Highway Number 405 - 30 books and stories free download online pdf in Hindi

हाइवे नंबर 405 - 30

Ep 30

घड़ी में आठ बज चुके थे, लाल रंग सेंसर की तरह टिमटिमा रहा था। एक पल के लिए मार्शल ने सारे दर्द के बावजूद अपनी फीकी मुस्कान बिखेरी, और अपनी घड़ी का हाथ ऊपर उठाया और अपनी तर्जनी पर चुटकी ली। नील तुरंत उस संकेत, उस संदेश को समझ गया। बस में हुई बातचीत का वीडियो टेप एक पल में आंखों के सामने आ गया.

"मेरी पीठ में एक छोटी सी चिप है! वह मेरे मरते ही हमारी कंपनी को एक मदद संदेश भेज देगी। और फिर कंपनी तुरंत मदद भेजेगी। चिंता मत करो, मैं उस रामचंद के लिए बिल्कुल अकेला हूँ!" नील को यह वाक्य याद आता और उसी कंधे पर हाथ रखते ही नील की आंखों से एक आंसू निकल पड़ता। मार्शल के ये चारों न तो आपस में खून के रिश्ते में थे और न ही आपस में रिश्तेदार थे। सच्ची, कड़वी सच्चाई यह है कि देश से प्यार करने वाले व्यक्ति के लिए विदेशी शब्द समझ से परे है! नौ नंबर चौकोर लाल स्क्रीन की घड़ी पर पड़ा..मार्शल ने नील की ओर देखा और पलक झपकाई। यह एक जोरदार बहरा कर देने वाली आवाज के साथ फट गया। (धडम्म्म) सोज्व्ल-प्रणय दोनों ने अपनी आंखों पर हाथ रख लिया, नील ने भी अपना चेहरा नीचे कर लिया जैसे उदासी से भर गया हो। फिर कभी-कभी सब कुछ पहले

उसने शायना की ओर देखा, वह अभी भी ऊपर देख रही थी.. अनजाने में, उसकी आँखें दाहिनी ओर मुड़ गईं जैसे कि उसे किसी चीज़ से झटका लगा हो, जैसे ही उसने आगे देखा उसकी आँखें चौड़ी हो गईं। क्योंकि आगे हाईवे से वह काले रंग का रॉकेट जैसा ट्रक क्रमचंद को लेकर बड़ी तेजी से शाइना की ओर आ रहा था। और भयानक बात तो ये है कि ट्रक के बोनट पर एक बिना शरीर का शव हाथ से रस्सी से बंधा हुआ था. विंडशील्ड से लाल बत्ती दिखाई दे रही थी..क्रमचंद ड्राइवर की सीट पर बैठा था और शाइना को प्रशंसा भरी दृष्टि से देख रहा था। एक पल में, नील विचलित हो गया, उसने एक बार शाइना की ओर देखा, फिर ट्रक की ओर। मार्शल जो उन सभी को बचाने जा रहा था। वह अब मर चुका था. लेकिन वही बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा. जल्द ही घोस्टबस्टर्स आपातकालीन कमांड फोर्स की मदद करें

आना हो रहा था तब तक, नील को जो कुछ भी करना था उसे अकेले ही करना होगा। चूंकि सारा ध्यान शाइना पर था, इसलिए उसे मौत के ट्रक के बारे में पता नहीं था। लेकिन शाइना की चिंता के कारण, नील का शरीर जोश से भर गया, उसने अपने दोनों हाथ छह फुट की चट्टान पर रखे, अपने शरीर को संतुलित किया और दोनों निचले पैरों को हवा में ऊपर फेंक दिया..नील ने एक छलांग लगाई। ऐसे ही वो उस दुकान से बाहर आ गया.

"श्... हाँ.. नहीं!" नील की तेज़ आवाज़ ने हवा में कंपन पैदा किया और उपस्थित सभी लोगों के कानों में गूँज उठी। शायना ने मुड़कर पीछे देखा। सब कुछ धीमी गति से शुरू होता है. जैसे ही शायना ने पीछे देखा, उसके बाल धीरे से 25x गति से एक रेखा में मुड़ गए, जैसे ही उसने आगे की ओर देखा तो शायना की झुकी हुई पलकें बालों के ढेर के बीच से धीरे-धीरे घूम रही थीं। नील, चिंतित आँखों और गंभीर चेहरे के साथ, सड़क से भाग रहा था और तेज़ गति से उसकी ओर दौड़ रहा था, उसे बुला रहा था। भागते-भागते वह कभी दाहिनी ओर तो कभी सामने की ओर देखता। यहां तक ​​कि शायना भी

एक बार सामने देखा. जैसे ही क्रमचंद की हरी जहरीली निगाहें उसकी सामान्य आँखों से मिलीं, उसकी छाती धड़क उठी। दोनों पैर डर के मारे गड़े हुए थे। बीच में ट्रक के पहियों के साथ लाल पहिये

लेंस हेलीकॉप्टर के पंखों की तरह थे। निचला काला पहिया पहिए की तरह सड़क काट रहा था। सामने की दो हेडलाइटें बोनट पर बंधी आर्यांश की क्षत-विक्षत लाश से निकले खून के फव्वारों से लाल हो गई थीं। वह पीली रोशनी अब प्रतिशोध की तरह, किसी राक्षस की तरह लाल चमक रही थी। वो शाइना के पूरे शरीर पर गिरा. ट्रक के बोनट पर फंसे आर्यांश की लाश के कपड़ों से सोजवल और प्रणय दोनों को एहसास हुआ... कि सागर आर्यांश दोनों ने उन्हें हमेशा के लिए छोड़ दिया है। शिकायत करना संभव नहीं था. ट्रक शाइना से कुछ मीटर की दूरी पर पहुंचा. इंजन की तेज़ आवाज़ सन्नाटे में अश्लीलता से गूंज रही थी।

"शायना!" इतना कहकर नील उसके पास पहुंच गया. उसकी चौड़ी आँखों और उसके उदास चेहरे को देखकर, उसने उसे हल्के में ले लिया, और वह पीछे खड़ी हो गई। जो होगा सो होगा. नील के पीछे क्रमचंद का ट्रक एक भयंकर जानवर की तरह पिछले पाइप से काला धुआं छोड़ता हुआ आ रहा था। विंडशील्ड से क्रमचंद की हरी जहरीली आंखें दिखाई दे रही थीं। जैसे ही उसने उसकी आँखों में देखा, यह उसके मस्तिष्क को चुभ रहा था।

सोजवल प्रणय दोनों ने अपनी आंखें बंद कर लीं और एक-दूसरे को प्यार से अपने अंदर समा लिया। मानो वे अगला दृश्य देख ही न पाए हों। निल और शाइना दोनों का अंत उसकी चिंता से परे नहीं था। नील और शाइना दोनों की बंद आँखों से आँसू बह रहे थे।

ऐसा लग रहा था कि यह करीब आ रहा है। नील और शाइना दोनों की बंद आँखों के पीछे अँधेरा दिख रहा था और उस अँधेरे में हरी आँखों और राक्षसी मुस्कान के साथ रामचंदा की तस्वीर पैनलों पर उकेरी हुई थी। नील और शाइना दोनों के दाहिनी ओर एक होटल दिख रहा था. होटल की दीवारें मोटे शीशे जैसी लग रही थीं. उस क्षण, कांच भूकंप की तरह हिल गया, और अगले ही पल, अंदर से दो पीली हेडलाइटें चमक उठीं।

कांच की दीवार से टकराते हुए, हेडलाइट्स आगे की ओर आती दिखाई दीं और एक तेज टक्कर कांच की दीवार से टकराई.. छोटे टुकड़े सड़क पर गिर गए। सेना की एक जीप घूमती हुई निकली। सामने का काला पहिया स्माइली पोज़ की तरह धुआँ उड़ाता हुआ हाईवे पर नील और शाइना के पास से गुज़रा। कार वहीं रुक गई.. और ड्राइवर सीट पर मायरा उर्फ ​​माया के अलावा कोई नहीं था। शीशे की आवाज सुनकर नील और शाइना दोनों की आंखें खुल गईं.. दोनों ने जीप और ड्राइवर की सीट पर बैठी अनजान लड़की को देखा.. एक मिनट के अंदर ही अचानक ये घटना घट गई.

"जल्दी कार में बैठो!" मायरा निल-शाइना सोजवाल-प्रणय चारों की ओर देख कर चिल्लाईं. मागुन क्रमचंद ने गुस्से से जीप की ओर देखा। उसका चमकदार जूते वाला पैर गुस्से में एक्सीलेटर पर पटक दिया। नील और शाइना दोनों ने जीप के पीछे का दरवाज़ा खोला और अंदर बैठ गये। मायरा ने अपना दाहिना हाथ स्टीयरिंग व्हील पर रखा, दूसरा हाथ गियर पर रखा, उसका निचला दाहिना पैर धीरे से एक्सीलेटर दबा रहा था। इसलिए दूसरे पैर से ब्रेक लगाने से टायर अपनी जगह पर घूम गया और धुआं छोड़ गया। जीप के पीछे लाल बत्ती जल रही थी, इंजन की तेज़ आवाज़ सचमुच शेर की तरह दहाड़ रही थी। गांव 405 की आवाज घरों में छिपे लोगों के कानों में पड़ी। जो चौड़ी आँखों से उस आवाज़ को सुन रहा था। कोई था जो इस शैतान से लड़ रहा था..वो गांव छोड़ने की कोशिश कर रहा था. सोजवाल पहले चट्टान से बाहर आया, फिर उसने प्रणय को चट्टान से बाहर निकाला..फिर. दोनों जीप की ओर भागे। कौन कौन सी लड़की है? आपकी मदद कर रहे हैं? ये सब विचार दिमाग में नहीं आये क्योंकि जान तो बचानी थी. इतना ही। सोज्वल प्रणय दोनों जीप तक पहुंचे। प्रणय ने पिछला दरवाज़ा खोला और अंदर बैठ गया.. जबकि सोजवाल मायरा के बगल में बैठ गया। ऐसे ही, मायरा कार की चाबी दाहिनी ओर घुमाती है और इंजन बंद कर देती है।

"इंजन, इंजन क्यों बंद करो, चलो..चलो चलें!" निल मागुन ने धीमी आवाज में कहा। लेकिन मायरा सामने के शीशे में देख रही थी। कार अभी तक वहां नहीं है।

"अंग ए चल ना बाई...चलो!" नील ने फिर नरम स्वर में कहा। लेकिन अब कोई कार नहीं है.

"ओह, चलो, मेरी माँ! चलो, तुम गिर रहे हो...!" नील की चीख की आवाज़, उसके बाद क्रैमचंद के ट्रक का अश्लील हॉर्न, सोज्वल-प्रणय नील और शाइना सभी ने एक ही समय में पीछे देखा। तीनों की आंखें चौड़ी हो गईं क्योंकि मागुन क्रमचंद का ट्रक जीप से टकराने वाला था। मायरा, जो इस मौके का इंतजार कर रही थी, उसने चाबी को बाएं से दाएं घुमाया। मुड़ें, दूसरे हाथ से गियर बदलें, और ब्रेक पर पैर उठाएं, दायां पैर क्लच से बाहर.

उठाते समय सीधे एक्सीलेटर दबाएँ। जैसे सरपट दौड़ता घोड़ा अपने नीचे की मिट्टी को हवा में उछालता है। उस जीप के पिछले टायरों से धुंआ उड़ गया... गाड़ी एक विशेष प्रकार की ब्रेक ध्वनि पैदा करते हुए 360 डिग्री पर घूम गई। इस तरह मायरा ने एक बार फिर गियर बदला. एक्सीलेटर पर पैर का दबाव बढ़ गया था..वहीं कार का पहिया घूमता हुआ, पीछे के पाइप से धुआं उड़ाता हुआ, दोनों हेडलाइट्स की लाल रोशनी दिखाते हुए आगे बढ़ रहा था।
Continue:

अन्य रसप्रद विकल्प

शेयर करे

NEW REALESED