Junoon - ishq ya badle ka.... - 2 books and stories free download online pdf in Hindi

जुनून - इश्क या बदले का.... - 2

आरव का ऑफिस ........💞💞💞💞💞 रोहन आरव के ऑफिस पोहोंचता हैं । और अपनी कार को पार्क कर ऑफिस की बिल्डिंग में एंटर करता है । ऑफिस के सारे एम्पलॉइज रोहन को बोहोत अच्छे से जानते है । क्यों की वो आरव का दोस्त हैं ! इसी लिए अक्सर यहां आता - जाता रेहता है। सारे एम्पलॉइज रोहन को देख उसे ग्रिट कर ते है ।

रोहन भी स्माइल कर ते हुए अपना सिर हिला देता है । और आरव की प्राइवेट लिफ्ट में जाके वो 48st फ्लोर का बटन प्रेस करता है लिफ्ट 48st फ्लोर पर रुकती है । तो रोहन बिना नॉक किए ही आरव के केबिन में चला जाता हैं ।

आरव जो कि अपने काम में बिज़ी था । जब केबिन का दरवाजा खुल ने कि आवाज़ आई । तो वो अपना सर उठा के देखता है तो सामने से रोहन उसकी तरफ आ रहा था। उसे अपनी तरफ़ आता देख वो गुस्से से उसे घुर ने लगता है ।

रोहन जो उस की तरफ़ आ रहा था उसे अपने आप को ऐसे गुस्से से घूर ता देख वो समझ जाता हैं की उसके फोन ना उठा ने से वो उस पे गुस्सा हैं। तो वो उस के सामने वाली chair खींच के उस पे बैठ जाता हैं । और अपना मुंह बनाते हुए कहेता है ।

तु मुझे ऐसे घुर घूर के क्यों देख रहा है जैसे अभी अपनी आंखों से ही मार देगा। तूने मेरी पूरी बात सुने बिना ही फोन रख दिया । और जब मैने तेरा फोन नहीं उठाया तो तुझे गुस्सा आ रहा है । वाह..... उल्टा चोर कोतवाल को डांटे 😏

आरव उसकी बात सुन थोड़ा नॉर्मल हो जाता है । क्यों कि ग़लती उसी कि ही तो थी । वो कुछ बोलने हि वाला था कि। उससे पहले ही रोहन कहता है । घुर ना वूर ना बादमे कर लीयो । पहले जल्दी से लंच कर ते हे मेरे भाई मेरे पेट मे ना चूहे कबड्डी खेल रहे है ।

आरव फोन कर के अपने केबिन में ही खाने की पूरी अरेंजमेंट करवा देता है । खाने को देखते ही रोहन के मुंह मे 😋 पानी आने लगता है । आरव को पूछ ना तो दूर वो तो उसे वहीं छोड़ । वो तो जैसे खाने पे टूट ही पड़ा ।

आरव तो बस उसे देखता ही रेह गया । रोहन जो अपने खाने में बिज़ी था । उसे लगता है जैसे कोई उसे देख रहा हो । वो अपना सर उठा के देखता है तो और कोई नहीं बल्कि आरव ही उसे देख रहा था।

वो अपना खाना खाते हुए हि उसे कहता है। मेरे खाने पे नज़र मत लगा । अगर तुझे भूख लगी है तो तु भी यहां खाना खाने आजा । उस कि बात सुन आरव की आंखे छोटी हो जाती है ।

वो उसे घूर कर देखता है । लेकीन हमारे रोहन को कहा कोई फ़र्क पड़ने वाला था उस के घूर ने से वो तो अपने खाने को बड़े मजे से खा रहा था ।

आरव कुछ सेकेंड उसे ऐसे ही घुर ने के बाद अपना सर जटक देता है । और वो भी खाने बैठ जाता है।

कुछ देर बाद ...💞💞💞

लंच हो जाने ने के बाद आरव वापस अपने टेबल के पास जाके चेयर पर बैठ जाता है । रोहन भी उसे के सामने वाली चेयर पर बैठ जाता है।

आरव सीरियस होके रोहन से पूछता हैं ! तुझे कोन सी जरूरी बात बतानी थी ।

रोहन भी अब सीरियस हो के केहता है ! "अपना लैपटॉप दे " आरव लैपटॉप को उस कि और कर देता हैं ।

रोहन लैपटॉप खोल के अपना मोबाइल उससे कनेक्ट करता है। और एक फुटेज चला के लैपटॉप आरव की तरफ़ कर देता है ।

आरव उस फुटेज को ध्यान से देख ने लगता है । कुछ देर तक फुटेज देख ने के बाद वो लैपटॉप बंद कर देता है । और रोहन से केहता है ।

और कुछ पता चला उस के बारे में .......?

रोहन जो अपनी तारीफ सुन ने के लिए वेट कर रहा था । आरव का सवाल सुन उसे घुर ने लगता हैं।

रोहन मुंह बनाके केहता है ! इतनी सी फुटेज लाने में मुझे एक महीना लग गया । अपने सारे कोंटेक्स यूज कर लेने के बाद.... तब जाके ये एक क्लू हाथ आया ।

और तू है कि मुझे अप्रिशिएट कर ने बजाय पुछ रहा है कि और कोई क्लू मिला ।😏

ऐसी कोई बात नहीं है । " I appreciate your work " और इसी लिए "मुझे तुझ पर पूरा भरोसा है । तु उस के बारे में पता लगा ही लेगा "। आरव रोहन से कहता है।

i know i'm the best डोंट वरी भाई " उसे ढूंढ ने मे " मे अपने सारे सोर्सेस और कोंटेक्स यूज कर दूंगा । ओके बाय ........... रोहन वहा से चला जाता है ।

रोहन के जाने के बाद आरव अपनी चेयर से टिक के अपनी आंखे बंद कर देता हैं । तो उसे धुंदली सी चीजे दिखने लगती हैं । वो जट से अपनी आंखे खोल देता है । टेबल से रिमोट उठा केअपना केबिन लॉक कर देता है । और अपनी चेयर से उठ के एक दीवार के सामने खड़ा हो जाता है और एक पेंटिंग के पीछे से एक बटन प्रेस करता है । जिसे वो दीवाल खुल जाती है । और वहां दो लॉकर दिखते है । वो दूसरे वाले लॉकर मे पासवर्ड डाल के उसे खोलता है ।

उस मे से एक छोटा रेड वेलवेट बॉक्स बाहर निकालता है। और उसे लेके वापस अपनी चेयर पर बैठ जाता हैं ।

वो उस बॉक्स को खोलता है । उस मे से वो एक डायमंड पेंडेंट निकालता है । ( पेंडेंट छोटे छोटे पिंक एंड व्हाइट डायमंड से डिजाईन किया गया है । पास से जाके ध्यान से देखे तो उसमे लिखे दो English words "D.R." दिखाई देता है । क्यों कि उसे बोहत बारीकी से डिजाईन किया गया है । इसी लिए वो दूर से सिंपल पेंडेंट दिखता है ।

आरव उस पेंडेंट को देखते हुए खुद से कहता है । तुम कोन हो , कहा हो में नहीं जानता लेकिन में तुम्हें ढूंढ लूंगा। मुझे तुम्हारी ये अमानत तुम्हें वापस जो देनी है । और तुम ने जो मुझ पर एहसान किया है । उसे भी तो चुकाना है ।आरव सिंह राजावत कभी किसी का एहसान नहीं रखता ।......

वो कुछ देर पेंडेंट को ऐसे ही देखता रहताहै। फ़िर पेंडेंट को वापस उसे उसी कि जगह रख देता हैं। और अपनी फाइल और डॉक्युमेंट मे लग जाता हैं।

वही लंदन में ........💞💞💞💞💞 चार लड़के एक लड़की को छेड़ रहे थे । ( लड़के और वो लड़की दिखने से foreigner लग रहे थे । ) उसे ग़लत तरीके से टच कर रहे थे । वो लड़की उन लड़कों को बार - बार रिक्वेस्ट कर रही थी कि वो उसे जाने दे । लेकिन उन लड़कों कोई फर्क नहीं पड़ रहा था ।

उन मे से एक लड़का उस लड़की के होंठो की तरफ़ जुकने लगता है तो वो लड़की अपनी आंखे कस के बंद कर लेती है । वो उस लड़की को किस 😘 कर ने ही वाला होता है कि पीछे से कोई उस के कॉलर को पकड़ कर एक जटके से पीछे की तरफ खींच लेता है । अचानक पीछे खींच लिए जाने से वो अपना बैलेंस नहीं बना पाता और पीठ के बल ज़ोर से जमीन पर गिर जाता हैं । उस के मुंह से एक आह ..... निकल जाती हैं।

जब उस लड़की को अपने चेहरे पर कुछ फिल नहीं होता और कीसी के कराह ने कि आवाज़ आती है । तो वो जट से अपनी आंखें खोल देती है । और जब वो आंखे खोल कर देखती है तो वो लड़का जो उसे जबदस्ती किस 😘 कर ने वाला था वो तो ज़मीन पर गिरा पड़ा है । और जब वो अपनी नजरें थोड़ी गुमाती है । तो उसे उस लड़के के हि बाजू में एक सक्स नज़र आता है ।

वो लड़की देखती है कि उस सक्स ने ( काली जैकेट पहनी हुई है । और उस ने अपने हाथो में " ब्लैक लैदर ग्लोव्स " भी पहने हुए है । और उस ने अपना चेहरा पूरी तरीके से कवर कर रखा है और सिर्फ उसकी नीली गेहरी आंखे ही दिख रही है । ) उस सक्स को अपने सामने देख कर उस लड़की कि आंखों में एक चमक आ जाती है । जैसे कोई उसे बचाने आ गया हो ।

वही वो तीनों लड़के जब अपने दोस्त को ऐसे ज़मीन पर करहा ते हुए देखते है । तो उन्हें गुस्सा आ जाता है । और उनमें से एक लड़का उस सक्स की तरफ़ गुस्से से बढ़ता है ।

और जैसे ही वो उसे मारने के लिए अपना हाथ उठाता है एक ज़ोरदार पंच उस के चेहरे पे आके लगता है। जिस से वो दो कदम पीछे चला जाता है । उस सक्स ने उसे इतने ज़ोर से पंच मारा था कि वो लड़खड़ाते हुए सीधा ज़मीन पर गिर जाता है । और उसे नाक और मुंह से ख़ून निकलने लगता है । वहीं वों दो लड़के अपने दोस्तों की ऐसी हालत देख धीरे - धीरे अपने कदम पीछे लेके भाग ने कि कोशिश मे थे । लेकिन वो लोगों भाग पाते उस से पहले वो सक्स उन्हें भी उनके दोस्तों की तरह ही धाराशाही कर देता हैं ।

उन लड़कों की ऐसी हालत देख उस लड़की के चेहरे पर एक स्माइल आ जाती है । उसी स्माइल के साथ वो उस सक्स की तरफ बढ़ जाती है । जो उससे थोड़ी दूरी पर खड़ा था ।

वो पहले उन लड़कों की तरफ एक नज़र देखती है जो ज़मीन पर पड़े कराह रहे थे । फिर अपनी नज़र उस सक्स की तरफ़ कर रेस्पेक्ट के साथ उससे केहति हैं।

Thankyou so much for helping me. And for teaching these boys a lesson. ( थैंक्यू सो मच मेरी मदद कर ने के लिए । और इन लड़कों को सबक सिखाने के लिए ।) वो सक्स बस अपना सिर हिला देता है ।

वो सक्स उस लड़की के पीछे देखने लगता है । उस को ऐसे अपने पीछे देख वो लड़की भी पीछे मुड़ती है । तो उसे दूर से उनकी तरफ आते हुए एक गार्ड और मैनेजर दिखते है।

वो फिर से वापस मूड ती है तो उसे वहां वो सक्स नहीं दिखता तो वो अपनी नजरें चारों और दौड़ाती है। लिकिन उसे कोई नज़र नहीं आता ।

तबतक वो गार्ड और मैनेजर भी वहां पहुंच जाते है। (दरअसल जब उन लड़कों की पिटाई हो रही थी वो देख एक गार्ड मैनेजर को बुलाने चला जाता हैं।)

मैनेजर उस लड़की के पास जाके उस से पूछता है कि यहां क्या हुआ था । वो लड़की सारी बातें मैनेजर को बता देती है । वो मैनेजर उस लड़की से माफ़ी मांगता हैं । और उसे भरोसा दिलाता है कि आइंदा से कभी किसी भी लड़की के साथ ऐसा कुछ नहीं होगा ।

मैनेजर और दो - तीन गार्ड को बुलाके उन लड़कों को यहां से ले जाने को बोलता है । और अपने गार्ड्स को वार्निंग देता है कि आइंदा से ऐसे लोग कैफे मे नहीं आने चाहिए। मैनेजर इतना कहके चला जाता है और गार्ड्स भी उन लड़कों को लेके चले जाते है ।

उन सब के जाने के बाद वो लड़की फिर से अपने आस पास देखती है लेकिन उसे कोई नहीं दिखता । तो वो भी वहां से चली जाती हैं।

वहा जो कुछ भी अभी हुआ वो सब पिलर के पीछे से वो सक्स छुपके देख रहा था। ( दरअसल जब वो गार्ड और मैनेजर उनकी तरफ आ रहे थे तब वो सक्स एक पिलर के पीछे जाके छुप गया था । और वहीं से सब देख रहा था । )।

उन सब के चले जाने के बाद वो सक्स अपने आस पास देखता है । उसे तीन चार लोग ही दिखते है जो अपने मे ही बिज़ी थे । जब वो श्योर हो जाता हैं की उस कोई नहीं देख रहा । तो वो उस पिलर के पीछे से बाहर निकलता है।

बाहर निकालने के बाद वो अपने चेहरे से उस स्कार्फ को निकालता है । जिस से उस ने अपने चेहरे को कवर कर रखा था। उस स्कार्फ को निकालने के चक्कर मे उस के बालों की हाई पोनीटेल जो उस ने बांधी थी वो खुल जाती है।

( जीहां ये और कोई नहीं बल्कि हमारी सिमरन ही है )

बालों की हाई पोनीटेल खुल ने की वजह से उस के काले गने कर्ली बाल हवा मे लहराने लगते है । वो अपने हाथों मे पहने हुए ग्लोव्स और आंखो मे लगाए हुए लेंसेस निकालती हैं ।

और अपने कदम अपने टेबल की और बढ़ा देती है । वो बस कुछ कदम ही चली थी के पीछे से किसी ने उस के सॉल्डर पर अपना हाथ रख दिया ।

किसी का हाथ अपने सॉल्डर पर मेहेसूस होते ही वो वही रुक जाती है । उस के पैर वही जम से जाते है । उसे डर था कि कहीं किसी ने उसे यहां ऐसे देख तो नहीं लिया ।

वो ख़ुद को नॉर्मल कर धीरे से पिछे मूडती है । और वो अपना सर थोड़ा उठा के सामने खड़े सक्स को देख ती है तो उस की आंखे हैरानी से बड़ी बड़ी हो जाती हैं ।

और उस के मुंह से सिर्फ़ एक ही शब्द निकलता है । तुम.........?

To be continued....

*** किसे ढूंढ रहा है आरव और क्यों ? ..........

***और किसे देख सिमरन चौंक गई ? ...........

जानने के लिए जरूर पढ़िएगा " junoon - ishq ya badle ka.....❤

अन्य रसप्रद विकल्प

शेयर करे

NEW REALESED