डेविल सीईओ की मोहब्बत - भाग 34 Saloni Agarwal द्वारा प्रेम कथाएँ में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

डेविल सीईओ की मोहब्बत - भाग 34

अब आगे,

आराध्या पीछे होते होते अब अर्जुन के कमरे के दरवाजे से बिलकुल चिपक जाती है वही अर्जुन मुस्कराते हुए उस की तरफ बढ़ रहा होता है तो आराध्या ये देख कर कि अर्जुन उस के करीब ही बढ़ रहा है तो अब वो उस दरवाजे से दूसरी तरफ जाने की कोशिश करती...! 

उस से पहले ही अर्जुन ने अपनी फुर्तीली से अपने दोनो हाथ आराध्या के अगल बगल में लगा दिए होते है और ये इतनी जल्दी हुआ होता है कि आराध्या को अपनी जगह से हटने का समय ही नहीं मिला होता है..! 

अर्जुन अब आराध्या के बहुत ही करीब होकर खड़ा हुआ होता है और आराध्या को अर्जुन की सांसे अपने चेहरे पर महसूस हो रही होती हैं वही आराध्या का डर से बुरा हाल हो रहा होता है क्योंकि आराध्या आज पहली बार किसी भी इंसान के इतने करीब खड़ी हुई होती है..! 

अर्जुन, आराध्या के चेहरे पर आए बालो को अपने एक हाथ से उस के कान की तरफ लगा देता है वही अर्जुन के ऐसा करने से आराध्या अपने चेहरा दूसरी तरफ घुमा लेती है क्योंकि उस को डर लग रहा होता है कि अर्जुन उस के साथ क्या करेंगे वाला है..! 

अब अर्जुन, आराध्या के कानो के पास जाकर उस से बहुत धीरे से कहता है, 

" तुम ने पूछा था ना तो मै बताता हु कि तुम ने ही मुझे अपने करीब आने की इजाजत दी थी, वो भी उस रात उस रेस्त्रां में...!" 

अर्जुन की गरम सांसे अपने कानो पर महसूस कर के ही आराध्या की हालत खराब हो रही थी और अब अर्जुन की बात सुन कर उस के होश भी उड़ जाते है और वो, अर्जुन से हकलाते हुए कहती हैं, 

" क...क्या मतलब है आप का, मैने इजाजत दी अपने करीब आने की..!" 

आराध्या अब आगे लगभग रोते हुए ही अर्जुन से कहती हैं, 

" आप ने मेरे साथ क्या किया था...!" 

जब आराध्या ने अपनी बात कही होती हैं तो उस की एक आंख से अंशु निकल जाता है जिसे देख अर्जुन अपना चेहरा आराध्या की तरफ कर के उस की आंख से निकल अंशु पी लेता है साथ में जब आराध्या ऐसा देखती है तो अर्जुन को हटाने की कोशिश करने लगती हैं..!

पर वो, अर्जुन जैसे ताकतवर शक्श को एक कदम भी पीछे नहीं कर पाती हैं वही अर्जुन को आराध्या का अपने आप से दूर करना उस को अच्छा नहीं लग रहा होता है तो वो, अब आराध्या के दोनो हाथो को अपने एक हाथ में पकड़ लेता है और अब आराध्या के गालों पर किस करने लगता है...!

अर्जुन की इस हरकत पर अराध्या बहुत ज्यादा डर जाती हैं और रोते हुए उस से कहती हैं, 

" प्लीज छोड़ दो मुझे...!" 

आराध्या की बाते अर्जुन के गुस्से में आग मे घी डालने वाली लग रही होती है और अब अर्जुन उस से थोड़े गुस्से से कहता है, 

" तुम्हे छोड़ दू, ये तो नामुमकिन है मेरी जान, और अब तुम मेरे साथ और मेरे पास ही रहोगी और रही बात तुम्हारे करीब आने की तो तुम ने ही मुझे अपने आप को किस करने की इजाजत दी थी, और कुछ भी नही हुआ था मेरी जान, मगर तुम चाहो तो....!" 

अर्जुन आगे बोल पता उस से पहले ही आराध्या बीच में बोल पड़ती हैं, 

" नही, बिलकुल भी नही...!" 

आराध्या की बात सुन कर, अर्जुन के चेहरे पर मुस्कान आ जाती हैं और वो, अराध्या से कहता है,  

" ठीक है हम अभी शादी से पहले कुछ नही करेंगे मगर मैं ज्यादा दिनों तक अपने आप को संभाल नही पाऊंगा क्योंकि मेरी जान है ही इतनी खूबसूरत कि मै भी कहां तक अपने आप पर काबू पा सकूंगा तो हम जल्द ही शादी भी कर लेंगे, फिर तो तुम्हे कोई परेशानी नही होगी ना मेरी जान...!" 

अर्जुन की बात सुन कर, ही आराध्या के होश उड़ चुके थे, वही अर्जुन आराध्या के इतनी करीब खड़ा था कि अपने आप पर काबू नही कर पा रहा होता है तो वो,अराध्या से कहता है, 

" हम वो सब नही कर सकते है तो क्या हुआ, एटलेस्ट किस तो कर ही सकते है क्योंकि वो तो हमारे बीच में पहले भी हो ही चुका है..!" 

To be Continued......❤️✍️

इस चैप्टर पर अपने लाइक करे और कमेंट करके बताए कि आप को चैप्टर कैसा लगा और साथ में इस नॉवेल पर अपने रिव्यू और रेटिंग देना न भूले और आगे जानने के लिए पड़ते रहे मेरी नॉवेल "डेविल सीईओ की मोहब्बत" अगला चैप्टर सिर्फ मातृभारती पर।