Devils Passionate Love - 14 Moonlight Shadow द्वारा प्रेम कथाएँ में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

Devils Passionate Love - 14

आयान फोन पर बातें करते हुए ताहिरी के रूम से बाहर चला आया था। वो बाहर कॉरिडोर में बंगलो के चल रहा था कि तभी उसके पास एक नौकर आया और उस से कहा, "सर राहुल सर ने आकर यह सारा सामान देकर गया है। और उन्होंने यह कुछ लड़कियों के कपड़े भी उस साइज ke according lekar aaye Hain जैसा साइज अपने कहा था उन को लाने के लिए।"

Vah naukar uske hathon mein Sara saman pakda kar vahan se nau do gyarah Ho Gaya...

कोई भी नौकर आयान के सामने ज्यादा देर तक खड़े नहीं रह सकते थे क्योंकि अगर उसको कुछ भी ऐसा लगा कि गलत है vah UN per bhadak bhi sakte the kyunki vah hamesha hi gusse mein hi rahata tha Aisa naukaron ko lagta tha... अगर आयान नॉर्मल भी रहता था तो भी सभी को यही लगता था इसीलिए डरके मारे वह लोग उसे थोड़ा दूरी रहते थे और जरूरत ना पड़े या फिर आयान उन्हें ना बुलाए तो फिर वह लोग उस के सामने भी नहीं जाते थे।

JO NAUKAR WOH SAMAN DENE AYAN KE PASS आया था वो उस की नजरों से दूर जाते ही अपने मन में कुछ सोचे ते हुए खुद से ही कहा, "यह सर को हो क्या गया है? जो कभी भी किसी भी लड़की को अपने पास भी नहीं आने देते वही आज उस लड़की के लिए कपड़े भी मंगाया है। चलो भगवान ने उनके जिंदगी में भी खुशियां भेजी दी।"

YEH NAUKAR आयान का काफी पुराना और वफादार नौकर था जो कि हमेशा ही उसका भला ही चाहता था मगर उससे काफी डरता भी था। 

दूसरी तरफ,

आयान ने अपने हाथों में वह समान जो कि ताहिरी का था। इन सभी सामान को USNE HOTEL SE MANGA LIYA THA JO KI MAYA NE APNE SATH LAYA THA INE SAB KE SATHI USNE MAYA KE LIYE KUCHH KAPDE BHI मंगाई था। 

वो ताहिरी के समान को अच्छी रहा था की तभी उसकी नजर एक ऐसी चीज पर पड़ी जिसे देखकर वह कुछ पल के लिए हैरान हो गया।

उस ने उस चीज को अपने हाथों में उठा लिया।

वो चीज़ दिखने में काफी चमकदार थी। यह वही हार्ट ऑफ़ द ओसियन नेकलेस था Jo ताहिरी ko Bachpan mein pahnaya gaya tha... ताहिरी जब छोटी थी और सेगल परिवार को मंदिर में मिली थी तभी यह नेकलेस उसके गले पर था। 

आयान ने उस नेकलेस को देखते हुए अपने आप से कहा, "यह तो वही ब्लू नेकलेस है। हार्ट ऑफ़ द ओसियन। जिसको मैंने सालों पहले अपने ही बेबी गर्ल को पहनाया था। यह नेकलेस इस लड़की के पास कैसे आया? क्या यह वही है? My baby girl... जिस को मैंने सालों पहले उस एक्सीडेंट में हो दिया था। क्या इसीलिए ही इस लड़की के साथ मुझे इतना ज्यादा अंजना सा एक apnapan aur connection mahsus ho raha tha?"

इतना बोल कर वह किसी यादों में खो गया।

कुछ देर बाद आयान ने फिर से अपने आप से कहा, "क्या यह लड़की सच में वही लड़की है? अगर यह वही है तो फिर मेरी इतनी सालों की तलाश आज खत्म होगी।"

इतना बोल कर उसने अपने जेब से फोन निकाल कर किसी को फोन मिला दिया।।

Phone connect hote hi आयान ने कहा, " राहुल मुझे वह सारी इनफार्मेशन चाहिए उस लड़की ताहिरी के बारे में जो हमें कल वहां मिली थी।"

राहुल को इतना बोल कर उसने कॉल काट दिया।

वह हार्ट ऑफ़ द ओसियन नेकलेस अभी भी आयान के हाथों में था।

आयान उस necklace ko lekar Apne kamre ki taraf chala Gaya...

आयान का कमरा काफी ज्यादा बड़ा था। इस कमरे में लगभग दो या तीन और कमरे समा सकते थे। 

वो अपने कमरे में जाकर एक लॉकर के पास गया। लॉकर के पास जाकर उसने कुछ पासवर्ड्स डालें। पासवर्ड डालते ही वह लाकर खुल गया। उसने लॉकर में वो नेकलेस रख दिया। वह नेकलेस रखने के बाद वो उस कमरे से बाहर निकल गया और सीधा ताहिरी के उस रुम में चला गया।

उस ने ताहिरी के रूम में जाकर देखा ताहिरी अभी भी बहोश है।

उस का शरीर पूरी तरह से बेजान पड़ा हुआ है। उस के होठ bilkul Sukh gaye the...

आयान ने सब से पहले ताहिरी के sharir se uske पहने hue  kapde उतार ने लगा...  कपड़े उतार ने के बाद उसने उसके घाव पर ointments लगा दिया।

आयान जब ताहिरी के कपड़े उतर रहा था उस को जरा सा भी फर्क नहीं पड़ रहा था इस बात को लेकर कि वह किसी लड़की के कपड़े उतार रहा है। वह बेहद ही प्रोफेशनली यह कर रहा था। 

लेकीन कुछ पल के लिए वह ताहिरी के फिगर को देखकर थोड़ा सा बेकाबू जरूर हो रहा था। और थोड़ा सा हैरान भी हो रहा था इस बात को lekar ki koi ladki का itni perfect figure kaise ho sakta hai?

ताहिरी इस वक्त सिर्फ ब्रा ओर पैंटी में थी। इस में उस का फिगर साफ दिखाई दे रहा था और उसकी पतली कोमल कमर कुछ अलग ही लग रहा था।

आयान ने अपने आप को कंट्रोल कर ते हुए और संभालते हुए खुद से कहा, "यह मुझे क्या हो रहा है? आज से पहले कभी भी मैंने किसी भी लड़की को इस तरह से बिना कपड़ों के दखकर इतना बेकाबू नहीं हुआ था जितना इस लड़की को देख कर हो रहा हु। कन्ट्रोल योरसेल्फ कियान मल्होत्रा।"

इतना कह कर उसने अपने आप को संभाल लिया और ताहिरी को कपड़े पहना दिया। कपड़े पहनने के बाद उसने उसके ऊपर एक ब्लैंकेट डाल दिया और उसके रूम से बाहर चला गया।

आयान ने कहा आपने मन में, "yah ladki mujhe ek alag hi deewana bana kar Raha hai apna.. बट आई हैव टू कंट्रोल मैसेल्फ बिकॉज़ आई एम द किंग। द मोस्ट हार्टलेस माफिया इन द वर्ल्ड। No one can melt me so soon for them.. I am the King.. "

क्या होगा अब आगे?

आयान उस नेकलेस को लेकर किस यादों में खो गया था?

वो आखिर किस की बात कर रहा था?

कौन सा एक्सीडेंट हुआ था?

किस को उसने वह नेकलेस पहनाया था सालों पहले? 

क्या सच में ताहिरी ही उस का बेबी गर्ल है?

इन सभी सवालों के जवाब को जानने के लिए पढ़ते रहिए मेरी इस कहानी को।।

Thanks for reading...

To be continued...