Junoon - ishq ya badle ka.. - 31 books and stories free download online pdf in Hindi

जुनून - इश्क या बदले का... - 31

आरव कम इन कहता है , तो सिमरन अंदर आ जाती है । आरव को ग्रिट करके उसे उसके पूरे दिन का शेड्यूल बता देती हैं ।

तभी रोहन अपनी चेयर से उठ कर सिमरन के सामने अपना एक हाथ आगे बढ़ाते हुए , " hi , मेरा नाम रोहन कश्यप है , और मे तुम्हारे इस बॉस का ( वो आरव की तरफ एक नजर देख कर ) चाइल्डहुड बेस्ट फ्रेंड हूं ।

सिमरन भी एक स्माइल के साथ उससे हाथ मिलाते हुए , hi, मेरा नाम सिमरन राठौड़ है ।

( रोहन तो काफी ज्यादा हैरान था , उसकी खूबसूरती देख कर , अभी थोड़ी देर पहले जब उसने उसे देखा था , तब वो काफी दूर खड़ी थी । जिस कि वज़ह से वो उसे ढंग से देख नहीं पाया था , लेकिन अब जब वो इसे इतने करीब से देख रहा है, तो अब तो उसकी हैरानी का कोई ठिकाना ही नहीं था , बेशक उसने अपनी लाइफ में बोहोत सारी खूबसूरत लड़कियों को देखा है । लेकिन without makeup और इतनी सादगी मे भी कोई इतना खूबसूरत दिख सकता है , वो आज पहली बार देख रहा था । )

तो वही आरव तो बस उन दोनों के हाथों को अपनी ठंडी निगाहों से देख रहा था , उसे बिल्कुल भी अच्छा नहीं लग रहा था , सिमरन का किसी और से हाथ मिलाना , चाहे वो फिर उसका बेस्ट फ्रेंड ही क्यों ना हो ।

" Bay the way, क्या तुम मेरी फ्रेंड बनोगी ...? " , रोहन अपना हाथ पीछे लेते हुए कहता है ।

रोहन का सवाल सुन सिमरन जैसे ही कुछ बोलने को होती हैं कि आरव बीच में ही अपनी कॉल्ड वॉइस मे बोलता है ।

" मिस राठौड़ आप यहां काम करने आती हैं , या फिर दोस्त बनाने "

आरव की आवाज सुनते हि वो दोनों उसकी तरफ देखने लगते हैं।

आरव आगे , " लगता है आप आज कल अपना दिमाग़ अपने काम से ज्यादा फालतू चीजों पर कुछ ज्यादा ही खर्च कर रही है । इसी लिए आपने इस प्रोजेक्ट कि फाइल मे इतनी mistakes कि है । तुम फिर से इस फाइल को रेडी करो । , " आरव अपने हाथ में पकड़ी हुई उस फ़ाइल को उसकी तरफ सरकाते हुए कहता है ।

" बट सर , मैने नो तो इस फाइल को.... " , आरव उसकी बात को बीच मे ही काटते हुए कहता है ।

" लगता है मिस राठौड़ कि तुम्हे मेरी बात ठीक से सुनाई नहीं दी , या तो मेरी बात समझ में नहीं आयी , मैने कहा इस फाइल को फिर से रेडी करो । और साथ ही साथ तुम्हे अपने दिमाग कि यादशक्ती भी बढ़ाने कि जरूरत है । " , आरव उसकी बात को पूरी तरह से इग्नोर करके अपने एक्स्प्रेशन लेस चेहरे से उसे देखते हुए कहता है । और वापस अपनी नजरों को अपने लैपटॉप स्क्रीन पर कर देता है ।

( उस फ़ाइल मे कोई मिस्टेक नहीं थी , लेकिन आरव जानबूझकर सिमरन को फिर से उस फाइल को रेडी करने को बोलता है । ताकि सिमरन बिज़ी रहे , और ज्यादा किसी से बात ना करे , क्योंकि उसे सिमरन का किसी और लड़के से ऐसे हस हस कर बात करना बिल्कुल भी अच्छा नहीं लग रहा था । )

आरव की बात सुनकर सिमरन को उस पर बोहोत गुस्सा आता है , उसका तो मन कर रहा था कि वो इस आदमी का मर्डर कर दे । एक तो उसने इतनी मेहनत से इस प्रोजेक्ट कि फाइल को तैयार किया , ऊपर से ये पागल आदमी उसे वोही फाइल फिर से रेडी करने को बोल रहा है ।

वही रोहन को भी आरव की इस हरकत पर बोहोत गुस्सा आ रहा था । उसे तो ये समझ में ही नहीं आ रहा था , कि ये लड़का अपनी नाव को पार लगाने के बजाय उसे डुबोने पर क्यों तुला हुआ है । सच मे इस बेवकूफ़ इंसान का कुछ नहीं हो सकता ।

सिमरन अपने दोनों हाथ आरव की टेबल पर मार कर उस पर गुस्से से लगभग भड़कते हुए कहती है । , " मेरे दिमाग कि यादशक्ती बढ़ाने कि जरूरत नहीं है , बल्कि तुम्हे अपने दिमाग के इलाज के लिए किसी साइकेट्रिस्ट के पास जाने कि जरूरत है समझे , पागल , सनकी आदमी " , इतना कहकर वो फाइल लेकर पलट जाती है ।

आरव उसकी बात सुन कर गुस्से से अपनी चेयर पर से खड़ा हो जाता है । और वो उसे कुछ कहता , उससे पहले सिमरन गुस्से से तिलमिलाती हुई केबिन से बाहर चली जाती है । उसे जाता देख आरव गुस्से से टेबल पर अपना हाथ मारता है ।

वही रोहन तो बस हैरानी से अपना मुंह खोले इस सीन को देखता ही रह गया था । बेशक उसे आरू और रवी ने इन दोनों के बारे में हर बात डिटेल मे बताई थी । लेकिन किसी कि बात सुनने में और उसी चीज़ को अपनी आंखो से लाइव देखने में जमीन - आसमान का फर्क होता है ।

आरव जब अपना हाथ टेबल पर मरता है तब जाके रोहन अपने सेंस मे वापस आता है । और फिर वो एक नज़र आरव को देखता है जो गुस्से से लाल - पीला हुए जा रहा था । उसे इस तरह से देख कर रोहन कि हसी छूट जाती है । और वो जोर जोर से हसने लगता है ।

वो हस्ते हस्ते ही अपनी चेयर पर आके बैठ जाता है । वो अपनी हसी को कंट्रोल करने की बोहोत कोशिश करता है , लेकिन उसे जैसे ही याद आता की अभी अभी यहां क्या हुआ । तो वो अपना पेट पकड़कर और ज़ोर ज़ोर से हसने लगता है ।

आरव उसको इस तरह से अपने आप पर हस्ता देख कर और चीड़ जाता है । और उसे बुरी तरह घूरने लगता है ।

To be continued..💞💞💞


अन्य रसप्रद विकल्प

शेयर करे

NEW REALESED