Junoon - ishq ya badle ka.. - 27 books and stories free download online pdf in Hindi

जुनून - इश्क या बदले का... - 27

मुंबई...💞💞💞💞

सिमरन अपने फ्लैट कि बिल्डिंग के पार्किंग एरिया में अपनी कार पार्क करती है । और कार से उतर कर वो लिफ्ट में जाके टॉप फ्लोर का बटन प्रेस करती है । लिफ्ट जैसे ही टॉप फ्लोर पर आके रुकती हैं । सिमरन बाहर निकलकर अपने फ्लैट के सामने जाके उसकी बेल बजाती है ।

बेल कि आवाज़ सुनकर दीपिका जाके डोर खोलती है । तो सामने सिमरन खड़ी थी , वो उसके थोड़ी साइड हो जाती है , तो सिमरन अंदर आके अपने sunglasses निकालती हैं ।

दीपिका डोर बंद करके , सिमरन की तरफ़ मूड कर उसे एक टाईट हग करते हुए केहती है , " कैसी है तु...? "

सिमरन उसकी पीठ पर अपना एक हाथ रख कर , " हम ठीक है , और तुम सब कैसे हो ...? "

" हम सब तो ठीक है लेकिन तू कहां थी इतने दिनों से ना कोई कॉल ना कोई मैसेज "...? , दिपिका सिमरन से दूर होते हुए पूछती है । तब तक नील और काजल भी अपने अपने रूम से निकलकर उनके पास आ जाते है , और सिमरन को बारी बारी हग करते हैं ।

" पूछ नहीं यार उस जल्लाद ने जीना हराम करके रखा है हमारा " , सिमरन सोफे पर बैठते हुए कहती है । और अपने ग्लब्स और मास्क उतार देती हैं । वो तीनों भी सोफे पर आके बैठ जाते हैं ।

" जल्लाद means के तेरा वो सनकी राजावत ना " काजल उसके मजे लेते हुए कहती हैं ।

सिमरन थोड़े गुस्से से ,। " वो हमारा कुछ नहीं लगता सिवाय इसके कि वो अनुराधा दादी का पोता है , और हमारा बॉस ।

" अच्छा है कि वो तेरा कुछ नहीं लगता , और नाहीं वो तेरे पीछे पागल है, वरना तु तो उस बेचारे का भरी जवानी में उपर का टिकिट कटवा देती । " , नील थोड़ी नौटंकी करते हुए कहता है ।

सिमरन एक नजर घुर कर नील को देखती है, और बात बदलते हुए , " वैसे तुम सब तो मुंबई दर्शन करने गए थे ना तो कैसा लगा मुंबई शेहर ....?

दिपिका एक्साइटेड होकर , " अरे पूछ नहीं हम तो बोहोत सारी जगह घूमे थे , हमने कोलाबा कॉजवे , जूहु बीच , विक्टोरिया टर्मिनस , फिल्म सिटी , सिद्धि विनायक मंदिर etcetera etcetera वो उसे सारी जगहों के नाम बताती है । और हमने तो बोहोत सारी फोटोज ली , और अपने मोबाइल में विडियोज भी बनाए ।

" काजल के पास तो उसका हैंडीकैम तो है ना तो फिर मोबाईल से विडियोज क्यों ली...? " सिमरन थोड़ी हैरानी से पूछती है ।

" उसके पास उसका हैंडीकैम होगा तब ना , वो तो उसने यहां आने से पहले अक्षिता ( अक्षय कि छोटी बहेन ) को दे दिया था । " , दीपिका केहती है ।

" मतलब हम कुछ समझे नहीं " , सिमरन असमंजस में पूछती हैं ।

इस पर काजल कहती है , " तुझे तो पता है ने कि मेरी कजिन सिस्टर निधि और अक्शु दोनों फैशन डिजाइनिंग का कोर्स कर रही है , और अक्शु को भी मेरी ही तरह अपने आसपास के नजरों को शूट करना कितना पसंद है , तो वो सब फ्रेंड्स ट्रिप पर जा रहे थे , और मे भी निधि को छोड़ने एयरपोर्ट गई थी । तब मझे अक्शु ने बताया कि वो अपना हैंडीकैम अपने साथ लाना ही भूल गई , इसी लिए मैने अपना हैंडीकैम उसे से दिया । और उन लोगों कि ट्रिप पूरे एक वीक कि थी , उन लोगो के आने से पहले हमे यहां आना पड़ा तो मेरा हैंडीकैम उसके पास ही रह गया । "

" कोई बात नहीं यार अक्शु के पास ही तो है हैंडीकैम उसमे कौन सी बड़ी बात है " , सिमरन रिलेक्स होकर कहती हैं , जैसे ये कोई बड़ी बात ना हो । लेकिन उसे क्या पता आगे जाके यही हैंडीकैम उसके लिए उसके गले कि हड्डी बनने वाली हैं ।

ऐसे ही वो चारों एक दूसरे से बात करने लगते है , उन्होंने अबतक क्या क्या किया ।

थोड़ी देर एक दूसरे के बारे में बात कर लेने के बाद , सिमरन अब सीरियस होकर , " निखिल का कोई फोन या मैसेज आया...? " , सिमरन का सवाल सुन अब सब सीरियस हो जाते है ।

" नहीं यार ना तो उसका कोई कॉल आया है , और नाहीं कोई मैसेज और ऊपर से हम भी उसे कॉन्टेक्ट करने कि कोशिश कर रहे हैं लेकिन वो भी नहीं हो रहा है ।" , काजल उदास होकर कहती हैं ।

काजल कि बात सुन सिमरन अपने मन में , " कहीं चक्स कि तबीयत ज्यादा तो खराब नहीं हो गई , लेकिन अगर ऐसी कोई सीरियस बात हुई होती तो अभी तक तो हमे घर से कॉल आ चुका होता ।

( दरसअल निखिल सिमरन की दादी सा कि सगी छोटी बेहेन " अंबिका शाह " का पोता है )

" मुझे कुछ इंफॉर्मेशन मिली हैं " जब नील केहता है , तब जाके सिमरन का ध्यान टूटता है ।

" कैसी इंफॉर्मेशन " ...?, सिमरन पूछती हैं ।

नील उसे सारी इंफॉर्मेशन बता देता है जो इन दिनों उसने हासिल कि थी ।

सिमरन उसकी बात सुनते हुए ही सोफे से उठ कर खिड़की के पास चली जाती हैं , और बाहर देखते हुए , " गुड , तुमने काफी हद तक इंफॉर्मेशन हासिल कर ली है । लेकिन अगर हमे उन्हे रोकना है , तो हमे उनसे दो कदम आगे रेहाना हो होगा , इसके लिए हमे ये जानना होगा कि वो किस दिन अपने प्लान को execute करने वाले है । हम उसी दिन उनके प्लान को फेल कर उन्हे धर दाबोचेंगे ।

" हम्म... लेकिन उसके लिए हमे पहले से ही अपनी प्लानिंग कर लेनी चाहिए ।" नील अपने चीन को रब करते हुए कहता है ।

सिमरन बिना पलटे ही बस " हम्म... " मे जवाब दे देती है ।

काजल कुछ सोचते हुए ," वो सब तो ठीक है यार लेकिन मुझे एक बात समझ नहीं आ रही , सेम की तुझे ऐसा क्यों लग रहा है , कि हम सब को जिसके लिए यहां भेजा गया है , वो वोही सक्स है जिसे तू इतने सालों से ढूंढ रही है ।"

सिमरन अपने जींस के पॉकेट में अपना एक हाथ डाल कर , हम स्योर तो नहीं है , लेकिन हमारे पास अब तक कि जितनी भी इंफॉर्मेशन है बस उसके ऑकोडिंग हमे शक है । जिस दिन हमारा ये शक यकीन मे बदल गया ना , महादेव कि कसम हम उसे खून के आंसू रुलाएंगे , उसे इतनी बुरी मौत मारेंगे कि उसकी रूह तक कांप उठेगी , ये कहते वक्त सिमरन के आंखों में गुस्सा , नफ़रत , दर्द , तकलीफ़ पता नहीं कितने सारे इमोशन दिखाई दे रहे थे ।

बेशक सिमरन की पीठ उन तीनों कि तरफ थी , जिस कि वज़ह से वो उसकी आंखों में दिख रहे इमोशन को नहीं देख पा रहे थे । लेकिन उसकी आवाज से वो बखूबी समझ पा रहे थे कि उसके अंदर कितना दर्द है जो वो सबसे छुपाती फिरती है ।

" Are you ok ...? " , काजल उसके पास जा कार उसके कंधे पर हाथ रख कर पूछती है ।

सिमरन उसकी तरफ मुड़कर , " हम ठीक है , डोंट वरी हमने अपने आप को संभालना बोहोत पहले ही सीख लिया था ।

फिर वो चारों मिलकर प्लान बनाते है कि उन्हे आगे क्या करना है , थोड़ी देर डिस्कस कर लेने के बाद सिमरन सब को बाय बोलकर वहां से निकल जाती हैं ।

To be continued...💞💞💞


अन्य रसप्रद विकल्प

शेयर करे

NEW REALESED