अनफॉरट्यूनेटली इन लव ( ये कैसी किस्मत है) 6 books and stories free download online pdf in Hindi

अनफॉरट्यूनेटली इन लव ( ये कैसी किस्मत है) 6

लगातार कई दिनों तक देर तक जगा रहना बस थकावट भरा है।

चार बजे वह खेल समाप्त करती है। अंत में, उसके साहस को समझने में सक्षम, उसने सवाल पूछने के लिए उद्यम किया। "अगली बार, आप ऑनलाइन कब होंगे?" उसका जवाब: " पता नहीं।" बहुत जल्दी, उसने गेम को लॉग ऑफ कर दिया।

…… उसके पास अनुपस्थिति की छुट्टी का अनुरोध करने का समय भी नहीं है। वह दो दिनों के लिए ऑनलाइन नहीं आ पाएगी…

सुबह के चार बजे, मौन से घिरे, उसके माँ और पिताजी अभी भी बगल वाले कमरे में सो रहे हैं ...

लेकिन, उसे शीतकालीन उत्सव में भाग लेने के लिए उसे विदेश जाना है। सात बजे उड़ान भरने के लिए उसे अपना सामान तैयार करना शुरू करना होगा। आयोजकों ने उसे एक रात के लिए रहने के लिए जगह की पेशकश की है। उसका और उसके स्थानीय दोस्तों का एक साथ आना ही सही था। एक तरफ उसने खुद के लिए एक गर्म कप शहद वाली चाय बनाई, जबकि उसका दूसरा हाथ कुछ प्रचार सामग्री रखता है जिसे वह ध्यान से देख रही है।

वो अपने सेलफोन को देखती है, अभी भी समय है। वो बस डरती है कि उसे पोहोचने में बहुत देर हो जाएगी और उसे जल्दबाजी करनी पड़ेगी। उसे डर है कि उसके गायन अभ्यास के लिए वक़्त नहीं बचेगा, कही वो अपने फैन्स की निराश ना कर दे।


एयरपोर्ट पर

जब उसने फोन को वापस अपनी जैकेट की जेब में रखा, तो उसने अचानक देखा कि काली और सफेद जैकेट पहने कुछ लम्बे आदमी रिपोर्ट्स के साथ एयरपोर्ट से बाहर आ रहे हैं। किसी खिलाडियों के ग्रुप जैसे सब ने एक से कपड़े पहन रखे हैं।

बास्केटबॉल मीटअप? फुटबॉल टीम? उसने अनुमान लगाया, और बहुत उत्सुकता से, उसने दो बार और देखा ...

ये लोग एक-एक करके सूटकेस लेकर जा रहे हैं। किसी से अंजान, किसी ने कहा कि "बॉस, हम अभी तैयार हैं" ...

“ओह" उसी ग्रुप के बीच में से, सामान की ट्रोली पर अपने मोबाइल में खेल खेलते हुए एक आदमी खड़ा हुआ। उसने अपना सिर उठाने की जहमत तक नहीं उठाई, लेकिन बाहर निकलने की ओर मुड़ते समय अपने सेलफोन पर खेलना जारी रखा।

! ! ! !


क्या ये किस्मत है ?!

वो वहीं है। नीयान बस एक कदम आगे बढ़ने ही वाली थी, जब कन्वेयर बेल्ट अचानक चलने लगी ...

एक-एक सामान बाहर आ रहा था। "क्लैंग डोंग" "क्लैन्ग डोंग" के रूप में वे कन्वेयर बेल्ट पर गिर गए …… टोंग निआन अब बेताबी से अपने सामान के बाहर आने का इंतेज़ार कर रही थी। वह उन लोगों में से हर एक को देखती है, जब तक कि उनकी पीठ गायब नहीं हो जाती।

"वह एक एथलेटिक है?"

टोंग नियान ने बेतरतीब ढंग से अनुमान लगाया, तभी उसके सामने से एक चांदी का सूटकेस गुजरा। जागृत, वह जल्दी से सूटकेस उठाती है। उसी दिशा में चली जा रही है और वह जल्दी से बाहर निकलती है। आस पास के लोगों से पूछताछ करने पर वो उस के पीछे पार्किंग तक चली जाती है।

पार्किंग में एक बड़ी सी बस में गन ओर उसकी पूरी टीम पहले से ही बैठ गई है। आखिरकार पहले विंडो की सीट पर देख नियान का दिल फिर धड़कने लगता है। वहीं तो है, अभी भी अपने मोबाइल में गेम खेल रहा हैं। अपने आस पास के लोगों से अनजान वो उस देखने वे व्यस्त हो जाती हैं।
९७ : डेमो बाहर देख। कितनी क्यूट है नहीं। लगता है हमारी कोई चाहने वाली है।
डेमो, ग्रंट , वन ओर टीम के कई मेंबर्स उसे देखने के लिए बाहर झाकते है।
डेमो : मुझे नहीं लगता वो हम में से किसी के लिए यहां पर है। उसकी नजर किसी ओर जगह इशारा कर रही हैं।
सब एक साथ आगे वाली सीट पर देखते हैं ओर hmmmm में सर हिलाते है। तभी बस अपनी मंजिल के लिए रवाना हो जाती हैं।
टोंग नियान कुछ के पाए उस से पहले ही वो वहा से जा चुका था।

अंत में, ठीक इसी मौके पर मुठभेड़ के कारण, उसकी सारी गतिविधियाँ सब गड़बड़ हो गईं। सिवाय इसके कि वह स्टेज पर ओपनिंग कब कर रही है। वह अपनी प्राकृतिक स्थिति में वापस चली गई, और अपना गीत सराव शुरू किया। जब वह मंच से बाहर गई, तो उसके प्रशंसकों ने उसे छोटे-छोटे उपहारों का ढेर दे दिया। कुछ हद तक आधी अधूरी और सुस्त, शुरूवात से लेकर अंत तक उसने उत्साह से काम किया।

" ओह मेरी प्यारी छोटी स्क्विड," लैन मेई, सभी गतिविधियों के प्रभारी उसकी करीबी दोस्त उसे धीरे से चिढ़ाती है।

"आह?" टोंग नीयन ने उलझन से उसे देखा।

लैन मेई ने हंसते हुए कहा: "ठीक है अब तुम्हें नहीं चिढ़ाती। याद है ना, पिछली बार एक प्रोमोशन के वक़्त तुम अपने प्रशंसकों को धन्यवाद देना भूल गई, इस बारे में बाद में कितनी आलोचना की गई तुम्हारी, इसे भूल गई? "



……मैं कैसे भूल सकती हूं? मैं चुपके से दो दिनों के लिए घर पर रोयि थी ...

“क्या तुम्हे पता हैं, अगर हाल ही में यहाँ कोई खेल प्रतियोगिता हुई है? बास्केटबॉल ? फुटबॉल का खेल? या कुछ और ... ... शायद पेशेवर खिलाडियों को प्रशिक्षण में? " लैन मेई को उसकी बाते बिल्कुल समझ नहीं आ रही थी। उसने उसके माथे की छुवा, "तबीयत ठीक है तुम्हारी, तुम्हे कब से इन खेलों में रुचि होने लगी"
टोंग नियान "नहीं नहीं कोई रुचि नहीं वो बस एयरपोर्ट पर कुछ खिलाड़ी दिखे, तो सोचा पूछ लू।"
"यहां कोई मैदानी खेल नहीं बल्कि की पेशेवर लीग गेम की मेजबानी की जा रही है।" लेन मई।

"आह?" टोंग निआन एक बार फिर हैरानी भरी आँखों से देखा।

“यह सिर्फ पेशेवर गेमर्स है जो इस साल के नए दौर के मैचों को शुरू करने के लिए एक गेम खेल रहे हैं। मेरे पति एक eSports के प्रशंसक हैं, जो विशेष रूप से मेरे साथ आए हैं, बस खेल देखने के लिए। तीन ओ " लैन मेई अपनी कलाई को उठाती है, और घड़ी देखती है, “ये प्रतियोगिता पहले से ही शुरू हो चुकी है। "

"पेशेवर गेमर्स ..." "टोंग नीयन इस नए सच को समजन, की कोशिश कर रही हैं। " एथलेटिक्स के समान वर्दी पहने हुए? " उसने तुरंत लेन मई से वीदा ली, और अपने सामान को खींचते हुए वो उस स्टेडियम की तरफ चल पड़ी जहा खेल चल रहा था। यहां तक की होटल में सामान रखने जाने तक के लिए उस के पास पर्याप्त समय नहीं है। बस उस अजीब पते के आधार पर, वह एक छोटा स्टेडियम ढूंढती है। वो काफी देर तक दरवाजे पर टिकट्स के लिए इंतेज़ार करती हैं। पर कोई मतलब नहीं सारी टिकट्स पहले ही बिक चुकी थीं। वो गार्ड्स को रिक्वेस्ट करती हैं कि वो लोग उसे अन्दर जाने दे पर कोई फायदा नहीं।

उसकी यह तकलीफ वहीं खड़ी औरत के नजर में आ जाती हैं। चलिए मिलते है एप्पल डॉग उर्फ आय क्यू से गन की काफी पुरानी दोस्त टीम सोलो कि एकलौती फीमेल खिलाड़ी ओर फिलहाल टीम एस पी की मैनेजर। " खेल आधे से ज्यादा खत्म हो चुका है क्या अब भी आना चाहोगी? में तुम्हे अंदर ले जा सकती हूं।" ऐपल डॉग। " हा में ग्रंट से मिलने आयी हूं बस एक बार उसे देखना चाहती हूं" नियान। " ठीक है फिर जल्दी से अंदर जाओ उनकी मैच बस खत्म होने वाली है।" ऐपल डॉग ने गार्ड्स से कुछ बातचीत करने के बाद नियान को अंदर स्टेडियम में भेजा।

उसने चारो ओर नजर घुमाई, वो कहीं दिख नहीं रहा, स्टेज पर कुछ लड़के खेल खेल रहे थे। स्टेज के लेफ्ट में रखे एक बॉक्स में जगह देख वो बैठ जाती है।

वे कहाँ गए……

"यहाँ कोई नहीं है?" अचानक उसके पीछे से एक आवाज़ आती है, “यहाँ कोई नहीं है, तो मैं बैठ जावू ?। "

टोंग नियान चौक गई। वो घबरा गई, वह उसे कोट उतारते हुए घूरने लगा। उसके पीछे से, एक आदमी काली टी शर्ट पहने उसके पास वाली सीट पर बैठने के लिए कतार के अंदर कदम रखता है।

आँखों के उस बेहद गहरे और चमकीले जोड़े ने उसकी ओर झाँका, उसने मुस्कुराते हुए कहा: “तुम्हारा प्रेमी कहाँ है? वो नहीं आया ?"

"......"

"विशेष रूप से यहाँ खेल देखने के लिए आई हो?" वह अपने पैरों से उसके सामान को हिलाता है ...

"......"

"मुझे भूल गई?" फिर भी यह सोचकर कि उसने इस छोटी लड़की को डरा दिया है, वह अस्थायी रूप से उसे पूछता है ...

"......"

"डरो मत। मैं केवल विशुद्ध रूप से नमस्कार कह रहा हूं। “मुझे क्यों लगता है कि हर बार जब मैं इस छोटी लड़की से मिलता हूं मुझे इस से बात करने का दिल करता है, पर हमेशा मैं उसे डरा देता हूं ? उसने खुद की समीक्षा की और निर्णायक रूप से उठा, "अपना समय ले लो, में चलता हू, बाय। "

अचानक, वह रुक गया।

एक छोटा सा हाथ उसके कपड़ों के हेम पर खींच रहा है।

दोनों ने एक दूसरे को देखा, कुछ मिनिट में होश में आते ही नियानने उसकी पकड़ छोड़ दी, और कहा " आपने आखरी बार कैफे में लॉटरी जीती थी ना??"
" लॉटरी। वो हा में वहीं हूं।" कह कर मुस्कुराते हुए वो वहा से चला गया।
मुझमें दिमाग नाम की चीज़ नहीं है। ये कैसे कह सकती हूं में??? वो खुद आया था बात करने और मैंने क्या कहा लॉटरी" अपने आप को कोसते हुए नियान उदास हो कर बैठ जाती हैं।

अन्य रसप्रद विकल्प

शेयर करे

NEW REALESED