Devils Passionate Love - 8 Moonlight Shadow द्वारा प्रेम कथाएँ में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
  • द्वारावती - 54

    54गुल गुरुकुल में अध्ययन करने लगी। अनेक दिन व्यतीत हो गए। मु...

  • History of Kashmir.... - 4

    # नवपाषाण काल (3000 ईसापूर्व से 1700 ईसापूर्व) वर्तमान श्रीन...

  • हमराज - 1

    खिड़की खुली जरा, जरा परदा सरक गया बहोत ही खबसूरत सा गाना सोन...

  • बेखबर इश्क! - भाग 17

    नही, आई एम सॉरी...लेकिन आप आगे क्यों नहीं चल रही,,,कुछ हुआ ह...

  • तिलिस्मी कमल - भाग 20

    इस भाग को समझने के लिए इसके पहले से प्रकाशित सभी भाग अवश्य प...

श्रेणी
शेयर करे

Devils Passionate Love - 8

आयान के विला में,

आयान को इतना ज्यादा गुस्सा आ रहा था कि उस ने एक जोर का मुक्का बनाया और दीवार पर दे मारा। जैसे ही उसने दीवार पर वह मुक्का मारा उसके हाथ से खून निकलने लगा। उसके मुक्के कि इतनी ज़ोर थी कि दीवार भी हिलता रहा कुछ देर के लिए।

आकाश ने जैसे ही आयान को देख इतनी जोर से दीवार पर मुक्का मारते आकाश थोड़ी देर के लिए हैरान हो गया।

लेकिन जैसे ही उसने देखा कि दीवार पर मुक्का मारने की वजह से उसके हाथ पर चोट लग गई है आकाश खुद को रोकना ही पाया और उससे कहा, " भईया क्या पागल होगए है? आप मुझ पर गुस्सा है तो फिर अपने ऊपर क्यों निकल रहे हैं? अपने आप को चोट मत पहुंचाइये भैया?"

आयान ने जैसे ही आकाश कि यह बात सुनी वह बस एक्सप्रेशन लेस चेहरा लेकर आकाश को घूरता रहा।

फिर आयान ने अपने मन में कहा, " गया तो बिल्कुल मां पर ही है। जितना भी गुस्सा दिखा ले मुझे अगर कुछ होता भी है तो सबसे पहले इन दोनों को ही फर्क पड़ता है और जैसे की चोट मुझे लगता है दर्द इन को होता है।"

Aakash ne turant uske Bagal mein khari Savitri se kaha, " आंटी जल्दी से जाकर मेडिकल किट लेकर आओ।"

आयान ने आकाश को कहा अपना एक्सप्रेशन लेस और गुस्से भरी आवाज में, " कोई जरूरत नही है?"

आकाश ने फिर से अपनी आवाज तेज करते हुए उस से कहा, " आप बिल्कुल चुप हो जाइए। अपने हाथ पर खून बह रहा है देखिए कैसे। मुझे पता है कि आप को दर्द नही होता। दर्द होगा भी कैसा आप जैसे माफिया को दर्द होता है थोड़ी? लेकिन मुझे दर्द होता है जब आप को चोट लगती है।"

इतना कह कर आकाश ने सावित्री के लाए गए मेडिकल किट से antiseptic nikal kar uske hathon mein lagana shuru kar diya... एंटीसेप्टिक लगा ने के बाद Akash ne aayan ke hathon per bandage kar Diya...

आयान भी आकाश को देखें जा रहा था।

आयान ने अपने मन में कहा, " kya Karun isko lekar abhi gussa dila Diya mujhe aur jab gussa nikala kisi per तब इस ने मुझे सुना दिया। इसको अच्छी तरह से पता है कि मैं अपना गुस्सा कंट्रोल नही कर सकता लेकिन इस पर गुस्सा निकाल भी नहीं सकता फिर भी ऐसे काम करता रहता है।"

यह सब आयान ने सोच कर कर फिर से अपने गुस्से भरी अंदाज में आकाश से कहा, " चल बहुत हो गया अब कल ही इन सब के बारे में बात करेंगे अभी जा कर सो जा क्योंकि तू पहले ही काफी ट्रैवलिंग करके आया है तो थक गया होगा।"

आकाश आयान कि बात मान कर सीधा अपने कमरे में जाकर फ्रेश हो गया।

आकाश जैसे ही फ्रेश हो कर बाहर आया वो थके होने कि वजह से आपने बिस्तर पर जाकर सो गया।

रात के 12 बाजे आयान एक ब्लैक कलर का शर्ट और जींस पहन कर अपने विला से अपनी कार में निकल गया।

फोन में आयान किसी से कहे रहा था गाड़ी चलाते हुए, " तुम उन लोगो को लेकर वोही पर वैट करो में अभी 15 मिनट में वाहा पोहोछता हु।"

दूसरी तरफ,

मूनलाईट होटल में,

ताहिरी कि नींद अचानक ही खुल गई उस के रूम में।

ताहिरी ने देखा कि अभी रात के सिर्फ 12:00 बजे थे।

उस ने महसूस किया कि उसके पेट में से गुड गुड कि आवाज आ रही है तब उसे याद आया कि वह होटल में आने के बाद फ्रेश हो कर सीधा सो गई थी बिना खाना खाए।

असल में वह फ्लाइट में 9 घंटे की ट्रैवलिंग के बाद काफी ज्यादा थक गई थी और थके होने की वजह से बिस्तर पर लेते ही सो गई थी।

ताहिरी ने यह सब सोच ते हुए अपने आप से ही कहा, "अरे यार काफी भूख लगी है। अभी होटल में रेस्टोरेंट एरिया में जाकर कुछ खा लेती हूं क्योंकि अभी तो सिर्फ रात के 12:00 बजे है और रेस्टोरेंट एरिया रात के 1 बजे बंद होता है इसीलिए अभी जाकर खा लेती हूं।"

इतना बोल कर ताहिरी ने अपना नाइट गाउन उतार कर एक नॉर्मल सी जींस और लूज टी-शर्ट पहन लिया और अपने बालों का बन बना लिया।

अपना पर्स और मोबाइल फोन लेकर वो अपने कमरे से बाहर निकाल गई। कमरे से बाहर निकाल ने के बाद उसने अपने कमरे को लॉक किया फिर वहां से बाहर निकल गई।

Woh सीधा लिफ्ट से नीचे जाने के लिए ग्राउंड फ्लोर का बटन दबाने ही वाली थी कि गलती से उसने बेसमेंट में जाने का बटन दबा दिया।

Aksar aise hotelon mein ek basement hota hai jo ki store room ya FIR laundry ke liye istemal hota hai...

ताहिरी ने अपने आप से ही बोला, " अरे यार गलती से बेसमेंट का बटन दबा दिया ठीक है एक बार देख लेती हूं इस होटल के बेसमेंटमें क्या है?"

लिफ्ट सीधा निचे बेसमैंट में जाकर खुला।

ताहिरी ने देखा बेसमेंट में लॉन्ड्री तो है ही लेकिन उस बेसमेंट के lift entrance ke kuchh duri mein एक रूम बना हुआ था।

ताहिरी ने सुना की उस रूम से थोड़ी अजीब सी आवाज आ रही थी।

उन आवाजों को सुन कर ताहिरी लिफ्ट से निकल कर उस रूम के दरवाजे के बाहर कान लगा कर उन लोगों की बातें को सुन ने लगी।

तभी ताहिरी ने कुछ ऐसी बात सुनी की उस को सुन कर वह पसीने से पूरी तरह भीग गई।

उस के माथे से लगातार पसीना बहने लगा।

आखिर ऐसा क्या सुन लिया था ताहिरी ने?

कौन सी बातें हो रही थी उस रुम में?

आयान कहा जाने कि बातें कर रहा था?

आकाश और आयान क्या ऐसेहि रहने वाले थे या उनके रिश्ते के बीच कोई खटास होने वाली थी?

ताहिरी क्या करेगी अब आगे?

इन सभी सवालों के जवाब को जान ने के लिए पढ़ते रहिए मेरी इस कहानी को।।

To be continued...