Devils Passionate Love - 12 Moonlight Shadow द्वारा प्रेम कथाएँ में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

Devils Passionate Love - 12

आयान ने ताहिरी से कहा, "चलो अब जब तुमने पुरी बात  बताई दिया है तो फिर अब तुम्हारे साथ क्या करना चाहिए?"

ताहिरी ने कहा ," तुमने कहा था तुम्हें सब कुछ बताने के बाद और तुम्हें यह वादा करने के बाद कि तुम्हारे बारे में मुझे जो भी पता चला है वह मैं किसी को ना बताओ तो फिर तुम मुझे छोड़ दोगे। तो तुम अब मुझे नहीं छोड़ रहे क्या?"

आयान ने कहा, "ऐसे कैसे तुम्हें मैं छोड़ दूं तुमने मेरा यानी किंग का चेहरा देख लिया है। और मेरा एक उसूल है जो भी किंग का चेहरा देख लेता है वह दोबारा कभी मेरे कब्जे से यदि छूट नहीं पता या फिर सीधा ऊपर पहुंच जाता है। लेकिन हां तुम्हारे साथ में वह नहीं करूंगा मतलब इतनी जल्दी तुम्हें मैं उपर नहीं पहुंच जाऊंगा बल्कि तुम को मेरे पास कैद रखूंगा।"

ताहिरी ने कहा, "तुम एक नंबर के झूठे और मक्कार इंसान हो। तुम पर कभी भी किसी को भरोसा नहीं करना चाहिए। तुम एक नंबर के धोखे बाज हो।"

आयान को पता नहीं क्यों लेकिन ताहिरी पर बहुत गुस्सा आ रहा था। 

उसने अपनी आवाज ऊंची करते हुए ताहिरी से कहा, "अपनी बकवास बंद करो। I am giving you warning mujhe se is tarike se agar koi mujhse baat kare I can't tolerate this.. मुझे यह बिल्कुल भी पसंद नहीं है। सो ऐसी बात करना बंद करो।"

ताहिरी ने कहा, " बिल्कुल भी नहीं तुम एक झूठ और मक्कार इंसान हो। तुम एक डरपोक इंसान है सच में। कायर कहीं के अगर तुम डरपोक नहीं होते तो फिर मुझे छोड़ देते और मुझे रोकने कि कोशिश करते लेकीन कभी भी मुझे ऐसे किडनैप करके अपने पास नही रखते।"

आयान ने कहा, " मैं अभी भी तुम्हें वार्निंग दे रहा हूं रुक जाओ वरना..."

इतना कह कर उसने अपने जेब से बंदूक निकल कर सीधा ताहिरी के ऊपर तंग दिया।

और अपनी अधूरी बात पूरी करते हुए कहा, " अगर तुम नहीं रुकी तो फिर I will shoot you..."

यह देख कर ताहिरी डर गई थी।

लेकिन ताहिरी उस को emotionally blackmail karke usse chhutna chahti thi isiliye vah aisi baten kar rahi thi aur uske self respect ko बार-बार chot pahuncha rahi thi is tarike ki baten karke...

ताहिरी डर रही थी लेकिन किसी तरह अपने डर पर काबू पाते हुए फिर से उसने आयान को कहा, "तुम्हें क्या लगता है मै तुम्हारे मुझ पर बंदूक दिखाने से मैं डर जाउंगी? अगर तुम ऐसा सोच रहे हो तो फिर तुम गलत हो पुरी तरह से। मैं तुमसे नहीं डरती हू।"

आयान के गुस्से का बन्द टूट रहा था लेकिन फिर भी उस ने अपने आप को कंट्रोल करके रखा था। 

आयान के लिए उसकी सेल्फ रिस्पेक्ट बहुत ज्यादा इंपॉर्टेंट थी और ताहिरी बार-बार इस में ही वार कर रही थी।

आयान ने हर एक शब्द को गुस्से में चबाते हुए बोला, "पागल लड़की अपना बकवास बंद करो वरना मैं तुम पर गोली चल दूंगा। And believe me tum per Goli chalane se pehle main ek baar bhi nahi sochunga..."

ताहिरी ने कहा, " हां तो चलाओ गोली मैं तुमसे नहीं डरती। तुम जैसे कायर इंसान से कौन ही डरेगा भला? अपने आप को किंग समझते हो अंडरवर्ल्ड का बेरहम माफिया तुमसे दुनिया डरती है लेकिन अपने आप में ही तुम्हें डरपोक इंसान हो। सोचो तुम्हारी मां को तुम पर कितनी शर्म आती होगी? Tum jaisa darpok Insan...."

इससे पहले  ताहिरी आगे कुछ और कहती एक जोरदार आवाज उस अंधेरे कमरे में गूंज उठी। वो आवाज बंदुक की थी।

आयान ने ताहिरी के उपर गोली चलाई थी।

आयान बहुत देर से ताहिरी की इन बातों को सहन कर रहा था लेकिन बात जैसे ही उसकी मां के ऊपर आई वह खुद को संभाल नहीं पाया और इस पर गोली चला दिया। आयान जितना मर्जी टॉर्चर सहन कर सकता था लेकिन अगर बात उसके सेल्फ रिस्पेक्ट ईगो और उसकी मां पर आए या उस के भाई पर वह कभी भी यह सहन नहीं करता था।

वो कभी जताता नहीं था लेकिन सब से ज्यादा प्यार वो अपने भाई और मा से ही करता था।

जब आयान ने देखा की ताहिरी के किस हिस्से पर शरीर के गोली लगी थी तो उसने देखा कि जो गोली उसने अभी कुछ देर पहले चलाई थी वह उस के पैरों में जाकर लगी थी।

ताहिरी ने एक व्हाइट कलर की जींस और एक ब्लू कलर की टी-शर्ट पहन रखी थी। उस का व्हाइट जींस पूरी तरह से खून से भर गया था और खून के कुछ छीटे उस के ब्लू कलर के शर्ट में भी दिखाई दे रहा था।

आयान ने जैसे ही यह देखा उसने अपने आप से ही कहा, "मैं तो इसको सिर्फ डराने के लिए गोली चलाने की धमकी दे रहा था लेकिन उसने मुझे इतना मजबूर कर दिया कि मुझे इस पर सच में गोली चलानी पर गई।"

इतना कह कर वह बेहोश ताहिरी की तरफ देखने लगा। ताहिरी को गोली लगने की वजह से बेहोश हो गई थी। पहली बात वो कल रात से कुछ नहीं खाई थी और अब कमजोरी की वजह से शरीर में और गोली लगने की वजह से बेहोश हो गई।

आयान ने ताहिरी के बहते हुए खून को देख कर उसने सब से पहले उसकी रस्सियों को खोल दिया। ताहिरी के हाथों में कस कर रस्सी बंधी होने की वजह से काले काले निशान पड़ गए थे। ताहिरी की ऐसे हालात देख कर पता नेही क्यों लेकिन उस को थोड़ा बुरा लग रहा था। आयान ने ताहिरी को अपने बाहों में लेकर बंगलो के दूसरी भाग पर लेकर गया जहां पर ek hospital ke jaisa room banaa hua tha..

क्या होगा अब आगे?

ताहिरी को गोली मरने के बाद आयान को बुरा क्यों लग रहा था?



क्या करने वाला था आयान ताहिरी के साथ?

इन सभी सवालों के जवाब को जानने के लिए पढ़ते रहिए मेरी इस कहानी को।



Thanks for reading 

To be continued...