Junoon - ishq ya badle ka.. - 15 books and stories free download online pdf in Hindi

जुनून - इश्क या बदले का... - 15

आरव का केबिन...

रवि केबिन का डोर नॉक करता है , तो आरव अंदर से ही came in कहता है । रवि सिमरन के साथ केबिन मे एंटर करता है । रवि अपने बॉस को ग्रिट करता है ।जो अपने लैपटॉप पर कुछ काम कार रहा था ।

आरव रवी से दो कप कॉफी लाने को केहता है । तो रवी कॉफी लेने केबिन से बाहर चला जाता है । वही आरव सिमरन को अपने सामने वाली चेयर पर बैठने का इशारा करता है। सिमरन भी उसके सामने वाली चेयर पर आके बैठ जाती है।

So all your formalities are completed...?... (तो तुम्हारी सारी फॉर्मलिटीज कंप्लीट हो गई हैं...? )

आरव अपने लैपटॉप पर काम करते हुए ही सिमरन से पूछता है।

सिमरन :- Yes all formalities are completed.

( हां सभी फॉर्मलिटीज कंप्लीट हो चुकी है । )

आरव अपनी नज़रे उठा कर सिमरन को देखते हुए अपनी वही कॉल्ड वॉइस मे केहता है ।

I hope के तुमने कॉन्ट्रेक्ट पेपर्स अच्छे से पढ़ने के बाद ही साइन किए होंगे ।

सिमरन बस हा मे अपनी गर्दन हिलाकर जवाब दे देती हैं ।

आरव फिर अपने काम से रिलेटेड कुछ चीजें उसे समझा ने लगता है । जिस से आगे चलकर वो easily सारा काम संभाल पाए । कुछ देर बात कर लेने के बाद सिमरन अपनी चेयर से उठती हुए कहती है ।

Ok , मे तुम्हारी ... अ.. सॉरी I mean आपकी पर्सनल सेक्रेटरी आद्या से कल मिलकर बाकी का काम सीख लूंगी क्या , कैसे करना है ।

and from the day after tomorrow , I will join as your personal secretary. ( और परसों से , मे आपकी पर्सनल सेक्रेटरी के तौर पर ज्वॉइन कर लूंगी । )

so i must go now. ( तो मुझे अब चलना चाहिए । )

आरव बस अपना सर हिला देता है । सिमरन अपना हैंड बैग लेके केबिन के डोर कि तरफ़ चली जाती हैं।

सिमरन जैसे ही केबिन का डोर खोलती है , बाहर जाने के लिए कि उसी वक्त रवी उन दोनों के लिए गर्मा - गरम कॉफी लेकर अंदर कि तरफ़ आता है ।

जिस के कारण सिमरन रवी से टकरा जाती है । जो कॉफी कि ट्रे रवी ने पकड़ी थी उस मे से गरम कॉफी सीधे सिमरन के टी शर्ट पर गिरती है । जिस के कारण उस के मुंह से हल्की सी आह... निकल जाती है ।

आरव जो अपना काम कर रहा था उसकी आवाज़ सुन कर उन दोनों के पास चला जाता है । तो वही रवी बार बार सिमरन से सॉरी बोल रहा था । सिमरन उसे शांत कराती है , क्योंकि ग़लती यहां किसी कि भी नहीं थी । आरव उन दोनों के पास पोहोंच कर देखता है , तो सिमरन की टी शर्ट पर कॉफी गिरी हुई थी ।

तुम देखकर नहीं चल सकते...?

आरव रवी को हल्के गुस्से से केहता है ।

" सॉरी सर " रवि अपना सर झुकाए बोलता है ।

आरव फिर कुछ बोलने को होता है , कि सिमरन उसकी बात को बीच मे ही रोकते हुए कहती है।

ग़लती से हुआ है , उन्होंने जान बूझकर थोड़ी ना कुछ किया है , जो तुम इतना भड़क रहे हो।

फिर सिमरन रवी की तरफ़ मूड कर :- इट्स ओके, रवी आप जाइए ...!

रवि बस हा मे सर हिला के उसे फिर से सॉरी बोलता है , और केबिन से बाहर चला जाता है।

आरव सिमरन से :- वॉशरूम मे जाके इस साफ़ कर दो ।

सिमरन अपनी नज़रे केबिन में चारों तरफ़ गुमाती है , लेकिन उसे वॉशरूम नहीं दिखता । आरव भी ये बात नोटिस कर लेता है । वो सिमरन को अपने पीछे आने का इशारा करता है। सिमरन भी उसके पीछे चल देती है।

आरव केबिन के एक कॉर्नर के पास आके रुकता है । जहां एक बड़ा सा मिरर लगा हुआ था । जिस ने लगभग आधी वॉल को कवर कर रखा है। आरव ने उस मिरर के साइड मे एक छोटे से बटन को प्रेस किया तो वो मिरर अपने आप ही साइड हो गया , और एक बोहोत ही खूबसूरत ग्लास से बना हुआ रूम दिखने लगा ।

सिमरन एक नज़र उस रूम को देखती है । उस के लिए ये कोई नई बात नहीं थी । ऐसे किसी सीक्रेट रूम को देखना , लेकिन वो आरव के सामने ऐसे show नहीं कर सकती थी ।

इसी लिए वो आरव को थोड़ा हैरानी से देखती है। आरव उसे देख कर अंदर जाने का इशारा करता है । सिमरन उसका इशारा समझकर अंदर रूम में जाके वॉशरूम मे चली जाती है। आरव वापस अनी चेयर पर आके बैठ जाता है । और अपना काम करने लगता है।

वही वॉशरूम मे सिमरन अपनी टी शर्ट को साफ करने लगती है, साफ़ कर लेने के बाद वो अपनी टी शर्ट को थोड़ा ऊपर करके देखती है , तो गर्म कॉफी गिरने कि वजह से उसके पेट के हिस्से कि स्किन लाल पड़ गई थी । उसकी स्किन वाकई बोहोत सॉफ्ट थी , जिसके कारण उसकी स्किन पर जल्दी ही निशान बन जाते थे । वो उस पे ज्यादा ध्यान नहीं देती , और वॉशरूम से बाहर निकलने लगती है।

वो बाहर निकल हि रही थी , कि गीला फर्श होने के कारण उस का पैर फिसल जाता है । वो अपने आप को बचाने के लिए , शावर के नॉब को पकड़ने कि कोशिश करती है । लेकिन उस का हाथ उस पर से फिसल जाता है , जिसके कारण नॉबो दूसरे डायरेक्शन में घूम जाता है । और सिमरन धड़ाम कि आवाज़ से नीचे फर्श पर गिर जाती है , और उसके मुंह से चीख निकल जाती है ।

आरव जो अपने काम ने बिज़ी था । जब वो सिमरन की चीख सुनता है , तो वो जल्दी से अपनी चेयर से उठ कर अपने लंबे कदमों से वॉशरूम की तरफ़ चल देता है ।

जब वो वॉशरूम का दरवाज़ खोल कर अंदर जाके देखता है । तो सिमरन फर्श पर गिरी हुई थी , और शावर का पानी लगातार उस पर पड़ रहा था , वो बार बार उठने कि कोशिश कर रही थी । लेकिन वो उठ नहीं पा रही थी ...!

आरव जल्दी से उसके पास झाके उसके दोनों शॉल्डर से उसे पकड़कर उठाता है । तब तक तो सिमरन पूरी तरह से गीली हो चुकी थी , वो ढंग से खड़ी भी नहीं हो पा रही थी ।

आरव ने अपने एक हाथ से उसकी कमर को पकड़ा हुआ था और दूसरे हाथ से उसके एक हाथ को टाईट ली पकड़ा था । ताकि वो फिर से फर्श पर गिर ना जाए ।

वो दोनों अभी एक दूसरे के बोहोत करीब खड़े थे । और वो दोनों एक दूसरे कि आंखो मे देख रहे थे । उन दोनों कि बॉडी लगभग एक दूसरे से टच हो रही थी , उन दोनों कि सांसे आपस में उलझ रही थी ।

सिमरन के पूरे कपड़े गीले होने के कारण उसकी बॉडी से पूरी तरह चिपक गए थे । जिस के कारण उसका खूबसूरत फिगर जो किसी मॉडल कि तरह दिखता था , वो विजिबल हो रहा था।

आरव उसकी आंखों से होते हुए उसकी नाक , फिर उसके पंखुड़ियों के जैसे सुर्ख गुलाबी होंठ जिसे कोई भी बस दिन रात बेतहाशा चूमना चाहे । फिर उसकि नज़र गर्दन से होते हुए उसके चेस्ट पर आकर रुक जाती है । वो अपनी नज़रे ही नहीं हटा पा रहा था , वहां से...।

सिमरन को जैसे ही ये realize होता है । कि आरव कहां देख रहा है । तो चीड़कर उसे देखकर केहती है ..।

अब छोड़ो भी मुझे , या यही थामे रहने का इरादा है ...?...

आरव सिमरन की बात सुनकर अपने सेंस में वापस आता है । और अपने एक्सप्रेशन लेस चेहरे से ही उसे देखते हुए केहाता है ..!

अगर छोड़ दिया ना , तो फिर से फर्श पर गिरी पड़ी मिलोगी तुम... समझी ....?

इतना कहकर उसने सिमरन को अपनी बाहों मे उठाया , सिमरन उसे नीचे उतारने को बोल रही थी , लेकिन वो उसकी बात पर ध्यान नहीं देता। और उसे वॉशरूम के कॉर्नर पर लाके दीवाल के सहारे खड़ा कर देता है । और एक टॉवल लेके आता है , उस टॉवल से वो सिमरन की बॉडी को अच्छे से कवर कर देता है । फिर एक बाथरोब लाके सिमरन को वो थमा देता है , और उसे चेंज करने को बोलके वो वॉशरूम से बाहर चला जाता है।

To be continued.💫💫💫


अन्य रसप्रद विकल्प

शेयर करे

NEW REALESED