Hot romance - Part 19 Mini द्वारा प्रेम कथाएँ में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

Hot romance - Part 19

अरव और अरुल मूवी देखकर निकले अरव अरुल के हाथ थामें हुए चलते हुए बोला " उम्म.…अब और कहां जाना है बताओ ...

अरुल को सरप्राइज पर सरप्राइज कर रहा था अरव अरुल आंखें बड़ी हो गई और बोली " क्या बात है मिस्टर खुराना आप आज पूरे दिन ऑफिस नहीं गये मेरे साथ है अभी भी आपको मुझे घुमाना ही है आपके बिजनेस तो ठीक चल रही है ना ..!!

अरव ने पहले हंसा फिर धीरे से कान के पास बोला " क्या ये जोक्स था बेबी ... दोनों चलते हुए आपस में बातें कर रहे थे..!!

अरुल ने कहा मुस्कुराते हुए" नहीं ..मेरी इतनी हिम्मत कहां जो अरव खुराना के शान के खिलाफ बोलूं..!!

अरव ने आगे देखते हुए कहा " मैं चाहता हूं तुम्हें हर तरह से खुश रखूं इसलिए तुम अपना एक बकेट लिस्ट बनाना उसे पूरा मैं करूंगा ...!!

अरुल के हैंड बैग वाइब्रेंट होने लगी तो वो रुककर फोन अटेंड किया फोन कोकिला आंटी कि थी " हेलो आंटी आप कैसे हैं और डैड कैसे हैं ..??

फोन के दूसरे तरफ से कोकिला ने जवाब दिया " अरु बेटा मैं ठीक हूं और आपके डैड भी ठीक है , तुम्हें ये बताने के लिए फोन किया है कि ऐश घर आ गई है और मुझे वो कुछ परेशान दिख रही है मुझसे बिना बात किए वो आते ही अपने कमरे में चली गई ,सर दोपहर में आराम कर रहे थे इसलिए कुछ नह बताई अभी वो शाम चाय के लिए लॉन में आएंगे तो बताऊंगी ,तुम आ रही हो क्या ऐश से मिलने ...??

अरुल ने अरव को देखी उसके चेहरे पर मुस्कान थी फिर बोली" एक मिनट आंटी मैं अरव को पूछ कर बताती हुं वो दरअसल हम दोनों मूवी देखने आए थे..!!

कोकिला खुश होकर बोली " ओह अच्छा ..ये अच्छी बात है अरव को तुम्हारी फ़िक्र है अच्छा लगा सुनकर ठीक है तुम दोनों इंजॉय करो फिर मैं फोन रखती हुं शायद सर लिविंग में आए हैं ,बाय बेटे ..!!

फोन डिस्कनेक्ट हुआ तो अरव ने पूछा" तुम्हारी आंटी का फोन था क्या कह रही थी ...

अरुल ने कहा " जी ओ ...ओह ..बता रही थी कि आएशा दी वापस घर आ गई है और क्या मैं उससे मिलने अभी आऊंगी कि नहीं पूछ रही थी ...!!

अरव चलते हुए रुका और पूछा" वैसे कहां गई थी तुम्हारी दी ...??

अरुल ने जवाब दिया" कहा गई थी नहीं पता मुझे , क्यों गई थी ये भी नहीं पता मुझे , फिर वो एक पल चुप रही अरव को देखते हुए फिर बोली " अरव क्या मैं... मैं दी से मिलने जाऊं...????

अरव के चेहरे पर रंग उड़ गया और सपाट शब्दों में कहा " नो.. रात होने को है चलो डिनर करते हैं और फिर घर चलेंगे ,अरव अरुल का हाथ पकड़ कर जल्दी जल्दी चलने लगा और मॉल के पार्किंग पर आया और गाड़ी को अनलॉक किया फिर अरव और अरुल अपने अपने साइड बैठे ...

राजवंश हाऊस में...

लिविंग रूम में शशांक बैठा था अपने लैपटॉप लेकर
तभी कोकिला एक ट्रे में कुछ स्नैक्स और चाय लेकर आई और शशांक को दिया और बोली " सर ऐश को भी बुला लूं नाश्ता करने के लिए ...

शशांक के चेहरे पर मुस्कान आई और पूछा" क्या ऐश आ गई , अपने कमरे में है क्या ..??


कोकिला ने मुस्कुराते हुए कहा" जी सर ऐश कमरे में है वो आज दोपहर को आ गई है ..!!

शशांक ने खुशी जताते हुए कहा " नहीं मुझे खुद जाकर मिलना चाहिए ऐश से फिर वो उठा और खुश होते हुए आएशा के कमरे तरफ गया ...!!

आएशा अभी भी बिस्तर पर लेटी थी और अपने ओरिजनल सिम को फोन पर सेट किया फिर उसे चालू करके देखने लगी उस नंबर पर बहुत से मिस्ड कॉल और मैसेज थे वो मैसेज ओपन कर रही थी कि दरवाजा खटखटाने कि आवाज आई..."कौन ..वो ऊंची बोली ...!!

शशांक ने कहा " मैं हुं बेटा तुम्हारे डैड ...

आएशा खुश हुई और तेजी से बिस्तर से उठकर दरवाजा खोली सामने शशांक था वो जल्दी से गले लगी " डैड ....अंदर चलो ...


शशांक ने मुस्कुराते हुए आएशा के पीठ थपथपाते हुए बोला " तुम कैसी हो बेटा .. कहां चली गई थी डैड को बिना बताए और फोन क्यों नहीं उठाई क्यों बंद कर रखा था तुम्हारे लिए मैं अरु कोकिला बहुत परेशान थे ...!!

आएशा को फिर सब याद आई कि अरुल और अरव ने शादी कर लिया है उसकी सारी खुशी गायब हो गई और मायूसी चेहरे पर आई फिर वो डैड से हटते हुए कमरे अंदर आते बोली "हां..आप लोग तो खुश होंगे अपने मन का किया तो फिर मेरे रहने ना रहने पर फ़िक्र क्यों थे आफ्टरलओल आप ही के बदौलत ही मेरी लाइफ स्पोइल हुई है जबकि आपको सब बताई थी कि मैं अरव से प्यार करती हुं, आएशा अपने खिड़की पर आकर खड़े हुई..!!


शशांक ने कहा " हूम्म...ऐशा बेटा जिंदगी में हमें वो सब कुछ नहीं मिलता और ना होता है जैसे हम चाहते हैं तुम्हें बताया ना कि अरव अरुल से प्यार करता है अगर मैं तुम्हारी शादी अरव से कर भी देता तो तुम दोनों खुश नहीं रहते बेटा क्योंकि अरव के स्वभाव को जानती हो तुमसे शादी के बाद वो दूसरे जगह मुंह मारता फिर कैसे तुम हैंडल करती अरव बहुत जिद्दी पर्सन है पहले ही कितनी लड़कियों के साथ वो रिलेशनशिप में रहा है , हां पर मैं दो तीन से अरव को नोटिस किया है अरुल से शादी के बाद। थोड़ी सी चेंज लग रहा है अब आगे भविष्य क्या होगी नहीं बता सकता पर ,अरव सच में सच्चा प्यार करता है अरुल से तो सुधर जाए... शशांक काउच में बैठ गया बोलते हुए..!!

आएशा डैड कि बात सुनकर मन में बड़बड़ाई " हूम्म... आपसे बात करना बेकार है मुझे डायरेक्ट अरु से बात करनी होगी वो नहीं जानती कि मैं अरव से प्यार करती हूं......


अरव और अरुल मुंबई के बाहर एक शानदार होटल आए ......मौसम चेंज हुआ और बारिश होने लगी ....

अरुल और अरव होटल अंदर आए तो लगा यहां पहले से बुकिंग है अरव के नाम से फिर वो बैंक्वेट हॉल में आए जहां खूबसूरत डेकोरेशन ता साल के पहले दिन के लिए,अरव और अरुल ने पहले तो कपल्स डांस किया म्यूजिक ही वहां खुशनुमा बना दिया था और वहां होटल स्टाफ के अलावा कोई नहीं था वो दोनों ही थे बाहर खिड़की के शीशे से बारिश कि बुंदे नज़र आ रहे थे और दोनों रोमांटिक हो रहे थे फिर अरुल कि पेट गुड़गुड़ाई तो बोली " अरव मुझे भूख लगी है ..

अरव मुस्कुरा कर कहा" चलो ...वो अरुल के हाथ थामकर डायनिंग टेबल पर आए और अरुल को उसके जगह पर बैठाया तो वेटर आए और मेन्यू दिया

अरुल डिनर में सारी चीजें अरुल के वैन्यू का था अरव कोशिश कर रहा था कि अरुल खुश रहे वो ज़िद ना करें राजवंश हाऊस जाने के लिए क्योंकि उसे अरुल से दूरी बर्दाश्त नहीं थी ....

गोवा में...


पार्थ बहुत परेशान था फिर भी कोशिश कर रहा था दोस्तो के साथ कम्फ़र्टेबल रहने कि सभी ने डिसाइड किया कि कल सुबह चेक आउट करने कि...

पार्थ अपने फोन पर आएशा के साथ लिए पिक देख रहा था उसके चेहरे पर मुस्कान थी दो दिन के मुलाकात में उसे प्यार हो गया था , उसके मन में बात आ जाती कि क्या उसे इंडिया में रहकर किया को ढूंढना चाहिए ...उसी समय फोन पर घर से फ़ोन आया स्क्रीन पर मॉम लिखा था वो जल्दी फोन पिक किया और कहा " हेलो मॉम ...

फोन के दूसरे तरफ से बोली" पार्थु घर जल्दी आ जाना बेटा , कंपनी में कुछ इश्यू आ रही है तो सारे बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स ने हल्ला मचाया हुआ है मुझसे हैंडल नहीं हो रहा है ..!!

पार्थ ने कहा " ओके मॉम मैं आ रहा हुं आप ज्यादा टेंशन मत लेना ..

मॉम ने कहा" ओके पार्थु अब फोन रखती हुं.. फिर फोन डिस्कनेक्ट हुआ..!!

पार्थ फोन बंद किया और मन में बुदबुदाया " ओके..अभी तो मॉम के लिए जाना होगा कनाडा, मेरे साथ मेरे जिंदगी में न्यू एडवेंचर्स है जो कल मेरे और किया के बीच हुआ ,वो चली गई मुझे छोड़कर तो शायद उसे पसंद नहीं मैं पर मैं इंतजार करूंगा जब भी किया आएगी मैं वेलकम करूंगा ...!!

मुंबई में....


अरुल और अरव डिनर के साथ वाइन का लुत्फ उठा रहे थे अरुल आज अरव में खोने लगी थी उसकी नजरें नशीली हो रही अरव के स्वीट बातों पर अरव ने अपने आधे राज तो खोल दिए थे जो इंसान किसी को भी सगा नहीं समझता था इसलिए कभी किसी को अपने लाइफ में इंवॉल्व नहीं करता हमेशा एक लाइन खींचकर चलता था पर वो अरुल से जुड़ना चाहता है इस कारण अरुल से बातें शेयर किया..

बारिश रुक नहीं रही थी तो अरव ने डिसाइड किया कि वो होटल रूम बुक करेगा फोन से कॉन्टैक्ट कर वो मैनेजर से रूम बुक किया ...

अरुल नशे में लड़खड़ाती जुबान से बोली " खड़ूस खुराना मैं तो तुम्हें चीटर समझती हुं तो तुम इतने प्यारे कैसे हो गए , तुमने मुझे फंसाने के लिए रोज रोज के बुके भेजे थे और फैशन वीक में आपने मेरे नाम को रिकमेंड किया था जबकि मैं मना कर दिया था रैंप पर जाने से और उस दिन हद हो गई जब आप पार्टी में शामिल हुए और डांस फ्लोर पर कि तुम मेरे साथ रिलेशनशिप में जाना चाहते हो मैं शॉक्ड थी पर आपके मुंह में बोली कि मुझे कोई इंट्रेस्ट नहीं आप में फिर इस बीच में डैड के कॉन्ट्रैक्ट ब्रेक किया है ना मुझे सब पता है ...

अरव को लगा अरुल को ज्यादा नशा हो गई है तो वो चेयर उठा और बोला " ओके .. ओके चलो अब तुम्हें नशा ज्यादा हो गई चलो कमरे में...

अरुल खड़े हुई और अरव के साथ चलते हुए बोली "खड़ूस खुराना मैं नशे में नहीं हुं , मैं जो बोल रही सच बोल रही हुं और ..और मेरी सारी बातें सच है सुना तुमने खड़ूस खुराना ...

अरव ने कहा चलते हुए" ओके ओके मैडम खड़ूस खुराना हुं अभी चुपचाप चलो कमरे में ,कमाल है गजब मेरी बेज्जती मेरे सामने ही मेरी एकलौती बीवी कर रही है आज तक किसी कि हिम्मत नहीं हुई ऐसा बोलने कि ,वो भुनभुनाते हुए कहा...


शेष अगले भाग में...

प्लीज़ कमेंट करे

राधे राधे 🙏