सुसाइड पार्टनर्स - 3 Nirali Patel द्वारा प्रेम कथाएँ में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

सुसाइड पार्टनर्स - 3

अब तक आपने देखा ......
नित्या और अर्थव एकदूसरे ऊपर अपना गुस्सा निकालते है और जगड़ते है,,,,,, और बाद मे अर्थव मेरे बाप का कैफे है ऐसा बोल कर सो जाता है......

अब आगे,

नित्या ( मन में ) : एक तो मोहित ने दिमाग खराब कर रखा है और ऊपर से ये भी.....

इतना बोल कर नित्या फिर गुस्से से उस चेयर को धक्का देती है, जिससे अर्थव नीचे गिर जाता है, और फिर उठता है और बोलता है.....

अर्थव : How dare you......??

नित्या : I will see ( मैं तुम्हें देख लूंगी)

अर्थव : that's okay try करलो.....

नित्या : अ..... ( बहुत ही गुस्से से अर्थव के ऊपर चिल्लाती है, और उसके तरफ हाथ करती है )

आंटी फिरोजा इन दोनों को यूं जगड़ते देख लेती है और वहा आके बोलती है...

फिरोजा (फनी अंदाज में) : आय ला......अरे दीकरा..... No Fight No Fight ....... धीरे से हां..
देखो आंटी तुम्हारे लिए क्या लेके आई है , The pastries..... One is pineapple and other is dark fantasy

अथर्व ( जगड़ा छुपाते हुए ) : थैंक यू थैंक यू आंटी बट हम लोग ना लड़ नई रहे थे इसे ना अक्चूली थियेट्रिक्स कहते हैं। इसमें क्या होता है ना कि आपको जोर से और स्पष्ट बोलना होता है ,,,,,, मुझे तो पता है पर इसे नई आता ना तो इसे सीखा रहा था।।

नित्या गुस्से से उसे देख रही होती है,,,

अर्थव (धीरे से नित्या को) : बैठो बैठो ना ,,

फिरोजा आंटी (हसते हुए बोलती है): हा बैठो बैठो और इस पेस्ट्रीज ( केक ) का आनंद लो हां.... पाइनएपल पेस्ट्रीज़ हां वेरी टेस्टी,,,,, हाहाहा.....

अर्थव : हा आंटी थैंक यू आंटी

फिरोजा आंटी : हा दीकरा गुड दीकरा... हा हा हा.....
इंजॉय यू टू ( नित्या के सामने इसारा करके)

अर्थव ( केक की और देख के) : wow I love dark fantasy

अथर्व : तुम्हारी कॉफी ठंडी हो रही है ।

नित्या अर्थव की ओर देखती भी नई और पास में पड़े जग से पानी निकाल कर पीने लगती है।

अर्थव ( केक खाते हुए धीरे से ) : hmm मजे से जी तो नई सकते कम से कम इसे खा के एस से मर तो सकते है।

नित्या उसको सुन लेती है तो एकदम चोक के उसकी ओर देखने लगती है ।

अर्थव (सफाई में हिचकिचाते हुए) : आई मीन ये डार्क फैंटेसी कितनी टेस्टी है तुम्हे पता है??

नित्या ( मन में बहुत परेशान होते हुए सोचती है ): मोहित को भी पेस्ट्रीज कितनी पसंद है , वो .... वो आया क्यू नई?? क्या उसने सच्ची में रिजेक्ट कर दिया मुझे? मैं उसके लिए घर से भाग कर आई हु और वो....

(अक्चुली में मोहित और नित्या दोनो रिलेशनशिप में थे , और नित्या उसी के लिए घर से भाग कर आई थी, पर अब देखते हैं क्या होता है )

नित्या : वापस भी नहीं जा सकती , पापा तो मार ही डालेंगे मुझे, प्यार करती हु मैं मोहित से सच्चा वाला , वो भी तो करता था.... नई मेरा मतलब करता है, हा करता है करता है मुझसे प्यार बहुत प्यार करता है , ऐसे छोड़ थोड़ी ना दे सकता है? हे भगवान क्या करू?? मेरी आशा है कि वो ठीक हो बिलकुल बस...

(इतना सोच कर नित्या अपने पर्स में मोबाइल ढूंढ ने लगती है, पर बाद में उसे याद आता है कि उसका मोबाइल तो टूट गया है।)

नित्या अर्थव से : एक्सक्यूज़मी तुम्हारा.... मेरा मतलब है आपका फोन मिलेगा ? मेरा फोन खो गया है , और मुझे कॉल करना है अर्जेंट

अर्थव : या sure

नित्या अर्थव का फोन लेती है और चालू करती है तो उसमे अर्थव और एक लड़की की फोटो थी वॉलपेपर पर , फोटो देख कर वो अर्थव की ओर देखती है फिर नंबर डायल कर कॉल लगाती है और बाहर जाके बात करने का इशारा करती है।

अर्थव : या या sure

( सामने से एक लड़की कोल रिसीव करती है और बोलती है)

लड़की : हैलो क्या में जान सकती हु? किसने कॉल किया है??

नित्या : हाई , मेरा नाम नित्या है , क्या में मोहित से बात कर सकती हूं??

लड़की : बेबी , तुम्हारे लिए किसी नित्या का फोन है??

नित्या बेबी शब्द सुनकर रोने लगती है

लड़की : हैलो आप फोन पर हो ??? मोहित अभी घर पर नई है।

Song addition by me :

दिल में दरारें ही दरारें ..... 🎶🎵
ओ... दिल में कई है दरारें ही दरारें 🎵🎶
यादें तेरी है दरारें ...
ओ ..... ओ .... ओ....🎵🎶
टूटे जो तिनका तो हवा का आसरा ......🎶
टूटा जो सितारा तो हवा का आसरा ........🎶
दिल टूट जाए तो वो जाए कहा.....🎶

अब आगे की कहानी पढ़ ने के लिए मेरे साथ बने रहिए और सपोर्ट करते रहिए 🙏❤️

THANKS FOR READING ❤️