सुसाइड पार्टनर्स - 10 (अंतिम भाग) Nirali Patel द्वारा प्रेम कथाएँ में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

सुसाइड पार्टनर्स - 10 (अंतिम भाग)

अर्थव और नित्या कॉफी पीने की कोशिश करते हैं तभी अथर्व नित्या को रोकता है और पूछता है।

अथर्व : रुको..... तुम मुझे ये बताओ कि तुमने मोहित को प्रपोज कैसे किया था ??

नित्या : मैसेज किया था उसको। मैने कहा था की प्यार करते हो तो भगा के ले जाओ मुझे और शादी कर लो। उसने कहा था बहुत प्यार करता है। मुझे लगा लड़के में दम होगा तो आ जायेगा फिर आया ही नहीं वो।

अथर्व : उसने तुमसे कहा कि वो आएगा??

नित्या : नहीं।

अथर्व : और तुम फिर भी भाग गई घर से???

नित्या : तो क्या करती। डैड मेरी उससे शादी कराना चाहते थे जिससे मुझे नहीं करनी थी। मेरे पास कोई ऑप्शन ही नहीं था।

अथर्व :( एक ही सांस में ) एक सेकंड.... एक सेकंड ..... मुझे कुछ समझ नहीं आ रहा। उसने तुमसे कभी कहा ही नहीं की वो आएगा फिर भी तुम भाग गई तो उसमे उसने कहा तुमसे धोखा किया??? तुम तो ख़ुद ही पागल हो।

नित्या : पर.....

अथर्व : नई नई नई । तुम मरना क्यू चाहती हो??

नित्या : देखो वो मुझसे प्यार करता है। पर आया क्यू नहीं मैं नई जानती..... मेरे पास कोई ऑप्शन नहीं था।

अथर्व : (गुस्से से )क्या ऑप्शन नहीं था?? ओ गॉड..... तुम क्या पागल हो क्या बॉलीवुड फिल्में ज्यादा देखती हो या फिर सच में दिमाग कम है??

नित्या : देखो तुम मुझ पर गुस्सा मत करो वरना मैं चिल्ला दूंगी।

अथर्व : चिल्ला दो मुझे कोई फरक नहीं पड़ता।

नित्या : तुम भी तो अपने भाई और अपनी गर्लफ्रेंड के रिश्ते से हट रहे हो ना पिछे , जान दे रहें हो ना अपनी। तो तुम मुझे ज्ञान मत दो समझे?? और चुप चाप केक खाओ और जाओ यहां से मुझे नहीं करना तुम्हारे साथ सुसाइड वूसाइड।

अथर्व : (गुस्से से )नहीं करना मतलब क्या होता है?? और ये हम लड़ क्यू रहे हैं। जब भी हम कैफे में होते हैं लड़ते हैं। हम लड़ते क्यू है??

नित्या : मु.... मु.... मुझे क्या पता?( गुस्से से)
( शांत हो कर )ओके फाइन हम नहीं लड़ते और ऐसा करते है हम मरने की कोशिश करते है। हां......

अथर्व : ये ठीक है।

नित्या : यहां बैठे रहोगे तो लड़ोगे ही मुझसे।

फिर दोनों एकबार कप उठाते हैं और नित्या अथर्व के गंभीर चहेरे को एकही नज़र से बीना पलके जबकाए देखती है और सोचती है : ये पहले से ही इतना क्यूट था कि मुझे अब लग रहा है?? वैसे बुरा नही है हैंडसम है, स्मार्ट है और खास बात लवेबल है।

अथर्व : ये तुम आंखे यू एक जगह टिकाए बिना सोच नहीं सकती क्या??
( एक ही सांस में नित्या की आंखों में देख कर ) - तुम जब ऐसे सोचती हो ना तब मैं तुम्हारे सारे थॉट्स पढ़ सकता हु। और पता है जब तुम ऐसी हरकतें करती हो ना तब मेरा मन करता है की तुम्हे किस कर लू।

नित्या : क..... क्या करता है मन???

अथर्व : हां..... मेरी आखरी इच्छा है जिल्लेलाही can I kiss you.??

नित्या : (भोली सी सूरत करके) ये जिल्लेलाहि कौन है??

अथर्व : (मूड खराब करके )। अरे यार मैं तुम्हे किस करने की बात कर रहा हु और तुम पूछ रही हो की जिल्लेलाही कौन है.....?

नित्या : तो तुम ऐसे वर्ल्डस यूज ही क्यों करते हो? सीधे सीधे बोलो ना । मेरा भी तुम्हें किस करना चाहती हूं मै तो सीधे सीधे बोल रही हु ना। अथर्व I want to kiss you. मैं तुम्हें कन्फ्यूज्ड थोड़ी ना कर रहि हु??

अथर्व : क्या तुम भी.....

नित्या : हां। हाथ में रखे कप को मुंह के पास लाती हुई।

अथर्व : रुको....

फिर दोनों एक दूसरे के नज़दीक आते हैं और दोनों की धड़कने तेज़ हो जाती हैं। वो दोनों अपने फेस एकदूसरे के नज़दीक लाते हैं तभी......

नित्या : एक मिनट....

अथर्व : अब क्या हुआ...?

नित्या : तुमने तीखी भेल खाई थी???

अथर्व : हा.... तो?

नित्या : तो कोल्ड कॉफी पीके टेस्ट चेंज कर ले.....

अथर्व नित्या की मासूमियत पर हंसने लगता है और बोलता है : तुम सच में पुरी पागल हो पता है मुझे...... तुम जैसी पागल, डफर और दिल की इतनी साफ और अच्छी लडकी से जो कोई भी शादी नहीं करेगा ना वो दुनिया का सबसे बड़ा लूजर होगा। और तुम्हें पता है नित्या तुमने मुझे रीयलाइज करवाया की लाइफ में अगर कोई छोड़ कर चला जाए तो लाइफ खतम नहीं हो जाती। लाइफ में मूव ऑन करना चाहिए। आगे बढ़ना चाहिए। ताकि ये जो भगवान है ना , वो हमें उससे मिलवाए जिससे हमें मिलना चाहिए। जैसे की तुम..... तुम मेरी लाइफ में आई हो। और तुम्हें पता है , I WANT LIVE MY LIFE WITH YOU . FOREVER...मैं अब मेरी सारी लाइफ तुम्हारे साथ जीना चाहता हूं, हमेशा के लिए।(नित्या की भी हा थी इसलिए वो थोड़ा शरमाती है)

इतना बोल कर अथर्व नित्या के चहेरे से बाल हटाता है और उसके गाल पर किस करता है। और फिर बाते करते करते अपनी अलग ही दुनिया में खो जाते हैं।

हमें उनसे और उन्हें हमसे प्यार हो गया,
संभालना बहुत चाहा इस दिल को,
फिर भी ना जाने क्यों इजहार हो गया,
हमें उनसे और उन्हें हमसे प्यार हो गया।

चेहरे से उनके दिल को प्यार हो गया,
आँखों ही आँखों में बवाल हो गया,
हमें उनसे और उन्हें हमसे प्यार हो गया।

तो दोस्तो कैसी लगी आपको ये मासूम सी नित्या और जेंटलमैन अथर्व की कहानी ,जो एक सच्चे प्यार को बया करती है।

THANKS FOR READING ❤️💫


Nirali✍🏻