Devils Passionate Love - 10 Moonlight Shadow द्वारा प्रेम कथाएँ में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
  • तिलिस्मी कमल - भाग 22

    इस भाग को समझने के लिए इसके पहले से प्रकाशित सभी भाग अवश्य प...

  • आई कैन सी यू - 20

    अब तक कहानी में हम ने पढ़ा की दुलाल ने लूसी को अपने बारे में...

  • रूहानियत - भाग 4

    Chapter -4पहली मुलाकात#Scene_1 #Next_Day.... एक कॉन्सर्ट हॉल...

  • Devils Passionate Love - 10

    आयान के गाड़ी में,आयान गाड़ी चलाते हुए बस गाड़ी के रियर व्यू...

  • हीर रांझा - 4

    दिन में तीसरे पहर जब सूरज पश्चिम दिशा में ढ़लने के लिए चल पड...

श्रेणी
शेयर करे

Devils Passionate Love - 10

आयान के गाड़ी में,

आयान गाड़ी चलाते हुए बस गाड़ी के रियर व्यू मिरर से पीछे बेहोश ताहिरी को देखे जा रहा था।

उस ने ताहिरी को देखते हुए खुद से बोला, " लड़की तुम ने मेरी जो भी बातें सुनी है और अपने आंखों से जो जो देखा है उसका फल तो तुम्हें भुगतना होगा। तुम्हें इसके लिए पेनल्टी देना ही होगा। मुझे जिस के साथ जो करना होता है वह मैं करता हूं। अगर मुझे लगता है कि कोई मेरे बारे में कुछ ज्यादा जान चुका है उस को मैं नहीं छोड़ ता। उस को मैं सीधा ऊपर पहुंचा देता हूं। लेकिन मैं तुम्हें इतनी जल्दी ऊपर नहीं पहुंचाऊंगा क्योंकि तुम हो ही इतनी खूबसूरत।"

इतना बोल कर वह फिर से ड्राइविंग में फोकस करने लगा। 

कुछ देर बाद,

आयान ताहिरी को एक बंगलो में लेकर आया आपने गाड़ी में।

जैसे ही वह ताहिरी को अपनी बंगलो लेकर पहुंच गया उसने ताहिरी को गाड़ी से बाहर निकाला और अपने बाहों में उठा के उस को बंगलो के अंदर ले जाने लगा।

आयान ताहिरी को लेकर जैसे ही बंगलो में पोहोचा उसने ताहिरी को एक kamre mein le jakar ek kursi mein baitha kar कस के रस्सी से बांध diya... 

उस Kamra में kafi jyada andhera han aur kuchh bhi sahi se dikh nahin raha tha...

ताहिरी ko bandhkar आयान वाहा से बाहर आ गया।

कुछ और देर बाद,

लगभग सुबह हो गई थी।

उस अंधेरे कमरे में ताहिरी को  धीरे-धीरे hosh aa raha tha...

ताहिरी को जैसे ही होश आया उस ने खुद को एक अंधेरे कमरे में पाया। कमरे में भले ही अंधेरा था lekin subah ki Roshani use kamre ke khidkiyon se hote hue andar a Rahi thi...

ताहिरी कुछ देर तक कमरे को अच्छी तरह से देख कर उस जगह को पहचानने की कोशिश कर रही थी लेकिन वो यह समझ नहीं पा रही थी कि वो कहां पर है?

जैसे ही वो उस चेयर से उठ कर कही जाने वाली थी तभी उसको एहसास हुआ कि वो चेयर से बंधी हुई थी और उठ नहीं पाएगी। वो जब रस्सी को खोल ने कि कोशिश कर रही थी उसने देखा कि रस्सी कफी टाइट कर के बंधी हुई हैं। जब बहुत कोशिश करने के बाद भी रस्सी नहीं खुली उस ने हाल छोड़ दिया।

अचानक से उस को याद आया कल रात हुई साड़ी घटना।

ताहिरी ने अपने आप से कहा, " कल लिफ्ट में जा रही थी कि तभी उस अनजान आदमी ने mujhe chloroform sukhakar behosh kar Diya aur FIR Shayad vahi mujhe yahan utha kar le aaya.. पक्का यही हुआ होगा। लेकिन मैं यहां ऐसे फांसी नहीं रहे सकती। मुझे कुछ करना होगा।"

इतना कह कर वह अचानक से काफी जोर से चिल्लाने लगी।

वोही आयान बाहर बैठा नाश्ता कर रहा था।

जैसे ही आयान के कानों में ताहिरी कि चिक सुनाई दी उसने अपने आप से कहा, " यह पागल लड़की उठ गई है। चलो अब जाकर इस कि भी थोड़ी खबर ले ही लेता हूं वरना तो यह शोर मचा कर ही मर जाएगी। इतनी जल्दी इस लड़की को मरने नहीं दे सकता क्योंकि मुझे जानना होगा ना कि इस लड़की ने मेरे बातों में से क्या-क्या सुना है।"

इतना बोल कर वह नाश्ते कि टेबल से उठ कर उस रूम कि तरफ jaane Laga Jahan per ताहिरी ko us ने bandh kar rakha tha...

जैसे ही वो उस कमरे के अंदर उस ने कदम रखा उस ने चिल्लाती हुई ताहिरी को दिखा। ताहिरी ने jaise hi आयान को देखा vah chup ho gayi aur usko dekhne Lagi....

आयान भी ताहिरी को एक टक देखे जा रहा था। अभी ताहिरी की हालत कुछ ठीक नहीं थी। ताहिरी के बाल बिखरे हुए थे और उसका होठ बिल्कुल सूखा हुआ था। माया काफी ज्यादा thaki Hui lag rahi thi..

Aur uske aankhon ke niche bhi Kale gaddhe ho gaye the...

वोही ताहिरी ने जब आयान को देखा उस ने देखा कि आयान ने एक राउंड नेक शर्ट और नॉर्मल एक पैंट पहन कर रखा था। और उसकी सिल्वर आइस में तो एक अलग ही chamak था। ताहिरी कुछ पल के लिए बस उसके सिल्वर आइस में खो गई थी लेकिन अगले ही पल उसने अपना होश सामला और उस से कहा, "देखिए आप कौन है मुझे किडनैप क्यों किया है आपने? कल रात आप लोगों ने जो किया है मैं उस के बारे में सब कुछ पुलिस को जाकर बता दूंगी और यह भी बता दूंगी कि आप लोगों ने मुझे किडनैप किया था।"

जैसे ही आयान ने ताहिरी कि बात सुनि उस ने हंसते हुए ताहिरी से कहा, " अरे मैं तो तुम्हारी धमकी सुन कर बोहोत ज्यादा डर गया देखो मैं कप रहा हूं। अच्छा चलो पहले तुम मुझे तुम्हारा नाम बताओ।"

ताहिरी ने उस के बात का गुस्से में जवाब देते हुए कहा, " main tum jaise faltu Insan ko kayar नीच इंसान को अपना नाम क्यों बताओ चुपचाप मुझे यहां से जानें दो।"

आयान ने कहा, " तुम मेरे हाथ से अब कहीं नहीं जा पाओगे जब तक मैं ना चाहूं। अभी तुम मेरे पास हो मतलब तुम मेरी प्रॉपर्टी हो समझी। मेरा दिल जो चाहेगा मैं तुम्हारे साथ वोही करूंगा। तुम्हें पता है तुम इस वक्त किस के कब्जे में हो? Tum is waqt Underworld ke maut ka dusra Naam kahane jaane wale yamdoot ka dusra roop King के कब्जे में हो। मुझे दुनिया में सभी लोग berham aur nirdai Mafia bhi kahate है।"

ताहिरी ने कहा, " तुम जो कोई भी हो मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता मैं तुम्हारी प्रॉपर्टी नहीं हूं मैं जीता जगता इंसान हू। Isiliye mujhe apni property mat samjho.."

आयान ने कहा, "अगर मुझे कोई भी चीज पसंद आ जाती है जो भी हो वह इंसान या कोई सामान मेरे लिए वह मेरी प्रॉपर्टी बन जाति है। मैं तुम्हें इतनी आसानी से नहीं छोड़ने वाला। आई हो तो मेरे पास मेरी मर्जी से aur jaaogi bhi meri marji se ab chupchap bata do kal tumne क्या-क्या Suna hai chupkar...".

क्या होगा अब आगे?

क्या ताहिरी आयान के हाथों से छूट पाएगी?

आयान क्या करने वाला था ताहिरी के साथ?

इन सभी सवालों के जवाब को जानने के लिए पढ़ते रहिए मेरी इस कहानी को सिर्फ पॉकेट नॉवेल ऐप पर।

Thanks for reading...

To be continued.