Devils Passionate Love - 13 Moonlight Shadow द्वारा प्रेम कथाएँ में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

Devils Passionate Love - 13

आयान ने ताहिरी को अपनी बाहों में उठा लिया। वो उस को उठा कर अपने साथ बंगलो में बने दूसरे भाग में ले गया जहां पर एक कमरे में बिल्कुल हॉस्पिटल के ICU ward jaisa सारि सुभीदाय थी। उसने ताहिरी को ले जाकर वही एक बेड पर लेटा दिया।

उस ने Tahiri का वाइट जींस को बीच से काट दिया जहां पर से गोली लगने की वजह से खून बहे रहा था।

जींस को काट कर उसने फाड़ दिया उस को और फिर घाव को अच्छी तरह से साफ किया और सही से बुलेट को बड़े ही आराम से बाहर निकाल दिया।

उसने ऐसे बुलेट को बाहर निकाल था और उस के हाथ ऐसे चल रहे थे जैसे मनो उसने यह काम पहले भी बहुत बार किया है और वह कोई एक्सपीरियंस्ड डॉक्टर हो। 

आयान ने जब ताहिरी के पैर से निकल रहा था उसने यह पता लगाया था की ताहिरी के शरीर में एनेस्थीसिया काम नहीं करता। इसीलिए जब वह बुलेट निकल रहा था वह बिना एनेस्थीसिया के ही कर रहा था और ताहिरी बेहोश थी लेकिन उसके पैर में एक अलग ही हलचल हो रही थी Jo Aksar Dard ki vajah se Insan ke sharir mein hota hai..

ताहिरी दर्द से छटपटा रही थी कि तभी आयान ताहिरी  कानो के पास जाकर धीमे से बोला, " थोड़ा दर्द होगा सहन कर लो, आगे तुम्हें शायद और दर्द हो ya FIR kuchh aur bhi sahan karna pare... अभी से अपने आप को तैयार कर लो।"

उसने जैसे ही tahiri के कानों में यह बोला ताहिरी ने भी जैसे बेहोश होने के बाद भी इस बात का रेस्पॉन्ड करने लगी और उसने दर्द से छटपटाना थोड़ा काम कर दिया। 

उसके चोट पर उसने अच्छी तरह से दवाई लगा कर बैंडेज कर दिया। उस के बाद उसने ताहिरी के बाकी घाव पर जैसे हाथों में कसकर रसिया बांधने की वजह से चोट लगी थी उस में मरहम लगाया और सर में भी हल्का चोट लगी थी मरहम लगाया और इन सब के बाद उस ने ek injection usko Laga Diya...

आयान ने किसी को फोन किया और कहा, " उस लड़की का जो भी सामान होटल में है उस रूम में जहां पर वह रुकी थी उनको यहां पर लेकर आओ और आते वक्त कुछ लड़कियों के कजुअल वियर के लिए कपड़े भी ले आना।"

इतना बोलकर उस ने call काट दिया।

कॉल काटने के बाद कुछ देर तक वह ताहिरी को देखता रहा।

और फिर अपने मन में कहा, "ताहिरी तुम मुझे पता नहीं थोड़ी जानी पहचानी सी लग रही हो। ऐसा लग रहा है पहले भी मैंने तुम्हें अपने बहुत पास से महसूस किया है। तुम्हारे पास आने से ही मुझे एक अंजना सा कनेक्शन महसूस हो रहा है। कौन हो तुम असलियत में?"

वो सब यह सोच ही रहा था की तभी उसका फोन दोबारा बजने लगा। 

आयान के कॉल पिक करते ही फोन के दूसरी तरफ से किसी ने कहा, "सर क्या आप कोई नया केस लेना चाहेंगे क्योंकि एक नया कैसे आया है जो काफी ज्यादा कॉम्प्लिकेटेड है और बहुत से डॉक्टर ने यह कैसे लेने से मना कर दिया है। जब उन्हें पता चला कि पेशेंट की उम्र काफी ज्यादा है और इसमें सक्सेस रेट काफी कम है और एक बड़ी बात है पेशेंट मिडिल क्लास फैमिली से बिलॉन्ग करता है और शायद इतनी बड़ी सर्जरी का खर्च भीना उठा पाए।"

आयान ने कहा, "मुझे पैसों से कोई भी फर्क नहीं पड़ता क्योंकि मेरे पास इतना ज्यादा दौलत है कि मेरे साथ आने वाले जेनरेशन भी बिना कमाए खा सकते हैं बैठे यूं ही। और सबसे बड़ी बात इस सर्जरी में मुझे जितने पैसे मिलने होंगे उतना तो मैं 1 घंटे में कमा लेता हूं। Lekin main yah case handle karunga kyunki bahut din ho gaye koi bhi surgery nahin kiya.."

फोन के दूसरे तरफ से उस इंसान ने कहा, "इसीलिए आप को medical world mein log Bhagwan ka दर्जा ka dete Hain... आपने कुछ अलग ही बात है।"

आयान ने itna सुन कारी कॉल कट दिया।

आयान ने फिर से अपने ही मन में कहा, "मैं कौन हूं क्या हूं यह तो मुझे ही पता नहीं क्योंकि एक तरफ मुझे लोग भगवान का दूसरा रूप कहते हैं वहीं दूसरी तरफ लोग मुझे यमदूत का दूसरा रूप कहते हैं?"

आयान को सभी अंडरवर्ल्ड में किंग के नाम से जानते हैं जिसका खौफ दुनिया में हर तरफ फैला हुआ है। वही वह मल्होत्रा इंडस्ट्रीज का प्रेसिडेंट है जिसकी कामयाबी की वजह से लोग उसको बिजनेस वर्ल्ड का एंपरर या बादशाह भी कहता है। मेडिकल वर्ल्ड में उस को सभी Dr Edward Stephenson ke naam se jante Hain...

Doctor एडवर्ड स्टीफनसन यानी आयान एक कमल का न्यूरोसर्जन है। Vah bahut hi kam cases Apne hathon mein leta hai jo अक्षरी बहुत कॉम्प्लिकेटेड होते हैं या फिर पेशेंट के बचने के चांसेस काफी कम होते है। इन सभी केसेस को वह चुटकियों में निपटा लेता है और आज तक उन सभी पेशेंट को काफी ज्यादा इंटेलिजेंस के साथ बचाया भी है। अगर उसको मेडिकल वर्ल्ड में जीनियस भी कहा जाए तू भी कमी होगा। 

आयान Bachpan se hi doctor Banna chahta tha Lekin jab vah sirf 20 sal ka tha उसकी मां ने उसको पूरा बिजनेस एंपायर मल्होत्रा इंडस्ट्रीज का दे दिया। आयान ने भी अपनी मां की इच्छा रखने के लिए बिजनेस को संभालना शुरू कर दिया और उसके साथ-साथ अपने मेडिकल की पढ़ाई Ko भी secretly pura Karta Raha...

आज वह एक काबिल डॉक्टर हो गया है और बिजनेस को भी बड़े ह अच्छी तरह संभाल भी रहा है। वो कभी भी नहीं चाहता था कि उसके डॉक्टर और किंग की पहचान कभी भी किसी के सामने आए। Vah hamesha hi duniya ke samne ek behad kabil business tycoon ke naam se hi Jana jata tha duniya walon Ko kabhi kuchh nahin pata tha ki jis se vah sabhi darte Hain yani d king aur doctor Edward Stephenson तीनों ही एक ही इंसान है यानी आयान मलहोत्रा।

जिस तरह से बिजनेस टयकून aur doctor Edward Stephenson ki pahchan usne apne aap se banaya tha apni kabiliyat se usi tarah se king ka kursi aur identity usko Apne Nana ji Adhiraj Malhotra se Mili है। किंग की पहचान के बारे में सिर्फ और सिर्फ उसके फैमिली मेबर्स यानी उसकी मां रूहानी मल्होत्रा छोटा भाई आकाश मल्होत्रा और उसके नाना जी अधिराज मल्होत्रा को ही सिर्फ पता है।

क्या होगा अब आगे?

आयान ताहिरी के साथ ऐसा अंजना सा कनेक्शन क्यों फील कर रहा था? 

असल में क्या है उसके जिंदगी का राज? 

King or doctor Edward Stephenson की पहचान क्या दुनिया वालों को पता चलेगा? 

क्या होने वाला था ताहिरी के साथ? 

इन सभी सवालों के जवाब को जानने के लिए पढ़ते रहिए मेरी इस कहानी को।

Thanks for reading...

To be continued...