॉर्थ अटलांटिक ओसियन के बीचो-बीच उस चल रहे शिप के बीचों बीच बने बेसमेंट में वही सिल्वर आईज वाले लड़के ने मिस्टर थॉमसन को काफी देर से टॉर्चर किया जा रहा था।

Mr Thomson के हाथ पैर बंधे हुए होने की वजह से vah hil Tak nahin pah rahe the...

अयान के इतने ज्यादा दर्द देने की बाद ab jab Mr Thomson vah Dard sahan nahi kar paye usne surrender karte hue usse kaha, "किंग प्लीज मुझे छोड़ दो मैं तुम्हारे बोले गए हर एक बात मान ने के लिए तैयार हूं। वह डील भी तुम्हारा ही होगा और जो तुम अब आगे कहो गे मैं वही करूंगा सिर्फ तुम मुझे छोड़ दो और यह टॉर्चर करना बंद कर प्लीज।"

किंग ने उस के बात का आगे जवाब देते हुए कहा, "चलो आखिर कार तुम मान तो गए वरना तुम्हारी जान को आज मैं लेने का फैसला कर लिया था। अगर तुम पहले ही मान जाते तो फिर तुम्हें इतना दर्द सहने की जरूरत ही नहीं पड़ती। तुम भी प्यार से मां लेते और हम भी तुम्हें प्यार से समझते। मगर तुम जैसे लोग प्यार की भाषा नहीं समझते और मुझे अपने क्रुएल्टी तुम लोगों को दिखा नाही पड़ता है?"

आखिर कार इस बार भी अयान को apni woh cheez mil gayi thi Jo use chahie tha hamesha ki tarah....

अभी भी रात का वक्त था।

वो सीधा उस बेसमेंट से बाहर निकल गया।

अभी वो जहाज के उस हिस्से पर खड़ा था जहां पर उस को बिना खत्म होने वाला समंदर और आसमान की बुलंदियों को छूता हुआ समंदर दिखाई दे रहा था।

उसकी नजर आसमान में निकले हुए चांद की तरफ था। वह बस बिना कुछ कहे अपनी आंखों में अलग ही तरीके का junoon lekar Chand Ko ghur raha tha और वाइन पिए जा रहा था।

अचानक ही अयान ने अपने आप से कहा चंद को देख ते हुए, "mere pass Aaj har vah chij se jisko main mangta hu aur chahta tha... सिवाय उन donon chijon ke एक चीज को तो मैं फिर कभी मांग नहीं पाऊंगा और हासिल भी नहीं कर पाऊंगा लेकिन उस दूसरी चीज को मैं अभी भी हासिल कर सकता हूं उसके लिए मुझे अभी भी उसको ढूंढते रहना होगा। My baby girl you are only mine you are only mine... जब तुम बस तीन या चार दिन कि थी तभी तुमसे मैं अलग हो गया था उस हादसे में। अभी तुम कहां हो कि किस हाल में हो यह तो मुझे नहीं पता lekin tum Jahan kahin bhi Ho main tumhen jald se jald dhundh nikal lunga aur Sabse badi baat UN logon se badla lunga जिन होने mujhe tumse alag Kiya hai aur meri मा से।"

इतना कह कर वह वाइन पीते पीते उस खुले आसमान में निकले हुए चांद को निहार ने लगा।

उस ने फिर आगे कहा, " जो भी हो मां का बदला में लूंगा और तुम्हारा भी। लेकिन तुम जिंदा हो और जहा भी हो सुरक्षित हो। तुम्हे में बोहोत जल्दी मेरे पास ले आऊंगा। मई बेबी गर्ल। उस पेंडेंट के जरिए में तुम्हे जरूर पहचान जाऊंगा। इसीलिए फिक्र मत करना मई बेबी गर्ल। मई बेबी गर्ल।"

इतना कह कर वह एक शैतानी मुस्कुराहट के साथ हस ने लगा।

दूसरी तरफ,

सुबह का वक्त,

मनाली इंटरनेशनल एयरपोर्ट में,

एक लड़की जिसकी उम्र करीब 19 साल होगी casual jeans or white colour ka top pahan kar balon ko ponytail mein baandh kar gadi se utri...

उसके पीछे-पीछे natasha ji abhijeet ji aur Harshit bhi utre...

यह सभी ताहिरी को सी ऑफ करने के लिए आए थे।

ताहिरी को देख कर यह किसी भी एंगल से सभी को लगता कि वह किसी मॉडल है। ऐसा होता भी क्यों नहीं उसके चल डाल उसकी खबसूरती और बात करने का स्टाइल किसी भी मॉडल से कम नहीं थी।

जैसे ही ताहिरी एयरपोर्ट में से गाड़ी से उतरी सभी लड़के जो एयरपोर्ट में मौजूद थे उनका सेंटर आफ अट्रैक्शन बन गई थी ताहिरी। और जितने सारे लड़कियां वहां एयरपोर्ट में मौजूद थे वह सभी ताहिरी की खूबसूरती से जलने लगे थे।

जब हर्षित ने सभी लड़कों का ध्यान ताहिरी की तरफ ही देखा उसने ताहिरी से कहा, " दीदी देखो सभी लोग आपकी तरफ ही देख रहे हैं। खासकर के लड़के और मुझे लड़कियों पर तरस आ रहा है जो आपकी खूबसूरती से जल रहे है।"

ताहिरी ने उसके सर पर एक चपत लगाते हुए बोला, " तू भी ना यह सब बातें करना बंद कर और अब मैं निकलती हूं क्योंकि मेरी फ्लाइट और आधे घंटे में टेक ऑफ करने वाली है।"

सभी लोगों को ताहिरी ने अलविदा कहा और बाकियों ने भी ताहिरी को कहा।

नताशा जी ने ताहिरी को कहा, " बेटा मुझे कॉल करते रहना। Aur flight se land hone ke bad hi mujhe ek message kar dena ki tum Sahi salamat pahunch chuki ho समझी।"

ताहिरी ने हा में अपना सर हिला दिया और एयरपोर्ट के अंदर जाकर चेक इन कर दिया।

Tahiri jaise jaise flight ki taraf बार रही थी उसकी धड़कनें भी तेज हो रही थी। उसने अपने मन में, " सिर्फ न्यू यॉर्क पहुंचने की देरी है। जब तक मैं न्यू यॉर्क पहुंचूंगी तब तक मुझे अपनी आईडेंटिटी पता लगानी होगी क्यों कि जो पेंडेंट मेरे पास है वह न्यू यॉर्क में ही बनी है vah bhi sirf ek piece उस वक्त 19 साल पहले। अगर मुझे इसके बारे में पता नहीं चलता तो फिर मैं शायद कभी भी न्यू यॉर्क में पढ़ाई के बहाने से जाने के बारे में सोचा नहीं होता और स्कॉलरशिप के लिए भी अप्लाई नहीं करती।

लेकिन हां पहले जो मैंने आप लोगों के बारे में सोच रखा था उसके बारे में मैं कुछ भी नहीं करूंगी क्यों कि मैं आप लोगों से इतनी आसानी से रिश्ता नहीं तोड़ सकती आखिर कार आप लोगों ने मुझे 19 साल तक पल पोस कर बड़ा किया और इतना प्यार किया कि आप मुझे एहसास ही नहीं हुआ कि आप लोग की असली बेटी नहीं हूं मैं।"

यह सब कुछ सोचते सोचते ही वह आगे बड़े जा रही थी फ्लाइट की तरफ।

ताहिरी ने अपने सामान को सही करके फ्लाइट में बोर्ड किया।

Flight 5 minute mein take off karne wali thi...

ताहिरी अपने सीट में जाकर बैठी थी की तभी किसी ने ताहिरी को बोला, "मैडम आप क्या थोड़ी साइड होंगे अंदर वाली सीट मेरी है।"

ताहिरी के सामने एक 21 या 22 साल का लड़का था jisne जींस aur tshirt pahan Rakha tha...

ताहिरी अपने सामने उस लड़के को dekh kar थोड़ी हैरान हो गई।

क्या होगा अब आगे?

आयान आखिर किस की बात कर रहा था?

क्या करेगी ताहिरी न्यू यॉर्क जाने के बाद?

उसके सामने जो लड़का था वह कौन था?

ताहिरी की असली आइडेंटिटी क्या थी असलियत में और वह क्या कभी जान पाएगी अपनी आइडेंटिटी के बारे मे?

इन सभी सवालों के जवाब को जानने के लिए पढ़ते रहिए यह कहानी डेविल का पेशनेट लव।


To be continued....