सुसाइड पार्टनर्स - 5 Nirali Patel द्वारा प्रेम कथाएँ में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

सुसाइड पार्टनर्स - 5

भाग - 3 में आपने देखा कि आंटी की तबियत ख़राब हो जाती है और अथर्व उनको आराम करने के लिए कहता है और खुद आंटी का वेटर हो इस तरह सारा काम करने लगता है, अथर्व को आंटी की यू चिंता करता देख नित्या को बड़ा अफसोस होता है, उसने अथर्व के साथ बहुत बुरा बर्ताव किया, फिर वो भी अथर्व के साथ काम पे लग जाती है।

अब आगे ......

अब थोड़ी देर बाद पूरा कैफे खाली हो जाता है , एक एक करके सब लोग अपने अपने घर चले जाते हैं । और अब कैफे में सिरफ अथर्व और नित्या ही बचते हैं क्यू?? क्युकी यार उनके लिए तो कोई जगह है ही नही जाने के लिए , तो वो लोग कहा जाते , और हा वैसे भी घर भी जाना होता तो भी वो लोग नही ही जाते क्युकी आंटी को यूं अकेला छोड़ कैसे जाते?

तो फिर कैफे खाली होने के बाद अथर्व कैफे की सफाई करने लगता है , और नित्या टेबल पर से चीज़े सही करने लगती है , अथर्व का फोन वहा टेबल पर ही पड़ा होता है , जहां नित्या काम कर रही थी। कुछ समय के बाद अथर्व के फ़ोन में एक रिंग बजती है , दूर खड़े होने के कारण उसको फ़ोन की रिंग सुनाई नहीं पड़ती , तो वो अपना काम ऐसे ही करता रहता है। पर नित्या तो वहा फ़ोन के बाजु में ही खड़ी होती है , इसलिए वो चुपके से अथर्व की ओर देखती है की वो देख तो नहीं रहा फिर फ़ोन चालू करती है और मैसेज बॉक्स में देखती है तो किसी नेहा नाम की लड़की का मैसेज आया हुआ था। नित्या मैसेज खोलती है और पढ़ती है ।मैसेज में लिखा हुआ था " देखो कुछ भी गलत कदम मत उठाना अथर्व ... I m really sorry, I m very worried , call me back please."

नित्या मैसेज रीड करके फ़ोन को बंध कर देती है , तभी अथर्व के फ़ोन पर दूसरा मैसेज आता है और नित्या देखती है तो छोटे के नाम से सेव नंबर से मैसेज आया हुआ था। नित्या मैसेज पढ़ती है , उसमे लिखा होता है की " sorry भाई गलती हो गई , माफ कर दे और एक मौक़ा दे छोटे भाई को समझाने का... प्लीज़ कॉल कर। "

तभी अथर्व नित्या की ओर देखता है , और नित्या जट से फ़ोन बंध कर देती है , वैसे अथर्व ने उसे देखा नही था उसका फॉन देखते हुए तो वो दोनों एकदूसरे के सामने हसते है। और फिर नित्या आंटी को देखने चली जाती है , और अथर्व कैफे का मैन डोर बंध कर देता है । अथर्व डोर बंध करके जब अंदर आता है तो कुर्सी पर नित्या का बैग पड़ा देखता है और उसे उठा के दुसरी जगह रखने जाता है तो उसमे से कुछ गिर जाता है, अथर्व उस चीज़ को उठाता है और देखता है तो थोडा शोक रह जाता है , क्युकी यार वो चीज़ ही कुछ ऐसी थी , rat poison ( यानी कि चूहे मारने की दवा ) अथर्व बड़ी हैरानी से उसे देखता है और जल्दी से वापस बैग में रख देता है क्योंकि उसे किसिके पैरो की आवाज़ सुनाई देती है। जो की वो नित्या ही थी वो आंटी को देख कर नीचे आती है और अथर्व से बोलती है , ,,, ,,,

नित्या : आंटी की तबियत अब बहुत अच्छी है।

अथर्व : ओ रियली ......( खुश होता हुआ )

नित्या : थोड़ा हसती है और बोलती है "हान".....

अथर्व : ओ गॉड ...... थैंक यू ।

फिर वो दोनों बहुत खुश हो जाते है और एकदुसरे को ताली मारते है। और नित्या अथर्व से उसका बैग लेती है ।

अब रात तो काफ़ी हो गई थी तो दोनों आज रात कैफे में ही रुक जाते हैं , कैफे के टेबल पर नित्या बैठी हुई थीं अब अथर्व वहा आता है और अपना हाथ आगे करके बोलता है।

अथर्व : वेल..... आई एम अथर्व ।

नित्या : हाय आई एम नित्या। (नित्या अपना हाथ अथर्व के हाथ से हाथ मिलाते हुए बोलती है।)

अथर्व : वैसे ..... रास्ता तो खुल चुका है कहा जाना है ? गोवा ?

नित्या : अ..... मैं बस..... मैं तो बस वहा जाऊंगी जहां रास्ता मुझे ले जाएगा । (छोटी सी स्माइल के साथ बोलती है )

अथर्व : अच्छा । कॉफी पियोगी ??

नित्या : अ.....OKAY.

अथर्व : चुटकी बजाते हुए " अभी आता हूं। "

थोड़ी देर बाद ,,,,,,,

अथर्व : ये रही आपकी कॉफी ।

नित्या : थैंक यू ........

अथर्व : योर मोस्ट वेलकम ।

फिर दोनों कॉफी पीते हैं , तभी फिर से अथर्व के फ़ोन पर एक मैसेज आता है। अथर्व फॉन चालू करता है और मैसेज पढता है। मैसेज उसी लड़की नेहा का था उसने लिखा था " प्रशांत ने मुझे बहकाया अथर्व .... वरना मैं तुम्हें कभी चिट नहीं करती। मुझे लगता है उसने मेरी ड्रिंक में कुछ मिला दिया था । आई लव यू अथर्व "

नित्या सोचने लगती है उसे मोहित को किया हुआ आखरी कोल याद आत है उसमे वो बोलती है कि " आई लव यू मोहित पापा मेरी शादी कही ओर करवा रहे है , मैं मर जाऊंगी पर शादी तो तुमसे ही करूंगी किसी और से नहीं। प्लीज़ भाग चलो मोहीत मेरे साथ प्लीज़। ( अब मोहित ने नित्या को क्या बोला वो तो नहीं पता , बाद में पता चल जाएगा )

अथर्व : ज्यादा मत सोचो .....

नित्या : आश्चर्य से अथर्व को देखती है और पूछती है " ह ?"

अथर्व : नई वो क्या है की तुम ज्यादा सोचोगी तो तुम्हारी कॉफी ठंडी हो जायेगी और ठंडी कॉफी का मज़ा नही आता ना।

नित्या ये सुन कर हसने लगती है और अथर्व भी हसता है ।

नित्या : अथर्व की ओर देख के वैसे ....... तुम्हारी गर्लफ्रेंड से तुम्हारा जगड़ा हुआ है ?

अथर्व : वॉट ( क्या .....?)

नित्या : तुम्हें कब से इतने कॉल्स और मैसेजेस आ रहें है और तुम उसका रिप्लाई नही कर रहे तो मुझे लगा ऐसा हो सकता है।

अथर्व : हिचकिचाते हुए "न....नई ..... ऐसा कुछ भी नहीं है।"

नित्या : तो ..... रिलेशनशिप ब्रेकअप ??

अथर्व : नई..... हार्ट ब्रेक ।

नित्या : मतलब ??

अथर्व : (दुःखके साथ) मतलब ये की she slept with my younger brother.

नित्या : आश्चर्य से " वॉट "

अथर्व : यस ।

नित्या और अथर्व बात कर रहे होते तभी आंटी फिरोजा नीचे आती है, और वो अपना चश्मा पहनते पहनते बोलती है , कोन है वहा??

आंटी : हसते हुए ..... ओ ...माय... लव बर्डस..... ।

नित्या और अथर्व दोनों आंटी को उसके पास बिठाते है ।

अथर्व : आइए आंटी । तबियत अब कैसी लग रही है ?

आंटी : बहुत अच्छी ।।

फिर आंटी मज़ाक करते हुए नित्या और अथर्व के सर पर हाथ रख कर बोलती है : मुझे तुम दोनों को देखते ही पता लग गया था की तुम दोनों छोकरा-छोकरी के बीच कुछ स्टोरी तो चल रही है । हां ? हा हा हा ........

नित्या और अथर्व : नई नई आंटी आप जैसा समझ रही है वैसा कुछ भी नहीं है।

आंटी : हां। मैं सब समझती हूं हां।। ( मज़ाक के मूड में ) अच्छा चलो तुम दोनों थोडा फ्रेश हो जाओ आंटी तुम दोनों के लिए कुछ अच्छा सा नाश्ता बनाके लाती है ।

नित्या और अथर्व : नई आंटी रहने दीजिए इसकी कोई जरूरत नहीं है , वैसे भी आपकी तबियत ठीक नहीं है।

आंटी : अरे... बच्चो मैं अब बिलकुल ठीक हु। हां?? तुम दोनों मेरी चिंता मत करो वैसे भी तुम दोनों ने मेरी बहुत मदद करी है, मेरा कैफे संभाल कर । तो मैं अब इतना तो कर ही सकती हु।

नित्या और अथर्व : okay आंटी।

अब आगे की कहानी अगले एपिसोड में तब तक के लिए बाय बाय।

नित्या और अथर्व की दोस्ती तो हो गई अब आगे क्या होगा? यह देखना है , तो कहानी को आगे जानने के लिए बने रहिए मेरे साथ।

THANK YOU FOR READING ❤️


Nirali ✍🏻