Hot romance - Part 36 (Last Part) Mini द्वारा प्रेम कथाएँ में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

Hot romance - Part 36 (Last Part)

अरव मिरर से अरुल को देखकर ऑर्डर देते बोला " यहां  गिला यहां पोंछो , यहां भी साफ करो , अरुल वो सब जगह पोंछने लगी जहां जहां अरव बोल रहा था ,अरव अरुल के होंठों को देखा  जो सुज कर लाल हो गई थी फिर अरव ने कहा "वो करीबी तुम्हारी आएशा दी है जो प्रेगनेंट हैं ..

अरुल कि आश्चर्य का ठिकाना ही नहीं रहा वो अपलक  एक पल के लिए आंखों को सिकोड़ कर अरव को देखते खड़ी रही तो अरव ने अपने कपड़े बिस्तर से उठकर पहनते हुए कहा " हो गई ना सरप्राइज ,ये सच है कल रात मैं ही उसे हॉस्पिटल लेकर गया था तो पता चला ...

अरुल और शॉक्ड हुई और अरव के तरफ पलटकर देखने लगी बिना सवाल करें क्योंकि अरुल मन में बड़बड़ाई" ओह माय गॉड आएशा दी प्रेगनेंट हैं !कौन है वो बंदा और अरव रात को क्या करने गया था आएशा दी के पास ...

अरव अपने पैंट पहनते हुए अरुल को देखा जिसके चेहरे पर बहुत से भाव आते और जाते रहे ,अरव अरुल के पास आते अपने काम कर रहा था अपने शर्ट को इन करके पैंट के हुक लगाया फिर नीचे चैन खींचा ,फिर बेल्ट लेकर पैंट पर फिट करने लगा और अरुल को बोला " ज्यादा मत सोचो कल रात तुम सोने चली गई तो मैं आएशा से मिलने राजवंश हाऊस गया था वहां हमारी थोड़ी सी बात हुई उसने बातों-बातों में कुछ ऐसा कह दिया कि मुझे आएशा पर हाथ उठाना पड़ा वो बेहोश हो कर जमीन पर गिरी तो उठी नहीं फिर मैं उसे पास के एक क्लिनिक में ले गया वहां पता चला कि वो प्रेग्नेंट हैं,अरव अरुल को चुपचाप देखकर अपने उंगलियों से चुटकी बजाकर उसका ध्यान अपनी ओर किया फिर बोला" what are you thinking ...??

अरुल ने अरव से पूछने लगी " आएशा दी तो आपसे प्यार करने का दावा करती है फिर किसके साथ फिजिकल रिलेशन बनाई , कहीं वो लड़का दी का फायदा तो नहीं उठाया होगा ,अगर ऐसा हुआ तो दी क्या करेगी डैड भी बहुत हर्ट होंगे सुनकर मैं आज दी से मिलने जाऊंगी आप जब ऑफिस जाएंगे तो मुझे डैड के घर छोड़ देना ..!!

अरव  मिरर के सामने खड़े हुआ कोट पहनते हुए अरुल को मुस्कुरा कर कहा " बेब अब मुझे लग रहा है कि मैं अपने प्यारी सी बीवी जो दूसरों के लिए kindness है उसका स्टैच्यू बनाकर राजवंश हाऊस में लगवा दूं  , अमेरिका के लिबर्टी ऑफ़ स्टैच्यू से भी बड़ा , तुम्हारी पुतले को देखकर लोगों के दिल दिमाग में kindness emotion पैदा हो सके  ,नो बेबी तुम कॉलेज जाओ दोस्तों के साथ राजवंश हाऊस जाने कि जरूरत नहीं है आएशा को उसके हालात पर छोड़ दो !!

अरुल को अरव कि बातें बिल्कुल पसंद नहीं आई फिर  " अच्छा बताओ अक्षत कब आ रहा है , मैं आपको पांच दिन का टाइम दे रही हुं पांच दिन में अक्षत यहां नहीं आया तो मैं सच में चली जाऊंगी , उसने कोल्ड धमकी देते बोली!!

अरव अरुल के पास आते हुए कहा " डोंट वरी अबाउट अक्षत मैंने कह दिया है तो वो आ जाएगा ..!!

अरुल फिर बोली" अक्षत आएगा तो हमारे साथ वरदान विला में ही रहेगा ये भी अपने दिल दिमाग को मंजूर करा लेना ..!!

अरव अरुल के एकदम करीब आया और और अरुल के कमर पर एक हाथ को लपेटा फिर दूसरे हाथ से अरुल के चिन उठाकर अरुल के आंखों में देखते हुए कहा " मैं तुम्हारी सारी बातें मानने को तैयार हुं ,तुम भी प्रॉमिस करो मुझे  और इस घर को छोड़कर नहीं जाओगी कभी ,अरुल के  लटों को कान के पीछे करते हुए कहा..!!

अरुल मुस्कुरा कर " ठीक है पहले अपने प्रॉमिस पूरा करो ..!!

अरव और अरुल ब्रेकफास्ट करने के बाद अरव ऑफिस निकल गया पर अरुल कॉलेज का बहाना बनाकर राजवंश हाऊस चली गई, शशांक ऑफिस जाने के तैयारी में था अपने कमरे में अरुल सीधे ही आएशा से मिलने उसके कमरे में आई आएशा तैयार हो रही थी ..

अरुल आएशा के कमरे में आई और बोली " गुड मॉर्निंग दी अब कैसी है तबीयत ??

आएशा एक पल के लिए आंखें बंद करी जब अरुल को अपने कमरे में आए देखकर ऊपर से सवाल ,वो पहले से टेंशन में थी  प्रेग्नेंसी के कारण ,वो चुप रही  ..!!

अरुल पास आई आएशा के और पूछने लगी " दी आप मुझसे कुछ मत छुपाओ सब सच सच बताओ मैं तुम्हारी कोई मदद कर पाऊं कोई ..!!

आएशा बोली खीजकर" तुम्हारे हसबैंड ने सब उगल दिया इसलिए तुम यहां आई हो मुझ पर हंसने ..??

अरुल ने कहा " दी आप ग़लत समझ रही हो ,तुम दुखी हो इसलिए आई हुं कि मैं कोई हेल्प करू , मैं तुम जैसी नहीं कि किसी के कमजोरी पर हंसूं और नमक मिर्ची डालूं ,दुख हुआ मुझे सुनकर इसलिए आई हुं ..!!

आएशा का फोन बज उठा और आएशा ने फोन रिसीव किया " हेलो दिया कुछ पता चला ..??

फ़ोन के दूसरे तरफ से दिया ने जवाब दिया " ऐश एक डॉक्टर है उसकी एक छोटी सी क्लिनिक है वहां अबोट हो जाएगी बात हो गई मेरी..!!

आएशा बोली " हां दिया ये बेबी मेरे लिए मुश्किल खड़ी करेगी जितनी जल्दी हम इसे अबोट करवा लें अच्छा होगा , ठीक है मैं आ रही हुं तुम पिक अप करने तुम तैयार रहना  ,वो बोलकर फोन डिस्कनेक्ट किया और बिस्तर पर रखे अपने हैंडबैग पकड़ने लगी !!

अरुल बोली " दी आप अबोट कैसे करवा सकती हो उस मासूम कि हत्या करोगी ..!!

आएशा दरवाजा खोला और जाते हुए बोली" मेरे लिए जो सही है वो करूंगी तुम बीच में मत पड़ो ,जाओ अपने घर संभालो ..!!

शशांक भी अपने कमरे से निकल रहा था और अरुल कि आवाज आई " आएशा दी मेरा काम ही कर रही हुं  , इस बेबी को मारकर क्या मिलेगी आपको अच्छा होगा इस बच्चे के फादर को ढूंढें ,उसे पता होनी चाहिए इस सिचुएशन के बारे में ..

शशांक शॉक्ड हुआ और वही खड़े  खड़े जम गया था आएशा और अरुल के बात सुनकर ..

आएशा बोली " अरुल तुम बीच में मत पड़ो छोटी सी ग़लती का इतना बड़ा नुक्सान मैं नहीं झेल सकती इसलिए मुझे अबोर्शन करवाना ही होगा छोड़ों मुझे , मुझे जल्दी डॉक्टर से मिलना है ..

शशांक ने रात कि बात याद किया कल अरव आएशा को लेकर हॉस्पिटल गया था और आएशा बिना कुछ बोले अपने कमरे गई थी वो परेशान लग रही थी और ये प्रेग्नेंसी कि खबर है तो .. उसके सीने में तेज दर्द उठा जिसे सहन नहीं कर पाया और वही जमीन पर गिर पड़ा ..

शशांक गिरा तो हाथ में रखी फोन और फाइल गिर पड़ा , आवाज सुनकर आएशा और अरुल पलटकर पीछे देखी तो डैड गिरे थे वो दोनों दौड़कर आई और अपने डैड को उठाने लगी फिर नौकरों के मदद से हॉस्पिटल ले कर गए ..।।

अरव अपने लैपटॉप पर पार्थ तनेजा को ढूंढ निकाला तो पता चला कि वो अरव के शादी अटेंड करने आया था पर मुंबई के लिए फ्लाइट छुट गई थी तो दिल्ली से वो गोवा चले गया था ,पार्थ तनेजा उसकी मॉम के बेस्ट फ्रेंड कि बेटा है निवेदिता से जब अच्छे संबंध थे तब वो कई बार उसके घर अपनी मॉम के साथ आते जाते रहे पार्थ के साथ उसकी बड़ी अच्छी दोस्ती थी दोनों एक ही  कद काठी से मिलते थे दोनों लगभग एक जैसे थे दूर से वो बिल्कुल अरव जैसे ही दिखता है ,वो बिजी था तभी अरुल का फोन आया उसने फोन रिसीव किया और " बोलो स्वीटी क्यों फोन किया ..??

फ़ोन पर अरुल ने अरव से " अरव हम हॉस्पिटल में हैं डैड को मेजर अटैक आया है डॉक्टर बोल रहे हैं क्रिटिकल है , अरुल का गला रुंध गया था बोलते हुए!!

अरव अपने चेयर से उठा ,खड़े होकर बोला " डोंट वरी मैं आ रहा हुं तुम अपना ख्याल रखो डोंट क्राय बेबी फिर फोन डिस्कनेक्ट किया और अपने फोन पर ड्राइवर से कहा" सरजू गाड़ी निकालो मुझे हॉस्पिटल जाना है..!!

हॉस्पिटल में ..

आएशा का भी रो रोकर बुरा हाल हो रहा था वो वीक थी और प्रेग्नेंसी के वजह से वो बेहोश हो जा रही थी तो अरुल ने उसे भी एडमिट किया था वो दोनों के ऊपर नज़र बनाई हुई थी फिर अरव आया तो अरुल को अच्छा लगा ..

दो दिन बाद आएशा मेडिसिन के असर से ठीक थी लेकिन शशांक राजवंश क्रिटिकल दौर से गुजर रहे थे ,अरव ने विदेश से स्पेशियलिटी कार्डियो लॉजिक बुलाया था ऑपरेशन के लिए पांच दिन के बाद शशांक होश में आया और आंखें खोले थे टेंशन होने से उसे खतरा था इसलिए डॉक्टर ने आएशा और अरुल को नॉर्मल बिहेव करने कि सलाह दिया ..

वरदान विला में ...

अक्षत कि वापसी हो गई थी वो बहुत खुश था निवेदिता भी खुश थी और अक्षत को अरुल के बारे में बताया उसी के वजह से वो इंडिया आया मिलकर अच्छा लगा

शशांक ने अरव को मिलने बुलाया ...

आईसीयू में शशांक अपने बेड पर लेटा हुआ था ,वो अरव को देखकर अपने ऑक्सीजन मास्क निकाल कर बोला लंबी लंबी सांसे लेते हुए" अरव मेरी बेटियों का ख्याल रखना मेरे सिवाय उन दोनों का अपना कोई नहीं , तुम्हें अरुल के प्रति केयर और लव करते देखा और विश्वास होने लगा कि तुम एक नेक इंसान हो क्या अरुल के तरह आएशा का भी ख्याल रखोगे मेरे बाद वो जिद्दी है अरुल तो समझदार है पर आएशा समझ दार नहीं है ,अभी उससे बहुत बड़ी ग़लती हुई है ................

वो और लंबी सांस लेने लगा

अरव ने कहा " मिस्टर राजवंश प्लीज़ आप बात ज्यादा मत कीजिए डॉक्टर ने आपको बात करने से मना किया है ...!!

शशांक ने कहा" अरव मेरी बात सुनो आएशा को संभाल लो उसे ग़लत रास्ते में मत जाने दो ..!!

अरव शशांक के हालात देखकर जल्दी से ऑक्सीजन मास्क लगा दिया और कहा " मिस्टर राजवंश आप जल्दी ठीक हो जाइए फिर बात करेंगे , उस लड़के को ढूंढ निकाला हुं मैं और हम उसे सिचुएशन बताएंगे तो वो आएशा के साथ शादी करने के लिए मजबूर करेंगे लेकिन पहले आप ठीक हो जाइए....

उसी समय डॉक्टर भी अपने दो सीनियर डॉक्टर के साथ शशांक से मिलने आ गये फिर चेकअप करने लगे और अरव कमरे से बाहर आया..!!

दो सप्ताह गुजरने के बाद शशांक के तबियत में सुधार हुई और वो वॉर्ड रूम में शिफ्ट हुआ उसकी कंडिशन नॉर्मल हो गई  थी ,अरव ने पार्थ को कॉन्टैक्ट किया और उसे मुंबई बुलाया इस बात से आएशा अनजान थी ..

अक्षत वरदान विला में भाभी और मॉम के साथ से खुश था हालांकि अरव अक्षत को इग्नोर कर देता था ..!!

कहानी समाप्त हुई !!

जय श्री कृष्णना 🙏