जुनून - इश्क या बदले का... - 5 Princess द्वारा प्रेम कथाएँ में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

जुनून - इश्क या बदले का... - 5

अचानक फायरिंग शुरू हो जाने के कारण वो लोग संभल नहीं पाते और तीन चार लोगों कि तो वही बली चढ़ जाती है ।


वो लोग भी छुप जाते हैं और फायरिंग शुरू कर देते है। अब दोनो तरफ से फायरिंग शरू हो गई थी ।

कुछ देर ऐसे ही फायरिंग कर ने के बाद दिव्या अपनी टीम को आंखो से इशारा करती है। दिव्या का इशारा पाते ही वो लोग समझ जाते है ।

कार्तिक अपनी जैकेट से टाइमर बॉम्ब निकालता है। और उस मे दो मिनिट का टाइम सेट कर चुपके से उसे ट्रक के नीचे फेंक देता है । और सब को अपने अंगूठे से थम्स अप का इशारा दे देता है ।

कार्तिक कि तफ से सिग्नल मिलते ही पहले काव्या फिर अमय फायरिंग करते हुए धीरे धीरे से उस बिल्डिंग से बाहर निकल जाते है।

अब कार्तिक और दिव्या ही फायरिंग कर रहे थे । दिव्या अपनी वॉच मे टाइम देखती है ।तो बस तीस सेकेंड बाकी थे ।इसी लिए वो कार्तिक को इशारा करती है।

कार्तिक भी अपनी गर्दन हा मे हिला देता है । और दोनो हवा कि रफ्तार से वहां से गायब हो जाते है ।

फायरिंग बंद हो जाती है , तो वो लोग भी बाहर निकल के अपनी नज़रे इधर उधर दौड़ते है । लेकिन उन्हें कोई दिखता नहीं है। उन्हें अजीब लगता है । एक आदमी अपने आदमियों को उन लोगो को ढूंढने को केहता है ।

वो लोग उन्हें ढूंढ ने जाते उस से पहले एक ज़ोरदार धमाके के साथ एक ट्रक ब्लास्ट हो जाता है।

वो लोग अलर्ट हो जाते है लेकिन वो कुछ कर पाते उस से पहले उस ट्रक कि वज़ह से दूसरा ट्रक भी ब्लास्ट हो जाता है । क्योंकि दोनों ट्रकों मे और बिल्डिंग के अंदर भी शराब ही भरी पड़ी है । जिस के कारण कुछ ही मिनट में पूरी बिल्डिंग आग की चपेट में आ जाती है । और साथ ही वो लोग भी जो अंदर थे ।

दिव्या और उसकी टीम ये नज़रा बाहर से ही देख रहे थे । दिव्या के चेहरे पर एक डेविल 😈 स्माइल थी ।

जिस सुनसान जगह पर एक आवाज़ तक नहीं आ रही थी । वहां अब धमाके कि आवाज़ गूंज रही है।

दिव्या उस बिल्डिंग को देखते हुए ही केहती है ।

कार्तिक यहां का पूरा मामला संभालो ... यहां जो कुछ भी हुआ वो बाहर नहीं आना चाहिए । और यहां से कोई भी बचके नहीं जाना चाहिए । वैसे बचने के चांसेस तो कम ही है लेकिन फिर भी देख लेना कोई ग़लती ना हो ।

इतना क़ेहके वो मूड जाती है । और अपने हाथों के ग्लोब्स खोलते हुए ही बड़े स्टाईल से वहां से निकल जाती है ।

उस के पिछे पिछे काव्या और अमय भी निकल पड़ते है। कार्तिक भी किसी को कॉल लगाके , बात करते हुए उनके पीछे चल पड़ता है ।

वो चारों अपनी कार के पास आके उसमे बैठ जाते है । और वहां से निकल जाते है ।

कुछ समय बाद....💞💞💞

वो चारों एक अपार्टमेंट में पोहांच जाते है , जो कि दिव्या का है । वो चारों वही रहते है । दिव्या कभी कबार अपने घर चली जाती है ।

वो चारों अपने अपने कमरे में सोने चले जाते है , क्योंकि लगभग सुबह के पांच बजने वाले थे । और उन्हें सुबह ऑफिस भी तो जाना था ।

दिव्या भी अपने कमरे में आती हैं ।और फ्रेश होकर अपने बेड पर आके लेट जाती है। और बेड पर लेट ते ही उसे नींद आ जाती हैं ।

ऐसे ही दो दिन बीत जाते है ...💞💞💞

*इन दो दिनों में सिमरन ने अपने ऑफिस का काम खत्म कर दिया था ।

( सिमरन अपनी फैमिली की हेल्प नहीं लेना चाहती थी इसीलिए उस ने अक्षय कि हेल्प से अपनी खुदकी कंपनी अपने पेरेंट्स के नाम से (P.R. एम्पायर ) लंदन मे स्टाट की थी । और उसकी दूसरी ब्रांच इंडिया में है। जो के दिव्या संभालती है । लेकिन आज तक किसी ने कंपनी के सीईओ को नहीं देखा । )

और उसने अपने इंडिया वापस जाने कि बात अक्षय को बता दी थी । और साथ ही काजल , दिपिका , नील उन तीनो को भी अपनी अपनी पेकिंग सुरु कर ने को केह दिया था ।

क्योंकि ये तीनों सिमरन के फ्रेंड्स ही नहीं बल्कि उस के टीम मेंबर्स भी है । जो उस के हर काम में हमेशा उस के साथ रहते है । वो तीनों उनके साथ मुंबई उसी फ्लाईट से जा रहे है ये बात दादी जान को नहीं पता ।

*तो वही आरव के ऑफिस में पर्सनल सेक्रेटरी के लिए इंटरव्यूज लिए जा रहे थे । लेकिन इन दो दिनों में उन्हें एक भी ऐसा कैंडिडेंट नहीं मिला , जो इस जॉब के लिए कैपेबल हो ।

*दिव्या भी अपने ऑफिस के काम मे बिज़ी थी ।

*तो वही अक्षय भी अपने ऑफिस वर्क में लगा हुआ था ।

आज सिमरन और दादी जान कि मुंबई कि फ्लाईट है। इसीलिए अक्षय सुबेह सुबेह ही सिमरन के घर आ गया । उन्हें एयरपोर्ट छोड़ने के लिए ।

वो अपनी कार को बिल्डिंग मे पार्क कर लिफ्ट कि तरफ जाता है । लिफ्ट मे एंटर करने के बाद वो 46st फ्लोर का बटन प्रेस करता है । लिफ्ट के 46st फ्लोर पर रुकते ही वो बाहर निकल कर घर के सामने जाके बेल बजाता है । एक मेड दरवाज़ा खोलती है । अक्षय को अपने सामने देख वो उसे ग्रिट करती है ।अक्षय अंदर आते ही सिमरन और dj के बारे में पूछता है ।तो मेड उसे बताती है कि वो दोनों अपने कमरे में है । अक्षय अपना सर हिला देता है । और मेड वहां से चली जाती है।

अक्षय देखता है कि उन दोनों का लगेज़ तो हॉल मे ही है । तो वो अपने मन में सोचता है । सामान तो यहां है तो ये दोनों कहां रेह गई ।

अरे कहां रह गए मेरे दो अनमोल रतन , अरे सजने संवरने मे आपकी फ्लाईट मिस हो जाएगी । अक्षय घर में इधर उधर देख ज़ोर से चिल्लाते हुए कहता है ।

अरे आ रहे , आ रहे है । इतनी जोर से क्यों चिल्ला रहे हो , पूरी बिल्डिंग को यहां इकठ्ठा करने का इरादा है क्या ...? सिमरन सीढ़ियों से नीचे आते हुए कहती हैं।

चिल्लाऊं नहीं तो क्या करू अगर तुम लोगो कि फ्लाईट मिस हो गई तो । तू तो आ गई लेकिन dj कहां रह गई । अक्षय सीढ़ियों कि तरफ देख कर केहता है ।

अरे dj ... मतलब दादी जान अरे जल्दी करो यार हमे लेट हो रहा है । सिमरन ऊपर कि और देख चिल्ला के बोलती है ।

अरे आ रहे है , अल्ला मारी हवाई जहाज ही तो पकड़ना है । कोन सा ख़ुद तुझे उसे उड़ाके ले जाना है । जो इतनी जल्दी मचा रही है । दादी जान अपना दुपट्टा ठीक करते सीढ़ियों से नीचे उतर ते हुए केहती है ।

इस बात पर सिमरन का मुंह बन जाता है । और अक्षय कि हसी छूट जाती है । वो जोर जोर से हसता है । सिमरन उसे घुर कर देखती है । उस के ऐसे घुर ने से वो अपनी हसी को कंट्रोल करने की कोशिश करते हुए सॉरी बोलता है । तब तक दादी जान भी उनके पास आ जाती है ।

अक्षय dj को ऊपर से नीचे तक देखते हुए केहेता है ।

Dj आप तो आज कयामत ठा रही हैं । आज किसे ऊपर पोहोंचाने का इरादा है ।

चुप कर नालायक.....दादी जान अक्षय के शोल्डर पर मारते हुए कहती है ।

अरे सच में dj आप का ये मरून सलवार सूट , ऊपर से ये काजल से सनी हुई आंखे । उफ़ आज तो आप किसी ना किसी को अपनी इन आंखो से मार हि डालोगी । अक्षय अपने एक हाथ को अपने दिल पर रखकर केहता है।

अपनी बात को आगे कंटिन्यू करते हुए केहता है। इसी बात पर एक शेर अर्ज है।

शेर ...? तु कब से शेरों शायरी करने लगा । सिमरन अपनी एक आइब्रो ऊपर करते हुए पूछती है ।

बस अभी से , जब से , मैने dj को देखा है , तब से । अक्षय दादी जान का एक हाथ अपने हाथ में लेकर केहता है ।

इस पर सिमरन की हसी छूट जाती है ।

अक्षय घुर कर देखते हुए केहता है । अब दांत दिखना बंद कर और बोल....

में क्या बोलूं ...? सिमरन पूछती है ।

इस पर अक्षय खिज़ते हुए बोलता है । अरे इर्शाद बोल और क्या ....?

सिमरन अपनी आंखो को गोल घुमाते हुए केहती है । इर्शाद , इर्शाद ....

तो इस पर अक्षय अपना गला साफ करते हुए बोलता है ।

तो अर्ज किया है । Dj ये आपके लिए ...

💗निगाह उठे तो सुबह हो ,

जुके तो शाम हो जाए

एक बार मुस्कुरा भर दो ,

तो कतले आम हो जाए 💗

वाह , क्या बात है । हमे तो तेरे ये शायराना अंदाज़ के बारे में तो पता ही नहीं था । सिमरन कहती है । तो वही दादी जान शर्मा जाती हैं । और केहती हैं अब देर नहीं हो रही है क्या ...? या फिर यहीं शेरों शायरी करते रेहना है।

अब उन दोनों को ध्यान आता है , तो वो जल्दी जल्दी से सामान को गाड़ी में रखवाते है । उस मे बैठ कर एयरपोर्ट के लिए निकल जाते है ।

तो वही काजल , नील , दिपिका पहले ही एयरपोर्ट पोहोंच चुके थे । और काजल ने सिमरन को मैसेज कर दिया था ।

अक्षय कि कार जल्द ही एयरपोर्ट पर पोहोंच जाती है । वो लोग अंदर जाते है । अक्षय दादी जान को हग करके उनके फोर हेड पर किस कर देता है । और सिमरन को भी वो हग करता है और केहता है ।

अपना ख्याल रखना और अगर तुझे कभी भी लगे तुझे मेरी हेल्प कि जरूरत है , तो बिना देर किए , बस मुुझे एक कॉल कर देना , मे तेरे पास पोहोंच जाऊंगा ।

और उस के फोर हेड पर किस कर देता है । अक्षय और सिमरन दोनो कि आंखे नम हो जाती है । फिर वो लोग अक्षय को बाय बोल के अपनी फ्लाईट के लिए निकल जाते है ।

अक्षय कुछ देर उन्हें जाते हुए देखता है । फिर वो एयरपोर्ट से बाहर आ जाता है । अपनी कार लेके अपने घर चला जाता है । क्योंकि वहां से उसे रेडी होकर ऑफिस भी तो जाना था ।

आरव का ऑफिस....💞💞💞💞

आरव की आज लंच के बाद तीन बजे एक मीटिंग थी ।

तो वो अपना काम खत्म कर के उस मीटिंग के लिए अपने असिस्टेंट रवी और गार्ड्स के साथ निकल जाता है ।जो कि एक फाइव स्टार होटल के प्राईवेट रूम में रखी गई थी ।

आरव फाइव स्टार होटल पोहोच के उस प्राईवेट रूम मे एंटर करता है । जहां ऑलरेडी कोई सक्स उसका वेट कर रहा था ।

आरव को रूम में अंदर आता देख वो सक्स अपनी जगह से उठ कर उसे रिस्पेक्ट के साथ अपना एक हाथ आगे करते हुए केहता है ।

Hello Mr. Aarav Singh Rajawat nice to meet you

Hello Mr. Sinha आरव भी उन से अपना हाथ मिलाते हुए केहता है ।

और दोनों अपनी अपनी जगह पर आके बैठ जाते है । मीटिंग शुरू करते है ।

मीटिंग लगभग दो से ढाई घंटे चलती है । और आरव Mr. sinha से हाथ मिलाकर उस रूम से बाहर निकल के होटल के पार्किंग एरिया में आ जाता है ।

वो अपनी कार मे बैठ ने ही वाला था कि उस का फोन रिंग करता है । वो अपने मोबाइल निकाल कर देखता है , तो स्क्रीन पर गर्लफ्रेंड नाम फ्लैश हो रहा था । उस नाम को देख उसे चेहरे पर छोटी सी स्माइल सा जाती है ।

आरव फोन उठाता है और वो कुछ बोलता , उस से पहले फोन कि दुसरी तरफ से एक रोबदार आवाज़ आती है ।

आरव घर आओ मुझे तुमसे कुछ बात करनी है ।

What happened दादी ...? everything is fine isn't it.... आरव इस के आगे कुछ और बोल पता , उस से पहले उस कि दादी बीच में ही उस कि बात काटते हुए बोलती है ।

यहां सब ठीक है । तू घर आजा फिर बात करते है । इतना केहके वो फोन काट देती है ।

आरव अपने फोन को देखते हुए अपने मन में सोचता है ।

(अब दादी को अचानक क्या हो गया , वो मुझे घर क्यू बुला रही है । कहीं ... नो , नो ,नो दादी फिर से मेरी शादी के पीछे तो नहीं पड़ गई । इसी लिए उन्होंने मुझे आज घर बुलाया हो । क्यों कि इससे जरूरी टॉपिक तो हमारे घर में और कोई है ही नहीं । सोच आरव सोच इस शादी के झमेले से बाहर कैसे निकला जाए । )

वो अपने इन खयालों कि दुनिया से बाहर आता है । और अपनी कार खुद ड्राइव करके , वहां से दूसरी डायरेक्शन में मूड जाता है। ताकि उसे सोच ने के लिए टाइम मिले कि वो अपनी दादी के शादी के सवाल पर कोन सा नया बहाना बनाए ।

आरव के जाने के बाद रवी भी दुसरी कार से उस के पीछे निकल जाता है ।क्योंकि उसने आरव को फोन पर बात कर ने के बाद परेशान देखा था । और वो खुद ड्राइव कर के भी निकल गया । उसे अपने बॉस कि चिंता हो रही थी। इसी लिए वो भी आरव के पीछे निकल जाता है ।

और रवी के पीछे पीछे बॉडीगार्ड्स की गाड़ी भी निकाल पड़ती है ।

मुंबई एयरपोर्ट ....💞💞💞💞

सिमरन की लंदन कि फ्लाईट आधे घंटे पहले ही मुंबई आ गई थी । पर वो अभी भी एयरपोर्ट दुसरी फ्लाईट का वेट कर रही थी । जिस मे दादी जान अहमदाबाद जाने वाली है ।

सिमरन ने पहले ही नील , काजल और दीपिका के मुंबई में रहने का इंतजाम कर दिया था । और जब फ्लाईट मुंबई लेंड हुई , तब वो तीनों छुपते छुपाते एयरपोर्ट से बाहर निकल गए ताकि दादी जान उन्हें ना देख ले , नहीं तो वो उनसे हज़ार सवाल पूछती । जिन के जवाब वो उन्हें नहीं दे सकते । वो अपने फ्लैट के लिए निकल जाते है । जो सिमरन ने उन के लिए अरेंज किया था ।

दादी जान कि फ्लाईट की अनाउसमेंट हो जाती है । दादी जान सिमरन के गले लग के उसे अपना ख्याल रखने को बोल वो वहां से चली जाती है ।

दादी जान के जाने के बाद सिमरन वॉशरूम चली जाती है । वॉशरूम मे जाके वो उसे अच्छे से चेक करती है । के कोई हे के नहीं जब वो स्योर हो जाती है । तो वो वॉशरूम दरवाज़ा अंदर से अच्छे से बंद कर लेती है ।

अपनी सारी ब्रांडेड चीजे जो उस ने पहनी थी । उस वो निकल देती है । अपने कपड़े चेंज करके वो मिरर के सामने आके खड़ी हो जाती है ।

सिमरन ने वाइट जींस , येलो टॉप , कान में सिंपल इयररिंग्स , एक हाथ में सिंपल वॉच , दूसरे हाथ में गोल्ड कलर का ब्रेसलेट । और रिमलेस फ्रेम वाला चश्मा पहना है । उस ने अपने बालों कि ढीली ढाली चोटी बनाई है । जिसे उसने अपने लेफ्ट सोल्डर पर आगे लाके कर्दी है ।

अब वो एक मिडल क्लास लड़की लग रही थी । लेकिन फिर भी उस कि खूबसूरती पर कोई फर्क नहीं पड़ रहा था ।

( मे आपको बता दूं कि अब से सिमरन ख़ुद को हम नहीं बल्कि में केहकर बुलाएगी । क्यों कि वो अब से लोगों के सामने एक मिडल क्लास लड़की कि तरह रहेगी । )

वो वॉशरूम से बाहर निकल के एयरपोर्ट से बाहर आ जाती है । वो अपने आस पास टेक्सी को ढूंढती है । लेकिन उसे कोई टेक्सी नहीं मिलती । या तो टेक्सी फूल होती है , या रुकती नहीं । शायद उसे आगे जाके टेक्सी मिल जाए ये सोच के वो आगे चलने लगती है ।

वो चलते चलते काफी दूर आ गई थी । लेकिन अभी तक उसे कोई टेक्सी नहीं मिली । वो ख़ुद से ही बोलती है ।

क्या यार मुंबई में पैर रखते ही ये हाल है , कि एक टैक्सी तक नसीब नहीं हो रही है । पता नहीं आगे क्या क्या होगा ।

वो ये सब खुद से बड़बडा ती हुई सड़क पर चल रही थी , के उसे अपने पीछे से गाड़ी के हॉर्न बजने की आवाज़ आती है । वो पीछे पलट के देखती है , तो एक BMW कार फूल स्पीड से उसी की तरफ आ रही थी।

सिमरन खुद को बचाने के लिए एक जटके से दुसरी साइड घूम जाती है।जिस के कारण वो नीचे गिर जाती है और उसका सर एक पत्थर से जा टकराता है ।

तो वही वो कार अचानक ब्रेक के साथ रुकती है ।जिस के कारण उस के टायरों के जोरदार घिसट ने कि आवाज़ आती है । और उस के पीछे जो कारे आ रही थी वो भी अचानक रुक जाती है।

वो सक्स अपनी कार से बाहर निकलता है । वो और कोई नहीं बल्कि आरव है । आरव अपनी आसपास देखता है । तो उसे एक लड़की ज़मीन पर गिरी हुई दिखती है ।

रवि और बॉडीगार्ड्स भी अपनी कार से बाहर आ जाते है ।आरव से कुछ दूरी पे खड़े हो जाते है ।

आरव आगे बढ़ कर उस लड़की कि हेल्प करता उस से पहले ही सिमरन खुद ही उठ जाती है । उस के सर से खून निकल रहा था । पर उसे ज्यादा कोई फर्क नहीं पड़ा। पर उसे गुस्सा बोहत आ रहा था । उस सक्स पर जो पागलों की तरह कार चला रहा था । वो अपने चश्मे को उठाकर पहनती है । और पीछे मुड़ती है ।

वो जैसे ही पीछे मुड़ी आरव तो बस उसे देखता हि रेह गया ।

उस कि काली गहरी आंखे जो उस के चश्मे में भी खूबसूरत दिख रही थी । उस के बालों कि लटे जो उसके चेहरे पर आ रही थी । उसके सुर्ख गुलाबी होंठ और उस पे उस का वो सिंपल सा लुक उसे और भी ज्यादा अट्रेक्टिव बना रहा था ।

आरव तो बस उसी मे ही खोया हुआ था । उस का ध्यान तब टूटता है । जब सिमरन की गुस्से से भरी आवाज़ उस के कोनों में पड़ती है ।

सिमरन आरव के सामने आके खड़ी हो जाती है । और गुस्से से उसे घुर ते हुए केहती है ।

पागल हो क्या....? इतने स्पीड से कार कौन चलाता है ।अगर में दुसरी साइड नहीं घूमती तो तुम ने तो मुझे ऊपर पोहोचा ने का पूरा इंतजाम ही कर दिया था ।

रवि और सारे बॉडीगार्ड्स तो उसे ऐसे देख रहे थे जैसे वो कोई आठवां अजूबा हो । जो उनके शैतान बॉस को पागल बोल रही है । रवि आरव को देखता है , जिस का चेहरा गुस्से से लाल हुआ जा रहा था ।

आरव को बोहोत गुस्सा आता है । इस लड़की कि इतनी हिम्मत कि वो उसे पागल बोल रही है । वो उस कुछ बोलता उस से पहले रवी उस के बाजू में आ जाता है । और सिमरन की तरफ देख कर केहता है ।

तुम्हे पता भी है , कि ये कौन है । ये पूरे एशिया के नंबर वन businessman मे से एक है । पूरे मुंबई में इनका राज चलता है । और इन ......वो आगे और कुछ बोलता उस से पहले सिमरन अपना एक हाथ दिखाके उसे वही रोक देती है ।

और सिमरन रवी को देख चिड़ते हुए केहती है ।तुम मुझे ये अपना " बॉस पुराण " क्यों सुना रहे हो । मैने तुम से पूछा कि ये कौन है । जो तुम मुझे फालतू मे ज्ञान दे रहे हो । अपना मुंह बंद करके चुप चाप यहां खड़े रहो समझे ।

रवि कि तो बोलती ही बंद हो गई थी । उस का मुंह लटक जाता है । कहां वो अपने बॉस के सामने अपना इंप्रेशन जमाने जा रहा था । यहां तो इस लड़की ने उस का ही मुंह बंद कर दिया ।

फिर वो आरव की तरफ देख कर केहती है । अगर आप इतने ही अमीर आदमी है तो फिर एक हवाई जहाज ही क्यों नहीं खरीद के उड़ाते । गाड़ी को क्यू हवाई जहाज बनाके सड़कों पर दौड़ा रहे हो । कम से कम जमीन पर चलने वाले हम जैसे इंसान तो सही सलामत रहेंगे ।

अब आरव को गुस्सा बढ़ने लगता है । और वो पहले अपने आस पास देखता है , फिर वो रवी को देखता है । रवि समझ जाता है ।वो बॉडीगार्ड को इशारा करता है । गार्ड्स वहां का पूरा एरिया खाली करवा देता है ।

अब आरव सिमरन की तरफ देखता है । सिमरन भी अपने आसपास जो भी हो रहा था , वो सब देख कर सब समझ रही थी । लेकिन उसे आरव के इतने पावरफुल होने से कोई फर्क नहीं पड़ा । वो तो अभी आरव की आंखो मे देख रही थी ।

आरव सिमरन को घमंड से देखते हुए अपनी कॉल्ड वॉइस मे केहता है ।

अब तक तो तुम्हे समझ आ ही गया होगा , के में कोई आम आदमी नहीं हूं ।

तुम आम हो या संतरा मुझे क्या .....? मुझे कौनसी तुम्हारी गर्लफ्रेंड या बीवी बनाना है , जो तुम मुझे बता रहे हो ।

आरव का गुस्सा तो बढ़ता ही जा रहा था । लेकिन वो फिर भी खुद को कंट्रोल करने की कोशिश कर रहा था । क्योंकि उस के कारण आज इस लड़की कि जान भी जा सकती थी ।

रवि तो बस अपनी आंखे फाड़े और मुंह खोले उसे बस देख ही रहा था । वो अपने मन में सोचता है । ( ये लड़की सच में एक अजूबा ही है । कब से मेरे राक्षस बॉस कि इंसल्ट पे इंसल्ट किए जा रही थी । और मेरा घमंडी बॉस जो कभी किसी कि नहीं सुनता सिवाय अपनी दादी के और आज एक लड़की उसे सुनाए जा रही है । और उसे तो बोलने का मौका ही नहीं दे रही । पहली बार मेरे इस शैतान बॉस को उसके टक्कर का मिला है ) वो ये सब सोच ही रहा था । की उसे सिमरन की आवाज़ उस के कानों में पड़ी तो उस का ध्यान टूटा ।

मुझे तुम्हारे नाम से कोई मतलब नहीं है । तुम्हारी वज़ह से जो मेरा एक्सिडेंट हुआ है ना उस के लिए तुम्हे मुझे......वो आगे कुछ बोलती उससे पहले आरव उस कि बात को बीच मे ही काटकर अपनी कॉल्ड वॉइस मे बोलता है ।

ओह... तो तुम्हे पैसे चाहिए । अपनी चोट कि मरहम पट्टी कराने के लिए । तो पहले ही बोल देती खमाखा मेरा दिमाग और टाइम तो ख़राब नहीं होता ।

ये बोल वो अपने कोट में से नोटों कि एक गड्डी निकाल कर उस के हाथ में थमा देता है । और पीछे पलट कर जाने लगता है ।

सिमरन को बोहोत गुस्सा आता है ।उस कि इस हरकत पर क्यों कि वो तो उसे सॉरी बोलने को केहने वाली थी । लेकिन ये इंसान अपनी ग़लती के लिए सॉरी बोलने के बजाय उसे अपने पैसों का रौब झाड़ रहा है ।

इसे तो अब हम बताते हैं । इतना सोच वो आरव की कलाई पकड़ लेती है । जो बस कुछ ही कदम आगे बढ़ा था। आरव को जब अपनी कलाई पर किसी का हाथ महसूस होता है तो वो वही का वही जम जाता है ।

To be continued.........

*तो आप को क्या लगता है क्या करेगी सिमरन....?

*और अगर सिमरन कुछ करेगी तो क्या होगा आरव का रिएक्शन ....?

जान ने के लिए आगे जरूर पढ़िएगा " जुनून - इश्क या बदले का....