Hot romance - Part 24 Mini द्वारा प्रेम कथाएँ में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

Hot romance - Part 24

हॉस्पिटल में...



अरुल मुस्कुरा कर अरव के तरफ झूकी ही थी दरवाजा नॉक आउट हुआ,अरव और अरुल का ध्यान दरवाजे पर गई , वहां नर्स खड़ी थी कुछ मेडिसिन पकड़ कर फिर वो अंदर आई और दूसरी बोतल चढ़ाई ग्लुकोज़ कि ...

फिर थोड़ी देर बाद अरव के घर से डिनर आया और अरुल के लिए विशेष हाइजीनिक सूप आया था जिसमें प्रोटीन और विटामिन की खास ख्याल से बनाया था अरव अरुल को सूप पिलाया और मेडिसन देकर सुला दिया फिर खुद भी डिनर किया..

अगले दिन ... सुबह-सुबह डॉक्टर आए तो अरव ने पूछा " डॉक्टर अरुल ठीक है तो आज डिस्चार्ज मिल सकती है मुझे लगता है वो घर पर आराम करेगी तो और जल्दी ठीक होगी इसलिए उसे ले जाना चाहता हुं...


डॉक्टर ने कहा" ओके अभी तो कोई बड़ी इंजरी नहीं है पेशेंट कि फिर भी आज और रहने दीजिए कल सुबह ले जाइए ओके....

अरुल ने अरव से डरते हुए बोली " अरव मैं सोच रही थी कि....कि डैड के घर चली जाऊं वहां....अरुल ने देखा अरव के चेहरे का भाव चेंज हो रहा है वो चुप हो गई ...

अरव सख्त लहजे में कहा " लगता सिर के जगह इंजरी कानों में लगी है इसलिए सुनाई नहीं दिया कल कि बात तो अभी कान खोलो और सुनो तुम अब राजवंश हाऊस नहीं जाओगी राजवंश हाउस के तुम्हारे रिश्ते दारों को तुमसे मिलना हो तो वरदान विला आ जाए मुझे कोई एतराज़ नहीं है पर तुम्हारा राजवंश हाऊस जाना मुझे मंजूर नहीं है आई बात समझ में...

दरवाजे पर शशांक , आएशा और कोकिला खड़े अरव के बात सुन लिया फिर दरवाजा नॉक किया और अरव पीछे मुड़कर देखा वो चुप हो गया

अरुल दरवाजे से आते अपने डैड और आएशा को देखकर मुस्कुरा दिया और बोली ताकि उन लोगों को बुरा ना लगे " डैड ...दी इतनी सुबह आइए ना अंदर ...

शशांक को बुरा जरूर लगा पर रिएक्ट नहीं किया वहीं आएशा सोचने लगी कि " वाव सो रोमांटिक कि अरव अरुल को उसके मायका नहीं जाने दे रहा है सो स्वीट पर्सन है , ओह गॉड मुझे पहले से ज्यादा प्यार ना हो जाए अरव से , काश मैं अरुल के जगह होती तो कभी मायका नहीं जाती ,वो अंदर आई और अरुल के बिस्तर के पास जाकर खड़ी हुई ...


शशांक ने कहा चुप्पी तोड़कर " अरव हम है यहां अगर तुम अपने घर जाकर फ्रेश होना चाहोगे तो ...??

अरव अरुल को देखा जो उसे ही देख रही थी फिर अरव सोचा "अगर मैं चला गया थोड़ी देर के लिए तो अरु के डैड और बहन उसे अपने घर ले जाने के लिए फोर्स ना करें अगर ऐसा हुआ तो मैडम तो एक पैर पर खड़ी हो जाएगी जाने के लिए ...वो खड़ा रहा एक मिनट तक सोचते है ...

क्या सोच रहे हो अरव ..?? शशांक ने पूछा


अरव ने मुस्कुराते हुए कहा " नो वेए ... मैं नही जा रहा मैं सुबह से यही फ्रेश हो गया था वो अब काउच में जाकर बैठ गया फिर शशांक के चेहरे और अरुल के चेहरे देखा और फिर फोन निकाला और मैसेज किया " सीड कुछ इंपोर्टेंट फाइल और मेरी लैपी भिजवा दो ...


शशांक अपने साथ ब्रेकफास्ट लेकर आया था कोकिला ने प्लेट पर नाश्ता निकाल कर शशांक को दिया और शशांक बड़े प्यार से अरुल को खिलाने लगा फिर कोकिला अरव के पास प्लेट ले आई तो अरव ने खाने से मना करते हुए कहा "मेरा बटलर मेरा ब्रेकफास्ट लेके आ रहा है थैंक्यू !! अरव के एक ही जवाब में कोकिला दोबारा फोर्स नहीं किया और ना शशांक किया...

उसी समय बटलर आया और अरव को बटलर ब्रेकफास्ट सर्व करते हुए कहा " सर निवेदिता मैम मैम को देखने हॉस्पिटल आने कि इजाजत चाहती है...

अरव तुनककर कहा" क्या जरूरत है उसे आने कि वो जितनी दूर रहें मेरी बीवी से उतना उसके लिए अच्छा है बता देना , मुझे बर्दाश्त नहीं उसका अरुल से बात करना ...

शशांक के साथ सभी अरव के तरफ देखा जब वो गुस्से से तुनककर बोला तो ,पर किसी ने कुछ भी सवाल नहीं किया अरव से ...

कुछ देर बाद शशांक, आएशा और कोकिला अरुल को छोड़कर चले गए और अरव किसी से बात करते हुए कमरे से बाहर आया...

अरुल को वाशरूम जाना था वो देखी अरव तो फोन में बिजी हैं तो वो खुद ही वाशरूम जा सकती है , जैसे ही वो बेड से नीचे अपने राइट पैर उतारी और चलने के लिए अपना लेफ्ट आगे बढ़ाई तो तेज दर्द से कराहते हुए नीचे अनबैलेंस होकर गिरी...

अरव कमरे से आई अरुल कि चीख सुनकर तुरंत फोन बंद किया और दौड़ कर आया तो अरुल नीचे गिरी पड़ी थी दर्द से चेहरा काला पड़ गया था वो जल्दी से अरुल को गोद में उठाकर बिस्तर पर बैठाया और पूछा " क्या हुआ कहा दर्द है ,और बिस्तर से क्यों उठी , उठना था तो मुझे बुलाई क्यों नहीं , मैं अभी डॉक्टर को बुलाता हुं वो हैरान परेशान होकर कमरे से बाहर आया डॉक्टर को बुलाने....


डॉक्टर आया और अरुल के पैर को चेक किया तो पाया पैर थोड़ा फैक्चर है फिर ट्रीटमेंट किया ...


डॉक्टर के जाने के बाद अरव अरुल के करीब बैठा और अरुल के हाथ पकड़कर बोला " मैं तुम्हारे पास तुम्हारे देखभाल के लिए हुं तुम्हें जरूरत है किसी चीज कि तो बताया करो मुझे मैं काम कर दिया करूंगा ...

अरुल सिर हिला कर हां बोली...

अगले दिन सुबह ही अरव अरुल को डिस्चार्ज कराकर वरदान विला ले गया बिना राजवंश हाऊस में खबर दिए ...

दोपहर का वक्त हो चला था और अरव अरुल को लंच खिलाकर मेडिसिन दे दिया था मेडिसिन के असर से अरुल नींद में चली गई थी तो अरव ने सोचा कि अरुल सो गई जब तक क्यों ना स्टडी रूम में जाकर कुछ ऑफिस वर्क किया जाए ,अरव घर के साधारण सफेद कपड़ों में था ढीली पैंट और नॉर्मल शर्ट पहना था ,वो स्टडी रूम में बैठकर काम में बिजी हुआ..!!

आएशा जब ये सुना कि अरुल वरदान विला आ गई है तो उसे वरदान विला आने का तीव्रता से इच्छा हुई और बहाना मिल गया अरुल को देखने का फिर वो वरदान विला बिना समय गंवाए अरुल से मिलने पहुंच गई , आएशा अरुल से मिलने आई पर वो सोई हुई है मेड से पता चला, फिर वो घर को देखने लगी ,घर लग्जरियस था एनटिंक पीस और मंहगी समानों से सजा हुआ ...

आएशा का ध्यान घर के सजावट पर थी तो एक मेड ने कहा " मैम आपको कॉफी या चाय कुछ चाहिए, उसके आवाज से आएशा पलटकर देखी मेड को फिर पूछने लगी " अरव इस वक्त कहां है क्या वे ऑफिस चले गए हैं...??

मेड ने जवाब दिया" जी सर तो घर पर ही है वो स्टडी रूम में ऑफिस वर्क कर रहे हैं ..

आएशा ने कहा " ठीक है तो कॉफी दो कप ले आओ मेरे और अरव के लिए स्टडी रूम में किस ओर है मुझे बता दो ...


मेड ने सिर झुकाकर कहा" मैम सर के स्टडी रूम में जाना अलाउ नहीं है किसी को रोनित सर ही जा सकता है और सर को कुछ जरुरत होती है तो इंटरकॉम सर्विस से ऑर्डर देते हैं ...

आएशा को लगा मेड कुछ ज्यादा ही बोल रही है ,वो अरव कि साली है तो कैसे मना करेगा वो फिर आएशा बोली " ठीक है मुझे स्टडी रूम बताओ मैं खुद ही अरव से पूछ लूंगी उसे कॉफी चाहिए या नहीं ..!!


मेड चुपचाप बता दिया लिविंग एरिया से राइट लेकर लेफ्ट दो कदम पर रूम है ..


आएशा जाने लगी थी तो देखा अरव सीढ़ी चढ़ रहा है वो बोली पीछे से " हेलो अरव ....

अरव पहली ही सीढ़ी पर एक कदम रखा था एक मीठी सी आवाज़ आई वो पीछे देखा और अजनबी आंखों से देखते हुए चेहरा हिला कर पूछा " एस्क्यूसमी.....

आएशा मुस्कुरा कर बोली " ऐसे अजनबी बनकर देख रहे हो जैसे कि मैं इस पृथ्वी में कहीं दूर से आई हुं ,हम पहले भी बिजनेस के सिलसिले से मिल चुके हैं और मेरी शक्ल इतनी भी बुरी नहीं कि कोई देखकर भूल जाएं ऊपर से मैं अरुल कि बहन हुं तो रिश्ते में हमारा जीजा साली का रिश्ता है ,तो आप और भी नहीं भूल सकते..


अरव नॉर्मल सा जवाब दिया " वो क्या है कि मुझे रिश्तेदारों में कोई इंट्रेस्ट नहीं है मुझे सिर्फ मेरी बीवी से मतलब है , फिर वो आगे बढ़ने के लिए मुड़ा

आएशा मुस्कुरा फिर धीरे से आगे बढ़ते हुए बोली " ओह .. मुझे लगा जीजा और साली का रिश्ता बहुत ही खास और दोस्ताना होता है , जिसमें दोस्ती और मस्ती मज़ाक कॉमन होती है लेकिन आप तो बिल्कुल फूंस है ...


अरव ने कहा बिना भाव के" दरसअल मेरे पास इन सब फालतू चीजों के लिए समय नहीं है इसलिए सो प्लीज़ ...

आएशा का तीर बेकार साबित हो रहा था क्योंकि अरव तो घास डालना तो दूर उसके नजरों पर आएशा अजनबी थी , फिर आएशा ने कहा मुस्कुराते हुए " अरे दुनिया में जहां साली को आधी घरवाली समझते हैं और आप तो डर कर भाग रहे हैं ..!!

अरव को लगा ये लड़की बहुत ज्यादा इरिटेट है , क्या चाहती है ये , फिर वो आएशा को देखा और बोला " बातें खत्म हो गई हो तो मुझे मेरी बीवी के पास जाने दो उसे किसी चीज कि जरूरत होगी ...

आएशा और एक कदम आगे आई चलिए मैं भी चलती हुं शशि

अरव दूसरे तरफ देखकर जोर से आवाज दिया " रोनि , शशि ....शशी ..कहां मर गए सब के सब...

किचन से हाथ पोंछती हुई और बोली " जी सर ..वो आकर कुछ दूर पर सीधे खड़ी हुई ...!!

अरव ने कहा आएशा तरफ इशारा करके" ये अरुल कि बहन है ,इसे बैठाओ और इनके खातिर दारी करो खुब खिलाओ पिलाओ , मुझसे बात करते इनकी एनर्जी खत्म हो गई होगी ,वो बोलकर तेजी से सीढ़ियां चढ़कर ऊपर जाने लगा...

आएशा अरव को देखकर ऊंची आवाज में बोली " मैं यहां अरुल को देखने आई हुं मुझे नहीं पता कि यहां अपमान सहना होगा मुझे , वो भी मेरी बहन के पति से ....

अरव ऊपर रेलिंग पर खड़े होकर बोला शशि को देखकर " शशी इनसे कह दो कि जब मैं अपने कमरे में ना रहुं तब अपनी बहन से मिल सकता है पांच दस मिनट के लिए फिलहाल ध्यान रखो इनका ..!!

आएशा अरव के लिए खीजकर मन में बुदबुदाई " हूम्म खड़ूस खुराना को बड़ी गर्मी है अपने अमीरी का लगता है , जरा भी भाव नहीं दिया , फिर वो मुड़ी...

शशि ने कहा ' मैम आप बैठिए हम अभी आते हैं ...

आएशा खुद से बड़बड़ाते हुए बोली " अरव खुराना तो प्लेय बॉय नाम से फेमस है फिर ये इसका कौन सा फेस था , व्हाटेवर मुझे तो आजमाना है उसे और उसके करीब जाना है ,बड़ा सीधा आदमी बन रहा है सारी असलियत पता चल जाएगी मेरे चाल से ...!!

अरव कमरे में आया तो अरुल उठकर बिस्तर के हेडडैश्क पर तकिया लगा रही थी अरव आया और बिस्तर पर बैठकर अरुल कि मदद किया ..

अरुल‌ के पैर पर प्लास्टर लगा था फिर धीरे से कहा " मुझे वाशरूम जाना है ..

अरव अरुल को गोद में उठाकर वाशरूम ले गया और दरवाजा बंद किया लेकिन वो भी अंदर ही था तो अरुल बोली" अरे आप बाहर जाओ मैं ठीक हूं


अरव ने मुस्कुराते हुए जवाब दिया " गैर नहीं हुं तुम्हारा हसबैंड हुं और छुपाने जैसी क्या बात है मैंने तो तुम्हें बिना कपड़ों के देखा है , तुम्हारे हर अंग को और तुमने भी तो देखा है मुझे बिना कपड़ों के तो शर्म कैसी तुम आराम से करो मैं यहीं हुं ...

अरुल ने कहा " आप इतना प्रोटेक्टिव कैसे हो गए आप तो इमोशन को नहीं मानते थे और दूर भागते थे ...

अरव ने जवाब दिया" बेबी सब तुम्हारे कारण हुआ है ..

अरुल फ्रेश हुई फिर बोली " हो गया चलो ..

अरव उसे उठाकर कमरे में ले आया और बिस्तर पर लेटा दिया ,उसी समय कमरे का दरवाजा नॉक हुआ अरव और अरुल ने दरवाजे के तरफ देखा अरुल ने मुस्कुराते हुए बोली " दी आप ..आओ ना अंदर ...


आएशा ने कहा बेरुखी से" तुम्हारे पति कहे अंदर आने तभी तो आऊंगी ..!!

अरुल अरव को देखी जिसके चेहरे पर कोई खुशी नहीं थी ,थी तो इरिटेशन चेहरे पर छा गई थी , फिर अरव वहां से बोलकर निकल गया काम हो तो फोन करके बुला लेना...

आएशा अंदर आई और कमरे को एक नजर देखी कमरा तो और भी खूबसूरत है ..

अरुल ने पूछा " दी डैड नहीं आए ...??

आएशा ने जवाब दिया " नहीं ..डैड को काम था , अच्छा बता तुने क्या सोचा ,तुने सोचने के लिए एक दिन मांगा था आज तो दो दिन हो गए हैं , बोलकर आएशा अरुल के चेहरे को देखने लगी उसकी रिएक्शन को..





शेष अगले भाग में


प्लीज़ कमेंट कीजिए कहानी पर अपनी समीक्षा जल्दी दिया कीजिए , जैसे आप लोगों को जल्दी रहती न्यू पार्ट के लिए ..

जय श्री कृष्णना 🙏