Unfortunate Love - 1 books and stories free download online pdf in Hindi

अनफॉरट्यूनेटली इन लव - 1

ये एक सीरिज की कहानी है जिसे में आज सबको सुनाना
चाहूंगी।


जानना चाहते हैं कि पहली नजर का प्यार क्या होता है?


ये इस क्षण में था कि वह उस व्यक्ति के प्यार में गिर गई, जो केवल बिक्री काउंटर से अलग हो गया।

टोंग नीयन ने नीचे देखा, (उसकी) उंगलियां कीबोर्ड पर तेजी से टाइप कर रही थीं, वह बस एक नया पासवर्ड बनाने की कोशिश कर रही थी। लेकिन उसके सिर में वह याद करने की कोशिश कर रही थी जो एक सेकंड पहले हुआ था। जब हान शाग यान ने कहा "नाइट पास", तो वह मुस्कुराई या नहीं? शायद उसने होठों के कोनों को झुका दिया? या वह जम गयि?

बड़ी मुश्किल से उसने नया पासवर्ड सेटअप पूरा किया। जब वह पूरा हो गया, तो उसने कागज की एक पर्ची उठाई और उपयोगकर्ता नाम और पासवर्ड लिख दिया।

“उह …… नाइट पास ग्यारह से शुरू होता है और छह पर समाप्त होता है। यहां हम आम तौर पर सात पर बंद होते हैं, इसलिए सात भी ठिक हैं। ” नीयन ने काउंटर पर पर्ची सेट की, और सोचा कि इतनी कोमल और विचारशील प्यारी लड़की से बात कौन नहीं करना चाहेगा। उसने फिर उसे एक प्यारी नजर से देखा और कहा, "आह, यहाँ।" उसने अपने पीछे कैबिनेट की ओर इशारा किया, '' रामेन और पेय पदार्थ भी हैं। अगर आपको भूख लगी है, तो आप मुझसे कभी भी पूछ सकते हैं और मैं आपके रेमन के लिए पानी उबाल सकती हूं। ”

जिस आदमी को उसने अभी-अभी एक प्यारी सी नजर भेजी थी। उसने बस लापरवाही से सिर हिलाया, कागज की पर्ची ली और निकल गया।

उसने अपरिचित लड़की को किसी भी ज़रूरत से ज़्यादा नहीं देखा… ..

निश्चित रूप से एक अच्छा लड़का!

टोंग नीयन एक १९ साल की जवान लड़की जिसे पहली बार कोई जरूरत से ज्यादा खास लगा था। पर उसने इसे देखा तक नहीं । मूल रूप से उसके सबसे अच्छे दोस्त (हूं दाई) और कजिन भाई की वजह से नीयन एक छोटे से नेट कैफे की देखभाल करने में मदद कर रही थी, इस वक्त तक उसने खुद को एक प्रेम जाल में फंसने की उम्मीद नहीं की थी। जब तक वह आदमी कमरे में चला गया और एक खिड़की की सीट को चुना, तब तक नीयन एक निर्णय ले चुकी थी। आज रात वह घर नहीं जाएगी। वह पूरी रात अपने भाई को कैफ़े देखने में मदद करने के लिए स्वेच्छा से रहती है।

हू दाई जब कुछ सामान ले कर वापस आया तो उसने देखा, नीयन एक रामेन का डिब्बा खोल कर चिकन लेग्स के साथ बना रही थी। हू दाई समझ नहीं पा रहा था कि आखिर आधे घंटे में ऐसा क्या हुआ जो नीयन इतनी बेताब दिख रही थी।
उसे छेडटे हुए हू दाई ने कहा " क्या में जान सकता हू आप क्या करने वाली है ?" उस के सवाल को अनसुना कर नीयन अपना काम जारी रखती है " अगर आप खाना चुराकर
खाते है तो कम से कम बेहतर क्वॉलिटी की चीज़ ले। अलमारी में फेरेरो रोचर पड़े है। "

"सच में?" टॉन्ग नियांग ने तुरंत जवाब दिया। सिर उठाए बिना, उसने अपने भाई के सारे चॉकलेट प्लेट पर सजा दिए
हू दाई अपने शब्दों के लिए एक नुकसान में था .. उसे लगा था उसकी बहन उसमे से कुछ चॉकलेट उसके लिए छोड़ देगी जिन्हें वो रात में आराम से मजे लेकर खाएगा।

फिर नीयन बिल्कुल देर ना करते हुए उस कोने की ओर चलने लगती है जहां वो बैठा हुआ है।

बेचैन।

बहुत अधिक घबराती हुए।

फ़्लैट पहनने के बावजूद, उसे अभी भी लगता था कि वह किसी भी क्षण फिसल कर गिर सकती है। उस लड़के की ओर बढ़ता हुआ हर कदम उसे अधिक चिंतित कर रहा था और जितना अधिक वह अस्थिर हो रही थी उतना ही अधिक सूप गिर रहा था। अगर ये वह पहले से जानती, तो उसने उसके लिए तले हुए नूडल्स बनाए होंते ……

वो आखिरकार उसके पीछे आकर रुक गई। एक मामूली सी निगाह में, उसने बड़ी मुश्किल से तसल्ली से पहले कमरे के चारों ओर देखा: "उह ... ... हाय।"

ये किस तरह का मजाक था, एक महिला गायक की खूबसूरत आवाज के साथ ……

शांग यान ने कोई जवाब नहीं दिया।

हेडसेट अपने मूल स्थान पर रहा, उसने घर लाए अपने स्वयं के हेडफ़ोन का उपयोग किया। पहले से उसका खूबसूरत चेहरा उस पर उसकी कसी हुई बॉडी ये उन लड़कों में से नहीं था जिसे कुल दिखने के लिए हेडसेट लगाना पड़े। जब से वह नेट कैफ़े में आया, उसकी हर हरकत (और हरकत) ठिक निशाने पर लगी थी। नीयन के दिल के निशाने पर।

कंप्यूटर स्क्रीन पर एक गेम विंडो खुली हुई थी, इसका मतलब वो वहा खेल खेलने आया था। टोंग निआन ने अपनी तर्जनी को बाहर निकाला और हल्के से उसके कंधे पर हाथ फेरा।

हान शंग यान को कुछ होश आया और अंत में वह पलट गया।

नीयन ने उसके सामने प्लेट सेट की: "यह ... यह कैफे का देर रात का भोजन सेट है।"

"ओह?" उसने पहले आश्चर्य व्यक्त किया, और फिर जल्दी से स्थिति निर्धारित की, "कितना?" उसे लगा नीयन वहा खाने की advertising कर रही है ।

यह सोचकर, उसने कुछ आलस से जैकेट से कुछ पैसे निकाले जो कुर्सी पर लटका था।

"आह? चिंता मत करो… ”

"तीस", अचानक हू दाई पीछे से आया और नीयन के कंधे पर हाथ रखा। खुशी से मुस्कुराते हुए उसने कहा, "व्यक्तिगत रूप से यह चालीस का है लेकिन भोजन कॉम्बो तीस है।"

टोंग नियान के गाल लाल हो गए, और उसने अपने भाई को बार-बार अपनी आँखों से देखा।

उसके भाई ने न देखने का नाटक किया।

दोनों ने कई झलक एकदुसरे को दिखाई। हान शान यांग को यह "पैसों के निर्धारण पर एक छोटा से विवाद की तरह लग रहा था।" उसने एक बार फिर कहा "ओह?" और मेज पर पचास रख दिया, "तो मैं तुम्हें परेशान करने के लिए माफी चहूंगा, कृपया स्प्राइट की एक कैन भी ला सकते है, धन्यवाद।"

इस प्रकार उनकी बातचीत इस तरह समाप्त हुई।

कुछ भी शुरू होने से पहले वह सब कुछ समाप्त हो गया था ……

अन्य रसप्रद विकल्प

शेयर करे

NEW REALESED