Highway Number 405 - 29 books and stories free download online pdf in Hindi

हाइवे नंबर 405 - 29

Ep 29


अगले जैसा ही.

हजारों वर्ष पहले जब देवताओं और राक्षसों के बीच युद्ध हुआ था। जिस युद्ध में दैत्यों की सेना अपार होती थी, देवताओं को सदैव पीछे हटना पड़ता था। जैसे-जैसे देवता पीछे हटते जा रहे थे, राक्षस प्रबल होते जा रहे थे। जिसने राक्षसों द्वारा पृथ्वीलोक, स्वर्गलोक, परिलोक, ब्रह्मलोक आदि पर अपमान करना शुरू कर दिया था। इस परीक्षा के कारण कोटि-कोटि देवता

हम अपनी शक्तियों को मिलाकर एक हथियार बनाते हैं और यह एक आंतरिक हथियार बन जाता है। यानी यह एक आंतरिक हथियार है। भगवान ने हथियार बनाया, असली हथियार तो वही है, उसका इस्तेमाल कौन करेगा? यह एक बेहतरीन रणनीति के रूप में सामने आई। अंततः करोड़ों देवी-देवता एक ही मत के होते हैं और वास्तव में उपद्रवी और कष्ट भोगने वाले होते हैं! सभी ने श्रीगणेश से इस अस्त्र का प्रयोग करने का अनुरोध किया।

अंततः जैसे ही श्री गणेश विघ्नहर्ता बने.. बिना किसी हिचकिचाहट के बप्प हथियार चलाने के लिए तैयार हो गए। यह युद्ध का समय था. करोड़ों राक्षसों की सेना के सामने करोड़ों दिव्य सेना छोटी-छोटी चींटियों के समान लग रही थीं। राक्षसी सेना जो देवताओं के सामने खड़े होने के योग्य नहीं थी..वे देवताओं पर हँस रही थी, उनका तिरस्कार कर रही थी। आख़िरकार लड़ाई शुरू हुई. घमासान, ज्वालामुखी फूटने से चहुँ ओर विस्फोट हो गया.. युद्ध प्रारम्भ हो गया। बप्पा ने आखिरी एंटीमा अस्त्र यानि अंतास्त्र निकाला और उसका प्रयोग शुरू कर दिया. एक-एक करके, राक्षस कोयले की तरह अंगारे उड़ाते हुए, वहीं जलने लगे। अन्तिम अस्त्र अर्थात् अन्तास्त्र की शक्ति देखकर बचे हुए राक्षस भाग गये, परन्तु अन्तास्त्र का भय उनके हृदय में बना रहा।
यह संक्षिप्त जानकारी हमें एक पुराण में मिली है। यह कितना सही या गलत है, इसकी जिम्मेदारी कंपनी नहीं लेती। अब अंततः आपको जो बंदूक दी गई है वह एंस्ट्रा का नवीनतम मॉडल है और इसका उपयोग क्रमचंद को मारने के लिए सही समय पर करें। धन्यवाद : (धन्यवाद) संदेश समाप्त हो रहा है

मार्शल ने अगली बार वी10 घड़ी में देखे गए एंटीमा एस्ट्रा उर्फ ​​एंटीमा एस्ट्रा को हल्के से छुआ। स्पर्श करने पर V10 वॉच सक्रिय हो जाती है। उसमें से एक खास तरह की आवाज आने लगी, उस छोटे वर्गाकार V10 फॉर्मूले से एक नीली-सफेद रोशनी निकलने लगी। उस नीली-सफेद रोशनी में कभी-कभी छोटे-छोटे धूल के कण पलकें खुलने की तरह टिमटिमाते नजर आते थे। वह इसे साझा कर रहा था। नीचे निल -शाइना सोजवल- रोमांस

ये चारों सामान्य मनुष्य अपनी बुद्धि से ही देखे जाते हैं। यह देखकर उनके मुँह की बदबू गायब हो गई, आँखें आश्चर्यजनक रूप से चौड़ी हो गईं। उन चारों को विश्वास ही नहीं हो रहा था कि इस कलियुग में भी ऐसा चमत्कार हो सकता है.

मार्शल के हाथ में वी10 फॉर्मूला नीली गहरी रोशनी उत्सर्जित कर रहा था। कुछ असाधारण घटित हो रहा था, एक अनोखी शक्ति का जन्म हो रहा था। मार्शल के हाथ में V10 फॉर्मूले के भीतर से एक नीली गहरी रोशनी निकली, जैसे पेड़ के तने जमीन में जड़ें जमा चुके हों, V10 घड़ी से सफेद नीली धूल भरी क्रिस्टल रोशनी के साथ छोटी पीली बिजली चमकने लगी, मार्शल के हाथ पर चढ़ने लगी कुचली हुई चींटियाँ. कभी-कभी रोशनी की नीली, पीली चमक जो पहले बहुत अच्छी लगती थी अब गंभीर लगने लगी थी।

"सिस्टम ओवरलोड! सिस्टम ओवरलोड!" V10 वॉच से एक के बाद एक महिला रोबोटिक आवाजें आने लगीं.. चमकती हुई, V10 वॉच से पीली बिजली मार्शल के दाहिने हाथ से ऊपर और नीचे जा रही थी।

"आह, आह, आह," मार्शल के मुँह से दर्दभरी आवाज निकलने लगी। कुछ तो जरूर गलत लग रहा था.

"हे भगवान! मार्शल को क्या हो रहा है?" नील ने मार्शल की चीख सुनकर चिंतित स्वर में कहा। सोज्वल प्रणय, शायना बस मार्शल के हाथ से उठती पीली रोशनी को देख रही थी। मार्शल की आँखों में वह पीली रोशनी देखकर दो-चार आँसू निकल आये। V10 वॉच की वर्गाकार स्क्रीन अब हर सेकंड लाल चमकती है और एक अधिसूचना पॉप अप होती है।

" क्षमा करें v10 उपयोगकर्ता। आपका हथियार मॉडल 1 में काम नहीं कर सकता! इस हथियार के लिए V11 मॉडल 2 की आवश्यकता है!

यदि आप दस सेकंड के भीतर V10 मॉडल को बंद नहीं करते हैं, तो V10 मॉडल 1 फट जाएगा, जिससे उपयोगकर्ता को घातक क्षति होगी! निर्देश मिलते ही वह चौकोर लाल हो गया

स्क्रीन पर नंबर अंग्रेजी में दिखाई देने लगे। उलटी गिनती शुरू हो गई है.

स्क्रीन पर लाल रंग प्रत्येक बढ़ते नंबर, एक, दो, तीन, चार के साथ पहले से ही गहरा होता जा रहा था।

V10 किसी भी क्षण विस्फोट करने वाला था। हाँ, लेकिन मार्शल क्यों?

यदि V10 बंद कर दिया जाए, तो यह घटनाहीन नाटक बंद हो जाएगा।

"ओह, कुछ तो हो रहा है! उस मार्शल की घड़ी में कुछ गड़बड़ है!" उसने देखा कि नील मार्शल के हाथ की घड़ी लाल रंग में चमक रही थी और अंग्रेजी में गिनती गिन रही थी। इसे दूसरे लोग भी देख सकते थे.

"मेरी प्यारी! मुझे ऐसा लगता है! वह घड़ी फटने वाली है!"

सोजवाल के वाक्य पर निल प्रणय दोनों चिल्लाये, "वोट ऽཽཽཽཽ"।

"हाँ, बम फटने से पहले उल्टी गिनती शुरू हो जाती है!" सोजवल प्रणय ने नील दोनों की ओर देखते हुए कहा। तीनों के चेहरे पर अजीब भाव थे. मार्शल के दाहिने हाथ पर वर्गाकार V10 फॉर्मूला घड़ी से, छोटे पीले बिजली के बोल्ट उसकी बांह के कोने से उसके कंधे तक ऊपर और नीचे घूमते हुए देखे जा सकते थे। उन पीली छोटी बिजली से मार्शल के हाथ की त्वचा पूरी तरह जल गयी। मार्शल उस तीव्र दर्द के कारण गाय की तरह चिल्ला रहा था। शाइना उसकी दयनीय हालत को स्थिर आँखों से देख रही थी। अगर आपके मन में कुछ करने का ख्याल आए तो आप क्या करेंगे? वह क्या करने जा रही थी? मन में विचार तो थे लेकिन मन मेरा साथ नहीं दे रहा था!

"मार्शल वह घड़ी हटाओ!" सोजवाल ने मार्शल की ओर देखा और जोर से चिल्लाए। मार्शल ने उनकी पुकार सुन ली। असहनीय दर्द को सहते हुए अपने होठों को दांतों से दबाते हुए, मार्शनेले ने अपने बाएं हाथ को अपने दाहिने हाथ में मौजूद वी 10 फॉर्मूला घड़ी के करीब ले जाना शुरू कर दिया। स्क्रीन के चारों ओर नीली अंधेरी रोशनी में लाल चमकीली चौकोर रोशनी दिख रही थी..और उस पर हल्के से पांच, छह अंक पड़ते दिख रहे थे।

"चलो मार्शल... ऑफ़ द वॉच!" शाइना भी चिल्लाई. सोज्वल-प्रणय एक-दूसरे को देखने लगे, फिर शाइना को और फिर मार्शल को। नील भी मार्शल को देख रहा था। हाथ से निकल रही बिजली की बिजली लगातार दर्द पैदा कर रही थी.

Continue :

अन्य रसप्रद विकल्प

शेयर करे

NEW REALESED