Devils Passionate Love - 7 Moonlight Shadow द्वारा प्रेम कथाएँ में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
  • द्वारावती - 53

    53गुल के घर पर कुछ मज़हबी लोग आए हुए थे। सभी के मुख पर कड़ी...

  • बेखबर इश्क! - भाग 16

    दूसरी ओर कनिषा को अपने इंटर्नशिप को शुरू करने के लिए आरटी कं...

  • तिलिस्मी कमल - भाग 19

    इस भाग को समझने के लिए इसके पहले से प्रकाशित सभी भाग अवश्य प...

  • Devils Passionate Love - 7

    जैसे ही आकाश ने अपने बड़े भाई से अपनी आवाज ऊंची करते हुए पूछ...

  • बैरी पिया.... - 29

    शिविका दिमाग में एक बात आई तो वो संयम को देखने लगी । दरवाजा...

श्रेणी
शेयर करे

Devils Passionate Love - 7

जैसे ही आकाश ने अपने बड़े भाई से अपनी आवाज ऊंची करते हुए पूछा कि वह हमेशा उसके पापा को धोखे बाज क्यों कहते हैं?

उस के बड़े भाई ने बेहद गुस्से में और अपनी सर्द आवाज में आकाश से कहा , " तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई मेरे साथ ऐसे बात करने कि? क्या कुछ दिनों में इंडिया जाकर तुम अपनी तमीज भूल चुके हो?"

आकाश के भाई के बात का जवाब देते हुए आकाश ने कहा, " मैं अपनी तमीज भूल नहीं गया हूं। बल्कि आप मेरे साथ रुखा बिहेवियर कर रहे हैं। अगर आप को मेरे इंडिया जाने से इतनी प्रॉब्लम थी मेरे पापा से बात करने में भी आप को इतनी दिक्कत है तो आप मुझे असली कारण बताइए कि आप पापा से इतना ज्यादा नफरत क्यों करते हैं और मुझे उन से क्यों बात करने नहीं देते। मुझे आप असली कारण आज बताइए अगर मुझे लगा कि आपकी नफरत उनके लिए जायज है तो फिर मैं भी उन से बात करना हमेशा के लिए बंद कर दूंगा।"

आकाश के भाई ने अपने मन में सोचा, " अगर आज में तुम्हे sachai बोल भी दु तब भी kya तुम मेरे yakin करोगे? इसीलिए वक्त आने का इंतज़ार करना होगा tumhe akash.. वक्त आने पर पूरे सभूत के साथ उस धोखे बाज insan कि असली रूप में तुम्हारे सामने लाऊंगा। तब तक के लिए इंतेज़ार करो। "

आकाश के भाई ने यह सब सोच कर फिर से गुस्से में आकाश से कहा, " जब असली वक्त आएगा जरूर बताऊंगा।"

आकाश ने भी दोबारा उसके भाई से कहा, " तो फिर जब तक आप मुझे असली वजह नहीं बताते मैं भी उनसे बात करना नहीं छडूंगा।"

जैसे ही आकाश के भाई ने उस के मुंह से यह सुना उस के हाथ अपने आप ही हवा में आकाश को थप्पड़ मारने के लिए उठ गए।

लेकिन आकाश को वह थप्पड़ मारता की तभी उसके कानों में एक awaaz sunai Diya...

आकाश के भाई ने उस दिशा में देखा तो उसने पाया उसके घर के सबसे पुराने और wafadar naukar ने आकाश के भाई से कुछ कहा।

यह नौकर भले ही थी लेकिन कभी भी आकाश और उसके भाई ने इनको नौकर नहीं समझा था। बल्कि इनको यह दोनों भाई अपने मां जैसे समझते थे।

इनका नाम था सावित्री।

सावित्री ने आकाश के बड़े भाई से कहा, " आयान बाबा संभाल लीजिए अपने आप को यह आप का छोटा भाई है।"

जैसे ही सावित्री की आवाज आयान के कानों में पड़ी उसके हवा में उठे हाथ अपने आप नीचे आ गए।

आकाश ने अपने बड़े भाई से कहा, " क्यों आप तो मुझ पर हाथ उठा ने वाले थे ना तो फिर आप के हाथ नीचे क्यों चले गए? मारिये ना मुझे मारिए। मिस्टर कियान मल्होत्रा आप भलेही अपनी मां और भाई के सामने कमजोर पड़ जाते हैं लेकिन आप एक माफिया बन चुके हैं पूरी तरह से। आपका दिल आपके सीने में है तो जरूर लेकिन उसे धड़क ना कैसे हैं वह भूल गया है।"

हां यह था आयान मल्होत्रा। जिसको सभी अंडरवर्ल्ड में किंग के नाम से जानते है aur duniya walon ke samne woh Malhotra industries ka president है। आकाश और वह दोनों भाई है।

आयान के मम्मी का नाम है रूहानी मल्होत्रा। रूहानी मल्होत्रा पहले Aatish Dogra ke sath shaadi ki thi Lekin Aatish Dogra ne ruhani ko Dhokha de Diya aur ruhani ko Jaise hi pata chala ki uske husband ne usko Dhokha Diya hai usne Apne hi donon beton ke sath न्यू यॉर्क चली आई। आकाश तब महेश 6 साल का था और उसका बड़ा बेटा यानी आयान तब 10 साल का था। इसीलिए आतिश डोगरा ने जब उसकी मां को धोखा दिया कब आयान ने सब कुछ अपनी आंखों से देखा था। आकाश बहुत छोटा था तब इसीलिए उसको ज्यादा कुछ मालूम नहीं था। आकाश तो अपने पापा से बात जरूर करता था लेकिन आयान कभी भी अपने पापा से दोबारा बात नहीं किया क्योंकि जब भी वह अपने पापा से बात करने कि कोशिश करता उसको अपने मां के साथ हुए धोखे का याद आ जाता। उसने तब से सोच रखा था कि वह अपने पापा से बदला जरूर लेगा अपनी मां को इस तरह से धोखा देने कि वजह से। यह सब कुछ वह अपने अंदर रखता था और अपने भाई को उसने कभी यह सब नहीं बताया। लेकिन जब भी वह अपने भाई को उसके पापा से बात करते हुए देखता उस को काफी गुस्सा आ जाता था। और ऐसा ही कुछ आज भी हुआ था जब उस को पता चला कि उसके भाई ने उसको बिना बताए इंडिया चला गया घूमने और अपने पापा से मिलने।

आयान को जितनी दिक्कत थी इतनी दिक्कत रूहानी को नहीं थी आकाश के उसके पापा से बात करने को लेकर।

रूहानी पहले ही मल्होत्रा खानदान कि इकलौती बेटी थी और मल्होत्रा खानदान का बिजनेस रूहानी के पापा ने न्यू यॉर्क में शुरू किया था अपने हाथों से और वह देखते ही देखते काफी बड़ी हो गई। और इस बिजनेस को रूहानी ने और ज्यादा एक्सपेंड किया। Jab Ayan 20 साल का हुआ उसकी मां ने पूरा बिजनेस आयान के नाम पर कर दिया।

उसने भी अपनी सूझबूझ से काफी कम उम्र मैं ही कामयाबी को हासिल कर लिया aur jo company धीरे-धीरे expand ho rahi thi usko बास कुछ ही सालों में पूरे World ka top 10 companies mein se ek mein jaga hasil करवा दिया।

जैसे ही मल्होत्रा कंपनी टॉप 10 में आई आयान को भी सभी लोग जानने लगे और उसको डी बिजनेस टायकून के नाम से भी जानने लगे।

और आज इतना सब कुछ होने के बाद आयान के अंदर गुस्सा का पहाड़ टूट पड़ा था। क्योंकि उसके भाई ने आज तक उस से ऐसे बात नहीं की थी कभी और ऐसे आज बात करने की वजह से आज उसको काफी गुस्सा आ रहा था और ऊपर से और ज्यादा गुस्सा इस बात से वह हो रहा था उस इंसान के लिए उसके भाई ने आज उससे ऐसी बात किया जिस को वह सबसे ज्यादा नफरत करता था।

आयान बचपन से ही इतना गुस्से वाला नहीं था। रूहानी आतिश से काफी ज्यादा प्यार करती थी लेकिन जब उसको धोखा मिला उस से वह भले ही अपने बच्चों को लेकर न्यू यॉर्क चली आई थी इंडिया से लेकिन वह आतिश को भूल नहीं पाई थी। वह काफी दिनों तक बंद कमरे में रोती रहती थी आतिश के याद में। यह सब करते हुए उसकी मां को आयान भी dekhta tha aur vah धीरे-धीरे aise dekhkar apni ma Ko काफी ज्यादा उदास हो जाता था।

धीरे-धीरे अपनी मां की इस हाल को देखकर उसके मन में अपने पिता के लिए गुस्सा बरता गया और आज वह पूरी तरह से नफरत में बदल गई है। उसकी आंखों में और मन में सिर्फ एक ही बात घूमती है कि वह कैसे अपने मां के साथ हुए धोखे का बदल ले अपने पिता से। इसकी वजह से उसका भरोसा भी प्यार से उठ चुका है।

आकाश के मुंह से यह सारी बातें सुन कर आयान ने अपने गुस्से दीवार पर उतारा।

उसने अपने हाथों को एक मुक्का बनाकर सीधा दीवार पर दे मारा।

आकाश ने जैसे ही अपने भाई को ऐसा करते हुए देखा वह काफी ज्यादा हैरान हो गया था।

आकाश ने अपने भाई से कहा, "तुमने ऐसा क्यों किया bhaiya मुझ पर गुस्सा आता था मुझ पर उतरते ऐसे अपने आप को चोट क्यों पहुंचा रहे हो? अगर मम्मी को पता चल गया तो वह कितना ज्यादा गुस्सा करेंगे तुमको पता है ना?"

क्या होगा अब आगे?

क्यू धोखा दिया था रूहानी को आतिश ने?

आखिर ऐसा कौन सा धोखा दिया था आतिश ने रूहानी को?

आयान कि इस बेदर्दी को क्या कोई कम कर पाएगा?

इन सभी सवालों के जवाब को जानने के लिए पढ़ते रहिए मेरी इस कहानी को।

Thanks for reading

To be continued