unfortunate love 10 books and stories free download online pdf in Hindi

अनफॉरट्यूनेटली इन लव ( महान दानव अधिपति) 10


"......"

यहां तक ​​कि सबसे मंद-बुद्धि व्यक्ति भी यह सुन सकेगा कि इस तथ्य के बावजूद कि उसका लहजा राजनीतिकता की भावना को बनाए हुए था, वह स्पष्ट रूप से बहुत प्रसन्न नहीं था। उसे बहुत नापसंद होना चाहिए कि लोग चुपके से उसके पहचान पत्र को देखते हैं। और उसे ये भी नापसंद हैं जब एक लड़की उसका पीछा करती है जहां वह है, विशेष रूप से ... सभी तरह से उसके होटल में।

वह व्यक्ति, जिसे इन पिछले कुछ दिनों में, वह इसके लिए इतनी मुश्किल से ढूंढ पाई थी, जिस के लिए वह छटपटा रही थी, अब उसके सामने खड़ा था, व्यक्तिगत रूप से और अधीरता से उस पर सवाल उठा रहा था "मुझ में पसंद करने जैसा क्या है?" उस प्रश्न का उप-भाग स्पष्ट रूप से “मुझमें कुछ खास नहीं है। मुझे आप में कोई दिलचस्पी नहीं है, ”ठीक है? ऐसा ही कुछ होना चाहिए नियान ने सोचा।


वह अपने निचले होंठ पर काटती है और थोड़ी देर के बाद, आखिरकार बोली। "मुझे माफ कर दो। मैं ... मैंने जानबूझकर आपका पीछा नहीं किया। यह सिर्फ तब की बात है, जब मैंने आपको हवाई अड्डे पर देखा था, आप और ये लोग सभी ट्रैक जैकेट पहने हुए थे। यह एक विशेष रूप से अच्छा आश्चर्य था ... मैंने अपने दोस्त से पूछा, और उसने कहा कि यहां एक ईस्पोर्ट्स टूर्नामेंट चल रही है, इसलिए मैं सिर्फ यह देखने के लिए आई थी कि क्या आप वास्तव में यहां प्रतिस्पर्धा कर रहे थे ... "

मैं ... बस आपकी उम्र, व्यवसाय, जीवनशैली और आप क्या करते हैं, जानना चाहती थे।

मैं आपको सबसे आकस्मिक परिस्थितियों में मिलने के बारे में सोच भी नहीं सकती। में बस चाहती थी आप मुझसे मिले, मेरे बारे में जाने और मुझे याद करे ...

मैं चाहती थी कि आप मेरी सबसे अच्छी छवी देखें, मुझे पसंद करें और मुझे प्यार करे…

और कुछ नहीं…

... जिस तरह से चीजें अब हैं। ऐसा तो बिल्कुल नहीं।

"आपका नाम नेट कैफे के रिकॉर्ड में था ... मुझे जानबूझकर नहीं देखना चाहिए था।" और उस पेट से रक्तस्राव की घटना के रूप में, मैंने अचानक कुछ स्टाफ सदस्यों को इसके बारे में बात करते हुए सुना। मैंने सोचा था कि ग्रंट आप थे और मैं विशेष रूप से चिंतित थी, इसलिए मैं सिर्फ एक नज़र आपको देखना चाहती थी ... बस यह देखने के लिए कि क्या वास्तव में आपके साथ आपका ध्यान रखने वाले लोग हैं। मैंने आपको परेशान करने का कभी इरादा नहीं किया। ”

लेकिन बाद में, उसे उस लड़के द्वारा कॉन्फ्रेंस रूम में ले जाया गया।

और फिर बाद में…

झुके हुए सिर के साथ, उसने चुपचाप खुद को अपनी सारी शक्ति के साथ बताया, “टोंग नियान, अब बिल्कुल भी शर्मिंदा नहीं है।"

"आप जो कहने जा रही हैं उसे समाप्त करें और फिर छोड़ दें।

"डगमगाये मत ..."


गन सुन सकता था कि छोटी लड़की के मूड के साथ कुछ सही नहीं था। अपनी आँखें उठाकर उसने उसकी ओर देखा।

क्या वह भी प्रत्यक्ष था? ऐसा लगता था कि उसने छोटी लड़की को फिर से डरा दिया था? उसने कभी सोचा नहीं। पर उस रात जबसे वो उस लड़की से मिला था, वो नहीं चाहता था कि लड़की उस से डरे। आज भी वेन्यू पर उसे मिलकर वो खुश था। पर इन लड़को की वजह से चीजे फिर उलट गई।


मोबाइल फोन की घंटी बजने से इस पल की शांति छिन गई।

और फिर, यह जारी रहा। कोई स्थानांतरित नहीं हुआ।

वह अभी भी उसकी भावनाओं की अस्वीकृति में फंसी हुई थी, और उसके दिमाग में चल रही घबराहट के बावजूद, उसने अपना सिर उठाया और उसे "फोन" ...की तरफ इशारा किया।

गन ने अपना हाथ अपनी जेब में डालकर फोन बाहर निकाल कर उसे दिखाया। यह उसका मोबाइल फोन था।

क्या हो रहा था?



रुको। कुछ सही नहीं था ...

अरे नहीं, उसे याद आया ...

टोंग नियान अचानक वास्तविकता में वापस आने लगि। घबराहट में, उसने उसे देखा, फिर कुछ और घबराहट में, उसने आसपास देखा।

क्या यह यहाँ हो सकता है? या बाहर हॉल में?

ये ... वास्तव में अजीब होगा।

लेकिन हॉल ... यह और भी अजीब होगा?

अंत में, वह केवल एक बहादुरी चेहरे पर रख सकती है और एक छोटी सी आवाज में पूछती है, “क्या मैं आपके बाथरूम का उपयोग कर सकती हूं? यह एक बहुत जरूरी कॉल है। ”

गन ने वास्तव में परवाह नहीं की और एक जगह पर इशारा किया। "वहॉ पर।"

इस कार्यकारी सुइट का लेआउट अजीब था। बाथरूम के दरवाजे का स्थान बड़े आकार के बिस्तर के बगल में था और बहुत छिपा हुआ था।

टोंग नियान ने राहत की सांस ली। जिस दिशा में उसकी उंगली इशारा कर रही थी, उसके पीछे वह कई कदम चली, जब तक कि वह अंदर नहीं पोहोच गई, उसने पीछे का दरवाजा बंद कर दिया और उसने अपना गला साफ कीया। फिर, अपने मोबाइल फोन को उसके बैकपैक से बाहर निकालकर, उसने उसे अपने कान के पास लाया।

एक बहुत स्पष्ट, बहुत उत्साही आवाज तुरंत उसके कान में सुनाई दी। "नमस्ते? हैलो? क्या यह रॉयल स्क्वीडी हाईनेस है? ”

"एमएम-हम्म, ये में हू।" उसने पूरी कोशिश की कि वह अपनी आवाज़ फिर से क्यूट बना सके।

"वाह! यह कमाल है! प्यारी स्क्वीडी हाईनेस! मैं आपका प्रशंसक हूं, आआहह। कृपया मुझे आज्ञा दीजिए, यहाँ में आज की मेजबानी को छोड़ कुछ अपने बारे में बताना चाहूंगा। जब मैं अपने हाई स्कूल के दूसरे वर्ष में था, तो मैंने आपका पहला गाना सुना, ओर यकीन मानिए बिना कुछ बताए ये दिल आपको दे बैठा। और मैंने अपनी सारी परीक्षाएं आप ही के गाने सुन बिताई है। में आपका सच में सबसे बड़ा प्रशंसक हूं।"

"उह, ओह सच में?" अभी अभी हुई इन सारी घटनाओं के बाद तत्काल उसे एक उत्साही प्रशंसक का सामना करना पड़ा, वह नहीं जानती कि क्या कहना चाहिए।

और इसलिए ... समय के साथ, यह उसकी ठंडी उदासी की गलत अफवाह पैदा कर देता था....

“अहम, अहम। ठीक है, आज के कार्यक्रम के मेजबान के रूप में, मुझे अपनी भूमिका फिर से शुरू करनी चाहिए। सभी श्रोताओं और मित्रों को मेरा नमस्कार। आज रात, हमारे १२३ एफ एम चैनल ने एक निश्चित व्यक्ति को बुलाया है, जो ऑनलाइन बेहद लोकप्रिय है, वीबो पर उसके एक लाख से अधिक अनुयायी हैं, और बिलिबिली पर, गीतों की एक गायिका, जिसके अनुयाई एक मिलियन से अधिक हो रहे हैं - तलाव की एक छोटी मछली का स्वागत कीजिए दोस्तो। निश्चित रूप से, हम प्रशंसक उसे उसकी रॉयल हाइनेस के रूप में संबोधित करना पसंद करते हैं। कृपया हर कोई हमारी और आपकी अपनी स्क्वीडी हाइनेस के लिए जोरदार तलिया बजाए। "


"हाय सब लोग, में आपकी छोटी मछली स्क्वीडी, कृपया आज रात मेरे साथ यही बने रहिए। और कृपया मुझे हाईनेस ’न कहें।“ लिटिल स्क्वीडी अच्छा होगा। ”

“ओह, हमारी रॉयल हाइनेस कितनी क्यूट है। आपके प्यारे, हमारे नेटीजन मित्र जो वर्तमान में ऑनलाइन हैं, अपने प्यार को आपके लिए स्वीकार कर रहे हैं और पूछ रहे हैं कि क्या आप हमे एक प्यारा सा गाना सुना सकती हैं। ”

एक प्यारा सा गाना ?? ...

उसकी पीठ दरवाजे के खिलाफ थी, और उसकी आँखें उसके सामने शॉवर स्टाल की ओर देख रही थीं। स्पष्ट रूप से इसमें अभी भी संक्षेपण था। यह स्पष्ट था कि यह सिर्फ एक शॉवर के लिए इस्तेमाल किया गया था।

उसके पीछे, केवल दरवाजे से अलग, वह था।

कैसे ... कैसे वह इस परिस्थिति में प्यारा गाना गाने वाली थी? ...

मेजबान ने कोई आवाज़ नहीं सुनी और तुरंत समझ गया। “हा हा हा हा, आपकी महारानी अभी भी उतना ही शर्माती है। हमेशा की तरह हैं। ठीक है, फिर, हम आज का यह इंटरव्यू शुरू करेंगे। ”

......

......


बीस मिनट का यह इंटरव्यू कुछ ऐसा था जिसे एक सप्ताह पहले पूर्व-व्यवस्थित किया गया था। उसने कभी नहीं सोचा था कि ...

... यह इतनी अजीब जगह में होगा।

चिंता की बात यह है कि दरवाजे के बाहर के व्यक्ति को बहुत सारी अजीब-अजीब बातें सुनाई देंगी, नियान ने प्रत्येक उत्तर में शब्दों की संख्या को कम करने के लिए यथासंभव प्रयास किया। नियान के द्वारा उपयोग किए जाने वाले सबसे आम उत्तर थे, "आह, हाँ," "ओह, बुरा नहीं," और "वास्तव में?" ...

जब तक वह फोन रखती, तब तक उसका पूरा शरीर पसीने से तरबतर हो चुका था।

अपना फोन उसने कोट की जेब में डाल दिया, उसने अपना चेहरा छूवा। अभी भी गर्म जल रहा है। वह बहुत चिंतित हो गई थी।

उसके पीछे दरवाजा था।

दरवाजे के पास एक दस मीटर लंबा संगेमरमर का काउंटर था, और काउंटरटॉप पर पहले से ही इस्तेमाल किया गया स्नान का तौलिया और वॉश का तौलिया था ...

और केवल एक दरवाजे से उसके द्वारा अलग किया गया वो भी कमरे में था।

जैसा कि उसने पहले से स्थिति को याद किया था, वह कुछ हद तक वापस बाहर निकलने का साहस नहीं करती है, और वह बाथरूम के अंदर इस तरह से खड़ी थी, खुद से संघर्ष कर रही थी और यह नहीं जानती थी कि उसे क्या करना चाहिए। इसे भूल जाओ, बस अपना सिर नीचे रखो, दरवाजा खोलो, और सीधे बाहर चलो। सबसे बुरा मामला होगा ...उसे अलविदा कहना ...

खुद को दृढ़ता से हल करने के लिए, उसने अपना हाथ दरवाजे के र्नोब पर डाल दिया। लेकिन जब वह दरवाजा खोलने जा रही थी, तब उसे आवाज सुनाई दी।

सहज रूप से, उसने अपना हाथ पीछे हटा लिया।

"क्या तुम्हारी बात पूरी हो गई?" गन में उससे पूछा।

"हो गई ..." उसने जवाब दिया।

"तो दरवाजा खोलें।"

"ओह।" उसने फिर से अपना हाथ बढ़ाया और धीरे से दरवाजा खोला।

अपने सिर को नीचे रखते हुए, उसने अपने सामने स्केट शूज़ के उस काले जोड़े को देखा ...


"भूख लगी है?" गन ने धीमी आवाज में उस से पूछा।

"ओह?" घबराकर उसने सिर उठा लिया।

"चलो खाना खाने चलते हैं।"

"आह?" नियान ने उसकी ओर देखा।

गन ने बहुत ही सरल और स्पष्ट रूप से समझाया, “आठ बजे के बाद, यह टीम के प्रशिक्षण का समय होता है। अभी भी बीस मिनट हैं, और फिर खाने के लिए कोई भोजन नहीं होगा। "

चूंकि इस घटना का गन के साथ कुछ लेना देना नहीं था। पर वह गलती से छोटी लड़की को एक अजीब, अपरिचित होटल में लाने में कामयाब हो गया था, उसे इसके लिए कुछ जिम्मेदारी लेनी चाहिए। "सौदा रद्द हो सकता है, लेकिन सद्भावना और सहीपन अभी भी बना रहना चाहिए।" उसे, फिर भी, यह सुनिश्चित करना चाहिए कि बच्ची को खिलाया जाए और फिर एक ड्राइवर के साथ सही सलामत उसके होटल तक पोहोचा दिया जाए।


"ओह ..." उसने अपना बैग उठाया। फिर से अपने दिमाग में उसने सोचा "वो मुझे उस से दूर जाने के लिए नहीं कह रहा ?"

गन ने अपनी जैकेट पहन ली और अपना मोबाइल फोन और कमरे का कार्ड अपनी जेब में रख लिया। दरवाजा खोलकर, वह पहले बाहर निकलने के लिए टोंग निआन के पास पहुंचा। जैसे-जैसे टोंग नियान उसके पास से गुजरे, वह रुक-रुक कर बाहर आने लगी।

रुको, कुछ गलत था। वे एक साथ डिनर क्यों कर रहे थे?

"सच में…"

"तुम्हारा नाम क्या है?" गन ने सोचा कि यह छोटी लड़की स्वाभाविक रूप से धीरे-धीरे चलती है। धीरे से, उसने अपने बैकपैक को कुरेद दिया और उसके पीछे से निकल कर दरवाजे को बंद करने के लिए पीछे पहुँच गया।


"टोंग नियान ..."

उन्होंने सिर हिलाया, जिसका अर्थ है, "समझ गया।"

वह पहले लिफ्ट में जा रहा था। बहुत जल्द, उसने अपनी जेब से एक फल-स्वाद वाली कैंडी निकाली और उसे अपने मुंह में डालने की योजना बनाते हुए उसे खोल दिया। अचानक, उसका हाथ थम गया और उसने टोंग निआन पर नज़र डाली, जो उसके साथ लिफ्ट में करीब से जा रही थी। "एक लेना चाहोगी ?"

आह?

अन्य रसप्रद विकल्प