डेविल सीईओ की मोहब्बत - भाग 2 Saloni Agarwal द्वारा प्रेम कथाएँ में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

डेविल सीईओ की मोहब्बत - भाग 2

जानवी की बात सुन, अरु हंसते हुए उस से कहती है, " वो मेरे कपड़े, देना जरा....!"

अरु की बात सुन, जानवी इशारा करते हुए कहती हैं, "उधर देख कुर्सी पर रख दिए है...!"

जानवी की बात सुन, अरु साइड में देखती है तो उस के कपड़े और तौलिया वहा पर रखी हुई होती है जिसे वो उठा लेती हैं और झट से अपना बाथरूम का दरवाजा बंद कर देती हैं।

अरु की इस हरकत पर, जानवी को हंसी आ जाती हैं और अपने आप से ही कहती है, "सच में ये लड़की पूरी पागल है, जब से मिली है नाक में दम कर दिया है पर जैसी भी हो पर एक बात तो है ये पूरे कॉलेज में बहुत ही सुंदर और खूबसूरत है और साथ बहुत ही प्यारी और मासूम भी और जब से मिली है एक अलग ही सुकून सा मिलता है मुझे इस से बात करके पर इस को कभी कहूंगी नही, नही तो मेरे सिर पर चढ़ कर तांडव करेगी....!"

अपनी बात कह कर जानवी मुस्कराई और फिर थोड़ा चिल्लाते हुए अरु से कहती है, "अरे महारानी साहिबा जल्दी तैयार हो जाना और आजा ब्रेकफास्ट के लिए नही तो ब्रेकफास्ट नही मिलेगा तुझे आज का और हम कॉलेज जाने के लिए लेट भी हो जायेंगे तो आजा जल्दी कैंटीन में और मै, तेरे लिए ब्रेकफास्ट की प्लेट ले लूंगी...!"

और अपनी बात कह कर जानवी बाहर चली जाती हैं और जानवी के जाने के बाद करीब 25 मिनट बाद अरु बाथरूम से बाहर निकल के आती हैं।

अरु जब बाथरूम से निकल कर बाहर आई तो उस ने आज उस ने एक सफेद रंग की कुर्ती और साथ में ब्लैक रंग की जींस पहनी हुई थी। और बालो को खुला हुआ छोड़ दिया था, क्योंकि अभी उस के बाल गीले थे और इतने मे ही हमारी अरु पूरी कॉलेज के लड़को पर अपना कहर बसाने के लिए तैयार थी।

अरु शीशे में देख अपने गीले बालों को हेयर ड्रायर से सुखा रही होती हैं, अरु अपने बालो को सुखा ही रही होती हैं कि उस की मोबाइल फोन पर एक नोटिफिकेशन आता है, जिस की आवाज सुन, अरु अपना हेयर ड्रायर बंद कर अपने बेड पर पड़ा अपना मोबाइल फोन उठा कर उस मे नोटिफिकेशन ओपन कर के देखने लगती हैं।

अरु ने नोटिफिकेशन ओपन ही किया होता है तो वो एक रिमाइंडर था और उस रिमाइंडर का सब्जेक्ट पर के उस मे लिखा हुआ मैसेज पढ़ कर, अरु उछलने लगती हैं।

और कुछ सोचते हुए अपने आप से ही कहती है, "तो कल मेरी जानू का जन्मदिन है और हमेशा की तरह मेरी जानू अपना जन्मदिन भूल गई होगी और यही एक सबसे अच्छा मौका है, अपनी जानू के लिए उस के जन्मदिन पर अच्छा सा सरप्राइज़ प्लान करने का।

अब तुम देखो मेरी प्यारी जानू, तुम्हे इस बार का अपना जन्मदिन हमेशा याद रहेगा, अपनी बात बोल कर अरु अपने मोबाइल फोन मे किसी को मेसेज करती हैं और फिर अपने मोबाइल फोन को चार्जिंग पर लगा देती हैं और उस के बाद अपने गीले बालों को हेयर ड्रायर से सुखाने लगती हैं।

वही दूसरी तरफ,

जानवी हॉस्टल के कैंटीन में अपने लिए और साथ में अरु के लिए भी ब्रेकफास्ट लगा रही होती हैं। जानवी अपने और अरु के लिए प्लेट लगा कर लाती है।

तभी पीछे से एक लड़की जो की उस के ही क्लास में पढ़ती है वो जानवी को अरु के लिए भी ब्रेकफास्ट की प्लेट लगाते हुए देख उस पर टोंट मारते हुए कहती है, ये देखो फ्रेंड्स, दासी अपनी और अपनी महारानी के लिए भी ब्रेकफास्ट के लिए प्लेट लगा रही है...!"


To be Continued......❤️✍️

इस चैप्टर पर अपने रिव्यू दे और कमेंट करके बताए कि आप को चैप्टर कैसा लगा और आगे जानने के लिए पड़ते रहे मेरी कहानी अगला एपिसोड सिर्फ मातृभारती पर।