अनफॉरट्यूनेटली इन लव - परिचय - 19 Veena द्वारा प्रेम कथाएँ में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

अनफॉरट्यूनेटली इन लव - परिचय - 19

हैलो दोस्तो आज बोहोत दिनों बाद में ये परिचय लिख रही हूं इसलिए माफी चाहूंगी। मेरे पास कुछ पाठकों की शिकायते आई के वो मेरी कहानियां पढ़ना पसंद कर रहे है पर लिखावट कुछ अजीब इतेफाको से भरी होने की वजह से उन्हे कहानी का क्रम समझ नहीं आ रहा है। क्योंकि ये कहानियां मैं लिख रही हूं तो सिर्फ मुझे ही पता है कि कहानी मे क्या हो रहा है यही आसानी से समझाने के लिए आज मे ये परिचय लाई हूं।



अनफॉरट्यूनेटली इन लव



ये एक गेमिंग स्टोरी भी कहीं जा सकती है। हमारे यहां भारत मे अब तक ऑनलाइन स्पोर्ट्स को इतनी कामयाबी नहीं मिली। लेकिन आतरराष्ट्रीय स्थर पर ऑनलाइन स्पोर्ट्स भी ओलंपिक से कम नहीं है। ये कहानी किसी के सपने की है, जो अपने देश के लिए एक मेडल के जरिए गर्व कमाना चाहता है। ये कहानी एक ऐसी लड़ाई की है, जो हर युवा लड़ता है जो अपने सपनो को जीना चाहता है। ये एक ऐसी प्रेम कहानी भी कहीं जा सकती है, जिसमे कोई बिना चाहे आपकी दुनिया बन जाएगा और आपको पता भी नहीं चलेगा। चलिए इस कहानी के कुछ पात्रो से मिलते है।


इस कहानी को लिखने की वजह यही है कि मैं खुद इसे ज्यादा पसंद करती हूं। ये कहानी ऐसा प्यार दर्शाती है जो प्यार मे कोई शर्त नहीं रखता नाही कोई फासला रखता है।

कहानी की शुरुवात मुख्य स्री पात्र से होती है। क्योंकि ये कहानी जापान से है, इसलिए पात्रो के नाम जापानी है। मुख्य स्री पात्र टोंग नियान। टोंग उसका उपनाम है और नियान लड़की का नाम जो कि 19 साल की है। पढ़ाई मे तेज होने की वजह से उस ने पहले ही कंप्यूटर्स मे अपना ग्रजूवेशन पुरा कर लिया है। अभी वो पोस्ट ग्रजूवेशन के दूसरे साल मे है। इतना ही नहीं खूबसूरत होने के साथ साथ वो वेब सिंगर है। ऐसी लड़की जिसने अपने 19 साल के जीवन मे पढ़ाई के अलावा अब तक सिर्फ गाने ही गाए होंगे जब किसी से प्यार करेगी तो क्या होगा??? या यूं कहे क्या इस उम्र मे वो प्यार को समझ भी सकती है ???? वो भी पहली नजर वाला प्यार।

हान शांज्ञान उर्फ गन कहानी का मुख्य पुरुष पात्र। 30 साल का मर्द जो इंडस्ट्रियल मैकेनिक इंजिनियरिंग कर फिलहाल खुद का ऑनलाइन स्पोर्ट्स क्लब चला रहा है। एक ऐसा लड़का जो 19 साल की उम्र में ऑनलाइन स्पोर्ट्स का विश्व चैंपियन था। इतना ही नहीं अपनी पुरानी टीम के टूटने के बाद भी उसने अपने सपने को टूटने नहीं दिया। गन की कहानी काफी अलग है। कम उम्र मे मां बाप का साथ ना मिलने की वजह से उसने अब तक कि अपनी पूरी जिंदगी अकेले गुजारी है। ऐसे मे अचानक एक दिन कोई उसकी जिंदगी से गुजरा। गुजरा कहना सही नहीं होगा क्यो की एक बार पास से गुजरने के बाद से मानो वो एक दूसरे से बंध गए। गन ने आज तक गिने चुने दोस्त बनाए। उसके ठंडे बर्ताव और गुस्से की वजह से खूबसूरत होने के बावजूद कोई भी उसके पास आने से डरता है। उसका बस एक ही सपना है जापान को ऑनलाइन स्पोर्ट्स मे विश्व चैंपियन बनाना इसलिए अपने घर वालो से झूठ बोल वो पिछले एक साल से जापान में K एंड K क्लब की ब्रांच खोल कर बैठा है। इस एक सपने के अलावा उसने ना आज तक कुछ चाहा ना मांगा। ऐसे में उस लड़की से बार बार टकराने वाले रास्तों पर क्या वो अपने सपने के साथ चल पाएगा???? कहीं प्यार के लिए वो अपना सपना छोड़ तो नहीं देगा ???? क्या आप देखना पसंद करेंगे सपने और प्यार कि इस लड़ाई को ?????


ये तो थी हमारे मुख्य पात्रो की जानकारी अब जानते है, कुछ परिचित पात्रों के बारे मे।

व्यू बई उर्फ DT उसका गेमिंग उपनाम। जापान का आज का ऑनलाइन स्पोर्ट्स दुनिया का विश्व चम्पियन और हमारे गन का छोटा चचेरा भाई। वो 12 साल की उम्र से गन के साथ है। शर्मीले स्वभाव की वजह से वो काफी कम बोलता है। गन के साथ रहते रहते उसका भी बर्ताव ठंडा होता जा रहा है, लेकिन उसके जीवन मे कोई है जिसे वो अपने बचपन से पसंद करता है। कौन है वो ? ये तो आपको कहानी मे पता चलेगा। DT गन के मेन टीम का कप्तान है। जिसके सदस्यों से आप मिल चुके है।

ग्रंट, डेमो, 97, और वन ये सब DT की टीम के लड़को के गेमिंग नाम है, जिस से ये लड़के इस ई स्पोर्ट्स की दुनिया मे जाने जाते है। वैसे तो वो लोग गन के सामने दिखाते है कि ये उस से डरते है पर ऐसा कुछ खास नहीं है। वो अच्छे से जानते है उनके बॉस ने शून्य से इस क्लब को शुरू किया है। इस लिए वो अपनी जिम्मेदारी समझते है लेकिन अपनी उम्र के चलते वो उस हिसाब से गन से बर्ताव करते हैं। लेकिन यही वो पात्र है जो कि हमारी कहानी मे हमेशा कुछ रोमांचक चीजे लाएंगे क्यो कि उनका तो काम ही है अपने बॉस को सताना उसे इस कदर सताना की वो इनकी ट्रेंनिग के बारे मे सोच ना सके।

इसके अलावा इस कहानी में नियान का भाई हू दाई है, उसकी दोस्त ब्लूबेरी है ओर कई नए सदस्य आएंगे जो इस से धीरे धीरे जुड़ेंगे। आप भी साथ जरूर आएगा। में कोशिश करूंगी कि इस के बाद आप लोगो को साथ लेकर कहानी आगे बढ़ा सकू। धन्यवाद।